GLIBS
31-07-2020
लोक गायिका से दस साल छोटे युवक ने शादी का प्रलोभन देकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

रायपुर। लोक गायिका को शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। युवक के शादी से इंकार करने पर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म जैसी गंभीर धारा में युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक माना में एक कार्यक्रम में बालोद निवासी लोमेंद्र दास मानिकपुरी से राजातालाब निवासी 39 वर्षीय पीड़िता की मुलाकात हुई थी। उसके कार्यक्रम में हमेशा पहुंचने के कारण लोमेंद्र की जान-पहचान बढ़ गई। लोक गायिका ने आरोपी को बताया था कि वो तलाकशुदा है। इससे पहले उसकी दो शादियां हुई थीं। बावजूद इसके उम्र में 10 साल छोटे लोमेंद्र बिना किसी आपत्ति के उसकी मांग में सिंदूर भर महिला के साथ एक किराए के मकान में रहने लगा।

21-09-2019
लोक गायिका गरिमा-स्वर्णा दिवाकर की छत्तीसगढ़ी लोकगीत नाईट आज

दुर्ग। नवयुवक मित्र मंडल गणेशोत्सव समिति, चांदनी चौक, गंजपारा दुर्ग के तत्वधान में 21 सितम्बर शनिवार को पुरानी गंजमंडी गंजपारा दुर्ग में रात 8 बजे से छत्तीसगढ़ की लोक प्रिय गायिका गायिका गरिमा और स्वर्णा दिवाकर के छत्तीसगढ़ी लोकगीत नाईट का आयोजन किया गया है। गरिमा, स्वर्णा दिवाकर छत्तीसगढ़ के लोकगीत सुवा नाचा, राऊत नाचा, गीत जैसे विभिन्न गीत गाये है जो कि आज युवाओं एवं युवतियों में जोश भरता है। कार्यक्रम में मुख्यतिथि विधायक अरुण वोरा, अध्यक्षता राकेश शर्मा, विशेष अतिथि राजेन्द्र साहू,  विशेष आमंत्रित अतिथि मनीष बंछोर, अन्य अतिथि आशुतोष सिंह, सरोज यादव, आशीष दुबे होंगे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804