GLIBS
14-05-2020
फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी भाग्यश्री, प्रभास के साथ करेंगी काम

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थीं, लेकिन अब वह फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाग्यश्री, प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। भाग्यश्री ने प्रभास की अपकमिंग फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू कर दी है।भाग्यश्री ने अपने कमबैक को लेकर कहा, 'हां मैंने फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। हालांकि फिल्म के नाम को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लॉक डाउन से ठीक पहले मैंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। मेरा यह किरदार काफी मजेदार है।

मैंने इस किरदार के लिए कई अलग तरह की चीजें सीखी हैं।'भाग्यश्री ने बताया कि उनके दोनों बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका ने उन्हें एक्टिंग करने के लिए काफी मोटिवेट किया है। बता दें कि भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' में काम किया था। इस फिल्म से वह काफी पॉपुलर हो गई थीं। लेकिन फिर उन्होंने शादी कर ली थी और शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले लिया था। हालांकि बाद में भाग्यश्री 'कच्ची धूप', 'कागज की कश्ती' और 'लौट आओ तृषा' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

16-03-2020
एक बार फिर अपने ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। एक बार फिर से स्वरा अपने ट्वीट की वजह से ट्रोल हो रही है। स्वरा काफी समय से केंद्र सरकार के सीएए और एनआरसी के फैसले का विरोध कर रही है। वहीं कई राजनेता भी सरकार के इस फैसले के खिलाफ बोलते रहते हैं। हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएए और एनआरसी को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो साझा किया। उनका ये वीडियो दिल्ली विधानसभा से जुड़ा है, जिसकी स्वरा भास्कर ने तारीफ की और ट्रोल हो गई। केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा था कि अगर देश के राष्ट्रपति और गृहमंत्री ने कह दिया है कि एनआरसी आएगा तो जाहिर सी बात है, आएगा ही ना।' उन्होंने आगे कहा कि, भगवान की दया से अभी तक कोरोना वायरस हमारे यहां इतना फैला नहीं है, लेकिन इसको लेकर हमारे देश में भी काफी चिंता है। लोगों के मन में कई सवाल है, सभी पार्टियो और नेताओं को इस पर ध्यान देना चाहिए। इस समय हमारे देश में बेरोजगारी बड़े स्तर पर बढ़ी हुई है, लेकिन पूरा देश 'सीएए', 'एनआरसी', 'एनपीआर' के पीछे पड़ा हुआ है। इससे देश में बेरोजगारी की समस्या का समाधान नहीं होगा हमें नागरिकता साबित करनी पड़ेगी क्यों इससे किसका फायदा होगा।

इसे लेकर स्वरा ने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनकी तारीफ की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मास्टर स्ट्रोक बहस अरविंद केजरीवाल सर ने 'सीएए', 'एनआरसी', 'एनपीआर' को प्वाइंटआउट किया और ये भी बताया कि कैसे तीनों एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। पूरा प्रोजेक्ट न सिर्फ मुस्लिम विरोधी है बल्कि इंसान विरोधी भी है।' स्वरा के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रही है।  

05-03-2020
किंग खान की फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहरुख खान बहुत जल्द ही दर्शकों को हँसाने के लिए एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म लेकर आ रहे है। फिल्म "कामयाब" 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का प्रीमियर 3 मार्च को मुंबई में हुआ। फिल्म के प्रीमियर पर शाहरुख खान तो आए ही साथ ही बॉलीवुड के कई नामचीन सितारे भी दिखें। कामयाब के प्रीमियर पर निर्देशक हार्दिक मेहता, लीड एक्टर संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और ईशा तलवार सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री ‌के कई सितारे मौजूद थे। अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, चित्रांगदा सिंह, रजत कपूर, ऐली अवराम, गौरव गेरा, अमोल पाराशर, मिथिला पालकर, भुवन बम, मियांग चंग, सीमा पाहवा जैसी प्रमुख हस्तियों ने प्रीमियर में शिरकत की थी। 

03-03-2020
'संदीप और पिंकी फरार' का पहला पोस्टर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा दोनों का जोड़ी एक साथ नजर आने वाला है। ये जोड़ी फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आएगी। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर शेयर करते हुए दोनों ने एक दूसरे को "पार्टनर इन क्राइम" बताया है। फिल्म में एक ट्विस्ट है। अर्जुन का नाम पिंकी दहिया और परिणीति ने फिल्म में संदीप कौर है। 'संदीप और पिंकी फरार' 20 मार्च को सिनेमाघरों आने के लिए तैयार है। 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग तीन साल पहले शुरू हुई थी। ये फिल्म करीब साल भर से बनी पड़ी है। लेकिन अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड फ्लॉप होने के बाद इस फिल्म की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई थी। 

 

02-03-2020
जंगल में घुड़सवारी करते दिखें निक और प्रियंका, इंस्टा पर सांझा की तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी एंजॉय कर रही है। प्रियंका और पति निक जोनस एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम के साथ काफी मजे कर रही है। निक ने इंस्टाग्राम पर घुड़सवारी करते हुए कुछ फोटोज शेयर की है। इनमें प्रियंका और निक जंगल में घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर कैलिफोर्निया के कारपिनटेरिया की है। निक ने फोटोज के साथ ही लोकेशन भी मेंशन किया है। साथ ही कैप्शन में 'संडे' लिखा है। निक ने जंगलों और समंदर किनारे की तस्वीर साझा कर फैंस को अपने परफेक्ट संडे के बारे में बताया है। उनकी इन तस्वीरों में प्रियंका और निक दोनों काउबॉय लुक में नजर आ रहे हैं।

14-02-2020
नताशा स्टानकोविक के साथ हार्दिक पांड्या ने शेयर की फोटो, बोले- जीवन भर के लिए मेरी वैलेंटाइन 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हार्दिक ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की है। इन्होंने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन भी लिखा है। लिखा है कि  "मेरी वैलेंटाइन जीवन के लिए।" नताशा और हार्दिक ने नए साल पर सगाई की थी, इसके बाद इन दोनों की जोड़ी सुर्खियों में आ गये है। इससे पहले भी दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई थी। 
.

30-01-2020
स्वरा भास्कर का ट्वीट हो रहा वायरल,कही यह बात.....

 

मुंबई। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने महात्मा गांधी की एक पेंटिंग भी शेयर की है, जिसमें महात्मा गांधी को गोली लगी नजर आ रही है। जहां उनके चारों और बैठे लोग रोते नजर आ रहे हैं। इस पेंटिंग को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, "जिस विचारधारा ने महात्मा गांधी की हत्या की, वह आज भी हमारे बीच है। गांधी को मारने वाली विचारधारा आज भी हमारे बीच जीवित है। 

04-01-2020
ननकाना साहिब पर हमला : भड़के राहुल गांधी, कही ये बात...  

नई दिल्ली। पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर पत्थरबाजी का मामला गर्माता जा रहा है। इस मामले पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि ननकाना सहिब पर हमला कलंक है और इसकी सामाजिक रूप से निंदा की जानी चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि हम सबको एक सुर में इसकी कड़ी निंदा करनी चाहिए। कट्टरता एक जहर है जो सदियों से चली आ रही है और इसकी कोई सीमा नहीं है। हम सबको प्यार, सम्मान और समझदारी से इसका सामना करने की जरूरत है। ननकाना साहिब हमले की देश के कई दिग्गजों ने पाकिस्तान की इमरान सरकार को घेरा है। वहीं दिल्ली में भी सिख समुदाय के लोगों ने पाकिस्तान उच्चायोग के सामने हमले को लेकर विरोध जताया। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और लेखक जावेद अख्तर ने इसका विरोध किया। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804