GLIBS
12-03-2020
Video : आरंग क्षेत्र में हाथियों ने फिर दी दस्तक, महानदी के किनारे जमाया अपना डेरा...

आरंग। हाथियों का दल एक बार फिर आरंग से मात्र 10 किमी दूर ग्राम गुल्लू के पास महानदी के किनारे पहुंचने की खबर मिली है। बता दें कि लगभग 23 हाथियों का दल बुधवार को आरंग ब्लॉक के ग्राम गुल्लू के पास महानदी के किनारे देखा गया था, जो रातभर नदी के पास ही डटे हुए थे, सुबह होते ही हाथियों का दल वापस महानदी पार कर महासमुंद के अछोली गांव में होने की खबर है। वन विभाग अमला हाथियों पर लगातार नजर बनाए हुए है। पिछले कुछ सालों से नदी पार कर हाथियों का दल इस क्षेत्र में निरन्तर आवाजाही बनी ​हुई है। हाथियों के कारण कई गांव में जानमाल का नुकसान भी हुआ है। फिलहाल जीपीएस से प्राप्त सूचना के चलते इन हाथियों का लोकेशन नदी के पास दिखाया जा रहा है।

08-02-2020
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बंधने जा रहे है शादी के बधंन में

मुंबई। बॉलीवुड के स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का प्यार अब रिश्तों के बंधन में बंधने जा रहा हैं। सूत्रों से पता चला है कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले है। बता दें आपको कि दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। रिश्तेदारों को शादी के लिए डेट्स बुक करने के लिए भी कह दिया है। हालांकि, लोकेशन और वेन्यू को लेकर अभी तक कुछ कंफर्म नहीं है। 

कहा जा रहा है कि दोनों की तरफ से शादी की खबर पर कोई रिएक्शन नहीं आया हैं। इससे पहले भी कई बार रणबीर और आलिया की शादी को लेकर अटकलें लगाई गई थीं। बीच में खबरें आई थी कि दोनों फ्रांस में शादी करेंगे। यहां तक कि एक कार्ड भी वायरल हुआ था, जो बाद में फेक निकला। फिलहाल दोनों की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज होने की तैयारी में हैं।  ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है। दोनों की साथ में ये पहली फिल्म है। 

22-01-2020
कारोबारी प्रवीण सोमानी के किडनैपर रोजाना बदल रहे लोकेशन

रायपुर। छत्तीसगढ़ की कारोबारी प्रवीण सोमानी की तलाश में मंगलवार को बिहार एसटीएफ और छत्तीसगढ़ की संयुक्त टीम ने गर्दनीबाग से हत्थे चढ़े तीन सस्पेक्टेड क्रिमिनल से 8 घंटे तक लगातार पूछताछ की। जांच अधिकारियों को पता चला है कि कारोबारी का लोकेशन अपहरणकर्ता रोजाना बदल रहे हैं। हत्थे चढ़े क्रिमिनल्स से मिली इस सूचना के आधार पर मंगलवार को टीम में शामिल कुछ सदस्यों ने स्थानीय मुखबिरो के साथ मिलकर छापामार कार्रवाई भी की।  विगत 2 दिनों से बिहार में हुई कार्रवाई की रिपोर्ट बिहार में मौजूद डीएसपी स्तर के अधिकारी ने रायपुर एसएसपी आरिफ को भेजी है। बिहार से रिपोर्ट आने के बाद एसएसपी आरिफ शेख ने आला अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दे दी है।

 

02-12-2019
महिला को मोबाइल से परेशान करने वाले को कनार्टक से पकड़ा

जांजगीर चाम्पा। जिले के थाना बाराद्वार द्वारा महिला को बार-बार फोन और मैसेज कर परेशान करने वाला आरोपी को धाडवार कर्नाटक से गिरफ्तार कर लिया है। दरसअल आरोपी के द्वारा बार-बार फोन और मैसेज कर परेशान कर महिला को मोबाइल फोन से बार-बार कॉल कर तथा मैसेज कर परेशान कर रहा था जिस पर पीड़ित महिला ने अपराध पंजीबद्ध कराया है। साइबर सेल की मदद से मोबाइल धारक आरोपी का लोकेशन धाडवाड कर्नाटक पाया गया। पुलिस टीम को थाना बाराद्वार धाडवार कर्नाटका भेजा गया,जहां लोकेशन मदद लेकर धाडवार के थाना सबअर्बन पुलिस के साथ मिलकर दबिश देकर आरोपी विजय कुमार मोहितिया यादव उम्र 21 वर्ष धाडवार कर्नाटक को पकड़ने में कामयाब रहे। आरोपी की गिरफ्तारी विधिवत दर्ज कर न्यायालय सक्ती से रिमाण्ड प्राप्त किया गया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804