GLIBS
14-02-2020
नताशा स्टानकोविक के साथ हार्दिक पांड्या ने शेयर की फोटो, बोले- जीवन भर के लिए मेरी वैलेंटाइन 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हार्दिक ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की है। इन्होंने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन भी लिखा है। लिखा है कि  "मेरी वैलेंटाइन जीवन के लिए।" नताशा और हार्दिक ने नए साल पर सगाई की थी, इसके बाद इन दोनों की जोड़ी सुर्खियों में आ गये है। इससे पहले भी दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई थी। 
.

30-01-2020
स्वरा भास्कर का ट्वीट हो रहा वायरल,कही यह बात.....

 

मुंबई। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने महात्मा गांधी की एक पेंटिंग भी शेयर की है, जिसमें महात्मा गांधी को गोली लगी नजर आ रही है। जहां उनके चारों और बैठे लोग रोते नजर आ रहे हैं। इस पेंटिंग को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, "जिस विचारधारा ने महात्मा गांधी की हत्या की, वह आज भी हमारे बीच है। गांधी को मारने वाली विचारधारा आज भी हमारे बीच जीवित है। 

04-01-2020
ननकाना साहिब पर हमला : भड़के राहुल गांधी, कही ये बात...  

नई दिल्ली। पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर पत्थरबाजी का मामला गर्माता जा रहा है। इस मामले पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि ननकाना सहिब पर हमला कलंक है और इसकी सामाजिक रूप से निंदा की जानी चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि हम सबको एक सुर में इसकी कड़ी निंदा करनी चाहिए। कट्टरता एक जहर है जो सदियों से चली आ रही है और इसकी कोई सीमा नहीं है। हम सबको प्यार, सम्मान और समझदारी से इसका सामना करने की जरूरत है। ननकाना साहिब हमले की देश के कई दिग्गजों ने पाकिस्तान की इमरान सरकार को घेरा है। वहीं दिल्ली में भी सिख समुदाय के लोगों ने पाकिस्तान उच्चायोग के सामने हमले को लेकर विरोध जताया। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और लेखक जावेद अख्तर ने इसका विरोध किया। 

17-11-2019
परिणीति ने सानिया के जन्मदिन पर कही ये खास बात...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अच्छी दोस्त है। सानिया मिर्जा के जन्मदिन पर परिणीति ने इंस्टाग्राम में एक अहम पोस्ट किया है। परिणीति का मानना है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एक अच्छी इंसान हैं और उनके अंदर फरेब नहीं है। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा को उनके 33वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनकी तरीफ की। सानिया के साथ अपनी फोटो साझा करते हुए परिणीति ने लिखा, "आई लव यू। मुझे आप इसलिए पसंद हैं, क्योंकि आप इस फरेबी दुनिया में एक सच्ची इंसान हैं। आप हमेशा जमीन से जुड़ी रहती हैं, आपके पास एक अच्छा दिल है, आप अकेले अपने दम पर ऊंचाइयों पर पहुंची हैं और आप काफी फनी भी हैं। मुझे आप इसलिए भी पसंद हैं, क्योंकि आपके सामने मुझे कुछ और बनने की जरूरत नहीं है।" परिणीति ने लिखा,"मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद! जन्मदिन मुबारक हो सानू!" सानिया ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा, "मैं भी आपसे बहुत प्यार करती हूं।"

28-09-2019
फिल्म 'वॉर' और 'मर्दानी 2' का ट्रेलर एक साथ होगा रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के फैंस के लिए अच्छी खबर है। उनकी फिल्म 'मर्दानी 2' का ट्रेलर 'वॉर' फिल्म के साथ रिलीज होगा। आपको बता दें ये दोनों ही फिल्में यशराज की है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का लोगों से बेसब्री से इंतजार है। खबर तो ये भी आ रही है कि वॉर फिल्म के साथ दो दबंग 3 का ट्रेलर भी आ सकता है। ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वट कर मर्दानी 2 के टीज़र रिलीज होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया- फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर के साथ और यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी।

बता दें मर्दानी 2 रानी मुखर्जी की 2014 में आई फिल्म मर्दानी का सीक्वल है। फिल्म को गोपी पुथरन ने डायरेक्ट किया है। मर्दानी 2 की शूटिंग ज्यादातर राजस्थान, जयपुर और कोटा में हुई है। यह कहानी शिवानी रॉय पुलिसवूमेन की है। फिल्म की अनाउंसमेंट के समय पर रानी मुखर्जी ने कहा था- यह एक बहत ही शानदार स्क्रिप्ट है। यह फिल्म हमेशा से मेरे दिल के करीब रही है। जब से मर्दानी रिलीज हुई थी तभी से लोग मुझे मर्दानी 2 के बारे में पूछ रहे थे।'मर्दानी' के पहले भाग को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया था। 'रानी आखिरी बार फिल्म 'हिचकी' में नजर आईं थीं। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया और इसने अच्छी कमाई भी की। फिल्म वॉर ओपनिंग काफी जबरदस्त होने वाली है।फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी हो रही है। ऋतिक रोशन  और टाइगर दोनों एक्टर इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में वाणी कपूर भी नजर आने वाली हैं। फिल्म वॉर के गानों और ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

 

