GLIBS
08-12-2019
दुष्कर्म और हत्या मामले में भड़कीं शिल्‍पा शेट्टी, प्रधानमंत्री से कही ये बात...

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम के माध्यम हैदराबाद, उन्‍नाव दुष्कर्म मामले में रोष जाहिर किया है। शिल्पा ने कहा है कि बेटी बचाओ को महज एक अभियान तक सीमित नहीं रखा जा सकता है बल्कि इसमें अमल भी लाने की आवश्यकता है। इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने कई रिपोर्ट्स की झलकियां साझा की हैं,जिनमें से एक खबर उन्नाव पीड़िता के बारे में है। दूसरी खबर प. बंगाल के मालदा में एक महिला के कथित दुष्कर्म और हत्या के बारे में है। इन खबरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने हमारे देश में महिलाओं की असुरक्षित स्थिति के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यहां दुष्कर्म पीड़िता के साथ उदासीन रवैया अपनाया जाता है और अपराधी खुलेआम आराम से घूमते हैं।

शिल्पा ने लिखा,"हमारे देश में महिलाओं की स्थिति और उनकी गरिमा बेहद निराशाजनक है। पिछले कुछ समय से स्थिति ऐसी ही बन गई है। अधिकांश के लिए बाहर निकालना काफी मुश्किल हो गया, यह कुछ ऐसा है जो अपरिहार्य है। एक महिला के तौर पर मैं शायद यह बयां भी नहीं कर सकती कि दुष्कर्म पीड़िताओं और उनके परिवारों के प्रति उदासीन व निर्मम रवैये को अपनाते हुए देखना भी कितना घृणित और परेशान कर देने वाला है। ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने पोस्ट में टैग करते हुए अभिनेत्री ने आगे लिखा, "हैशटैगबेटीबचाओ को मात्र एक अभियान तक सीमित नहीं रखा जा सकता। इसका आशय पर्याप्त नहीं है अगर इसे अमल में ही नहीं लाया जा सकता। मैं अपने प्रशासन से सख्त कानून लागू करने का आग्रह करती हूं,जो न केवल भविष्य के अपराधियों पर रोक लगाएगी बल्कि ट्रायल से गुजर रहे अपराधियों को भी सजा देगी। साथ ही इन कार्यवाहियों को जल्द से जल्द निपटाने की आवश्यकता है क्योंकि न्याय में देरी न्याय न होने के बराबर है। जय हिंद।"

01-12-2019
परिणीति हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में आएंगी नजर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड की चर्चित फिल्म फ्रोजेन 2 के हिंदी वर्जन में एना के कैरेक्टर को अपनी आवाज दी है। अब वह हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी वर्जन में नजर आने वाली हैं। द गर्ल ऑन द ट्रेन को हिंदी में रिभू दास गुप्ता और रिलायंस एंटरटेनमेंट बना रहा है। इस फिल्म में परिणीति लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म को 8 मई 2020 में रिलीज करने की अनाउंसमेंट कर दी गई है। परिणीति चोपड़ा की यह मूवी एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के ओरिजनल राइट्स हॉलीवुड के चर्चित प्रोडक्शन हाउस ड्रीम वर्कर्स के पास हैं। इन राइट्स को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने खरीद लिया है। फिल्म में परिणीति के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी मेन रोल में नजर आएंगे। सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म दिल बेचारा को भी 8 मई 2020 में ही रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी लीड रोल में दिखेंगी। फिल्म की स्टोरी दो कैंसर पेशेंट लवर्स पर बेस्ड है। यह जॉन ग्रीन के नॉवेल द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स का एडॉप्टेशन है।

29-09-2019
इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने किया खुलासा, शादी से पहले ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को देंगी जन्म...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार कल्कि पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही कल्कि अपने पहले बच्चे को वाटर बर्थ के जरिए जन्म देना चाहती हैं। बता दें कि कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड इजराइल मूल के क्लासिकल पियानिस्ट हैं। पहली बार मां बनने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कल्कि ने कहा, "मैं पहले से ही चीजों में प्रति अपने रिएक्शन में काफी बदलाव महसूस कर रही हूं। मैं अब पहले से कही ज्यादा डेलिब्रेट, सुस्त और बीमार सी हो गई हूंं। जब आपके भीतर मां बनने का अहसास आता है तो यह आपके साथ व्यक्ति की भावना को एक नई चेतना लाता है।

इस बारे में कल्कि ने बात करते हुए आगे कहा, "मैं अभी भी काम करना चाहती हूं, लेकिन यह कॉम्पीटीशन के बारे में कम है और किसी के काम के माध्यम से खुद को पोषण देने के बारे में अधिक है। यह एकाग्रता और ऊर्जा के लिए है। आपको बता दें कि कल्की ने पहले फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ साल 2011 में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने 2013 में आपसी सहमति से अलग हो गए थे और 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। कल्कि ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। हालांकि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में उनके किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।

