GLIBS
06-06-2020
यामी ने कहा,एक अभिनेत्री के रूप में तलाशने के लिए बहुत कुछ है

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा कि वह विभिन्न भूमिकाएं अदा कर आश्चर्य को बरकरार रखना पसंद करेंगी। फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल पूरे कर चुकी यामी अधिक कहानियों और शैलियों में काम करने के लिए उत्सुक हैं। यामी ने कहा, "यदि इंडस्ट्री की अपनी यात्रा को संक्षेप में कहना हो, तो मैं कहूंगी कि मैं सभी के प्रति धन्यवाद व्यक्त करती हूं। इसमें मेरी प्रतिभा पर विश्वास करने वाले फिल्म निर्माताओं और कुछ खास लोगों सहित जीवन का वह चरण भी शामिल है, जब मैंने जिस तरह प्लानिंग की और सफल नहीं हुई। ऐसा इसलिए है क्योंकि जीवन के इस फेज ने मुझे और अधिक मजबूत बना दिया है।" यामी ने कहा कि उन्होंने अपने उतार-चढ़ाव से बहुत कुछ सीखा है। यामी ने जीवन का आभार जताते हुए कहा, "इसने मुझे धैर्य रखने में मदद की। इसने मुझे अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखने में मदद की, इसलिए मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।" यामी ने कहा, "यात्रा अभी भी जारी है और एक अभिनेत्री के रूप में तलाशने के लिए बहुत कुछ है। अभी तक कई कहानियों और शैलियों का पता लगाना बाकी है। बहुत सारे फिल्म निर्माता और लेखक हैं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं।" 'बाला' जैसी फिल्म का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसी कई भूमिकाएं निभानी हैं, जो उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दें। यामी ने साल 2012 में आई फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने 'बदलापुर', 'सनम रे','काबिल', 'सरकार 3', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'बाला' जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

 

 

11-05-2020
तापसी पन्नू ने किया रिलेशनशिप का खुलासा, इस खिलाड़ी से कर रहीं है डेेट            

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। तापसी ने बताया है कि वह बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बोई को डेट कर रही हैं। और इस बारे में उनके परिवार को भी जानकारी है।एक इंटरव्यू में तापसी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की है। उन्होंने कहा कि मैं किसी से भी कुछ भी छुपाना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी में एक स्पेशल व्यक्ति है और मुझे इस बात को अपनाने में गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं कि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी। मेरे रिलेशनशिप पर हेडलाइन्स बनेंगी। मैं जो आज हूं वह अपनी मेहनत से हूं और मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्टर के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, क्योंकि मैं अब रिलेशनशिप में आ गई हूं।

तापसी ने कहा कि हां, मेरी जिंदगी में कोई है, जिसके बारे में मेरे परिवार को भी पता है। मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि मेरे परिवार (बहन, माता-पिता) को वह व्यक्ति पसंद आना चाहिए। उन्हें पता होना चाहिए कि मैं किसके साथ हूं। अगर मैंने उन्हें नहीं बताया तो यह मेरे लिए ही मुश्किल भरा होगा। मुझे अभी भी वह वाक्य याद है जब मैं यह कहा करती थी कि अगर मम्मी पापा नहीं मानें, तो मुझे नहीं लगता कि कुछ हो सकता है।तापसी पन्नू की मां निरमलजीत पन्नू से जब तापसी के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां, मैं उसपर पूरा विश्वास करती हूं और मैं जानती हूं कि वह जिसे भी चुनेगी, हम उसका साथ देंगे। उसे पूरे तरीके से सपोर्ट करेंगे। 

07-05-2020
माधुरी दीक्षित होगी डांस दीवाने-3 की जज, साथ में होंगे शशांक और तुषार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित डांस दीवाने-3 में बतौर जज शामिल होगी।कलर्स टीवी का सुपरहिट रिएलिटी शो डांस दीवाने-3 जल्द दस्तक देने को तैयार है। कोरोना के बीच शो को कैसे शुरू किया जाए इसके लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है। माधुरी शो में बतौर जज शामिल होंगी। उनके साथ शशांक खेतान और तुषार कालिया भी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित जल्द ही वर्चुअल ऑडिशन लेना शुरू कर देंगी। कुछ दिनों पहले ही माधुरी दीक्षित ने एक प्रोमो की शूटिंग की है,जिसमें वो कंटेस्टेंट्स से वायाकॉम 18 के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ऑडिशन वीडियो शेयर करने के लिए कह रही हैं। इन वीडियोज को टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा।माधुरी दीक्षित ने बताया कि इस कठिन समय में भी डांस के जज्बे को याद रखना है क्योंकि डांस एक्सप्रेशन का खेल है। मुझे बहुत खुशी हो रही है कि इस कठिन समय में भी हम डांस दीवाने का नया सीजन लेकर आ रहे हैं।

