GLIBS
19-08-2020
सुशांत सिंह राजपूत केस की होगी सीबीआई जांच, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराये जाने का आदेश दिए। न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय ने सुशांत के पिता केके सिंह की ओर से पटना में दर्ज प्राथमिकी को मुंबई स्थानांतरित करने की मॉडल रिया चक्रवर्ती की याचिका ठुकरा दी और कहा कि इस मामले की जांच सीबीआई ही करेगी। उन्होंने मुंबई पुलिस को निर्देश दिया कि वह इस मामले में अब तक इकट्ठा किये गये सभी साक्ष्य सीबीआई को सौंप दे। न्यायालय ने कहा कि इस बात में कतई भ्रम की स्थिति नहीं होनी चाहिए कि सीबीआई ही इस मामले की इकलौती जांच एजेंसी होगी और कोई भी राज्य पुलिस इसमें हस्तक्षेप नहीं करेगी।

18-06-2020
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे अभिषेक, 'ब्रीद: इनटू का शैडोज़ का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई। अभिषेक बच्चन जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर 'ब्रीद: इनटू का शैडोज़' 10 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इससे पहले उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें वो सीरियस लुक में दिखाई दे रहे हैं। यो फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।यह क्राइम थ्रिलर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस श्रृंखला में अमित साध एक बार फिर से सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। 10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो गई हैं।

 

 

18-06-2020
गंगा घाट में की गईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां विसर्जित, बहन ने की इमोशनल पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां गुरुवार को पटना में विसर्जित की गईं। सोमवार को दिवंगत अभिनेता के परिवार द्वारा यहां उनका अंतिम संस्कार किया गया और बुधवार को ही सभी अपने होमटाउन पटना रवाना हो गए। सुशांत के परिजन नाव से गंगा की बीच धारा में जाकर अस्थियां विसर्जित कीं। सुशांत के परिजनों के मुताबिक, सुशांत की अस्थियां पटना के दीघाघाट के समीप गंगा में विसर्जित की गईं, जहां सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गई थीं। इससे पहले, सुशांत के पिता केके सिंह और उनकी दो बहनें, एक पंडित के साथ गंगा तट पर पहुंचे और उन्होंने नाव के जरिए गंगा के बीच में जाकर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ अस्थियां विसर्जित कीं।सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने गुरुवार को फेसबुक पर लिखा, "कल हम पटना में अपने घर सुरक्षित पहुंच गए।

उन सभी का धन्यवाद, जिन्होंने हमारे लिए दुआएं कीं और इस प्रक्रिया में हमारी मदद कीं। सब कुछ आसानी से हो गया। आज हम भाई की अस्थियां विसर्जित करेंगे। आप सबसे मेरा फिर से यही अनुरोध है कि उनके लिए दुआ करें और अपने दिलों में उनके लिए मौजूद निस्वार्थ प्रेम और खूबसूरत यादों के साथ उन्हें विदा करें। आइए, उनकी जिंदगी का जश्न मनाकर हम उन्हें एक खुशनुमा विदाई दें।

01-02-2020
आमिर खान नए लुक में आए नज़र, फैंस ने की जमकर तारीफ

मुंम्बई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में आमिर कई अलग-अलग लुक में नजर आएंगें। एक बार फिर करीना कपूर उनके साथ नजर आएंगी। फैंस को आमिर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिनों पहले आमिर खान का नया लुक सामने आया था, जिसमें वह लंबे बाल और लंबी दाढ़ी के साथ नजर आए थे। अब इस फिल्म का दूसरा लुक भी सामने आ गया है जिसमें आमिर खान क्लीनशेव के साथ चश्मा लगाए नजर आए हैं। इसे देखने के बाद लोगों को पुराने आमिर खान की याद आ गई। इनका लुक फिल्म ''जो जीता वही सिंकदर'' के संजू जैसा लग रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इनके इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं उनके फैंस को इस फिल्म का इंतजार भी  है।

01-12-2019
हैदराबाद रेप-मर्डर मामला : सलमान खान को आया आरोपियों पर गुस्सा, कही ये बात...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ कथित तौर पर रेप के बाद हत्या के मामले पर अपनी नाराजगी जताते हुए ये कहा है कि रेप और मर्डर जैसे आरोपियों को बड़ी से बड़ी सजा मिलनी चाहिए। सलमान ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकार बहुत बुरा लगा और उनको आरोपियों पर बहुत ज्यादा गुस्सा भी आया। सलमान 'दंबग 3' के एक गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' के लॉन्च पर पहुंचे थे, जहां उनसे हैदराबाद में हुए एक महिला डॉक्टर के रेप-मर्डर के सवाल पूछे गए। इस सवाल पर सलमान आरोपियों को कड़ी से कड़ी की मांग करते हुए अचानक से रुक गए।

