GLIBS
16-01-2021
गांजा तस्करी करते दो गिरफ्तार

रायपुर। गांजा तस्करी करते पुलिस ने दो आरोपियों को  गिरफ्तार किया है। उनके पास से 1 किलो गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थाना कबीर नगर क्षेत्रान्तर्गत सोंनडोंगरी स्थित चक्रधारी ईटा भठ्ठा के पास आरोपी सागर दास मानिकपुरी और सागर चौधरी को घेराबंदी कर पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम गांजा और नगदी 5,900 जब्त किया है। आरोपियों के विरुद्ध कबीर नगर थाना में धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है।

06-12-2020
कार में ब्यूरो चीफ लिखाकर गांजा तस्करी पड़ी महँगी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

कोरिया/चिरमिरी। चार पहिया वाहन में ब्यूरो चीफ लिखाकर गांजे की तस्करी करने वालों को पुलिस ने पकड़ा है। थाना प्रभारी चिरमिरी अश्वनी सिंह ने बताया की आरोपी कन्हैया सिंह अपने साथी विकास मरावी के साथ अवैध गांजा की तस्करी करता था। पुलिस ने बताया कि विकास मरावी अपनी बाइक में दो बैग में गांजा रखकर इसे बेचने की फ़िराक में था। ग्राहक की तलाश में चिरमिरी के कुरासिया पुराना बस स्टाप के पास खड़ा था। इसकी जानकारी मिलते ही एक विशेष टीम बनाकर मौके पर जाकर पूछताछ की तो आरोपी मौके से भागने की कोशिश किया।

इसको पकड़ा और तलाशी लेने में उसकी मोटरसायकल क्रमांक सीजी10 ईएच 0115 मेें लटके दो बड़े बैग में 6 पैकेटों में गांजा पकड़ा। गांजे की बाजार कीमत 70 हजार आंकी गई है। विकास की निशानदेही पर मुख्य आरोपी कन्हैया सिंह को उसकी कार क्रमांक सीजी16 सीके 2582 में छिपाकर रखा 3 किलो गांजा को भी जब्त किया गया। कन्हैया सिंह ने अपने चार पहिया वाहन में हेड ब्यूरो चीफ लिख कर उसकी आड़ में अवैध कार्यो को अंजाम देना स्वीकारा किया। आरोपी कन्हैया सिंह और विकास मरावी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक अभिरक्षा जेल भेजा गया।

 

11-10-2020
131 किलो गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

रायपुर/सुकमा। जिले में अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्करी के लिए विशेष अभियान के तहत मुखबीर के सूचना पर एक सफेद रंग की मार्शल वाहन क्रमाक सीजी 13-0786 में सवार 4 आरोपियों के संयुक्त कब्जे से कुल 131.670 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना दोरनापाल पुलिस बल ने एनएच 30 सुकमा जाने वाली मुख्य मार्ग, दुब्बाटोटा सीआरपीएफ कैम्प के आगे मोड़ पर वाहनों की तलाशी कार्यवाही के दौरान अवैध गांजा लेकर कालीमेला से दोरनापाल-सुकमा की ओर आ रहे गांजा तस्करों के मार्शल वाहन को रोककर वाहन में बैठे 4 संदिग्ध जिसमें मोहम्मद ईसलाम, साकिन धरारा, अजय कुमार और साकिन चौरंगाहार ​को प​कड़ा। 4 आरोपियों के कब्जे से कुल 131.670 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद कर गिरफ्तारी की गई।

06-10-2020
Video: ओडिसा से मध्यप्रदेश गांजा तस्करी करते पकड़ाए आरोपी,1 क्विंटल 25 किलो मादक पदार्थ जब्त

