GLIBS
07-08-2020
रेत से भरे 4 हाइवा जब्त, चारों वाहन के चालक गए जेल

कांकेर। जिले में आधी रात धड़ल्ले से अवैध रेत उत्खनन कर जिले के बाहर परिवहन करने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। चारामा में अवैध रेत का परिवहन करते चार हाइवा को पुलिस ने पकड़ा है। इनके पास से रेत की रायल्टी व अन्य दस्तावेज भी नहीं थे। चारामा पुलिस ने पकड़े गए वाहन को अपने कब्जे में लिया और सभी वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए वाहन चालकों को जेल भेज दिया है। चारामा थाना प्रभारी डीएस देहारी ने बताया कि लगातार रात में रेत चोरी को लेकर शिकायतें मिल रही थी। शिकायत के बाद पुलिस टीम गश्त में निकली थी। यहां गिरहोला मार्ग में रेत से भरी 4 हाइवा क्रमांक सीजी 17 केएल 9476 और सीजी 08 एएन 6980 रेत भरकर आवरी मार्ग की तरफ जा रहे थे। दोनों वाहनों के पास रेत के संबंधित रालटी एवं अन्य दस्तावेज न होने पर दोनों हाइवा को जब्त कर पुलिस थाने लाई। वही भिरौद मार्ग में 2 हाइवा सीजी 08 एसी 6966 और सीजी 07 बीआर 2606,जो रेत भरकर चारामा मार्ग की तरफ आ रहे थे।  दोनों हाइवा को जब्त कर चारामा थाने लाया गया। चारों हाइवा चालकों के पास रेत से संबंधित रालटी एवं अन्य दस्तावेज न होने पर हाइवा को जब्त किया गया। वही चोरी की संदेह पर चारों वाहनों को तथा वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

 

03-06-2020
ट्रक की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत, चालक फरार

कांकेर। कोरर चौक में ट्रक के चपेट में आने से एक अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना चारामा नगर के कोरर चौक की है,जहाँ तुलसी राम पटेल उम्र 52 वर्ष रोज की तरह नेशनल हाईवे रोड से होटल में कार्य करने  जा रहा था। तभी धमतरी से कांकेर की ओर जा रही ट्रक क्रमांक CG04 LL 3366 के ट्रक चालक के द्वारा तेज गति व लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए तुलसी राम अपनी चपेट में ले लिया। इससे तुलसीराम की मौके पर ही मौत हो गई।चारामा पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा है।

 

04-12-2019
चारामा पुलिस ने पकड़ी 25 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब

कांकेर। चारामा पुलिस ने गोवा शराब 25 पेटी कुल 1252 पौवा कीमत 112000 रुपए जब्त की है। जानकारी के अनुसार थाना चारामा के उपनिरीक्षक प्रेमचंद साहू, प्रधान आरक्षक प्रदीप यादव, आरक्षक सीताराम नेताम और महिला आरक्षक उमा गोटी की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए खैरखेड़ा निवासी आत्माराम पोया तथा कोटतरा निवासी परमेश्वर प्रयाग के पास से गोवा शराब 25 पेटी कुल 1252 पौवा शराब जब्त की है। शराब दीनदयाल नेताम की बाड़ी में पैरा के नीचे छिपा कर रखी गई थी। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804