GLIBS
18-09-2018
Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्किल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर बने अनुष्‍का-वरुण

मुंबई। बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाले स्किल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर चुने गए हैं। वे अब वह इस अभियान का प्रचार करेंगे। बता दें कि अनुष्‍का और वरुण की अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ भारत के उद्यमियों और प्रतिभाशाली कार्यबल की कहानी है। इसमें वरुण धवन दर्जी की भूमिका में हैं और अनुष्का उनकी पत्नी बनी हैं। पेट्रोलियम, प्राकृतिक गैस मंत्री और कौशल विकास तथा उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, अपनी अनोखी फिल्म ‘ सुई धागा- मेड इन इंडिया’ के जरिए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा यहां के कलाकारों तथा शिल्पकार समुदाय के असाधारण रूप से कुशल तथा प्रतिभाशाली लोगों की ओर ध्यान खींच रहे हैं।

फिल्म के लिए कारखानों में अनुष्का और वरुण ने किया काम

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुष्का ने बताया है की  हमने 'सुई धागा' में जहां तक हो सके वास्तविकता दिखाने की कोशिश की है। इसमें हम मौजी और ममता के जीवन जीते हैं और उनके जीवन की यह यात्रा हमें फरीदाबाद में एक असली कपड़ा कारखाने तक ले गई जहां हमने काम किया। उन्होंने कहा हमने चार दिनों तक असली कामगारों के साथ काम किया जो बेहतरीन कपड़े बनाने के लिए दिन-रात काम करते हैं। हमने उनसे मशीन चलाना सीखा, जो बहुत मददगार साबित हुआ।

वहीं वरुण ने कहा शूटिंग के लिए फरीदाबाद का कारखाना बेहतरीन स्थान रहा। हम दोनों ने असली कामगारों से मुलाकात की उनसे बातचीत की और नोटस् लिखकर ले लिए। ये लोग हमारी भूमिकाओं की तैयारी के लिए अमूल्य साबित हुए।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804