GLIBS
31-10-2020
युवती के साथ अश्लील हरकत करने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

रायपुर। युवती से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां के विरोध करने पर आरोपी ने गाली-गलौच कर मारपीट किया। घटना की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज की गई है।मिली जानकारी के अनुसार वीरभद्रनगर निवासी पीड़िता 24 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वो अपने घर में थी,इसी दौरान आदित्य नारायण 18 वर्ष ने घर में घुसकर अश्लील हरकत की। मां के मना करने पर गाली-गलौच कर आरोपी ने मारपीट की। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294,323,354 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

 

29-09-2020
ऑनलाइन संसद डिबेट में सांसद ने की प्रेमिका के साथ ऐसी हरकत की देना पड़ा इस्तीफा

नई दिल्ली। ऑनलाइन संसदीय डिबेट में एक सांसद को अश्लील हरकत करना महंगा पड़ गया और उनको पद से इस्तीफा देना पड़ा। दरअसल वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण इन दिनों पूरी दुनिया में ऑनलाइन मीटिंग का चलन तेजी से बढ़ा है। हाल ही में ही अर्जेंटीना के एक सांसद को ऑनलाइन संसदीय डिबेट के दौरान अपनी प्रेमिका को किस करते देखा गया। इस घटना का सरकार के यूट्यूब चैनल के साथ महामारी के दौरान वर्चुअल डिबेट के लिए स्थापित संसद के विशाल स्क्रीन पर भी लाइव टेलिकॉस्ट किया गया था।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अर्जेंटीना के इस सांसद का नाम जुआन एमिलियो अमेरी है,जो राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के नेता हैं। विवाद बढ़ता देख अर्जेंटीना कांग्रेस के निचले सदन ने एक बयान जारी कर कहा कि इस घटना के लिए संबंधित सांसद का इस्तीफा ले लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत की मंजूरी नहीं दे सकते हैं।रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के समय संसद के निचले सदन की ऑनलाइन बैठक में पेंशन फंड निवेश को लेकर चर्चा हो रही थी।

इस दौरान देखा गया कि सांसद जुआन एमिलियो अमेरी की गोद में उनकी प्रेमिका बैठी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने ऑनलाइन रहने के दौरान ही प्रेमिका का चुंबन लिया। सांसद ने दावा किया कि इस घटना के समय वे ऑफलाइन थे। उन्होंने कहा कि यह सब खराब इंटरनेट कनेक्शन के कारण हुआ। उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उनकी प्रेमिका की हाल में ही ब्रेस्ट सर्जरी हुई थी। जब उसने कमरे में प्रवेश किया तो उसे लगा कि मीटिंग खत्म हो गई है और कैमरा बंद है,जिसके बाद मैंने उसके सर्जरी वाली जगह का निरीक्षण किया।मामला अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के नेता से जुड़ा था, इसलिए देखते ही देखते उनका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया। सरकार ने अपनी बेइज्जती से बचने के लिए आनन-फानन में सांसद जुआन एमिलियो अमेरी का इस्तीफा ले लिया। 

 

12-03-2020
गुलाल लगाने के बहाने महिला से अश्लील हरकत कर पति की पिटाई

रायपुर। गुलाल लगाने के बहाने महिला से दो युवकों ने अश्लील हरकत की और पति द्वारा विरोध करने पर गाली-गलौज कर मारपीट किया। घटना की रिपोर्ट तेलीबांधा थाने में दर्ज की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तेलीबांधा निवासी पीडि़ता 33 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 11 मार्च को श्रीराम नगर तेलीबांधा में प्रार्थियां को बेइज्जत करने की नियत से कुंदन एवं बुची ने अश्लील हरकत किया। पति द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है। 

 

17-02-2020
दोस्त की मासूम बच्ची से अश्लील हरकत, जेल पहुंचा आरोपी 

रायपुर। दोस्त हुए दुश्मन! अपने ही दोस्त की बेटी 6 वर्षीय मासूम पर नियत खराब हो गया। मासूम के साथ अश्लील हरकत के प्रयास में पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि यह मामला पेंड्रा क्षेत्र के ग्राम साकोला का है, जहां मुकेश यादव सीमेंट गोदाम में काम करता है। शनिवार को काम के बहाने दोस्त के घर पहुंचा था। दोस्त के नहीं मिलने पर 6 वर्षीय मासूम बच्ची को अकेले देखकर उसकी नियत खराब हो गई और वह उससे अश्लील हरकत करने की कोशिश किया। जैसे-तैसे बच्ची ने खुद को उसके चंगुल से छुड़ाया और घर पहुंचकर मामले की संपूर्ण जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने मामले की रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