20-09-2019
शुरू हुई 'गिन्नी वेड्स सनी' की शूटिंग, यामी-विक्रांत निभाएंगे मुख्य भूमिका

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और एक्टर विक्रांत मैसी की जोड़ी जल्द पर्दे पर नजर आने वाली हैं। ये जोड़ी पहली बार फिल्म में एक साथ काम करते नजर आएंगे। बीते दिनों खबर थी कि जल्द ये जोड़ी फिल्म गिनी वेड्स सनी में नजर आएंगी। अब इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई हैं। यामी गौतम एक्टर विक्रांत मैसी के साथ फिल्म गिनी वेड्स सनी में दिखाई देंगी। फिल्म में दोनों रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म कि शूटिंग दिल्ली में हो रही हैं। सोशल मीडिया पर शूट की पहली तस्वीर शेयर कि गई है। इस फोटो में यामी गौतम, विक्रांत मैसी और फिल्म प्रोड्यूस विनोद बच्चन नजर आ रहे हैं। गिनी वेड्स सनी में यामी गौतम और विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे।

फिल्म की शूटिंग दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और मानाली में होगी। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग 50 दिन में खत्म होगी। फिल्म को पुनीत खन्ना डायरेक्ट करेंगे। ये पुनीत खन्ना की डेब्यू फिल्म होगी। फिल्म को सौंदर्य प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले विनोद बच्चन प्रोड्यूस करेंगे। यह एक रोमेंटिक-कॉमेडी फिल्म होगी। ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। बता दें कि यामी गौतम और विक्रांत मैसी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों बॉलवुडी के ज्यादा पुराने कालाकर नहीं है। लेकिन दोनों ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है। विक्रांत मैसी ने हाल ही में फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी की है। विक्रांत मैसी छपाक में दीपिका पादुकोण को अपॉजिट काम किया है। आपको बता दें कि विक्रांत मैसी ने रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म लुटेरा से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्हें मिर्जापुर में दमदार रोल निभाने के लिए उन्हें काफी सराहना मिली।

22-08-2019
नेटफल्किस में डेब्‍यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस सुपर हीरो फिल्म में आएंगी नजर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही नेटफल्किस की सुपरहीरो फिल्म 'वी केन बी हीरोज में नजर आने वाली हैं। इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म 'बेवॉच' में 'द रॉक' के साथ नजर आईं थी। हाल ही में एक प्रियंका चोपड़ा 'ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019का हिस्सा बनीं. इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने जब उनपर निशाना साधा तो एक्ट्रेस ने भी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सुरेश सर्राफ मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है।

20-06-2019
एवरग्रीन रेट्रो लुक में नजर आईं दीपिका

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण फैशन में नंबर वन हैं। बात चाहे मेट गाला की हो या फिर कान्‍स के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने की दीपिका ने अपने फैशन सेंस से सभी का दिल जीता है। बीती रात को मुंबई में हुए एक अवार्ड्स में दीपिका ने अपने रिफ्रेशिंग लुक से सभी का ध्‍यान खींच लिया। दीपिका ने इस इवेंट में ग्रीन कलर का आउटफिट पहन कर एंट्री मारी।

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो दीपिका ने बालों को ग्रीन रिबन से बांध रखा था। दीपिका के इस एवरग्रीन लुक को देख कर उनके फैन्स प्रभावित हुए। दीपिका के इस लुक की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाया है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

18-06-2019
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर केस की सुनवाई आज, धोखाधड़ी का है आरोप

नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल पर फिर एक बार कोर्च में मामला दर्ज है। बीते दिनों जहां उनपर एक पैसे लेने के बाद कार्यक्रम में न पहुंचने पर केस दर्ज हुआ था वहीं अब उन पर धोखाधड़ी का मामला चल रहा है। इस मामले पर आज रांची की निचली अदालत में सुनवाई है।

आज निचली अदालत में दर्ज धोखाधड़ी और 3 करोड़ का चेक बाउंस मामले में सुनवाई होगी। न्यायिक दंडाधिकारी कुमार विपुल की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि निमार्ता अजय कुमार ने अमीषा पटेल पर यह केस दायर किया है। उनका आरोप है कि फिल्म बनाने के नाम पर अमीषा ने उनके पैसे ऐंठे हैं। इसके बाद अमीषा ने पैसे चुकाने के लिए जो चैक दिए वह भी बॉउन्स हो गए।

याद दिला दें कि अमीषा पर बीते समय में फरवरी में उत्तर प्रदेश की एक अदालत में केस दर्ज हुआ था। जानकारी के मुताबिक, यह मामला 16 नवंबर 2016 का था। मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दिए गए थे और यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी।

13-06-2019
मी टू कैंपेन : कोर्ट ने दी नाना पाटेकर को राहत, आरोपों को ठहराया बेबुनियाद 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मी टू कैंपेन के तहत नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद यह मामला कई दिनों तक सुर्खियों में बना रहा। लेकिन इस मामले में अब नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिली है। मुंबई पुलिस ने अदालत में बी समरी रिपोर्ट फाइल की है। पुलिस ने माना कि नाना के खिलाफ गलत मामला बनाया गया और शिकायतकर्ता ने दुर्भावना के नाते ये शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि "बी" समरी का मतलब आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804