GLIBS
06-07-2020
प्रज्ञागिरी पहाड़ी पर मिले कंकाल का राज खुला, प्रेमी ही निकला हत्यारा

कवर्धा। डोंगरगढ़ की प्रज्ञागिरी पहाड़ी पर एक कंकाल मिलने का मामला सामने आया था। कंकाल 6 से 7 महीने पुराना था। इसकी सूचना मिलते ही डोंगरगढ़ थाना व सीएसपी मणिशंकर चन्द्रा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। मामले की जांच पड़ताल के बाद पता चला कि कवर्धा निवासी युवती राजनांदगांव में नर्सिंग की ट्रेनिंग करने के लिए आई थी। इसके बाद अचानक अक्टूबर 2019 में लापता हो गई। इसके बाद से युवती का कुछ पता नहीं था। इसी बीच पुलिस ने गुमशुदा लोगों की तलाश के लिए अभियान शुरू किया, तो डोंगरगढ़ की प्रज्ञापुरी पहाड़ियों में एक कंकाल मिला। इसकी शिनाख्त पुलिस ने उस युवती के रूप में की।
 
पुलिस जांच में पता चला कि युवती का कवर्धा में रहने वाला मनोज वार्ष्णेय से प्रेम प्रसंग था। मनोज 6 अक्टूबर को युवती को घुमाने के लिए डोंगरगढ़ ले गया था। वहां अगले दिन 7 अक्टूबर को किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि युवक ने युवती की हत्या कर दी और शव को वहीं पहाड़ियों के बीच छिपा दिया। कॉल डिटेल के जरिए पुलिस आरोपी तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

06-07-2020
डोंगरगढ में प्रज्ञागिरी पहाड़ी पर मिला कंकाल, पुलिस जांच में जुटी

राजनांदगांव। डोंगरगढ़ की प्रज्ञागिरी पहाड़ी पर नर कंकाल मिलने का मामला सामने आया है। कंकाल 6 से 7 महीने पुराना बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही डोंगरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद सीएसपी मणिशंकर चन्द्रा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। अक्टूबर माह में बसंतपुर थाने में गुम इंसान की दर्ज रिपोर्ट पर जांच की जा रही है। डोंगरगढ़ पुलिस हथकड़ी लगाकर एक युवक को स्पॉट पर लायी है। मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है।

24-06-2020
शिकार के लिए बिछाया था करेंट प्रवाहित तार, खुद आए चपेट में, दो की मौत

राजनांदगांव/डोंगरगढ़। करेंट लगने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई। डोंगरगढ थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदैनी भाठा गाजमर्रा डेम के पास गाजमर्रा निवासी गणेश नेताम व खेदूराम सहित अन्य लोग पिछले कई दिनों से करेंट तार बिछाकर जंगली जानवर का शिकार करते थे। करेंट वे खेत में लगे हाईटेंशन लाइन से लिया करते थे। बीती रात भी वे शिकार करने गए और तार बिछाते समय करंट लगने से गणेश व खेदूराम की मौत हो गई। मौके पर पुलिस पहुँच कर पंचनामा कार्यवाही कर रही है।

28-11-2019
पिस्टल की सफाई के दौरान चली गोली, प्रधान आरक्षक गंभीर रूप से हुआ घायल

राजनादगांव। जिले के डोंगरगढ़ थाने में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। प्रधान आरक्षक रोहित पड़ौती अपनी पिस्टल की सफाई कर रहे थे। इस दौरान उनके पिस्टल से गोली चली और जमीन से टकराकर उनके बाएं पैर में जा लगी, जिससे रोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल रोहित को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोंगरगढ़ ले जाय गया, जहां उनका इलाज जारी है।

26-11-2019
कार से 20 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ाए दो आरोपी

राजनादगांव। जिले में नए पुलिस अधीक्षक बीएस ध्रुव के पदभार संभालते ही पुलिस अधिकारियों के तबादले और उनके द्वारा अपराधियों पर नकेल कसने का काम युद्ध स्तर पर चालू है। इसी क्रम में मंगलवार को राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना द्वारा दो शराब तस्करों को चार पहिया वाहन के साथ पकड़ा गया। पकड़े गए दो युवक हिरेंद्र वर्मा और कमलजीत सिंह मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब की तस्करी चार पहिया वाहन से कर रहे थे। इसकी सूचना मुखबिर द्वारा डोंगरगढ़ थाना प्रभारी अलेक्जेंडर किरो को प्राप्त हुई। इस पर कार्यवाही करते हुए स्थानीय मुरमुंदा चौक में एक वेगेनर कार को धर दबोचा। इसमें से 20 पेटी अंग्रेजी शराब सहित दो आरोपी का पकड़ा। 

 

 

10-09-2019
नशे में पिता अपने ही दुधमुंहे को लेकर भागा, 1 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर/राजनांदगांव। राजनांदगांव जिले में एक पिता नशे की हालत में अपने ही बच्चे को लेकर भाग गया। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाई और एक घंटे में ही आरोपी को पकड़ लिया। यह घटना राजानांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना इलाके की है। मोचीपारा निवासी रितु मिश्रा अपने डेढ़ माह के बच्चे की देखभाल करते घर में बैठी थी। इस दौरान उसका पति आरोपी विनय मिश्रा वहां पहुंचा और उससे विवाद करने लगा। विनय नशे की हालत में रितु से जबरदस्ती अपना बच्चा छीनकर भाग गया। बहुत कोशिश करने के बाद भी रितु उसे रोक ना पाई। मामले की सूचना पर डोंगरगढ़ थाना पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी की पता तलाश करने लगी। पुलिस ने महज 1 घंटे में आरोपी विनय को डोंगरगढ़ के टिकरापारा से हिरासत में लिया। आरोपी के पास से बच्चे को सकुशल उसकी मां रितु को सुपुर्द किया गया। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804