GLIBS
05-11-2018
Janta Congress: आचार संहिता का उल्लंघन: चुनाव जीतने के बाद अजीत जोगी का बकरा भात खिलाने का ऐलान

गरियाबंद। विधानसभा चुनाव की सरगर्मी चरम पर है। ऐसे में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रदेश में अपनी सरकार बनाने खूब दम-खम लगा रही है।  इसी कड़ी में सोमवार को पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी एक दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए गरियाबंद के दौरे पर रहे। अजीत जोगी हेलीकॉप्टर से फिंगेश्वर विकासखंड के ग्राम कौंदकेरा पहुचे और पार्टी के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जेे) से राजिम विधानसभा के प्रत्याशी रोहित साहू के पक्ष में वोट डालने की अपील की। इस मौके पर अजीत जोगी भाजपा और कांग्रेस पर जमकर सवाल दागे।

अजीत जोगी ने सैकड़ों महिला-पुरुषों को सम्बोधित कर प्रदेश के मुख्यमंत्री रमन सिंह को लबरा राजा कहते हुए कहा कि विगत 15 वर्षों से क्षेत्र की भोली-भाली जनता की जनभावनाओं से खिलवाड़ कर उन्होंने आज तक अपनी घोषणाओं को पूरा नहीं किया। धान का घोषित समर्थन मूल्य व बोनस राशि नहीं मिलने से क्षेत्र के कृषकों सहित आम जनता में खासा आक्रोश है। जोगी ने तीखे अंदाज में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनते ही सारी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। अजीत जोगी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी पैसे भी लें और मटन भी खाएं लेकिन वोट जनता कांग्रेस को ही दें। साथ ही जोगी ये कहने से भी नहीं चूके कि हमारे चुनाव जीतने के बाद आप सभी को बकरा भात खिलाया जाएगा।

कार्यक्रम में पत्रकारों से धक्कामुक्की

कार्यक्रम को कवर करने पत्रकार भी पहुंचे थे लेकिन उन्हें धक्कामुक्की का सामना करना पड़ा। अजीत जोगी ने सभा को संबोधित कर मीडिया कर्मियों से मुलाकात की। कुछ मीडियाकर्मी भीड़ की वजह से नीचे खड़े थे। जब अजीत जोगी मंच से नीचे उतरे तो मीडियाकर्मियों ने उनसे कुछ सवाल कर प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद कुछ कार्यकर्ता पत्रकारों से धक्कामुक्की कर हटाने की कोशिश में लग गए। यहां तक कि माइक आईडी को भी जबरदस्ती हटाने लग गए। हालांकि जोगी रुक गए थे। मीडियाकर्मियों ने इसे अपना अपमान समझते हुए कार्यक्रम कर बहिष्कार कर दिया। इसके बाद घबराये कुछ बड़े कार्यकर्ता मान मनव्वल में लग गए।

 नोटों के बंडल लेकर खड़े थे कार्यकर्ता

 कार्यक्रम के समापन के बाद पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी चले गए। उसके बाद वह तस्वीर देखने को मिली जो कि संदिग्ध थी। कार्यक्रम स्थल के पास जो बाहर से गाडिय़ां ग्रामीणों को लेकर पहुंची थीं वहां जनता कांग्रेस छात्तीसगढ़ के कार्यकर्ता हाथों में एक लिस्ट लिए और नोटों के बंडल के साथ कुछ लोगों से बात करते नजर आए। हालांकि वे कार्यकर्ता भीड़ में नोटों का बंडल लेकर क्या कर रहे थे इसकी पुष्टि Glibs.in नहीं करता पर कार्यक्रम स्थल पर इस तरह नोटों का बंडल लिए खड़ा रहना कई तरह के सवाल खड़े करते हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804