GLIBS
13-06-2018
जनता कांग्रेस ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव, ऋचा जोगी भी पहुंची, सौंपा 15 सूत्रीय ज्ञापन

मुंगेली। 15 सूत्रीय मांग को लेकर जनता कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता आज कलेक्ट्रेट घेराव करने पहुंचे। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थी। अजित जोगी  की बहू ऋचा जोगी के नेतृत्व में क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं को लेकर पूर्व विधनसभा अध्यक्ष धर्मजीत सिंह, विधायक सियाराम कौशिक, पूर्व विधायक चंद्रभान बरमाते सहित कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचे।

लेकिन पुलिस ने बैरिकेट लगाकर उन्हें रोक लिया। इस दौरान पुलिस व कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झूमाझटकी भी हुई। इस बीच अतिरिक्त कलेक्टर राजेश नाशीने को ज्ञापन सौंपा गया

08-06-2018
अजीत जोगी जनता के लिए जेल जाने को भी तैयार : ऋचा जोगी

जांजगीर चांपा। जिला मुख्यालय में जनता कांग्रेस के कलेक्टोरेट घेराव कार्यक्रम में शामिल होने अजीत जोगी की पुत्रवधू ऋचा जोगी, बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक के साथ पहुंची। उनका जांजगीर में सैकड़ों महिलाओं  सहित युवा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। जनता कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं ने जांजगीर जिला की स्थानीय समस्याओं के विरोध मे धरना प्रदर्शन कर कलेक्टोरेट घेराव करने की कोशिश की, जिसमें लगभग 147 कार्यकर्ताओ की गिरफ्तारी हुई।

जनता कांग्रेस जोगी के धरना प्रदर्शन के पश्चात पत्रकारों के सवालों पर ऋिचा जोगी ने कहा कि आज किसान राज्य सरकार के रैवये से परेशान है, किसानों को अपने फसल का सही कीमत नहीं मिल पा रहा है। वही स्थानीय समस्या इतनी है कि आज हमें सड़क पर उतरना पड़ा। छत्तीसगढ़ की जनता को भाजपा सरकार ने बहुत प्रताड़ित किया है।

वही ऋिचा जोगी ने पामगढ़ से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि अभी किसी भी प्रकार फैसला नहीं हुआ है। राजनीति में यह भी एक काम है जैसे घर में बहू बेटी काम करती है । वैसे यह हमारा परिवार है जिसमें मै काम करती हूं। पार्टी सुप्रीमो अजित जोगी के स्वास्थ्य के बारे में उन्होंने कहा कि वह जल्द ही  25 जून तक स्वास्थ्य लाभ लेकर वापस आ रहे हैं। वे पार्टी के निर्देश पर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचेंगे। वे जनता को उन का हक दिलाने के लिए जेल जाने को भी तैयार हैं।

19-09-2017
Watch Video: अजीत जोगी की जाति मामले में कल भी होगी सुनवाई

बिलासपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी की जाति मामले की सुनवाई कल भी जारी रहेगी। समीरा पैकरा की हस्तक्षेप याचिका को उच्च न्यायालय ने आगे सुनने से इंकार किया है। इसी तरह राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष नन्द कुमार साय की याचिका पर भी उन्हें अनु सूचित जन जाति राष्ट्रीय आयोग के अध्यक्ष के रूप में अपनी बात रखने को कहा है। लेकिन नन्द कुमार साय के द्वारा लगाई गई व्यक्तिगत याचिका को भी हाईकोर्ट ने आगे सुनने से इनकार किया है।

 

08-08-2017
Exclusive: विधायक खरीद फरोख्त मामले में हाईकोर्ट ने मांगे सरकार से रिकार्ड

बिलासपुर। विधायक खरीद फरोख्त कांड में हाईकोर्ट ने सरकार से सवाल जवाब करते हुए मामले से जुड़े सभी रिकार्ड मांगे हैं। पूर्व विधायक वीरेंद्र पांडे की याचिका मंगलवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। बता दें, साल 2003 विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में पूर्व वित्त आयोग के अध्यक्ष वीरेन्द्र पाण्डे ने रिट पिटिशन हाईकोर्ट में दायर की है। मामले में सीएम रमन सिंह, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, लालकृष्ण अडवाणी, अजित जोगी समेत को पार्टी बनाया गया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.