11-09-2019
प्रियंका को दी पुलिस ने सात साल की सज़ा की वॉर्निंग, तब अभिनेत्री ने दिया ये जवाब...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर की वजह से प्रियंका के सामने एक मुश्किल खड़ी हो गई है। महाराष्ट्र पुलिस ने उन्हें सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। दरअसल ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर को एक डायलॉग बोलती हैं ‘एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में मिलकर बैंक लूटेंगे’। प्रियंका के इसी डायलॉग का मीम्स शेयर करते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है और एक्ट्रेस को सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सज़ा और जुर्माना'। पुलिस ने इस ट्वीट में प्रियंका और फरहान को भी टैग किया है। पुलिस के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया है। प्रियंका ने लिखा, ‘Oops... मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्लान बी अपनाना पड़ेगा'। अपने ट्वीट में प्रियंका ने फरहान अख्तर को भी टैग किया है।

17-08-2019
इंशा अल्लाह का ऑफर मिलने पर काफी उत्साहित हो गयी थी आलिया भट्ट

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि जब उन्हें फिल्म 'इंशा अल्लाह' में काम करने का प्रस्ताव मिला था तब वह काफी उत्साहित हो गयी थी। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म 'इंशा अल्लाह' बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। आलिया भट्ट से पूछा गया कि आपका क्या रिस्पॉन्स रहा जब आपको इंशा अल्लाह फिल्म में सलमान खान के अपोजिट काम करने का ऑफर मिला? इसके जवाब में आलिया ने कहा, मुझे याद है कि मैं कूद रही थी।कुछ समय पहले ही आलिया ने बताया था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था और इंशाअल्लाह के माध्यम से पूरा हो गया।

आलिया ने बताया कि जब उन्हें इंशाअल्लाह के लिए कॉल आया तो उनका कैसा रिएक्शन था। आलिया ने कहा, मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी।

08-08-2019
सुपरनैचरल थ्रिलर फिल्म में काम करेंगी तापसी पन्नू

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सुपरनैचरल थ्रिलर में काम करने जा रही हैं। तापसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभा रही हैं। मनमर्जियां, मिशन मंगल, सांड की आंख के बाद तापसी ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही एक सुपरनैचरल थ्रिलर फिल्म साइन की है। तापसी का कहना है कि यह फिल्म बिल्कल अलग होगी साथ ही इसमें उनका लुक भी एकदम अलग होगा।तापसी का कहना है कि इस फिल्म में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो इंडियन सिनेमा में कभी देखा नहीं गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तापसी कई अलग-अलग लुक्स में दिखेंगी लेकिन इसके लिए वह किसी तरह के बाहरी मेकअप का इस्तेमाल नहीं करेंगी जैसा कि उन्होंने ‘सांड की आंख’ में प्रकाशी तोमर के किरदार के लिए किया है।

उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म में आप मुझे आसानी से पहचान सकेंगे। लेकिन वह तापसी उससे अलग होगी जिसे आप जानते हैं।’ अनुराग ने फिल्म ‘मनमर्जियां’ में तापसी के बाल लाल रंग से रंगवा दिए थे, तो इस बार वह क्या करने जा रहे हैं? इसके जवाब में तापसी ने कहा, ‘मैंने मन बना लिया है कि अनुराग निश्चित तौर पर मुझसे कुछ अलग चाहेंगे। गंजा होने के अलावा, मैं कुछ भी करने को तैयार हूं।’ बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भारत से बाहर होगी क्योंकि इसके लिए अलग तरह के घर और माहौल की जरूरत होगी।

22-07-2019
अनुष्का शर्मा बनायेंगी वेबसीरीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा वेबसीरीज बनाने जा रही हैं। अनुष्का काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वर्ष 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आने के बाद अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। इस दौरान उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर पति विराट कोहली के साथ वक्त बिताया लेकिन अब अनुष्का जल्द ही वापसी करेंगी। अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले माई नाम की वेब सीरीज लेकर आएंगी। यह वेब सीरीज एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित है, जो गलती से कुख्यात माफिया लीडर को मार देती है। जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, वह अंडरवर्ल्ड की आपराधिक और राजनीतिक दुनिया में फंसती चली जाती है। यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी। सीरीज को अतुल मोंगिया, तमाल सेन और अमित व्यास ने लिखा है। अनुष्का इस सीरीज में नहीं दिखेंगी लेकिन वह इंडस्ट्री में एक्टिंग के अलावा अपने साइड प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्टिव हैं। उम्मीद है अनुष्का भी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापस आएंगी।