उन्होंने कहा,'मैं इस बारे में क्या महसूस करता हूं... मुझे जो कहना था मैंने पोस्ट कर दिया है। मुझे यह आज सुबह ही पता चला... मेरा मूड बहुत खराब है... ऐसे लोगों को न एक ऐसी...' बस इसके बाद सलमान अचानक से रुक गए और कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। बता दें, सलमान से पहले अभिनेता अक्षय कुमार सहित फरहान अख्तर, शबाना आजमी, यामी गौतम और अनूप सोनी ने इस मामले में नाराजगी जताते हुए ट्वीट किए थे। अक्षय ने इस मामले में कड़ी निंदा करते हुए कहा था कि ऐसे मामले से निपटने के लिए हमें सख्त कानूनों की जरूरत है, जबकि यामी गौतम ने कहा था, 'महिलाओं के खिलाफ अकल्पनीय अपराध इतने जोरदार हंगामे और जागरूकता के बावजूद भी हो सकते हैं! क्या इन राक्षसों को सजा या कानून का कोई डर नहीं है?'

16-08-2019
बाढ़ पीड़ितों के लिये 500 घर बनाएंगे नाना पाटेकर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितो के लिये 500 घर बनाने जा रहे हैं। महाराष्ट्र में बारिश ने जमकर तबाही मचाई है। पश्चिमों महाराष्ट्र के जिलों में हजारों लोग बाढ़ से प्रभावित हैं। इस भयंकर स्थिति में कई लोगों के घर तहस-नहस हो गए। नाना पाटेकर उनकी मदद करने के लिए आगे आए हैं। नाना पाटेकर, नाम फाउंडेशन नाम का एनजीओ चलाते हैं। इस एनजीओ के माध्यम से वह बाढ़ पीड़ितों के लिए घर बनाएंगे। नाना पाटेकर ने एक कार्यक्रम में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। वहां पर उन्होंने 500 घर बनाने का ऐलान किया। नाना पाटेकर ने कहा , चिंता मत करिए. एक बार आपको छत मिल जाएगी तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। सरकार ने हमें कुछ फंड दिया है। नाम फाउंडेशन पैसे इकट्ठा कर रहा है। जो भी काम हो सकता है हम कर रहे हैं। हम साथ मिलकर काम कर रहे हैं। कई लोग खुद आकर सहायता करने की पहल कर रहे हैं। नाना पाटेकर ने कहा , कई लोग आर्थिक मदद रूप से मदद कर रहे हैं। वह इसलिए आगे आ रहे हैं क्योंकि उन्हें विश्वास है. जब कभी भी किसी को कोई जरूरत होगी हम सभी मदद करने के लिए उनके साथ खड़े होंगे। जब मैं शिरोल आया तो वहां पर मुझे स्थिति का पता चला। इसलिए हमने 500 घर बनवाने का फैसला किया है।

09-08-2019
फिल्मों में बड़े रिस्क लेना पसंद करते हैं आयुष्मान!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उन्हें फिल्मों में बड़े रिस्क लेना पसंद है। आयुष्मान शुक्रवार को बॉलीवुड के चुनिंदा कलाकारों में शुमार हैं। हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 में उनके पुलिस वाले गंभीर किरदार को भी सराहा गया। आयुष्मान का कहना है कि उन्हें बड़े रिस्क लेना पसंद है। आयुष्मान के आने वाले प्रोजेक्ट्स में ड्रीम गर्ल, बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और गुलाबो सिताबो शामिल हैं। आयुष्मान ने कहा, इन चारों फिल्मों में मेरा अलग-अलग अवतार है, जिसमें मुझे लोगों ने कभी नहीं देखा है।मैं इस तरह की अलग-अलग फिल्मों को करने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि ये मुझे अलग-अलग दिशाओं की ओर ले जाती हैं। मैं उनके चैलेंज को याद कर रहा हूं। आयुष्मान ने कहा, मैंने हमेशा नया और उस रास्ते को चुना है जिसे लोग कम जानते हैं, क्योंकि यह हमेशा मुझे कुछ नया और क्रिएटिव करने को प्रोत्साहित करता है। यह हमेशा मुझे अच्छा और बेस्ट देने की ओर धकेलता है। मुझे बड़े रिस्क लेना पसंद है क्योंकि यह मेरे अंदर के बेस्ट को निकालता है और मेरी अपकमिंग फिल्म्स में मैं खुद को चैलेंज करता नजर आऊंगा। मैं लोगों के मनोरंजन के लिए जीता हूं और उम्मीद है ये फिल्में लोगों का ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन करेगी। मैं लगातार ऑडियंस को कुछ नया, बात करने लायक और मनोरंजक देने की कोशिश कर रहा हूं। अगली चारों फिल्में मेरे करियर की बेस्ट स्क्रिप्ट्स में से एक हैं,और ये ऑडियंस के लिए बना है जिन्हें सिनेमा देखना पसंद है।

