GLIBS
06-12-2019
हैदराबाद रेपकेस के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर। बस इस एनकाउंटर को राजनीति की भट्ठी में न सेंका जाए

रायपुर। हैदराबाद रेप केस के चारों आरोपीयों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। बस अब इस एनकाउंटर को भी बटला हाउस की तर्ज़ पर राजनीति की भट्ठी में न सेंका जाए। तेलंगाना के हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी मामले में चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। तेलंगाना पुलिस का दावा है कि इन चारों आरोपियों को नेशनल हाईवे 44 पर क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले जाया गया था। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने उनपर गोलियां चला दीं। इस मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौके पर ही मौत हो गई। इन सभी आरोपियों को अदालत ने पुलिस रिमांड में भेजा था।

वारदात की जांच के दौरान पुलिस इन चारों आरोपियों को उसी फ्लाईओवर के नीचे ले गई थी, जहां उन्होंने पीड़िता को आग के हवाले किया था। यहां पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया जा रहा था। इसी दौरान धुंध का फायदा उठाते हुए उन्होंने भागने की कोशिश की। जिसके बाद उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने गोलियां चलाईं। इसमें उनकी मौत हो गई। आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने की पुष्टि पुलिस आयुक्त ने की है। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। सड़क से लेकर संसद तक आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की जा रही थी। सभी आरोपियों को फांसी पर चढ़ाने की बात कह रहे थे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में कहा था कि सरकार कड़े कानून बनाने के लिए तैयार है।

06-12-2019
घर में मिली 4 साल के मासूम की लाश, जांच में जुटी पुलिस

तिल्दा-नेवरा। तिल्दा थाना अंतर्गत ग्राम कोटा में एक बालक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मिली जानकारी अनुसार ग्राम कोटा निवासी गुलशन निषाद के चार वर्षीय पुत्र महेंद्र निषाद की लाश संदिग्ध अवस्था में उसके घर पर मिली। मामले की सुचना मिलते ही नेवरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बालक की लाश मिलने के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है और पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

करण नेपाली की रिपोर्ट 

 

06-12-2019
हैदराबाद एनकाउंटर पर भूपेश बघेल ने दी प्रतिक्रिया, कहा - इस मामले में न्याय हुआ

रायपुर। हैदराबाद वेटरनरी डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। एनकाउंटर की खबर पुरे सेष में आग की तरह फैली और सभी लोगों ने एक ही तरह की प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न्याय हुआ है। इस एनकाउंटर के बाद तेलांगना पुलिस को मिठाई खिलाई जा रही है और फूल बरसाएं जा रहे है। आईएम मामले में प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने कहा कि कोई भी अपराधी अगर भागने की कोशिश करें, तो पुलिस के पास कोई और तरीका नहीं होता है। मुझे लगता है इस मामले में न्याय हुआ है। बता दें कि चारों आरोपी उस वक्त मारे गए जब पुलिस उन्हें लेकर घटना स्थल पर पहुँची थी। इसी दौरान आरोपी वहाँ से भागने की कोशिश करने लगे। तभी पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए गोलियाँ चलाई और आरोपी मारे गए।

06-12-2019
नौ महीने की बच्ची के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में श्यामपुर की बड़ग्राम पंचायत में एक नौ महीने की बच्ची के साथ उसके चाचा ने ही कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी की पहचान अनूप प्रमाणिक के रूप में हुई है। पीड़ित बच्ची के पड़ोस में रहने वाले अनूप पर आरोप है कि बुधवार दोपहर को वह नवजात को उसके घर से यह बताकर ले गया कि वह बच्ची को खिलौने दिलाने के लिए बाहर लेकर जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, जब वह बच्ची को घर वापस लाया तो परिवार वालों का ध्यान बच्ची के खून पर गया। इसके बाद परिजन पुलिस के पास गए। बच्ची के परिजनों ने श्यामपुर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

06-12-2019
हैदराबाद कांड के चारोें आरोपियों को पुलिस ने उतारा मौत के घाट, जाने कैसे दिया एनकाउंटर को अंजाम

हैदराबाद। पशु चिकित्सक के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। तेलंगाना पुलिस के अनुसार आरोपियों को राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले जाया गया था। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने उनपर गोलियां चला दीं। इस मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ, शिवा, नवीन, केशवुलू ने हैदराबाद के शादनगर में पशु चिकित्सक की मदद के बहाने पहले उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या करके शव को आग के हवाले कर दिया। पुलिस को अगले दिन पीड़िता की अधजली लाश फ्लाईओवर के नीचे मिली थी।

इन सभी आरोपियों को पुलिस रिमांड में रखा गया था। पुलिस चारों आरोपियों को उसी फ्लाईओवर के नीचे ले गई थी जहां उन्होंने पीड़िता को आग के हवाले किया था। यहां पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया जा रहा था। इसी दौरान धुंध का फायदा उठाते हुए उन्होंने भागने की कोशिश की। इन्हें रोकने के लिए पुलिस ने गोलियां चलाईं जिसमें उनकी मौत हो गई। आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने की पुष्टि पुलिस आयुक्त ने की है।

इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। सड़क से लेकर संसद तक आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की जा रही थी। आरोपियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग की जा रही थी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में कहा था कि सरकार कड़े कानून बनाने के लिए तैयार है।

