GLIBS
07-03-2020
अंबानी की होली पार्टी में पहुंचे निक-प्रियंका, झूमता हुआ नजर आया पूरा बॉलीवुड

मुंबई। देशभर में होली की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। यहां तो सितारे अभी से ही सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रहे हैं। उद्योगपति मुकेश अंबानी ने मुंबई स्थित अपने निवास पर होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में उद्योग जगत से जुड़ी हस्तियों के अलावा अंबानी परिवार के करीबी मित्र और बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ भारत में हैं। इस दौरान कपल ने अंबानी की होली पार्टी में हिस्सा लिया। दोनों होली के रंग में पूरी तरह सराबोर नजर आए।

इस कपल के साथ कटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। निक जोनस ने होली की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी अंबानी की होली पार्टी में शामिल हुईं। जैकलीन ने फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनी थी। उनके बालों और चेहरे पर पीले रंग का गुलाल लगा हुआ था। सोनाली बेंद्र ने भी अंबानी की होली पार्टी में जमकर रंग खेला। सोनाली ने पीले रंग की ड्रेस पहनी थीं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके चेहरे और कपड़ों पर लगे रंग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सोनाली ने होली पार्टी में खूब एंजॉय किया है।

02-03-2020
जंगल में घुड़सवारी करते दिखें निक और प्रियंका, इंस्टा पर सांझा की तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी एंजॉय कर रही है। प्रियंका और पति निक जोनस एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम के साथ काफी मजे कर रही है। निक ने इंस्टाग्राम पर घुड़सवारी करते हुए कुछ फोटोज शेयर की है। इनमें प्रियंका और निक जंगल में घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर कैलिफोर्निया के कारपिनटेरिया की है। निक ने फोटोज के साथ ही लोकेशन भी मेंशन किया है। साथ ही कैप्शन में 'संडे' लिखा है। निक ने जंगलों और समंदर किनारे की तस्वीर साझा कर फैंस को अपने परफेक्ट संडे के बारे में बताया है। उनकी इन तस्वीरों में प्रियंका और निक दोनों काउबॉय लुक में नजर आ रहे हैं।

18-02-2020
कोहली बने इंस्टाग्राम में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले सेलिब्रिटी, बॉलीवुड दिग्गज रह गईं पीछे

नई दिल्ली। कप्तान विराट कोहली के नाम खेल के मैदान से इतर एक और उपलब्धि दर्ज हो गई है। विराट कोहली इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं। इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ दिया है। प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 49.9 मिलियन फॉलोअर हैं और अब वह दूसरे नंबर है। बता दें कि साल 2020 की शुरुआत तक प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में विराट कोहली से आगे थी। इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में टॉप-10 भारतीय हस्तियों में विराट कोहली इकलौते क्रिकेटर हैं। इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 20.1 मिलियन फॉलोअर है। 

 

16-02-2020
सिद्धार्थ शुक्ला के शो जीतते ही कलर्स की प्रोड्यूसर ने बिग बॉस पर लगाया बड़ा आरोप, कही चैनल छोड़ने की बात

मुंबई। बिग बॉस 13 का फिनाले बीते शनिवार की रात हुआ जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने और बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की। फिनाले के अंत तक आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद अब लोग बिग बॉस के मेकर्स को बायसड बता रहे है। लोगों का कहना है की सिद्धार्थ जी जीत फ़िस्क था। इन्ही सब के बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ के जीत की घोषणा होने के बाद कलर्स चैनेल की एक एम्प्लॉई ने चैनेल छोड़ने की बात कही है और इस एम्प्लॉई के सपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने एक ट्वीट किया है।

दरअसल, प्रियंका की बहन ने कलर्स चैनल की एम्प्लॉई के ट्वीट को रेट्वीट करते हुए जवाब दिया है। मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा है कि बिग बॉस समेत और कई रियलिटी शो पर ये आरोप लगते रहे हैं कि यह जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं, फरिहा ने हिम्मत का काम किया है। बता दें कि फरिहा ने आरोप लगाया है कि बिग बॉस का यह सीजन पहले से ही तय था और कम वोट मिलने के बावजूद टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को जीताने की कोशिश की जा रही थी। फरिहा कलर्स चैनल में प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने चैनल पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए नौकरी से इस्तीफा देने की बात कही है।

