GLIBS
महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर आईं अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 7 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके परिवार भी शामिल हुए। इस सेलिब्रेशन में विराट की पत्नि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी दिखाई दीं। अक्सर वह भारतीय टीम की होने वाली पार्टियों में शिरकत करती दिखाई दे जाती हैं। भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है और वहीं महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन भी मनाया गया। इस मौके पर उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा मौजूद थी। 

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अपने अंदाज में 'कैप्टन कूल' का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सोशल मीडिया पर भी धोनी के जन्मदिन के इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा अनुष्का शर्मा सुर्खियां बटोर रही हैं। 

महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक के निर्माता अरुण पांडे ने धोनी के बर्थ डे सेलिब्रेशन के फोटो शेयर किए हैं। इसमें धोनी के साथ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में अनुष्का के एक्सप्रेशन देखकर हर कोई हैरान हैं। इस तस्वीर में अनुष्का की भवें कुछ तनी हुई सी दिखाई दी रही हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। कुछ यूजर्स ने लिखा- अनुष्का इतनी गंभीर क्यों दिख रही हैं तो वहीं कुछ ने कहा कि धोनी के बर्थडे की सारी सुर्खियां इसी बहाने अनुष्का ने ही बटोर ली हैं। 

इंडियन क्रिकेट टीम की बस में विराट के साथ नजर आईं अनुष्का

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी-20 मैच के लिए बुधवार को कार्डिफ पहुंची। 6 जुलाई को भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया की बस होटल पहुंची, तो विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी साथ थीं। दोनों को साथ देखकर फैंस बहुत खुश दिखे। विराट और अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

भारतीय टीम जब ब्रिटेन दौरे के लिए लंदन रवाना हुई थी, तब अनुष्का टीम के साथ वहां नहीं गईं। आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज में भी अनुष्का नहीं दिखी थीं। अब दूसरे टी-20 मैच में वो टीम को चीयर करती हुई दिख सकती हैं।

अनुष्का इन दिनों जीरो फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में अनुष्का ने 'सुई-धागा' फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

03-07-2018
'संजू' की सक्सेस पार्टी में रणबीर और हिरानी ने दिया इमोशनल स्पीच...

मुंबई। सोमवार को राजकुमार हिरानी ने फिल्म 'संजू' की सक्सेस पार्टी रखी। फिल्म ने अब तक 120 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया है। फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स को काफी पसंद आ रहा है। इसमें मौजूद सारे कलाकारों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। 

राजकुमार हिरानी की इस सक्सेस पार्टी में सोनम कपूर, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा को छोड़ सभी लोग मौजूद थे। सोशल मीडिया पर सक्सेस बैश के कई वीडियो सामने आए हैं। पार्टी में सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की।

परेश रावल, विक्की कौशल, रणबीर कपूर के एक्टिंग कीजमकर तारीफ की गई। विक्की कौशल फिल्म उरी की शूटिंग में बिजी होने की वजह से पार्टी में शामिल नहीं हुए, लेकिन उनके पापा मौजूद थे। बेटे के काम की सराहना देखकर वे भावुक हुए। रणबीर, हिरानी ने इस खास मौके पर स्पीच दी। इस दौरान सभी स्टार्स भावुक भी दिखे।
 

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने FORBES की एशिया अंडर 30 की लिस्ट में बनाई अपनी जगह

