GLIBS
21-07-2021
बाइक की डिक्की में महुआ शराब ले जाते आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चाम्पा। पुलिस ने अवैध शराब बाइक पर ले जाते युवक को पकड़ा। दरअसल थाना मालखरौदा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम भेडीकोना से एक युवक बाइक क्रमांक सीजी 12H4165 की डिक्की में अवैध महुआ शराब रखकर ग्राम चारपारा से छोटेसीपत की तरफ आ रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने ग्राम छोटेसीपत चारपारा मोड़ पर नाकाबंदी की। चारपारा की ओर से आ रही बाइक को रोककर पूछताछ की। पूछताछ पर बाइक चालक ने अपना नाम राजेन्द्र डहरिया पिता श्याम लाल डहरिया उम्र 35 वर्ष साकिन भेडीकोना का निवासी होना बताया। बाइक की डिक्की को चेक करने पर उसमें पन्नी में 10 लीटर कच्ची महुआ शराब मिली। अवैध शराब को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। 

30-11-2019
युवक की मौत पर ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

जांजगीर चापा। जिले के थाना मालखरौदा थाना का घेराव का मामला सामने आया है। यहां ग्राम पोता निवासी नीरज कुर्रे, पिता सकुन्द कुर्रे की मृत्यु कल देर शाम को मालखरौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाने का घेराव कर दिया। वहीं नीरज के परिजनों का आरोप है की मालखरौदा पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल के नाम पर युवक को पुलिस थाना ले गई थी। परिजनों का कहना है की रात में पुलिस कस्टडी में टार्चर किया गया। जब हम सुबह आए तो नीरज को मालखरौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती था। फिर उसे सिम्स हॉस्पिटल बिलासपुर भेज दिया गया। उसकी मृत्यु 29 नवम्बर की रात को मालखरौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में हो गई। न्याय दिलाने की मांग को लेकर परिजन सहित ग्रामीण, भीम आर्मी के पदाधिकारी आज सुबह मालखरौदा थाना के सामने धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों और परिजनों ने मांगों का ज्ञापन जांजगीर चांपा की पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर सौंपा। इस मांग पर एसपी पारुल माथुर ने कहा कि अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट, गंभीर चोट की रिपोर्ट में पुष्टि हुई तो मैं खुद घटना में शामिल पुलिस कर्मचारियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करूंगी। मृतक युवक के शव को 3 डाक्टरों की टीम द्वारा जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा और पीएम की वीडियोग्राफी की जाएगी।

 

01-10-2019
छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक चढ़ा पुलिस के हत्थे, घटना के बाद से था फरार

जांजगीर-चाम्पा। जांजगीर-चाम्पा जिले की मालखरौदा पुलिस ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ व बदसलूकी करने के आरोपी शिक्षक श्यामलाल चन्द्रा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी बिलासपुर से हुई है।  घटना के बाद से आरोपी शिक्षक फरार हो गया था। पुलिस को आरोपी के बिलासपुर में होने की सूचना मिली, जिसके बाद मालखरौदा पुलिस की टीम ने आरोपी को बिलासपुर से गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 354, 8 पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है।

 

06-09-2019
पूरा परिवार करता था चोरी, आधा दर्जन की वारदात

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा जिले में 30 अगस्त को मालखरौदा थाना के सुलौनी गांव में शिक्षक के सूने मकान में हुई 1 लाख 78 हजार की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये तीनों एक ही परिवार के सदस्य हैं। बता दें कि 30 अगस्त को शिक्षक श्यामलाल ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपियों के पास से कुछ पुरानी चोरियों के मामले का भी खुलासा करने में पुलिस को सफलता मिली है। आरोपियों के पास से सोने-चांदी के जेवर, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल सहित 19 मोबाइल और एक कैमरा जब्त किया गया है।  मालखरौदा पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804