14-02-2020
प्रियंका को याद आए पुराने दिन, शेयर की तस्वीरें

मुंबई। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। ये फोटो उस खास पल की हैं जब प्रियंका 18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनीं थी। प्रियंका को पुराने दिन याद आए हैं। इन्होंने मिस वर्ल्ड बनने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड 2000 में बनी थी, ऐसा लगता है मानो कल की ही बात हो। मैं इस सपने को जी रही थी। अब लगभग 20 साल हो गए हैं। बदलते स्टेटस के साथ मेरा उत्साह उतनी ही मजबूत है। मुझे लगता है लड़कियों में शक्ति होती है अगर उन्हें वे अवसर मिलते हैं जिनकी वो हकदार हैं। 

 

29-01-2020
प्रियंका मैट्रिक्स 4 सीरीज में नए किरदार में आएंगीं नजर  

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। 'मैट्रिक्स' सीरीज की अगली फिल्म पर काम करने वाली  हैं और यह बातचीत फाइनल स्टेज में पहुंच चुकी है। प्रियंका इस सांइस-फिक्शन फिल्म में कियानू रीव्स, कैरी-ऐन मॉस, याह्या अब्दुल मतीन और नील पैट्रिक हैरिस जैसे मशहूर कलाकारों के साथ दिखाई देंगी। यह मैट्रिक्स सीरीज की चौथी फिल्म होगी। अभी तक प्रियंका का क्या किरदार होगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। इस समय 'मैट्रिक्स 4' की कास्ट कई हफ्तों से फाइट ट्रेनिंग ले रही है और जल्द ही नॉर्थ कैलिफॉर्निया में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म का डायरेक्शन लाना वॉचोवस्की कर रहे हैं और वॉर्नर ब्रदर्स और विलेज रोड शो इसे प्रड्यूस कर रहे हैं।

22-01-2020
दुनिया की सक्सेसफुल और इंस्पिरेशनल 100 महिलाओं में प्रियंका चोपड़ा शामिल

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्पिरेशनल 100 महिलाओं में शामिल की गई है। प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी सफलता का परचम लहराया है और इसी वजह उन्हें बड़े मंचों पर सम्मान भी मिला है। हाल ही में उनका नाम दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्पिरेशनल 100 महिलाओं में शामिल किया गया है। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्रिएट एंड कल्टीवेट ने अपनी एक लिस्ट जारी की है,जिसमें प्रिंयका चोपड़ा का नाम एंटरटेनमेंट कैटेगरी की टॉप 100 सक्सेसफुल महिलाओं में शामिल किया गया है। वेबसाइट ने फैशन, फूड, एंटरटेनमेंट, एंटरप्रेन्योरशिप, हेल्थ, कंटेंट क्रिएशन, ब्यूटी, म्यूजिक के क्षेत्र की महिलाओं को लिस्ट में शामिल किया है। इसमें एंटरटेनमेंट कैटेगरी में प्रियंका का नाम शामिल किया गया है, जो भारत के लिए भी गर्व की बात है। इस लिस्ट में नाम आने के बाद प्रियंका ने शुक्रिया अदा किया है। प्रिंयका चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा,“क्रिएट एंड कल्टीवेट का शुक्रिया... जिसने मेरा नाम इस साल की एंटरटेनमेंट कैटेगरी में क्रिएट कल्टीवेट 100 लिस्ट में शामिल किया है।” अभिनेत्री ने साथ ही एक लिंक साझा किया है,जिसमें उन्होंने अपने अनुभव के बारे में लिखा है। हाल ही में फोर्ब्स ने भी प्रियंका चोपड़ा को टॉप-100 सेलेब्स लिस्ट में शामिल किया था।

02-12-2019
पूर्व विधायक ने प्रियंका गांधी की जगह लगाए प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे, फिर हुआ ये...

नई दिल्ली। कार्यकर्ता कभी-कभी ऐसी गलती कर बैठते हैं जिससे पार्टी के शीर्ष नेताओं को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ जाता है। रविवार को कांग्रेस की एक रैली के दौरान पार्टी का एक कार्यकर्ता जयकारे लगा रहा था। इस दौरान उसने सोनिया गांधी, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए। इसी क्रम में कार्यकर्ता को प्रियंका गांधी का भी जयकारा लगाना था, लेकिन गलती से वह ‘प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगा। इससे मंच पर उपस्थित पार्टी नेता असहज हो गए। हालांकि, पार्टी कार्यकर्ता ने तुरंत अपनी गलती सुधारी और प्रियंका गांधी के नाम से जयकारे लगाए।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिल्ली के रामलीला मैदान में 14 दिसंबर को ‘जनाक्रोश रैली’ करने वाले हैं। इस रैली में कांग्रेस बीजेपी की आर्थिक नीतियों पर कड़े प्रहार करने वाली है। विधानसभा चुनाव के बीच यह रैली पार्टी में दम भरने के लिहाज से महत्त्वपूर्ण मानी जा रही है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही कांग्रेस ने इस रैली को सफल बनाने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। लोगों की रिकॉर्ड भीड़ इकट्ठी करने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में सभाएं कर अभी से माहौल बनाया जा रहा है।