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई-धागा' की शूटिंग में बिजी हैं। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में 10 साल से हैं। इस 10 साल के करियर में अनुष्का ने काफी शोहरत हासिल की है। हाल ही में अनुष्का को फोर्ब्स 30 अंडर 30 एशिया 2018 की लिस्ट में शामिल किया गया है। भारत के 65 युवाओं को सम्मानितों की सूची में शामिल किया गया है। ओलंपिक में रजत पदक हासिल करने वाली 22 वर्षीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु भी इस सूची में हैं। फोर्ब्स ने 300 युवाओं को इसमें जगह दी है। 29 साल की अनुष्का ने इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रैस में से एक हैं। बता दें कि अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में मॉडल के तौर पर की थी। साल 2008 में उनकी पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' आई थी। इस फिल्म के लिए अनुष्का को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। जिसमें 'बैंड बाजा बारात', 'जब तक है जान', 'पीके', 'बॉम्बे वेलवेट', 'दिल धड़कने दो', 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'जब हैरी मेट सेजल' शामिल हैं। अब अनुष्का एक्टिंग के साथ फिल्में भी प्रोड्यूस कर रही हैं। पिछले ही साल उन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी कर ली है।

फिल्म सुई धागा की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

भोपाल। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की धर्मपत्नी वह मशहूर बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा की शूटिंग के लिए मंगलवार को जेट एयरवेज की फ्लाइट द्वारा मुंबई से राजा भोज विमानतल भोपाल पहुंची। कुछ देर एयरपोर्ट पर रुकने के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शूटिंग पॉइंट मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में स्थित पर्यटन नगरी चंदेरी के लिए रवाना हो गई। विराट कोहली से परिणय सूत्र के बंधन में बंधने के बाद काफी समय तक पारिवारिक कार्यो में व्यस्त रहने के कारण अनुष्का शर्मा ने अपने काम से छुट्टी ले रखी थी। छुट्टियां पूरी होने के बाद अनुष्का शर्मा एक बार फिर अपने काम पर लौट आइए और धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म सुई धागा का कुछ हिस्सा पहले भी चंदेरी में सूट हो चुका है। जहां अनुष्का शर्मा ने चंदेरी में रहकर ही इसको शूट किया था। और शूटिंग से फुर्सत मिलने के बाद अनुष्का शर्मा चंदेरी के बाजारों में भी शॉपिंग करती हुई नजर आई थी। जहां उन्होंने चंदेरी की प्रसिद्ध साड़ियों की जमकर खरीददारी की थी। फिल्म डायरेक्टर शरत कटियार की फिल्म सुई धागा फिल्म में अनुष्का शर्मा वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। फिल्म 28 सितंबर 2018 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इटली में होगी विराट-अनुष्का की शादी

मुंबई । बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की सबसे चर्चित जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में कोहली ने क्रिकेट से लंबा विराम लिया था तभी से इनकी शादी की खबरें आ रही थी |अब जानकारी के अनुसार दिसंबर के दूसरे हफ्ते में दोनों भव्य तरीके से शादी करेंगे|

कहा जा रहा है कि इसमें दोनों के परिवारों के लोग ही शामिल होंगे| हालांकि ये शादी भारत में नहीं बल्कि इटली में होगी| इस बीच अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने शादी की चर्चाओं को खारिज किया है. हालांकि अभी तक विराट की ओर से किसी तरह का खंडन सामने नहीं आया है.  9,10, 11 या 12 दिसंबर को सगाई-शादी की रस्में निभाई जा सकती हैं|

...तो इस वजह से 'दीपिका बचाओ' कैंपेन से जुड़ने को तैयार नहीं कंगना

मुंबई| संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती लगातार विवादों में घिरी हुई हैं | विरोधियों द्वारा लगातार फिल्म से जुड़े लोगो को धमकियाँ दी जा रही हैं । फिल्म में 'पद्मावती' का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण को भी कई तरह की धमकियां मिल रही हैं | किसी ने कहा कि उनकी नाक कांट दी जाएगी, तो किसी ने उनके सिर काटने पर ईनाम घोषित कर दिया| इसी बीच शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ कैंपेन की पहल की, जिसमें कई एक्ट्रेसेस ने हिस्सा लिया| लेकिन बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रानौत ने साफ कर दिया कि वह 'दीपिका बचाओ' आंदोलन से नहीं जुड़ेंगी|