राजनांदगांव। गांजा की तस्करी करते दो आरोपियों को पुलिस ने धरदबोचा है। 3 अक्टूबर से लगातार पॉइंट लगाकर पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। बीती रात बसंतपुर थाना क्षेत्र की प्रभारी उप पुलिस अधीक्षक(प्रशिक्षु) रुचि वर्मा ने राजनांदगांव से बालोद मार्ग पर देर रात चेकिंग पॉइंट लगाकर जांच की। इस दौरान दो बिना नंबर की लक्झरी कार को रोका गया। कार की तलाशी ली गई तो उसमें डिक्की में 1 क्विंटल 25 किलो गांजा पकड़ा गया। पुलिस ने 5 व्यक्तियों को हिरासत में लिया। ये सभी जिला रायसेन मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। सभी ओडिसा से गांजा लेकर मध्यप्रदेश जा रहे थे। इस संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक मणिशंकर चंद्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पॉइंट लगाकर लगातार चेकिंग की जा रही थी। इसके चलते बड़ी गांजे की खेप पकड़ी गई। पुलिस सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर रही है।

04-09-2020
गांजा तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार, 360 किलो गांजा जब्त

रायपुर/कसडोल। बलौदाबाजार पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में महाराष्ट्र के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 360 किलो गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों का नाम प्रफुल्ल और कृष्णा है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि दो लोग स्वराज माजदा गाड़ी में गांजा लेकर ओडिशा से गोंदिया महाराष्ट्र की ओर जा रहे हैं। सूचना पर गिधौरी थाना पुलिस ने पुलिनी मोड़ के पास घेराबंदी कर गाड़ी को पकड़ा। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसके अंदर 360 किलो गांजा बरामद किया। इसकी कीमत 18 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

21-08-2020
दोपहिया वाहन में गांजा तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा। जिले में जुआ,सट्टा एवं गांजा तस्करी पर अंकुश लगाने अभियान चलाया जा रहा है। कोतवाली पुलिस ने दो लोगों को गांजा तस्करी करते पकड़ा। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम मड़मड़ा की तरफ दोपहिया वाहन से दो व्यक्ति गांजा लेकर आ रहे हैं। सूचना पर ग्राम मैनपुरी में पुलिस ने घेराबंद की। इस दौरान दो पहिया वाहन क्रमांक सीजी 07 बीएफ 8435 में आरोपी नंदकुमार देवार उम्र 21 साल और सुरेन्द्र निखारे उम्र 39 साल को रोका गया। तलाशी में इनकी स्कूटी से प्लास्टिक बोरी में 6 पैकेट गांजा बरामद किया गया। गांजे का वजन 5.400 ग्राम,कीमती 65,000 बताई जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।

07-08-2020
1 लाख के गांजा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

महासमुन्द। बुंदेली चौकी पुलिस ने मोटर साइकिल में गांजा तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे 10 किलो गांजा  आरोपियों से बरामद किया है। इसकी कीमत एक लाख रूपए बताई जा रही है। बुंदेली चौकी प्रभारी विकास शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि बुंदेली क्षेत्र में कुछ गांजा तस्करों द्वारा गांजा का अवैध परिवहन करने वाले हैं। सूचना पर चौकी प्रभारी ने सादे वर्दी में पुलिस गांजा परिवहन करने वाले रास्ते पर आरोपियों का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान दो व्यक्ति मोटर साइकल में पहुंचे, जिससे पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम लोकेश्वर धीवर 38 साल निवासी आजाद चौक बुडेरा थाना खरोरा रायपुर, ओमप्रकाश बंजारे 28 साल निवासी ग्राम बाना थाना खरोरा रायपुर बताया। पुलिस की टीम ने दोनों गांजा तस्करों से 10 किलो गांजा एक लाख कीमत और एक मोटर सायकल 70 हजार रुपये जब्त कर उनके खिलाफ 20बी, एनडीपीएस एक्ट कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है। 

02-08-2020
 बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर गांजा तस्करी करने वाली अंतर्राज्यीय महिला तस्कर गिरफ्तार, 5 क्विंटल गांजा जब्त

