GLIBS
29-11-2019
आज रिलीज हो रही तीन धमाकेदार फिल्में, एक्शन करते दिखेंगे विद्यूत

मुंबई। शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर तीन हिंदी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें 'होटल मुंबई', 'कमांडो' और 'ये साली आशिकी' शामिल है। तीनों ही फिल्मों का विषय एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। 'होटल मुंबई' साल 2008 में हुए 26/11 आतंकी हमले की कहानी है तो वहीं, कमांडो एक एक्शन फिल्म है। इसके अलावा ये साली आशिकी इन दोनों से अलग एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिससे अमरीश पुरी के पोते इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वीकेंड अगर आप भी फिल्म देखने का मन बना रहे हैं।

'होटल मुंबई'

साल 2008 में मुंबई के ताज होटल में 26/11 को आतंकी हमला हुआ, जिसने पूरे देश सहित दुनिया को हिलाकर रख दिया था। मुंबई में 11 साल पहले 26 नवंबर के दिन हुए भीषण आतंकी हमलों में 166 लोग मारे गए थे और 300 से अधिक घायल हुए थे। अब निर्देशक एन्थोनी मारस एक बार इस कहानी को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। लेकिन इस बार ये कहानी आतंकियों नहीं, बल्कि जिस होटल में ये हमला हुआ उनके नजरिए से बनाई गई है। एन्थोनी ने ही इस फिल्म की कहानी लिखी और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, देव पटेल, विपिन शर्मा और सुहेल नय्यर जैसे कलाकार नजर आएंगे।

'कमांडो'

शुक्रवार को रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है 'कमांडो 3'। इसमें एक्टर विद्यूत जामवाल एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं। फिल्म विद्यूत के साथ अदा शर्मा और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। फिल्म की कहानी भी आतंकवाद को सेंटर में रखकर बनाई गई है।

'ये साली आशिकी'

'ये साली आशिकी' एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें अमरीश पुरी के पोते मेन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ शिवालिका ओबेरॉय भी नजर आएंगी। इसका निर्देशन चिराग रूपरेल ने किया है। फिल्म के ट्रेलर से इसकी कहानी ज्यादा समझ नहीं आती लेकिन इसमें आपको कई सरप्राइज एलिमेंट नजर आते हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804