GLIBS
05-06-2020
जुआ खेलते 7 जुआरी गिरफ्तार, 12 हजार नगद और ताश पत्ती जब्त 

कोंडागांव। पुलिस अधीक्षक बालाजी राव के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार साहू के मार्गदर्शन में एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी कोण्डागांव निकिता तिवारी के पर्यवेक्षण में असमाजिक तत्वों पर लगातार कार्यवाही की जा रही हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को मुखबीर ने सूचना दी कि ग्राम जोन्धरापदर के जंगल में एवं ग्राम डोगरीपारा के भालु डोगरी जंगल में जुआरी पैसा का दाव लगाकर जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर अनुविभागीय अधिकारी निकिता तिवारी के नेतृत्व में टीम गठित कर घटना स्थल की घेराबंदी की गई। जहां पर कुल 7 जुआरी करण उइके, बिन्देश देवांगन, गणेशराम गणपति, प्रकाश वैष्णव, हिरापात्र, राजेश रेडडी और शिवा सेठिया सभी निवासी कोण्डागांव पकड़ा गया। इनके कब्जे से 12400 रुपये जब्त किए गए। आरोपियों के विरूद्ध जुआ एक्ट की कार्यवाही की गई। साथ ही सभी आरोपियों के विरूद्ध धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्यवाही किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी नरेन्द्र पुजारी, उप निरीक्षक नरेन्द्र साहू, उप निरी. रवि पाण्डेय, सउनि सुदर्शन मजूमदार, प्र.आर. 89 हेमु साहू, आर. 431 वेदराम चंदेल का योगदान रहा।

29-05-2020
पुलिस अधीक्षक ने किया थाना फरसगांव का निरीक्षण

बीजापुर। थाना फरसगांव का वार्षिक निरीक्षण कोण्डागांव पुलिस अधीक्षक बालाजी राव ने फिजीकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किया। निरीक्षण के दौरान थाना के समस्त अभिलेखों,मालखाना एवं उपलब्ध आर्म्स एम्युनेशन का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश व सुझाव दिए। एसपी ने अधिकारी/कर्मचारियों की समस्याओं को सुना तथा समाधान जल्द ही करने का आश्वासन दिया। एसपी ने थाना परिसर का भ्रमण कर अधिकारी/कर्मचारी आवास का निरीक्षण भी किया। पुराने एवं जर्जर आवास कीे मरम्मत एवं दुरूस्त करने करने के संबंध में की गई कार्रवाई की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान पुलिस अनुविभागीय अधिकारी फरसगांव पुष्पेन्द्र नायक,प्रशिक्षु डीएसपी लक्ष्मण पोटाई, थाना प्रभारी विनोद कुमार साहू, स्टेनो संदीप कोर्राम व थाना के सभी अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

 

05-05-2020
जागरूकता रथ

कोंडागांव। कोण्डागांव पुलिस द्वारा निर्मित कोरोना ‘जागरूकता रथ‘ को 3 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक बालाजी राव ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया था। यह रथ जिले भर में घूमता हुआ ऑडियो मैसेज द्वारा कोरोना के बचाव एवं उपायों के विषय मे जागरूकता प्रसारित करते हुए नगर पंचायत फरसगांव पहुंचा। इस मौके पर फरसगांव थाने के सभी कर्मचारी कोरोना रथ के साथ घूमते हुए फरसगांव के हर गली मोहल्ले एवं चौराहों पर करोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया। इस दौरान जनता को ऑडियो मैसेज से सामाजिक दूरी का पालन करने, समय-समय पर हाथ धोने, भीड़-भाड़ इलाकों से बचने और मास्क पहनने जैसे बचाव के उपायों के बारे में जानकारी दी गई।

‘जागरूकता रथ‘ में कोरोना से लड़ने वाले मैदानी रूप में कार्य करते पुलिसकर्मी, यातायात पुलिस, डॉक्टर, सफाईकर्मी को आम आदमी और वायरस के बीच दीवार बनकर कोरोना वॉरियर के रूप में कार्य करते झांकी में दिखाया गया इस अवसर पर थाना प्रभारी विनोद कुमार साहू ने बताया कि इस रथ का उद्देश्य भीड़ इकट्ठा करना नहीं है बल्कि गली गली में घूम कर घर के अंदर रह रहे लोगों को ऑडियो एवं झांकी के माध्यम से कोरोना के बचाव के प्रति जागरूक किया जा रहा है ताकि लोग घर पर रहे और सुरक्षित रहे।

10-10-2019
कंडेल में अंजोर रथ के माध्यम से ग्रामीणों को किया गया जागरूक

धमतरी। जिला पुलिस अधीक्षक बालाजी राव के निर्देशन में थाना अर्जुनी क्षेत्रांतर्गत ग्राम कंडेल में अंजोर रथ के माध्यम से सायबर क्राइम, चिटफण्ड, एटीएम फ्राड, फर्जी बैंक काल, लैंगिक अपराध, पाक्सो एक्ट, जेजे एक्ट, बच्चों एवं महिलाओं से संबंधित अपराध के संबंध में एवं यातायात के नियमों का हमेशा पालन किये जाने एवं बिना लायसेंस के वाहन न चलाने एवं हेलमेट पहनने के संबंध में पाम्पलेट बांटकर हेलमेट के फायदे के बारे में बताकर उन्हें हेलमेट पहनने के लिए प्रोत्साहित किया गया। अंजोर रथ में प्रधान आरक्षक मनोज ध्रुव एवं आरक्षक महेश पटेल सहित अन्य स्टाफ मौजूद थे।



 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804