GLIBS
09-12-2019
जुआ खेलते 4 जुआरी गिरफ्तार, नगदी व ताशपत्ती जब्त

रायपुर। जुआ खेलते पुलिस ने चार जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास नगदी रुपए व ताश की 52 पत्ती जब्त किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 8 दिसंबर को बजरंग नगर सुलभ के पास आजाद चौक पुलिस ने जुआ खेलने की सूचना पर छापा मारकर विक्की निर्मलकर एवं अन्य 3 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1 हजार 50 रुपये एवं ताश की 52 पत्ती जब्त किया है। सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा 13 के तहत कार्रवाई किया गया है।

25-10-2019
विभिन्न थाना क्षेत्रों में जुआ खेल रहे 19 जुआरी गिरफ्तार

रायपुर। दीपावली आते ही राजधानी में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में फड़ लगाकर जुआ खेले जाने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर 19 जुआरियों को गिरफ्तार कर 14 865 रुपये नगदी व ताशपत्ती जब्त की है। जानकारी के अनुसार तेलीबांधा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तेलीबांधा में पानी टंकी के नीचे जुआ खेलते पाए जाने पर भगत धीवर एवं अन्य दो जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 5075 रुपए जब्त किया है। ऐसे ही खमतराई थाना पुलिस ने उरकुरा शक्ति पारा में दौलतराम साहू एवं अन्य तीन जुआरियों को जुआ खेलते पाए जाने पर गिरफ्तार कर उनके पास से 2470 रुपए व ताशपत्ती जब्त की है। वहीं उरला थाना क्षेत्र में दुर्गा नगर बीरगांव के पास जुआ खेलते पाये जाने पर कन्हैया निषाद व चार जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 3240 रुपये व ताश पत्ती जब्त की है।  सेजबहार थाना क्षेत्र में राजातालाब सिवनी के पास जुआ खेलते रोहित पाल एवं अन्य तीन जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास 1000 रुपए व ताशपत्ती जब्त की है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बेहरा कालोनी पंडरी में जुआ खेलते रामकुमार साहू, राम साहू एवं अन्य दो जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से नगदी 3080 रुपए व ताशपत्ती जब्त की है। सभी जुआरियों के खिलाफ   जुआ एक्ट की धारा 13 के तहत कार्रवाई की गई है।  

 

12-09-2019
नदी के तट पर टेंट लगाकर खेल रहे थे ताशपत्ती, 12 जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे

जांजगीर चाम्पा। जिले के शिवरीनारायण थाना अंतर्गत महानदी के तट पर टेंट लगाकर दांव लगते हुए शिवरीनारायण पुलिस ने 12 जुआरिओं को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि महानदी के तट पर खुलेआम जुआरी जुआ खेलते रहते है। इस पर थाना प्रभारी के द्वारा ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए 12 जुआरियों से 43700 रुपए जब्त किए है। वही जुआरिओ के उपर जुआ एक्ट के अंतरगत कार्यवाही की गई। थाना प्रभारी का कहना है कि इस प्रकार की कार्यवाही लगातार की जा रही है और आगे भी कार्यवाही जारी रहेगी।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804