इसी क्रम में रविवार को बवाना क्षेत्र में एक बड़ी सभा आयोजित की गई। इस सभा में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और पार्टी के अन्य नेता पहुंचे थे। जब सुभाष चोपड़ा मंच पर खड़े होकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भर रहे थे, कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार पार्टी के जयकारे लगाने लगे। इसी दौरान उन्होंने ये गलती कर दी। तीन दिसंबर को भी पार्टी कच्ची कालोनियों के मुद्दे पर शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी के निवास पर बड़ा विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी में है। पार्टी के मुताबिक कच्ची कालोनियों को पक्का करने के मामले में कई छुपे नियम बनाए गए हैं। इन नियमों के कारण कच्ची कालोनियों के लाखों लोगों को उनके मकानों का हक नहीं मिल पाएगा।

22-10-2019
परिणीति आज हुईं 31 साल की, पहली फिल्म के लिए मिला था फिल्म फेयर  

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज 31 वर्ष की हो गई। परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 हरियाणा के अंबाला में हुआ। परिणीति चोपड़ा दरअसल प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन है। वह बैंक निवेशकर्ता बनना चाहती थी लेकिन मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से व्यापार, वित्त और अर्थशास्त्र में स्नातक करने के बाद वह 2009 की आर्थिक मंदी के दौरान वापस भारत लौट आई। परिणीति चोपड़ा इसके बाद जनसंपर्क सलाहकार के तौर पर यश राज फिल्मस से जुड़ गई। बाद में परिणीति ने अभिनेत्री के तौर पर यशराज फिल्मस के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध साइन किया। परिणीति ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2011 में प्रदर्शित फिल्म लेडिज वर्सेज रिकी बहल से की। इस फिल्म में परिणीति ने एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए वह सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री के फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित भी की गई थी। वर्ष 2012 में परिणीति को यशराज बैनर तले बनी फिल्म इश्कजादे में काम करने का अवसर मिला। इस फिल्म में उनके अपोजिट अर्जुन कपूर थे, जो बतौर अभिनेता उनकी पहली फिल्म थी। फिल्म इश्कजादे में परिणति और अर्जुन की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इश्कजादे टिकट खिडक़ी पर सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म के लिये परिणति को स्पेशल मेंशन राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया।

26-09-2019
प्रियंका पहुंचीं अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए डांस इंडिया डांस के सेट पर

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में लग चुकी हैं। प्रियंका अपने आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में जोर शोर से लगी हुई हैं। प्रियंका की इस फिल्म का ट्रेलर काफी वक्त पहले ही आ चुका है वहीं अब इन दिनों फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। हाल ही में प्रियंका अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए डांस इंडिया डांस 7 के सेट पर पहुंची। अब सब जानते हैं कि इस शो को करीना कपूर खान जज कर रही हैं। करीना और प्रियंका को एक साथ इस शो पर देखना फैंस के लिए एक तोहफे के जैसा रहा।  दोनों ने सेट पर ढेर सारी मस्ती की। बता दें कि ये दोनों फिल्म ऐतराज और डॉन 2 में साथ काम कर चुकी हैं। कभी दोनों की दुश्मनी बॉलीवु़ड में खूब मशहूर हुआ करती थी। हालांकि अब दोनों में एक फिर दोस्ती हुई और इसी साल करण जौहर के शो में साथ नजर आईं। दोनों कॉफी विद करण के छठे सीजन में नजर आईं थीं। प्रियंका की फिल्म की बात करें तो वो द स्काई इज पिंक में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सर्राफ नजर आएंगे। फिल्म 11 अक्टूबर को आ रही है।

11-09-2019
प्रियंका को दी पुलिस ने सात साल की सज़ा की वॉर्निंग, तब अभिनेत्री ने दिया ये जवाब...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर की वजह से प्रियंका के सामने एक मुश्किल खड़ी हो गई है। महाराष्ट्र पुलिस ने उन्हें सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। दरअसल ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर को एक डायलॉग बोलती हैं ‘एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में मिलकर बैंक लूटेंगे’। प्रियंका के इसी डायलॉग का मीम्स शेयर करते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है और एक्ट्रेस को सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सज़ा और जुर्माना'। पुलिस ने इस ट्वीट में प्रियंका और फरहान को भी टैग किया है। पुलिस के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया है। प्रियंका ने लिखा, ‘Oops... मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्लान बी अपनाना पड़ेगा'। अपने ट्वीट में प्रियंका ने फरहान अख्तर को भी टैग किया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804