GLIBS
01-08-2020
अवैध रूप से रेत परिवहन करने पर वाहनों को किया गया जब्त

गुंडरदेही। शहर में चेकिंग पॉइंट लगाकर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। चेकिंग के दौरान अवैध रूप से रेत का परिवहन तथा वैध कागजात नहीं होने पर कई वाहनों को जब्त कर खनिज विभाग बालोद भेजा गया। एक ट्रक के द्वारा खतरनाक ढंग से वाहन के ऊपर पीछे अगल-बगल बेतरतीब ढंग से भूसा भरकर ले जाने पर उस पर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई और न्यायालय में पेश किया गया l

शब्बीर रिजवी की रिपोर्ट

11-01-2020
बिना रॉयल्टी पर्ची के रेत परिवहन करते 6 ट्रैक्टर जब्त

जांजगीर चाम्पा। चाम्पा एसडीएम व खनिज विभाग ने बिना रॉयल्टी पर्ची के रेत परिवहन पर शनिवार को कार्यवाही की है। इसमें अवैध रूप से रेत परिवहन करते 6 ट्रैक्टर जब्त किए गए। चाम्पा एसडीएम के निर्देश पर 6 ट्रैक्टरों को जब्त किया गया। उक्त ट्रैक्टर हसदेव नदी से रेत का परिवहन कर रहे थे।

 

09-09-2019
अवैध रूप सेे रेत परिवहन कर रहे आठ ट्रैक्टर जब्त

कोरबा। पोड़ी तहसील के बांगो थाना में अवैध रूप से रेत परिवहन कर रहे आठ ट्रैक्टरों पर गाज गिरी है। अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) के निर्देशन पर इल ट्रैक्टरों को अवैध रूप से रेत परिवहन करते हुए पकड़ा गया है। आज बांगो थाना अंतर्गत हसदेव नदी से रेत निकाल रहे आठ ट्रैक्टरों को पुलिस ने पकड़ा है जिनमें से छह ट्रैक्टर आज पकड़े गए और दो ट्रैक्टर दो दिन पूर्व में पकड़े गए थे। सभी ट्रैक्टरों की ट्राली में रेत भरी हुई थी। थाना प्रभारी से इस संबंध में चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि पोड़ी तहसील अनुविभागीय अधिकारी(राजस्व) व तहसीलदार के निर्देश पर आज अवैध रूप से रेत परिवहन कर रहे 8 ट्रैकरों को पकड़ा गया है जिन पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804