इस तरह आरोपियों ने रची साजिश
आरोपी जब थोंडुपली ओआरआर टोल प्लाजा पर शराब पी रहे थे तब उन्होंने महिला डॉक्टर को वहां स्कूटर खड़ा करते देखा। तभी इन्होंने खौफनाक साजिश रच डाली। आरोपियों ने महिला डॉक्टर के मुंह में जबरन शराब डाली। यौन हमले के बाद पीड़िता होश खो बैठी। जब होश में आई तो अली ने उसे मार डाला। हत्या करने के बाद डॉक्टर की लाश को एक कपड़े में लपेटा और ट्रक में रख लिया।

दो लोग पीड़िता के स्कूटर पर आगे चल रहे थे और ट्रक पीछे। चट्टनपल्ली में आशियाना होटल के पास फेंक दिया। यहां इन्होंने शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। बाद में दोबारा जला हुआ शव देखने यहां लौटे। इस दौरान इन्होंने पीड़िता के दो सिम कार्ड भी नष्ट कर दिए। 28 नवंबर को इन्होंने पीड़िता का स्कूटर कोथुर में खड़ा किया और सुबह पांच बजे ट्रक को आरामगढ़ ले गए।

05-12-2019
पत्नी की हत्या कर फरार हुए पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये थी हत्या की वजह  

 

जांजगीर चांपा। पत्नी की हत्या कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने मोहम्मदपुर आजमगढ़ से गिरफ्तार किया है। यह मामला कुछ दिनों पहले का है जहां अमिता ओगरे नाम की युवती को उसके पति विजय पासी ने टंगिये से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। दरसअल पूरा मामला 30 नवंबर का है जब अरोपी अपनी पत्नी अमित ओगरे को वापस अपने घर मोहम्मदपुर आजम गढ़ वापस चलने को कहा जिस पर अमिता ओगरे ने मना कर दिया और जिसके बाद से पति पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया। अरोपी अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक भी करता था। इसके बाद विजय ने रात में टंगिये से गले पर कई वार कर अमिता ओगरे की हत्या कर दी और बच्चे को लेकर फरार हो गया था। इस पर पुलिस ने पतासाजी कर आरोपी विजय पासी को आजमगढ़ जिले के मोहम्मद पुर से गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

05-12-2019
नाना ने किया युवती से बलात्कार, मामला दर्ज

रायपुर। रिश्ते में नाना ने युवती को डराधमका कर शारीरिक संबंध बनाया व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना की रिपोर्ट गोबरानवापारा थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार पारागांव गोबरा नवापारा निवासी पीडि़ता 20 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थिया का नाना रामु साहू ने 25 अप्रैल से 5 दिसंबर के मध्य रेलवे क्रासिंग के पास नयापारा स्थित घर में अकेला पाकर डरा-धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया और किसी को न बताने की धमकी दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत बलात्कार कर मामला दर्ज कर लिया है।

05-12-2019
मूल्य से ज्यादा रेट में शराब बेचने के मामले में सुपरवाइजर और 2 गिरफ्तार

रायपुर। शराब भट्टी में अधिक रेट पर शराब बेचने व शराब खरीदने वालों को कीमत को लेकर डराने-धमकाने के मामले में पुलिस ने शराब भट्टी के सुपरवाईजर के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार गोबरा नवापारा स्थित शराब दूकान का सुपरवाईजर के खिलाफ अधिक रेट में शराब बेचने की रिपोर्ट चन्द्रहास सोनवानी ने गोबरा नवापारा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच में पाया कि देशी शराब दुकान का सुपरवाईजर पंकज गुप्ता, जुगल गुप्ता, राजू गुप्ता के द्वारा पिछले 5-6 महीने से देशी शराब को अधिक दाम पर बेचकर मदिरा प्रेमियों से अतिरिक्त कमाई की जा रही थी। इसके चलते आए दिन वाद-विवाद की स्थिति शराब दुकान में निर्मित हो रहा था। घटना के जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।  

05-12-2019
शादी समारोह में दे रहे थे गाली, मना करने पर की मारपीट

रायपुर। शादी समारोह में आए युवकों को गाली-गलौच करने से मना करने पर आरोपियों द्वारा युवक के साथ मारपीट कर चोट पहुंचाने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आदर्शनगर गुढिय़ारी निवासी नंदकुमार गोयल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बुधवार की देर रात शादी समारोह में आए राहुल साहू एवं अन्य युवक आपस में गाली-गलौच कर रहे थे प्रार्थी द्वारा गाली-गलौच करने से मना करने पर आरोपियों ने प्रार्थी को जान से मारने की धमकी देकर मारपीट कर चोट पहुंचाई । घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

05-12-2019
ट्रैक्टर ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर, मौके पर मौत

जांजगीर चाम्पा। डभरा में नावापारा से डभरा कालेज आते समय डभरा घोघरी रोड के कालेज मोड़ पर मोटरसाइकिल सवार को ट्रेक्टर ने ठोकर मार दी। इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक दिलेश्वर साहू उम्र 20 वर्ष नवापारा (मालखरौदा) का रहने वाला है। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है, मौके पर डभरा पुलिस तैनात हो गयी है।

05-12-2019
दिन में पुलिस और रात में नक्सली, कुछ ऐसी है 3 सहायक आरक्षकों की कहानी

कांकेर। नक्सली बन कर ग्रामीणों से लूटपाट करने वाले 3 लोगों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ा गया फर्जी नक्सली कोंडागांव पुलिस में सहायक पद पर पदस्थ है। वारदात में शामिल दो सहायक आरक्षक फरार है। ये सभी दिन में पुलिस की ड्यूटी करते थे और रात में नक्सली बनकर लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे। ये सभी आरोपी आमाबेड़ा क्षेत्र तुमसनार, उसेली सहित कई गांव में लूटपाट की घटना को दे चुके है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है और जांच में जुट गई है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804