GLIBS
27-07-2018
Engagement : 10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा ने की सगाई, अक्टूबर में करेंगी शादी  

नई दिल्ली। बालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है। एक मैग्जीन में छपी एक खबर में दोनों की सगाई की पुष्टि हुई है। इस खबर से प्रियंका ने अपने लाखों मेल फैंस का दिल तोड़ दिया है।

निक जोनस ने न्यूयॉर्क सिटी के टिफनी स्टोर से प्रियंका के लिए अंगूठी खरीदी थी। प्रियंका, निक को पिछले दो महीने से डेट कर रही थीं और अब उनकी सगाई की खबर आई है। खबरों की मानें तो प्रियंका अक्टूबर में निक से शादी करेंगी। कुछ  दिन पहले ही प्रियंका, निक को अपनी मां से मिलवाने के लिए भारत लेकर आई थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने 36वें जन्मदिन पर लंदन में निक जोनस से सगाई की है। दोनों ने एक दूसरे को डायमंड रिंग पहनाई, जिसके बाद दोनों काफी खुश थे। आपको बता दें कि पिछले दो महीने से प्रियंका निक को डेट कर रही थीं। वो निक को अपने दोस्तों और परिवार से मिलवाने के लिए मुंबई भी लाई थीं। इसके बाद निक और प्रियंका का पूरा परिवार गोवा गया था। प्रियंका 2 साल बाद फिल्म भारत से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही थीं, लेकिन निक से शादी के लिए उन्होंने इतनी बड़ी फिल्म भी छोड़ दी। फिल्म छोड़ने की जानकारी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने खुद ट्वीट करके दी। 

12-07-2018
फिल्म 'भारत' में नहीं दिखेंगी कैटरीना, जानें वजह!

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान 'भारत' में मुख्य भूमिका में हैं। 'भारत' मे सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा भी नजर आयगी। 'भारत' के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं। फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक होगा। फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिये से बड़े परदे पर पेश किया गया था। फिल्म 'भारत' में सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जाएगा।

चर्चा थी कि फिल्म मेें कैटरीना कैफ भी हो सकती हैं लेकिन बात नहीं बन सकी। सूत्रों की मानें तो कैटरीना कैफ फिल्म भारत में काम नहीं करेंगी। बताया जा रहा है कि कैटरीना के रोल का इस फिल्म में कोई खास महत्व नहीं था जिसके कारण फिल्म के निर्माताओं ने कैटरीना को फिल्म से हटाने का फैसला लिया है। यह फैसला आपसी सहमति से लिया गया है, जिस वजह से किसी के बीच कोई मनमुटाव नहीं है।
 

26-06-2018
सलमान ने अपने 'दबंग टूर' में दिखाया इस गाने पर डांस का जलवा

मुंबई। सलमान खान का वर्ल्ड टूर 22 जून, अमेरिका और कनाडा से शुरू हुआ है। सलमान के इस टूर में प्रभूदेवा, पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा और मनीष पॉल के साथ-साथ उनकी टॉप लिस्ट की हीरोइनें भी शामिल हैं। इन दिनों सलमान काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्मों और टीवी शो होस्ट करने की दौड़ के अलावा सलमान इन दिनों अपने दुनियाभर में "दबंग टूर" के लिए काफी सुर्खियों  में चल रहे हैं। इस टूर में सलमान खान के साथ उनकी चहेती हीरोइनें जैसे कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा और डेजी शाह शामिल हैं।

हाल ही में सलमान अपने इस पूरे टूर को लेकर यूएस में मेगा इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचे, जिसमेंं दर्शकों को सलमान का यह अदांज खूब पसंद आया। सलमान अपने फैन्स के लिए काफी मजेदार अंदाज में डांस करते नजर आए। फिल्म "दबंग" के गाने "मुन्नी बदनाम हुई" पर जैसे ही सलमान खान ने स्टेज पर डांस शुरू किया, उनके फैंस ने जमकर शोर मचाना शुरू कर दिया। सलमान खान के इस ठुमके की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

सलमान जल्द ही निर्देशक अली अब्बाज जफर की फिल्म "भारत" में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी अपनी अदाएं बिखेरती नजर आएंगी।

15-02-2018
16 करोड़ में नेकलेस बेच कर चर्चा में आए थे नीरव मोदी
जानिए, कौन हैं 11 हजार करोड़ का घपला करने वाला शख्सियत
02-11-2017
स्कार्फ से ग्लैमरस हो जाता है लुक, बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से लें कैरी करने के टिप्स

मुंबई  | फैशन की बात हो तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात करना बनता ही है। सर्दी के मौसम में तरह तरह की जैकेट और बूट के अलावा जिस चीज का फैशन सबसे ज्यादा देखा जाता है वो हैं डिफरेंट स्टाइल के स्कार्फ। ये स्कार्फ सिर्फ आपको ठंड से बचाने के लिए ही नहीं बल्कि फैशन के तौर पर भी कैरी किया जाने लगा है। अब जरा आप प्रियंका चोपड़ा के इस स्टाइल को ही देख लीजिए। जिसमें उन्होंने जैकेट के साथ गले में स्कार्फ एक अलग स्टाइल में डाला हुआ है। जो उनके लुक को इंप्रसिव बना रहा है। स्कार्फ से आप अपने ड्रेसिंग सेन्स में और भी बदलाव ला सकती हैं। फिर चाहें प्रियंका की तरह गले में प्रिटेंड स्कार्फ को इस तरह से हल्का ढीला करके डालना हो या फिर आप इसे दीपिका की तरह भी कैरी कर सकती हैं। दीपिका पादुकोण ने प्लेन स्वेट शर्ट के ऊपर मरुन रंग का प्रिटेंज स्कार्फ कैरी किया हुआ है। जो उनके लुक को अट्रैक्टिव बना रहा है। स्कार्फ कॉटन के हो या फिर वूलन के हर ड्रेसेज पर बस कलर कॉम्बिनेशन का ध्यान रखना जरुरी है। कटरीना कैफ के इस स्टाइल को ही ले लीजिए। इसमें कटरीना ने जैकेट के साथ वूलन स्कार्फ गले में डाला है जो उन्हें डिफरेंट लुक दे रहा है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.