GLIBS
12-05-2020
अधिक शराब पीने से युवक की हुई मौत...

कोरबा। लॉक डाउन के लगभग 45 दिन बाद शराब दुकान खुलने के दुष्परिणाम सामने आने लगे  है। सर्वमंगला नगर में मंगलवार सुबह एक युवक की लाश उसके घर से बरामद की गई। कुसमुंडा थाना अंर्तगत सर्वमंगला चौकी में आज सुबह एक बरमपुर बसाहट में रहने वाले नीलेश साहू की  अत्यधिक शराब के सेवन करने से मौत हो गई। मौके पर ही सीएसपी खोमनलाल सिंन्हा सहित कुसमुंडा टीआई राकेश मिश्रा और एएसआई विष्णु यादव ने पहुँचकर शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

25-03-2020
VIDEO: लॉकडाउन में गांजा पीने निकले युवकों की पुलिस ने की जमकर पिटाई

महासमुंद। पूरे देश में इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है, लेकिन कुछ लोगों को इस बात की जैसे परवाह ही नहीं है। प्रशासन और पुलिस के बार-बार चेतावनी देने के बावजूद कुछ लोगों को यह बात समझ नहीं आ रही है। ऐसे ही लोगों को पुलिस ने समझाने के लिए अब एक्शन मोड में आ गई है। मंगलवार शाम को पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी को सूचना मिली की कुछ युवक मचेवा के पास पहुंच कर पार्टी कर रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल उस स्थान पर पहुंची तो पुलिस वाहन देख युवक अपने मोटर साइकिल छोडक़र ही मौके से भाग निकले, लेकिन उस में से तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने युवकों के पास से पीने के लिए रखे गांजा, चिलम और सिगरेट के पैकेट बरामद किए और तीनों युवकों के थाने लाकर जमकर पिटाई की। बाकी के बचे युवकों की तलाश पुलिस कर रही है। इसके साथ ही प्रशासन ने यह भी आदेश जारी कर दिया है कि सुबह साढ़े 9 से 5 बजे तक आवश्यक वस्तु जैसे राशन दुकान, खाने पीने की दुकानों को खोलने की अनुमति दी है। सब्जी बाजार और दुध को सुबह 6 बजे से साढ़े न बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है। इसके वावजूद भी कोई नियमों का उल्लंघन करता है तो उस दुकानदार का लायसेंश रद्द किये जाने की कार्रवाई की जायेगी।

13-08-2019
शराब पीने पैसा नहीं दिया तो चला दी ब्लेड

रायपुर। शराब पीने पैसा नहीं देने पर युवक पर ब्लेड से हमला करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर उरला थाना पुलिस ने मामले में अपराध कायम किया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
उरला देशी शराब दुकान के पास यशवंत गोयल (34) शराब पीने गया था। यहां आरोपी अजय सिसोदिया उसके पास आया और शराब पीने के लिए पैसों की मांग करने लगा। यशवंत ने पैसा नहीं देने से इंकार कर दिया। आरोपी को यह बात नागवार हुई तो उसने यशवंत पर ब्लेड से हमला कर दिया। यशवंत को गाल पर काफी चोट आई है। मामले की शिकायत पर उरला थाना पुलिस ने धारा 327 के तहत अपराध कायम कर मामला विवेचना में लिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804