GLIBS
24-12-2019
त्रिकोणीय दिखा मुकाबला, शिवसेना ने भी खोला खाता

जांजगीर चाम्पा। नगरी निकाय चुनाव 2019 जिले भर के सभी नगर पंचायत व नगर पालिका के मतगणना के परिणाम घोषित किया गया।  नगर पंचायत खरौद में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिला जहां कांग्रेस को 5, बीजेपी को 5 और निर्दलीय को 4 सीटें मिली। पहली बार शिवसेना ने भी 1 सीट पर जीत हासिल की है। व ।

देखिये किसको कहा से जीत मिली

 

05-12-2019
Breaking : कांग्रेस ने की अंबिकापुर नगर निगम सहित सरगुजा नगरीय निकायों के प्रत्याशियों की घोषणा

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नगरी निकाय चुनाव 2019 के लिए नगरीय निकायों की सूची जारी की है। कांग्रेस ने नगर पालिक निगम अम्बिकापुर सहित सरगुजा संभाग के नगरीय निकायों के प्रत्याशियों का ऐलान किया है।

सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें

सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

04-12-2019
Breaking : कांग्रेस ने की जगदलपुर नगर निगम के प्रत्याशियों की घोषणा, देखिए सूची...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नगरी निकाय चुनाव 2019 के लिए नगरीय निकायों की सूची जारी की है। कांग्रेस ने नगर पालिक निगम जगदलपुर के प्रत्याशियों का ऐलान किया है। जगदलपुर के साथ ही कांग्रेस की ओर से धमतरी और चिरमिरी नगर निगम के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की गई है। राजीव भवन में सुबह 11 बजे से जारी चुनाव समिति की बैठक में आज नगर निगमों के लिए प्रत्याशियों के नाम फाइनल करने के लिए मंथन किया जा रहा है। अभी तक जगदलपुर, धमतरी और चिरमिरी नगर निगम के लिए प्रत्याशियों की घोषणा के साथ कांग्रेस ने नगर निगम के लिए अपने पत्ते खोलें हैं। अब इंतजार शेष नगर निगमों की सूची का है। 

 

 

 

04-12-2019
Breaking : कांग्रेस ने धमतरी और चिरमिरी नगर निगम के प्रत्याशियों का किया ऐलान, देखिए सूची...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नगरी निकाय चुनाव 2019 के लिए नगरीय निकायों की सूची जारी की है। कांग्रेस ने नगर पालिक निगम धमतरी और चिरमिरी का सूची जारी की है। राजीव भवन में सुबह 11 बजे से जारी चुनाव समिति की बैठक में आज नगर निगमों के लिए प्रत्याशियों के नाम फाइनल करने के लिए मंथन किया जा रहा है। कांग्रेस ने धमतरी और चिरमिरी नगर निगम के लिए प्रत्याशियों की घोषणा के साथ नगर निगम के लिए अपने पत्ते खोलें हैं। अब इंतजार शेष नगर निगमों की सूची का है।

 

 

04-12-2019
Breaking : कांग्रेस ने अब इन नगरीय निकायों के लिए की प्रत्याशियों की घोषणा, देखिए सूची...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नगरी निकाय चुनाव 2019 के लिए नगरीय निकायों की सूची जारी की है।  इसमें नगर पालिका परिषद दीपका, नगर पालिका परिषद कटघोरा, नगर पंचायत पाली, नगर पालिका परिषद मनेंद्रगढ़, नगर पंचायत खोंगापानी, नगर पंचायत नई लेदरी, नगर पंचायत झगराखंड, नगर पंचायत धमधा, नगर पंचायत पाटन, नगर पालिका परिषद कुम्हारी, नगर पंचायत उतई, नगर पालिका परिषद बालोद,नगर पंचायत डौंडीलोहारा, नगर पालिका परिषद दल्लीराजहरा, नगर पंचायत गुंडरदेह, नगर पंचायत अर्जुंदा,नगर पंचायत चिकलाकसा, नगर पंचायत डौंडी, नगर पंचायत गुरुर, नगर पालिका परिषद कवर्धा, नगर पंचायत सहसपुर लोहारा, नगर पंचायत बोड़ला और  नगर पंचायत पिपरिया के प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं।

देखिए सूची... 

 सूचीं देखने के लिए क्लिक करें  

 

04-12-2019
Breaking : कांग्रेस ने जारी की 10 और नगरीय निकाय के प्रत्याशियों की सूची

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नगरी निकाय चुनाव 2019 के लिए बस्तर और सरगुजा के बाद 10 और नगरीय निकायों के पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी की है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन ने पहले बस्तर और सरगुजा की सूचियां जारी की थी। अब नगर पंचायत नवागढ़, नगर पंचायत देवकर, नगर पंचायत साजा, नगर पंचायत पड़पोड़ी, नगर पंचायत थान खम्हरिया, नगर पालिका परिषद महासमुंद, नगर पालिका परिषद बागबाहरा, नगर पंचायत बसना, नगर पंचायत पिथौरा, नगर पंचायत तुमगांव के प्रत्याशियों की घोषणा की है। अब तक कुल 27 नगरीय निकाय के प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है।

इसके पहले नगर पालिका परिषद दंतेवाड़ा, नगर पंचायत गीदम, नगर पंचायत बारसूर, नगर पालिका परिषद सुकमा, नगर पालिका परिषद बड़े बचेली, नगर पालिका परिषद किरंदुल, नगर पंचायत भानूप्रतापपुर, नगर पालिका परिषद बीजापुर, नगर पंचायत अंतागढ़, नगर पंचायत दोरनापाल, नगर पंचायत पखांजूर ,नगर पालिका कांकेर, नगर पालिका परिषद बलरामपुर, नगर पालिका परिषद नारायणपुर ,नगर पंचायत चारामा, नगर पंचायत रामानुजगंज और नगर पंचायत बस्तर के लिए प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए।

देखें सूची...

Advertise, Call Now - +91 76111 07804