GLIBS
20-06-2019
एवरग्रीन रेट्रो लुक में नजर आईं दीपिका

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण फैशन में नंबर वन हैं। बात चाहे मेट गाला की हो या फिर कान्‍स के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने की दीपिका ने अपने फैशन सेंस से सभी का दिल जीता है। बीती रात को मुंबई में हुए एक अवार्ड्स में दीपिका ने अपने रिफ्रेशिंग लुक से सभी का ध्‍यान खींच लिया। दीपिका ने इस इवेंट में ग्रीन कलर का आउटफिट पहन कर एंट्री मारी।

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो दीपिका ने बालों को ग्रीन रिबन से बांध रखा था। दीपिका के इस एवरग्रीन लुक को देख कर उनके फैन्स प्रभावित हुए। दीपिका के इस लुक की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाया है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

18-06-2019
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर केस की सुनवाई आज, धोखाधड़ी का है आरोप

नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल पर फिर एक बार कोर्च में मामला दर्ज है। बीते दिनों जहां उनपर एक पैसे लेने के बाद कार्यक्रम में न पहुंचने पर केस दर्ज हुआ था वहीं अब उन पर धोखाधड़ी का मामला चल रहा है। इस मामले पर आज रांची की निचली अदालत में सुनवाई है।

आज निचली अदालत में दर्ज धोखाधड़ी और 3 करोड़ का चेक बाउंस मामले में सुनवाई होगी। न्यायिक दंडाधिकारी कुमार विपुल की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि निमार्ता अजय कुमार ने अमीषा पटेल पर यह केस दायर किया है। उनका आरोप है कि फिल्म बनाने के नाम पर अमीषा ने उनके पैसे ऐंठे हैं। इसके बाद अमीषा ने पैसे चुकाने के लिए जो चैक दिए वह भी बॉउन्स हो गए।

याद दिला दें कि अमीषा पर बीते समय में फरवरी में उत्तर प्रदेश की एक अदालत में केस दर्ज हुआ था। जानकारी के मुताबिक, यह मामला 16 नवंबर 2016 का था। मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दिए गए थे और यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी।

13-06-2019
मी टू कैंपेन : कोर्ट ने दी नाना पाटेकर को राहत, आरोपों को ठहराया बेबुनियाद 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मी टू कैंपेन के तहत नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद यह मामला कई दिनों तक सुर्खियों में बना रहा। लेकिन इस मामले में अब नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिली है। मुंबई पुलिस ने अदालत में बी समरी रिपोर्ट फाइल की है। पुलिस ने माना कि नाना के खिलाफ गलत मामला बनाया गया और शिकायतकर्ता ने दुर्भावना के नाते ये शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि "बी" समरी का मतलब आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं।

30-05-2019
प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ छोड़ने पर ये क्या बोल गईं कैटरीना कैफ, जानकर लगेगा झटका

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर बिजी चल रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म का बैक टू बैक प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान कैटरीना लगातार मीडिया से रुबरू होकर उनके सवालों का बेधड़क जवाब भी दे रहीं है। इसी कटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा के फिल्म भारत छोड़ने की वजह बताई है। 

आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना ने फिल्म 'भारत' को लेकर काफी बातचीत की हैं। बातचीत के दौरान जब कटरीना कैफ से पूछा गया कि क्या आपके दिमाग में यह नहीं आया कि आप फिल्म 'भारत' के लिए सेकेंड च्वाइस हैं तो उन्होंने बताया कि मैंने इस बारे में कभी सोचा ही नहीं। मुझे कहानी अच्छी लगी और मैंने इसे साइन कर लिया। ऐसी बातें दिमाग में तब आती हैं जब ईगो होता है। शायद यह फिल्म मेरी किस्मत में थी।

27-05-2019
रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 7 की जज होंगी करीना कपूर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के टेलीविजन डेब्यू को लेकर कई महीनों से कयास लगाए जा रहे थे। करीना को छोटे पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटिड थे। बता दें अब करीना के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला हैै। दरअसल, करीना कपूर जल्द ही डांस रियलिटी शो में जज की भूमिका में दिखाई देंगी। करीना जी टीवी के हिट रियलिटी डांस शो ‘डांस इंडिया डांस सीजन 7’ में डांसर को जज करती नजर आएंगी। करीना के अलावा कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार इस शो के जज होंगे।

24-05-2019
तैमूर अली खान पर मां करीना कपूर ने लगा रखी है ये पाबंदी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान के डाइट को लेकर हमेशा बहुत सचेत रहती हैं। उन्होंने कहा है कि तैमूर केवल घर में बना भोजन खाता है। करीना अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान संग डायटिशियन ऋजुता दिवेकर के साथ अपनी डायट और जीवनशैली को लेकर बात कर रहीं थीं। जब उनसे उनके दो साल के बेटे तैमूर के डाइट के बारे में पूछा गया तो करीना ने कहा, मैं हाइपर पैरानॉयड हूं। वह (तैमूर) बर्थडे पार्टीज में जाता है, पर उसे बाहर खाने की इजाजत नहीं है. यह गलत है, लेकिन फिर भी ऐसा ही है।

29-04-2019
रेखा, आमिर, अजय, माधुरी, प्रियंका ने की वोटिंग, आमिर ने की मतदान की अपील

मुंबई। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में नौ राज्यों के 72 संसदीय क्षेत्रों से 971 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। सोमवार को महाराष्ट्र की 17 सीटों पर मतदान हो रहे है। मुंबई में अभिनेता अनुपम खेर, काजोल, अजय देवगन और आमिर खान ने अपनी पत्नी के साथ वोट डाला। उन्होंने कहा है कि मैंने देश के हिट के लिए वोट डाला है। आप सभी भी वोट डालने जाएं। एक्ट्रेस माधुरी बहुत ही सिंपल लुक में वोट डालने पहुंची थीं।

एक्टर राजपाल यादव, अभिनेत्री शुभा खोटे ने जुहू के एक पोलिंग बूथ पर वोट डाला है। अभिनेता परेश रावल और उनकी पत्नी स्वरूप संपत ने विले पार्ले के जमना बाई स्कूल में अपने मत का इस्तेमाल किया। विदेश में शादी करने सेट होने जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं। देसी गर्ल भी अपने मतदान का प्रयोग करने पहुंची। अभिनेत्री रेखा ने ने बांद्रा में अपने मत को डाला। उद्योगपति अनिल अंबानी ने अपना वोट डाला। सोनाली बेंद्रे अपने पति गोल्डी बहल के साथ मतदान किया। गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रविकिशन ने मुंबई के गोरेगांव में अपने मत का इस्तेमाल किया।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804