 

30-03-2020
शिल्पा शेट्टी ने दिए पीएम राहत कोष में 21 लाख

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुन्द्रा ने कोरोना वायरस (कोविड 19) से निपटने के लिये पीएम राहत कोष में 21 लाख का डोनेशन दिया है। कोरोना वायरस महामारी को लेकर पूरी दुनिया में जंग लड़ी जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना के खिलाफ जंग में डोनेशन दे रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार, वरुण धवन, भूषण कुमार, राजकुमार राव सहित कई हस्तियों ने इस संकट की घड़ी में अपना योगदान दिया है।

 

22-02-2020
एयर इंडिया में सफर करने के दौरान खोया कृति का सामान, अभिनेत्री ने ट्वीट कर की शिकायत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा के एयर इंडिया में सफर करने के दौरान सामान खो गया। ये पहली बार नहीं है जब कृति खरबंदा और एयर इंडिया के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। साल 2014 में भी अभिनेत्री ने एयर इंडिया के स्टाफ पर खराब बर्ताव करने का आरोप लगाया था। अभिनेत्री के अनुसार उनका सामना एयर इंडिया की लापरवाही की वजह से खोया। ऐसे में कृति ने सोशल मीडिया पर एयर इंडिया को जमकर फटकार लगाई है। कृति ने अपना सामान चोरी होने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने एयर इंडिया को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि डियर एयर इंडिया, एक बार फिर मेरा सामान खोने पर आपका शुक्रिया और शायद आपको अपने स्टाफ को कुछ बेसिक मैनर्स सिखाना चाहिए। वहीं एयर इंडिया ने अभिनेत्री से माफी मांगते हुए अनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एयर इंडिया ने कहा, 'कृप्या हमारी माफी को स्वीकार करें, हमें पर्सनल मैसेज में आपकी फाइल का रेफरेंस नंबर और बैगेज का टैग नंबर भेज दें। साथ ही फ्लाइट की पूरी जानकारी भी भेज दें ताकि हम अपनी बैग संभालने वाली टीम के साथ चेक कर सकें।

फिर दोबारा कृति ने एयर इंडिया के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मैं आपकी माफी स्वीकार करना चाहूंगी लेकिन दुर्भाग्य से अभी तक मेरे बैग का कुछ पता नहीं है। इसके अलावा आपकी मुंबई और गोवा एयरपोर्ट की टीम में इतनी भी शालीनता नहीं हैं कि वह मुझसे इस बारे में बात करें और मेरे बैग को लेकर अपडेट्स मुझसे साझा करें। जवाब में एयर इंडिया ने लिखा, 'मिस खरबंदा, आपका बैग मुंबई से गोवा एयरपोर्ट पर आज साढ़े ग्यारह बजे पहुंच रहा है। कृप्या बैग को डिलीवर कराने के लिए अपने कॉन्टेक्ट डिटेल्स और फ्लाइट डिटेल्स साझा करें ताकि हम आपको बेहतर तरीके से असिस्ट कर सकें।  

 

08-12-2019
दुष्कर्म और हत्या मामले में भड़कीं शिल्‍पा शेट्टी, प्रधानमंत्री से कही ये बात...

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम के माध्यम हैदराबाद, उन्‍नाव दुष्कर्म मामले में रोष जाहिर किया है। शिल्पा ने कहा है कि बेटी बचाओ को महज एक अभियान तक सीमित नहीं रखा जा सकता है बल्कि इसमें अमल भी लाने की आवश्यकता है। इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने कई रिपोर्ट्स की झलकियां साझा की हैं,जिनमें से एक खबर उन्नाव पीड़िता के बारे में है। दूसरी खबर प. बंगाल के मालदा में एक महिला के कथित दुष्कर्म और हत्या के बारे में है। इन खबरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने हमारे देश में महिलाओं की असुरक्षित स्थिति के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यहां दुष्कर्म पीड़िता के साथ उदासीन रवैया अपनाया जाता है और अपराधी खुलेआम आराम से घूमते हैं।