30-12-2019
मंदबुद्धि से अश्लील हरकत, मामला दर्ज

रायपुर। मंदबुद्धि को बहला फुसलाकर बाइक पर दूर ले जाकर अश्लील हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है। थाने से मिली जानकारी के मुताबिक खम्हारडीह निवासी पीड़ि़त ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थी की पुत्री जो की मंदबुद्धि है। उसे बहला फुसलाकर कैलाश क्षत्री ने अपनी बाइक पर बैठाकर दूर ले जाकर उससे अश्लील हरकत की। घटना की जानकारी युवती ने जब परिजनों को दी तब थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ परिजनो ने रिपोर्ट दर्ज करायी है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 क के तहत अपराध कायम कर दर्ज कर लिया है। 

 

26-12-2019
5 साल की मासूम बच्ची से अनाचार, आरोपी गिरफ्तार

धमतरी। जिले के भखारा थाना क्षेत्र में पांच साल की एक मासूम बच्ची के साथ अनाचार करने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत के बाद भखारा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि भखारा थाना क्षेत्र की रहने वाली 5 साल की एक मासूम बच्ची के साथ उमेश मरकाम पिता भारत मरकाम भेंडरा निवासी अश्लील हरकत कर रहा थे, जिसे गांव वालों ने देख लिया। वहीं ग्रामीणों ने उस युवक को पकड़ने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद भखारा पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाना ले गया। फिलहाल भखारा पुलिस ने आरोपी उमेश मरकाम के खिलाफ धारा 363,376,511 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

02-11-2019
गुरू शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षिका ने छात्र के साथ किया...

नई दिल्ली। गुरू ने अपने शिष्य के साथ अवैध संबंध बनाकर पवित्र रिश्ते को दागदार किया है। मामला न्यूजीलैंड का है, जहां महिला टीचर ने छात्र के साथ अश्लील हरकत और चैट की। टीचर ने अदालत में आरोपों को स्वीकार भी कर लिया। टीचर ने स्वीकार किया उसने स्कूल से छात्र को ले जाकर कार में संबंध बनाए। मामला 2017 का है। पूर्व महिला टीचर ने एक स्टूडेंट से पहले दोस्ती बढ़ाई फिर उसने बाहर घूमने के नाम पर छात्र के साथ कार में यौन संबंध बनाए। महिला ने बताया कि उसने अन्य छात्र से भी यौन संबंध स्थापित किए थे। महिला ने छात्र को अपनी अश्लील तस्वीरें भी भेजीं। दोनों ही छात्र उस समय नाबालिग थे और महिला की उम्र 30 साल थी। छात्र ने रिश्ता खत्म करना चाहा तो महिला ने इसे जारी रखने का दबाव डाला, इस पर मामला पुलिस तक पहुंचा। मामला अदालत में है और महिला के आरोप स्वीकारने के बाद उसे सजा हो सकती है। एक ऐसा ही मामला वाशिंगटन में भी हुआ था, जहां कुछ महीने पहले एक महिला टीचर को अपनी कार और क्लासरूम में छात्र से यौन संबंध बनाने के लिए 20 वर्ष कारावास की सजा सुनाई गई थी। महिला टीचर 13 वर्षीय छात्र को अश्लील मैसेज भी भेजती थी। छात्र के परिजनों ने एक ऐप के माध्यम से मामले का पता लगाया तो बात अदालत में पहुंची।

24-10-2019
घर में घुसकर नाबालिग को बेइज्जत करने की कोशिश, मामला दर्ज

रायपुर। घर में घुसकर नाबालिग लड़की को बेइज्जत करने की नियत से हाथ पकड़कर अश्लील हरकत करने की रिपोर्ट टिकरापारा थाने में दर्ज हुई है। दरअसल लालपुर कालीनगर टिकरापारा निवासी पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 23 अक्टूबर को लालपुर कालीनगर में प्रार्थी के घर में घुसकर अपचारी बालक 15 वर्ष ने उसकी बेटी 14 वर्ष के साथ अश्लील हरकत करते हुए हाथ पकड़कर बेइज्जत करने की कोशिश की। नाबालिग जब विरोध करते हुए चिल्लाई तो आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने घटना के रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 452, 354 पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। 

 

22-07-2019
खेत में काम करने जा रही युवती से युवक ने किया छेड़छाड़ का प्रयास

रामानुजनगर। खेत से घर वापस जा रहे एक युवती का गांव के ही युवक ने छेड़छाड़ करने लगा युवती ने आसपास लोगों को आवाज देने लगी तब युवक लड़की को छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। घटना सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरहोल का है। बरहोल निवासी 21 वर्षीय युवती  अपने खेत जा रही थी। इसी दौरान गांव का सुरेश कुमार भारती वहां पहुंच गया और युवती से अश्लील हरकत करने लगा। युवती ने इसका विरोध किया और शोर मचाने लगी। यह देख युवक वहां से भाग गया। युवती ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी जिस पर परिजनों ने रामानुजनगर थाने पहुंच कर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर है। पुलिस युवक की खोजबीन की जा रही है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804