महासमुन्द। सपनों की नगरी मुम्बई की अंतर्राज्यीय गांजा महिला तस्कर सहित दो अन्य आरोपियों को महासमुंद पुलिस ने 5 क्विंटल गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। कोखामान थाना प्रभारी तिलेश्वर यादव ने पूरे जिले में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। 5 क्विंटल गांजा के साथ अंतरराज्यीय गिरोह के 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूरे जिले में अब तक पुरूष और नाबालिग आरोपी गांजा तस्करी में पकड़े जा रहे थे, लेकिन इस कार्रवाई में महिला गांजा तस्कर सामने आई है। गिरफ्तार महिला ही इस तस्करी की मास्टर माइंड बताई जा रही है। गिरफ्तार तीनों आरोपी मुम्बई महाराष्ट्र की है। कोमाखान पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कल मुखबीर से थाना प्रभारी को सूचना मिली कि एक महाराष्ट्र पासिंग की ट्रक में एक महिला समेत दो पुरूष उड़ीसा से गांजा भरकर ले जा रहे हैं। थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को पहुंचा कर एक टीम बनाकर मुखबीर के बताये हुलिये के अनुसार वाहन का इंतजार टेमरी नाका खरियारोड़ बार्डर पर करने लगे।

इस दौरान महाराष्ट्र पासिंग की एक ट्रक एमएच 02 ईआर 7437 पहुंची। जिसे पुलिस ने रोककर वाहन में सवार दो व्यक्ति और एक महिला से पूछताछ की तो सुल्ताना माजिद शेख पिता बालू खान उम्र 32 वर्ष निवासी 101 आयशा सोसायटी अल्कापुरी रोड नालासोपारा इस्ट मुम्बर्ई, शोयब अहमद मलीक पिता तुफेल अहमद मलीक उम्र 35 वर्ष साकिन महबुब आलम चाल रूम नंबर 9 मुम्बई, अब्दुल रसीद अली पिता आशिक अली उम्र 56 वर्ष साकिन सांई सागर बिल्डींग न्यू मिल रोड ग्रेटर मुंबई सुबरबन थाना कुर्ला मुम्बई बताया। पुलिस ने उक्त वाहन की तलाशी ली तो पीछे ट्रक में प्लास्टिक के कुछ कार्टून के पीछे 5 क्विंटल गांजा बोरियों में छिपा कर रखा था। कोमाखान थाना प्रभारी तिलेश्वर यादव ने बताया कि उक्त मामले में महिला की दोनों युवकों को विशाखापट्नम घुमाने और गांजा की तस्करी करने के लेकर आई हुई थी। दोनों आरोपियों से एक आरोपी शेख अहमद महिला का प्रेमी है जिसे उनसे गांजे की इस तस्करी में लगा रखा था। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने 5 क्विंटल 25 किलो गांजा, दो मोबाईल और एक ट्रक जप्त कर तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 20 (ख) एनडीपीएस के एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।

20-07-2020
Video: गांजा तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार, 2 किलो से अधिक गांजा बरामद

जांजगीर चांपा। जिले के सक्ति थाना अंतर्गत ग्राम टेमर में गांजा तस्करी करने वाले दो तस्करों को सक्ति पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुखबिर से सूचना मिली की अमृत पटेल और नीलम श्रीवास नामक युवक गांजा तस्करी के धंधे में शामिल हैं, और मोटर सायकल से गांजा लेकर जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने ग्राम टेमर के पास गाड़ी रोककर उनकी तलाशी ली। उनके पास से 2 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपी अमृत पटेल और नीलम श्रीवास के खिलाफ 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है और दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा  गया है।

18-07-2020
गांजा तस्करी करते दो गिरफ्तार, 5 किलो गांजा जब्त

रायपुर। गांजा तस्करी करते हुए टिकरापारा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार टिकरापारा पुलिस ने बीती रात पचपेढ़ी नाका ओव्हरब्रिज के पास मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर बिना नंबर स्प्लेंडर बाइक को रोककर आकाश डोलेकर एवं एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के पास से एक सफेद रंग के थैला में 4 किलो 475 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्त हुआ है। वहीं पुलिस ने बाइक भी जब्त कर ली है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट-20 के तहत कानूनी कार्रवाई की है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804