GLIBS
14-05-2020
फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी भाग्यश्री, प्रभास के साथ करेंगी काम

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थीं, लेकिन अब वह फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाग्यश्री, प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। भाग्यश्री ने प्रभास की अपकमिंग फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू कर दी है।भाग्यश्री ने अपने कमबैक को लेकर कहा, 'हां मैंने फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि फिल्म के नाम को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लॉक डाउन से ठीक पहले मैंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। मेरा यह किरदार काफी मजेदार है।

मैंने इस किरदार के लिए कई अलग तरह की चीजें सीखी हैं।'भाग्यश्री ने बताया कि उनके दोनों बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका ने उन्हें एक्टिंग करने के लिए काफी मोटिवेट किया है। बता दें कि भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' में काम किया था। इस फिल्म से वह काफी पॉपुलर हो गई थीं। लेकिन फिर उन्होंने शादी कर ली थी और शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले लिया था। हालांकि बाद में भाग्यश्री 'कच्ची धूप', 'कागज की कश्ती' और 'लौट आओ तृषा' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

03-03-2020
सारा अली खान पहुंची बनारस, शेयर की तस्वीर  

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों बनारस में है। फोटो में सारा बनारस की घाट पर बैठी गंगा आरती सुनती नजर आ रही है। बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ पहली बार पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद अब सारा बनारस जा पहुंची है। वहीं देर शाम एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि 'गंगा नदी'। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस गंगा की खूबसूरती को निहारती नजर आ रही है। बता दें कि सारा अक्सर अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद घूमने जाती है। 

27-02-2020
फिल्म थप्पड़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में मुंबई पहुंचे कई बॉलीवुड सितारें

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी। रिलीज से पहले मुंबई में इस मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई है। इस मौके पर तापसी पन्नू काफी खुश दिखी। इस मौके पर कई सितारें हिमेश रेशमिया, आयुष्मान खुराना, अनूप सोनी, रकुल प्रीत, पुलकित सम्राट अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा के साथ और ऋचा चड्ढा डेनिम थप्पड़ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। फिल्म थप्पड़ का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है।

 

 

26-02-2020
अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की, रणबीर कपूर के लिए लिखा, 'मेरा फेवरेट'

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में है। अमिताभ अपने कोस्टार रणबीर कपूर के साथ कैसा रिश्ता है, इसी को लेकर उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही हैं। अमिताभ बता रहे है कि कैसे वह शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर जैसी अयान मुखर्जी की निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खूब जोरों से चल रही है। शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है। इसमें रणबीर हर एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने इन तस्वीरों के साथ खुलासा किया कि रणबीर कपूर उनके फेवरेट है। अमिताभ ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी जाहिर की। उन्होंने कैप्शन लिखा कि उन्हें बर्फी स्टार की 4 तस्वीरें चाहिए थी। जो अपनी प्रतिभा को बनाए रखता है।

 

26-02-2020
टाइगर श्रॉफ की तस्वीर पर ऋतिक ने किया कमेंट, जानें क्या कहा...

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के सेट से एक फोटो शेयर किया है। टाइगर का ये रॉ लुक फैंस के बीच में चर्चा में बना हुआ है। टाइगर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि उम्मीद करता हूं मैं सिंगल पीस में इससे बाहर निकलने में कामयाब रहूंगा। ऋतिक ने टाइगर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा दस नंबर। ऋतिक के इस कमेंट को कई फैंस ने पसंद किया। हालांकि टाइगर ने अब तक इस कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। टाइगर और ऋतिक इस फिल्म में पहली बार साथ में नजर आने वाले है। इस अपकमिंग फिल्म की बात करें तो बागी 3 अगले महीने 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

 

20-02-2020
'अंग्रेजी मीडियम' का नया गाना 'एक जिंदगी' हुआ रिलीज

मुंबई। अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम 'एक जिंदगी' है। यूट्यूब पर इस गाने को खूब व्यू मिल रहे हैं। इस गाने में तनिष्का संघवी ने आवाज दी है और सचिन जिगर ने इसे कम्पोज किया है। यह काफी इमोशनल गाना है। इस सॉन्ग में इरफान खान और उनकी बेटी बनी राधिका मदन के रिश्ते को दिखाया गया है। गाना रिलीज होते ही दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना ली है। यह फिल्म 2007 में आए फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है। बता दें कि इस फिल्म में इरफान खान के साथ करीना कपूर, राधिका मदन, पंकज त्रिपाठी और दीपक डोबरियाल हैं। फिल्म का ट्रेलर 13 फरवरी को रिलीज हो चुका है। 

 

06-02-2020
बागी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, सामने आया नया पोस्टर 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है। ट्रेलर गुरुवार को 11 बजे रिलीज हुआ। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। बागी 3 फिल्म बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म 'बागी' 2016 में रिलीज हुई थी। जिसका निर्देशन सब्बीर खान ने किया था। जिसमें श्रद्धा और टाइगर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं 'बाघी 2' को 2018 में रिलीज किया गया। इसमें टाइगर के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका नें नजर आई थी। 