19-07-2019
राइटर के किरदार से कमबैक करेंगी शिल्पा शेट्टी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी राइटर के किरदार से कमबैक करने जा रही हैं। शिल्पा काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। बॉलीवुड निर्देशक अजीज मिर्जा के बेटे हारून निर्देशन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले चर्चा हो रही थी कि दिलजीत दोसांझ ने यामी गौतम के साथ एक कॉमेडी फिल्म साइन की है। उस वक्त निमार्ता रमेश तौरानी बताया था कि फिल्म में एक और ऐक्ट्रेस अहम किरदार में दिखेगी। अब कहा जा रहा है कि इस अनाम फिल्म के लिए मेकर्स ने शिल्पा को चुना है। कहा जा रहा है कि शिल्पा इस फिल्म में राइटर का रोल अदा कर रही हैं। लंदन और ग्रीस में एक महीने की छुट्टी मनाने के बाद वह अगस्त के पहले हफ्ते में मुंबई लौट आएंगी और फिर तुरंत फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। शिल्पा इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।'

18-07-2019
दबंग 3 से मेरा कोई संबंध नहीं : मलाइका अरोड़ा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का कहना है कि फिल्म ‘दबंग 3’ से उनका कोई मतलब नहीं है। सलमान खान की सुपरहिट सीरीज ‘दबंग’ के पहले पार्ट में मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ काफी लोकप्रिय साबित हुआ था। मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान ने दबंग सीरीज की पिछली दोनों फिल्म को प्रोडयूस किया था। मलाइका ने कहा कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि वह इससे अलग हो चुकी हैं। सलमान और सोनाक्षी की इस सुपरहिट फिल्म का तीसरा पार्ट ‘दबंग 3’ की शूटिंग चल रही है और इसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। हाल में मलाइका से पूछा गया कि क्या वह ‘दबंग 3’ को भी प्रोड्यूस कर रही हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैं इस फिल्म में शामिल नहीं हूं।

इस फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी आगे बढ़ चुके हैं और मैं केवल फिल्म से जुड़े सभी लोगों को आॅल द बेस्ट विश करती हूं।’ मलाइका अभी तक फिल्म प्रोडक्शन से दूर नहीं हुई हैं। उन्होंने कहा, ह्यमैं अपनी कंपनी में कुछ बेहतरीन कॉन्टेंट को प्रोड्यूस करना चाहती हूं। हो सकता है कि मैं एक शॉर्ट फिल्म प्रोड्यूस करूं या कुछ और लेकिन अभी तुरंत नहीं। मेरे पास बहुत सारे आइडिया हैं और मैं उन्हें आगे ले जाने के लिए समय ले रही हूं। दरअसल, यह मेरी जिंदगी का बेस्ट टाइम है। आजकल किसी भी महिला के लिए 40 की उम्र के बाद ही लाइफ शुरू होती है। यह एक ऐसी उम्र होती है जिसमें किसी भी महिला को बिना काम की समझा जाता है। आज कोई भी महिला इस उम्र में खुद को ज्यादा फ्री महसूस करती है।

17-07-2019
भंसाली की पीरियड फिल्म में काम करना चाहती है सारा अली खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म में काम करना चाहती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुयी। दोनो हीं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी है।

सारा का कहना है कि भंसाली के साथ किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहती है। सारा ने कहा कि वह पर्दे पर 'सबकुछ' करना चाहती हैं। सारा ने कहा  मैं संजय लीला भंसाली के साथ किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहूंगी, शहरी जीवन से संबंधित कोई फिल्म करना चाहूंगी, रोमांटिक कॉमेडी, कमर्शल मसाला फिल्मों में भी काम करना पसंद करूंगी। इसके अलावा ऐक्शन और थ्रिलर में भी हाथ आजमाना पसंद करूंगी। सारा ने कहा , ऐक्शन और कट के बीच में सबसे रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं। आप किसी और की जिंदगी, किसी और की कहानी और किसी और के चरित्र को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं और आप वही बन जाते हैं। इस तरह से यह पेशा हमें कई सारी जिंदगी को जीने और कई सारे अनुभव के होने की अनुमति देता है।

01-07-2019
बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम के फैसले पर हैरान हुईं लेखिका तस्लीमा नसरीन, ये दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर बांग्लादेश की लेखिका तस्लीमा नसरीन ने प्रतिक्रिया व्यक्त की और इसे गलत फैसला बताया है। तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट करते हुए जायरा वसीम के इस फैसले पर हैरानी जताई। साथ ही धर्म की वजह से बॉलीवुड छोड़ने के उनके फैसले को बेहद बेवकूफी भरा बताया है। तस्लीमा नसरीन सोशल मीडिया के जरिए अपना विचार साझा करते हुए लिखा था कि मेरे रोंगटे खड़े हो गए! बॉलीवुड की टैलेंटेड ऐक्ट्रेस जायरा वसीम अब ऐक्टिंग छोड़ना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके ऐक्टिंग करियर के कारण वो इमान से भटक गई है। यह बहुत ही बेवकूफी भरा निर्णय है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804