GLIBS
रत्नबंधा बस्ती में मां बेटे की जघन्य हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस

धमतरी। शहर से लगे रत्नबंधा बस्ती में आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब रत्नबांधा बस्ती गौरा चौरा में नगारची परिवार के घर में मां बेटे की लाश मिली । खबर मिलते ही तत्काल पुलिस बल एएसपी डीएसपी, टीआई सहित साइबर क्राइम के सभी अधिकारी पहुंचकर विवेचना में जुट गए हैं ।

बताया गया कि बेटा दिनेश नागरची भूसा गाड़ी में काम करता था और मां अमृत बाई मजदूरी कर जीवन यापन चलाती थी । इन की तीन बेटियां थी तीनों ससुराल जा चुकी है। हत्या धारदार हथियार से की गई है और हत्या बीती रात किए जाने की आशंका है। फिलहाल इस खबर से बस्ती में सनसनी फैल गई है।

बड़े भाई को छोटे भाई ने उतारा मौत के घाट

कोंडागांव। सिटी कोतवाली अंतर्गत नयापारा करणपुर में 3 जनवरी की रात नयापारा निवासी (30) की हत्या उसके छोटे भाई संतु कश्यप (26) ने किया था। इस मामले में पुलिस ने हत्यारे भाई संतु कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार तहसील कोंडागांव के करणपुर निवासी संत कश्यप ने आक्रोश में आकर 3 जनवरी की रात में अपने बड़े भाई मनचित की हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि संतु राम पूरे दिन गांव में आवारागर्दी कर घूमता रहता था।

इसी बात से नाराज बड़े भाई मनचित अपने छोटे भाई को डांटा करता था। घटना वाली रात भी मनचित छोटे संतु के समझा रहा था। इसी बात से गुस्से में आकर संतू ने मनचित के सिर पर लकड़ी से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

बालाघाट में सराफा व्यवसायी की हत्या, दुर्ग में आरोपियों की तलाश

भिलाई। बालाघाट में हुई सराफा व्यवसायी की हत्या के आरोपियों को एमपी पुलिस इन दिनों दुर्ग में तलाश रही हैं। 22 दिन पूर्व हुई हत्या के बाद से सराफा एसोसिएशन के लगातार धरना प्रदर्शन से दबाव में आई एमपी पुलिस का कहना है कि उन्हें हत्या में मृतक के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे मैं कैद हुई इंडिका कार का लोकेशन छत्तीसगढ़ में मिलने पर बालाघाट पुलिस ने दुर्ग में आकर स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई तस्वीर को भी सार्वजनिक किया है और हत्यारों का पता बताने वाले को 3 लाख रुपए का इनाम भी देने की बात कही। बता दें कि बालाघाट निवासी सुनील काकरिया की 30 नवंबर की रात 10:45 में दो अज्ञात युवकों ने घर में घुसकर उनके सिर पर रॉड से ताबड़तोड़ वार किया जिसके चलते सुनील काकरिया की मौके पर ही मौत हो गई । हत्या के बाद आरोपी वहां से भागते वक्त परिजनों ने केवल आरोपियों की सिल्वर रंग की इंडिका कार को ही देखा था। बालाघाट पुलिस ने मामले की छानबीन में लगी हुई है। पुलिस ने आशंका भी जताई है कि आरोपी सुपारी किलर हो सकते है।

अर्धनग्न अवस्था में मिली चरवाहे की लाश

धमतरी। जिले से लगे अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम कोलियारी में सुबह-सुबह अर्धनग्न अवस्था में चरवाहे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी अर्जुनी थाना को सुबह 9 बजे दिया, लेकिन पुलिस दोपहर 1 बजे तक पहुंची। बाद में  SP ASP DSP  सहित स्टाफ पहुंचा। ग्रामीणों ने बताया कि लाश चरवाहा नोहरू राम बोड़रा का है, और पिछले 5 वर्षों से ग्राम कोलियरी में चरवाहे का काम करता था। लेकिन हत्या क्यों की गई है इस पर एक बड़ा प्रश्न खड़ा हुआ है। आरोपी हत्या से ध्यान भटकाने के लिए उसे अर्धनग्न कर दिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस मुखबिर के शक में हत्या करने वाले 4 नक्सली गिरफ्तार

मलकानगिरी। मलकानगिरी पुलिस ने रविवार को पुलिस मुखबिर के शक में सरेंडर नक्सली की हत्या करने वाले 4 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। मलगानगिरी एसपी जगमोहन मीणा से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह कालीमेला जंगल में मलकानगिरी पुलिस ने सर्चिंग अभियान के तहत संदिग्ध स्थिति में 4 नक्सलियों को गिरफ्तार किया। बता दें कि 6 अक्टूबर की रात 20 से 25 माओवादियों ने सरेंडर नक्सली दम्बुरू की पुलिस मुखबिर होने की शक में प्रजाकोर्ट में हत्या कर दिया था। 
 

भाजपा की जनरक्षा यात्रा राजधानी के मोतीबाग से शुरु

रायपुर। केरल में आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में भाजपा ने राजधानी में जनरक्षा यात्रा निकाली। यह यात्रा मोतीबाग से बुढ़ातालाब पहुंची जहां भाजपा की सभा हुई।। यात्रा में मंत्री राजेश मूणत,प्रेम प्रकाश पांडेय , बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर , महिला बाल विकास मंत्री रामशिला साहू , संगठन मंत्री पवन साय, राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे, प्रदेश महामंत्री संतोष पांडेय, प्रवक्ता शिवरतन शर्मा,सच्चिदानन्द उपासने प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील सोनी समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। भाजपा ने केरल सरकार के विरोध में नारे लगाए और सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। 

07-10-2017
टिकुलिया के पास मिली युवक लाश
मौके पर पहुंची ग्रामीण थाना पुलिस, विवेचना जारी
 Watch Video: भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर महिला मोर्चा की बैठक

रायपुर। केरल में भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की लगातार हत्याओं को लेकर विरोध करने आज महिला मोर्चा ने बैठक रखी।  बैठक में फैसला लिया गया कि लगातार लोगों की हत्या होने को लेकर 12 अक्टूबर को बूढ़ातालाब में धरना प्रदर्शन कर विरोध की जाएगी। 

महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष शैलेन्द्री परघनिया ने बताया कि केरल में हिन्दुओं पर लगातार अत्याचार किया जा रहा है। आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की लगातार हत्या की जा रही है। इसे लेकर आज जिला कार्यलय में बैठक की गई है। जिसमें ज्यादा से ज्यादा महिलाएं उपस्थित होकर यह निर्णय लिया गया है कि केरल में हिन्दु भाइयों बहनों पर जो अत्याचार कर रहे हैं उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। 8 अक्टूबर को बूढ़ातालाब में बड़ी संख्या में महिला मोर्चा द्वारा प्रदर्शन कर विरोध करेंगे। 

Loading
Visitor No.