16-09-2019
विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'शकुंतला देवी' का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। फिल्म मिशन मंगल की सक्सेस के बाद विद्या एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जी हां विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म गणितज्ञ शकुंतला देवी के लिए पूरी तहर से तैयार है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म मेकर्स ने विद्या बालन का लुक शेयर किया है। इसमें विद्या बालन रेड कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं। उनके बाल छोटे हैं और वो माथे पर बिंदी लगाए हुए दिख रही हैं। विद्या के चेहरे पर जो कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है, वह शानदार है। विद्या अपने इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरु हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। शकुंतला देवी गणित के जीनियस के तौर पर मशहूर हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है।

खबरों की माने विद्या ने इस फिल्म को साइन करने के बाद चार महीने का वक्त लिया ताकि वह शकुन्तला देवी के कैरक्टर में पूरी तरह से ढल सकें और उन्हें अच्छी तरह से समझ सकें। चूकिं वह एक मशहूर मैथमैटिशन थीं इसलिए विद्या ने उनकी स्किल्स पर भी काफी मेहनत की है, जिसकी वजह से उन्हें 'ह्यूमन कम्प्यूटर' का टाइटल दिया गया था। उनके शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के भी लोग काफी कायल थे। अपने हालिया इंटरव्यू में विद्या ने कहा, 'अपने इस रोल में सही दिखने के लिए बालों को बॉब कट कटवाया है। कर्ली बॉब बाल और मेरे क्लासिक साउथ इंडियन चेहरा इस रोल के लिए अच्छा मैच है। मुझे इस फिल्म का विषय शकुंतला देवी की मैग्नेटिक पर्सनैलिटी और उनकी जिंदगी की वजह से आकर्षक लगा। मैं उनके 20 की उम्र का होने से उनके करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हूं।'  बीते दिनों विद्या फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थी। फिल्म मिशन मंगल में विद्या बालन के रोल को खूब पसंद किया गया था।

 

01-09-2019
 'कुली नंबर 1' की टीम उतरी स्वच्छ भारत अभियान के समर्थन में 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान अहम रोल में है। फिल्म के लाउड पोस्टर्स ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई तो कभी वरुण और सारा के वीडियोज ने। लेकिन अब यह फिल्म एक खास वजह से चर्चा में आ गई है। जहां बीते दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्लास्टिक के खिलाफ मुहिम छेड़ी तो अब इस फिल्म की टीम ने भी उनका सपोर्ट किया है। जी हां! फिल्म 'कुली नंबर 1' का सेट प्लास्टिक मुक्त हो गया है। फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन ने अपने को-स्टार्स और टीम के सभी सदस्यों से नो-प्लास्टिक रूप के पालन करने की गुजारिश की है। वरुण ने आज एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में सारा अली खान के साथ पूरी टीम अपना स्टील सिपर दिखा रही है। वरुण ने यहां एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके पिता और फिल्म के निर्देशक डेविड धवन के साथ टीम के सभी लोग नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है थैंक्यू  मैं अपने सभी साथियों से ऐसा करने का आग्रह करता हूं।बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज हुआ था। शेयर किए गए टीजर पोस्टर में वरुण धवन कुली के रूप में पूरी तरह बैग यानी लगेज से ढके नजर आ रहें थे।  बैंकॉक में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। निर्देशक डेविड धवन ही इस फिल्म को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि वरुण एक बार फिर 90 के दशक की इस हिट फिल्म के रीमेक के लिए अपने पिता डेविड धवन के साथ काम करेंगे। साथ ही यह फिल्म बाप-बेटे की तीसरी कोलाबोरेशन वाली फिल्म होगी। इससे पहले वरुण फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘जुड़वा 2’ में अपने पिता के निर्देशन में काम कर चुकें हैं। ये फिल्म 1 मई 2020 में रिलीज होगी।

 

27-08-2019
ऋतिक और टाइगर की अपकमिंग फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच कई धमाकेदार एक्शन सीन्स हैं। 
वॉर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मेन लीड में हैं। दोनों ही एक्शन करने में उस्ताद हैं और ऐसे में फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस है। हालांकि फिल्म के प्लॉट को लेकर ज्यादा जानकारी ट्रेलर से नहीं मिल पाई है लेकिन इसके इंटरनेशनल लेवल के स्टंट्स जरूर फैंस के लिए एक ट्रीट हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन कबीर के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं टाइगर श्रॉफ खालिद के किरदार में नजर आ रहे हैं।
ट्रेलर की शुरुआत एक एक्शन सीन से होती है, जिसमें ऋतिक रोशन एक एयरप्लेन से सेना के प्लने पर जंप करते हैं और हमला करते हैं। ट्रेलर के कुछ सीन्स में दोनों साथ भी लड़ते दिखे तो वहीं ज्यादातर ट्रेलर में दोनों एक दूसरे से मुकाबला करते दिखे। फिल्म के प्लॉट को जानने के लिए तो दर्शकों को फिलहाल थोड़ा इंतजार करना होगा। फिल्म में इन दोनों के अलावा वाणी कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।
फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और निर्माण यशराज बैनर तले हुआ है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804