कंगना ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- "मैं जोधपुर में मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी, तभी मुझे अपनी खास दोस्त अनुष्का शर्मा का फोन आया| उन्होंने मुझे शबाना आजमी की लिखित याचिका के बारे में बताया| मैंने उन्हें समझाया कि दीपिका पादुकोण को मेरा पूरा सपोर्ट है| लेकिन मैं शबाना आजमी की इस तरह की राजनीति से दूर रहना चाहती हूं|"

अपने स्टेटमेंट में कंगना ने कहा, "देश में इस समय जो परिस्थितियां हैं उस पर मेरा अपना एक नजरिया है| मैं खुद की ही कई चीजों में बाधक बनती रही हूं और 'दीपिका बचाओ' जैसी महिलावादी आंदोलनों का हिस्सा रही हूं, लेकिन जिसके द्वारा इस अभियान को चलाया जा रहा था उसने छेड़छाड़ के बाद मेरा चरित्र हनन किया था| ऐसा लगता है कि यह उन्हीं में से एक है| अनुष्का मेरी बात को समझ गईं और मुझे खुशी है कि वो मेरे पास यह मुद्दा लेकर आईं, जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि दीपिका को मेरा पूरा सपोर्ट है, बिना किसी और का सपोर्ट लिए जो लोग मुझे सही लगते हैं उनका समर्थन करने के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से समर्थ हूं|"

गौरतलब है कि, भंसाली की दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'पद्मावती' का विरोध देशभर में हुआ| करणी सेना समेत कई राजनितिक पार्टियों ने फिल्म का विरोध किया| सेंसर बोर्ड की तलवार फिल्म पर लटकी और आखिरकार 'पद्मावती' तय समय (1 दिंसबर) पर रिलीज नहीं हो पाई| मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी है और अब तक नई तारीख की घोषण नहीं हुई है|

2018 में आएगी सजंय दत्त की बायोपीक !!!

मुंबई। रणबीर कपूर के फैंस बेसब्री से उनकी संजय दत्त की बायोपिक का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की स्टार कास्ट भी लंबी-चौड़ी है। रणबीर के साथ फिल्म में दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग तो काफी समय से चल रही है, लेकिन इसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ था। कहा जा रहा था कि इसका नाम ‘दत्त‘ होगा, लेकिन खबरों की माने तो फिल्म का नाम ‘दत्त‘ नहीं ‘संजू‘ होगा।संजय दत्त को लोग प्यार से संजू बाबा बोलते हैं। इसीलिए फिल्म का नाम संजू दिया गया है। हालांकि इसकी ऑफिशियल आनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है।फिल्म के लिए रणबीर ने अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है और वो संजय दत्त की तरह दिखने लगे हैं। रणबीर ने फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म कर ली है। उन्हें बस एक गाने की शूटिंग करनी है।

जब रणबीर से इस फिल्म के अनुभव के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- मैं इस फिल्म के लिए अपने फिंगर क्रॉस्ड रख रहा हूं। शूटिंग का अनुभव बहुत ही अलग था। मैं सोच भी नहीं सकता कि किसी शख्स ने अपनी जिंदगी में क्या-क्या झेला है। उन्होंने गलती की, सजा भुगती और जिंदगी में सब कुछ पाया. शूट करते समय कभी-कभी मैं उन्हें बहुत ध्यान से देखता था, उनके तरह चलने की कोशिश करता था, लेकिन उसके बाद मैंने उनसे दूरी बनाना शुरू किया। जब संजय दत्त की इनेज और लुक को रिलीज किया गया, तब सबने उसकी बहुत तारीफ की थी, लेकिन जो रोल में निभा रहा हूं वो कोई एक्ट नहीं है। मैं आशा करता हूं कि सब इसे पसंद करे।फिल्म में परेश रावल और मनीषा कोइराला, सुनील दत्त और नरगिस को रोल में दिखेंगी। फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होने वाली है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.