GLIBS
12-03-2020
घर से करता था गांजा सप्लाई,निगरानी के बाद पकड़ा गया

कांकेर। चारामा थानांतर्गत ग्राम दरगहन  पुलिस 113 किलो गांजा पुलिस द्वारा जब्त किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली की कुछ दिन से तरुण सुखदेव के घर के आस-पास लोगों की भीड़ आधी रात तक जमा रहती है। इस पर पुलिस की ओर से घर के आस-पास निगरानी की जा रही थी। इसी बीच पता चला की तरूण के घर मे गांजा डम्प कर सप्लाई की जा रही है। इसके बाद एक टीम तैयार कर छापामारी करने पर घर पर उपस्थित तरुण कुमार सुखदेव उम्र 49 साल व उसकी पत्नी से पूछ्ताछ की गई। उन्होंने बताया कि गांजा बाहर राज्य से उसका बेटा तथा उसका दोस्त द्वारा होली में बेचने के लिये लाकर रखे है। इन दोनों के कब्जे से 113 किलो गांजा मौके से जब्त किया गया। इसकी कीमत 4 लाख 52 हजार रुपए आंकी गई है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 (ख) तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया गया। 

 

15-01-2020
जबरन वसूली और धमकी, 23 लोगों पर मामला दर्ज

कांकेर। चारामा थानांतर्गत ग्राम सराधुनवागांव रेत खदान में धमकी देने और जबरन वसूली का मामला सामने आया है। इसमें पुलिस ने 23 व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत पर मामला दर्ज किया है। मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी राहुल सिंह 46 वर्ष निवासी थाना उरला,रायपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ग्राम सराधुनवागांव महानदी में कविता बेहरा को रेत खदान का आवंटन शासन द्वारा किया गया है। इसके देखरेख करने की जिम्मेदारी प्रार्थी को दी गई है। वह खदान से रेत निकासी का कार्य कर रहा था। इसी दौरान युवक त्रिवेन्द कुंजाम उर्फ छोटू, गुल्लू निषाद, अरूण मंडावी एवं अन्य 20 आरोपी पहुंचे और विवाद करते हुए पांच लाख रूपए की मांग की। पुलिस ने सभी 23 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं की तहत मामला दर्ज किया है।

25-11-2019
संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश, फैली सनसनी

कांकेर। चारामा थानांतर्गत ग्राम डेडकोहका में बीती रात एक युवक के लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चारामा पुलिस ने बताया कि तोमन गावड़े नाम के युवक की लाश संदिग्ध हालत में मिलने की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही चारामा पुलिस मौके पर पहुंची और मृत लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत किस वजह से हुई है, ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पायेगा।

 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804