शिल्पा ने लिखा,"हमारे देश में महिलाओं की स्थिति और उनकी गरिमा बेहद निराशाजनक है। पिछले कुछ समय से स्थिति ऐसी ही बन गई है। अधिकांश के लिए बाहर निकालना काफी मुश्किल हो गया, यह कुछ ऐसा है जो अपरिहार्य है। एक महिला के तौर पर मैं शायद यह बयां भी नहीं कर सकती कि दुष्कर्म पीड़िताओं और उनके परिवारों के प्रति उदासीन व निर्मम रवैये को अपनाते हुए देखना भी कितना घृणित और परेशान कर देने वाला है। ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने पोस्ट में टैग करते हुए अभिनेत्री ने आगे लिखा, "हैशटैगबेटीबचाओ को मात्र एक अभियान तक सीमित नहीं रखा जा सकता। इसका आशय पर्याप्त नहीं है अगर इसे अमल में ही नहीं लाया जा सकता। मैं अपने प्रशासन से सख्त कानून लागू करने का आग्रह करती हूं,जो न केवल भविष्य के अपराधियों पर रोक लगाएगी बल्कि ट्रायल से गुजर रहे अपराधियों को भी सजा देगी। साथ ही इन कार्यवाहियों को जल्द से जल्द निपटाने की आवश्यकता है क्योंकि न्याय में देरी न्याय न होने के बराबर है। जय हिंद।"

01-12-2019
परिणीति हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में आएंगी नजर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड की चर्चित फिल्म फ्रोजेन 2 के हिंदी वर्जन में एना के कैरेक्टर को अपनी आवाज दी है। अब वह हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी वर्जन में नजर आने वाली हैं। द गर्ल ऑन द ट्रेन को हिंदी में रिभू दास गुप्ता और रिलायंस एंटरटेनमेंट बना रहा है। इस फिल्म में परिणीति लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म को 8 मई 2020 में रिलीज करने की अनाउंसमेंट कर दी गई है। परिणीति चोपड़ा की यह मूवी एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के ओरिजनल राइट्स हॉलीवुड के चर्चित प्रोडक्शन हाउस ड्रीम वर्कर्स के पास हैं। इन राइट्स को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने खरीद लिया है। फिल्म में परिणीति के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी मेन रोल में नजर आएंगे। सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म दिल बेचारा को भी 8 मई 2020 में ही रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी लीड रोल में दिखेंगी। फिल्म की स्टोरी दो कैंसर पेशेंट लवर्स पर बेस्ड है। यह जॉन ग्रीन के नॉवेल द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स का एडॉप्टेशन है।

29-09-2019
इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने किया खुलासा, शादी से पहले ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को देंगी जन्म...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार कल्कि पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही कल्कि अपने पहले बच्चे को वाटर बर्थ के जरिए जन्म देना चाहती हैं। बता दें कि कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड इजराइल मूल के क्लासिकल पियानिस्ट हैं। पहली बार मां बनने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कल्कि ने कहा, "मैं पहले से ही चीजों में प्रति अपने रिएक्शन में काफी बदलाव महसूस कर रही हूं। मैं अब पहले से कही ज्यादा डेलिब्रेट, सुस्त और बीमार सी हो गई हूंं। जब आपके भीतर मां बनने का अहसास आता है तो यह आपके साथ व्यक्ति की भावना को एक नई चेतना लाता है।

इस बारे में कल्कि ने बात करते हुए आगे कहा, "मैं अभी भी काम करना चाहती हूं, लेकिन यह कॉम्पीटीशन के बारे में कम है और किसी के काम के माध्यम से खुद को पोषण देने के बारे में अधिक है। यह एकाग्रता और ऊर्जा के लिए है। आपको बता दें कि कल्की ने पहले फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ साल 2011 में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने 2013 में आपसी सहमति से अलग हो गए थे और 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। कल्कि ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। हालांकि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में उनके किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।

11-09-2019
प्रियंका को दी पुलिस ने सात साल की सज़ा की वॉर्निंग, तब अभिनेत्री ने दिया ये जवाब...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर की वजह से प्रियंका के सामने एक मुश्किल खड़ी हो गई है। महाराष्ट्र पुलिस ने उन्हें सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। दरअसल ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर को एक डायलॉग बोलती हैं ‘एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में मिलकर बैंक लूटेंगे’। प्रियंका के इसी डायलॉग का मीम्स शेयर करते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है और एक्ट्रेस को सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सज़ा और जुर्माना'। पुलिस ने इस ट्वीट में प्रियंका और फरहान को भी टैग किया है। पुलिस के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया है। प्रियंका ने लिखा, ‘Oops... मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्लान बी अपनाना पड़ेगा'। अपने ट्वीट में प्रियंका ने फरहान अख्तर को भी टैग किया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804