24-07-2019
कंगना के साथ काम करना हमेशा मजेदार : राजकुमार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि कंगना एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है। राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। राजकुमार राव से पूछा गया, क्या जजमेंटल है क्या की मेकिंग के दौरान उन्होंने कभी ये महसूस किया कि कंगना ने निर्देशन में घुसकर फिल्म के डायलॉग बढ़ाए? जवाब में राजकुमार राव ने कहा , मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया। आॅन सेट भी कभी ऐसा नहीं लगा। बतौर एक्टर हम हमेशा सीन्स के बारे में डायरेक्टर के साथ बात करते हैं। कंगना अपने काम को लेकर पैशनेट हैं। जब परफॉर्मेंस की बात आती है तो वे उसे काफी गंभीरता से लेती हैं।

राजकुमार राव ने कंगना के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया। उन्होंने कहा, ये शानदार अनुभव था। वह बेहतरीन अदाकारा हैं। ग्रेट टैलेंट्स के साथ काम करना हमेशा ही मजेदार होता है। ये कहीं न कहीं आपकी परफॉर्मेंस को भी बेहतर बनाता है। कंगना पहले से अब ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गई हैं। क्वीन के बाद उन्होंने तनु वेड्स मनु और दूसरी फिल्में कीं। मेरे साथ वो आज भी वहीं हैं, जैसी क्वीन के वक्त थीं. हम आज भी अच्छे दोस्त हैं।

03-07-2019
अपने संसदीय क्षेत्र में प्रतिनिधि नियुक्त करने पर आलोचना से घिरे सनी देओल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल अपने लोकसभा क्षेत्र में अपना प्रतिनिधि नियुक्त करने पर आलोचनाओं से घिर गए है। इस पर उन्होंने कहा कि इस पर बेवजह का विवाद पैदा किया जा रहा है। इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा कि यह नियुक्ति इसलिए की गई है, जिससे कि उनके क्षेत्र से बाहर रहने पर काम प्रभावित न हो।

सन्नी देओल ने कहा कि यह बेहद दुखद है कि बेवजह विवाद पैदा किया जा रहा है। सन्नी ने लेखक गुरप्रीत सिंह पल्हेरी को बैठकों और महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान रखने के लिए अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया था। पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने इसे जनादेश के साथ धोखा बताया था। पंजाब के मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रतिनिधि की नियुक्ति पर सन्नी देओल को आड़े हाथों लेते हुए इसे निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं के साथ धोखा करार दिया। रंधावा ने कहा, सनी देओल ने प्रतिनिधि की नियुक्ति कर गुरदासपुर की जनता को धोखा दिया है।

21-06-2019
अमिताभ के साथ काम करने को लेकर नर्वस और उत्साहित हैं आयुष्मान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर नर्वस और उत्साहित हैं। बॉलीवुड निर्देशक शुजीत सरकार इन दिनों फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ बना रहे हैं। फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान की मुख्य भूमिका होगी। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म विक्की डोनर से अपने डेब्यू के बाद आयुष्मान, शुजीत सरकार के साथ दोबारा काम करेंगे तो वहीं अमिताभ के साथ काम करना हर एक्टर के लिए बड़ी बात है।
आयुष्मान ने अमिताभ के साथ काम करने को लेकर बातचीत की है।आयुष्मान ने कहा, ‘मैं बच्चन साहब के साथ काम करने के लिए नर्वस और उत्साहित दोनों हूं। ये मिक्स फीलिंग जैसा है। मुझे पेट में गुदगुदी हो रही है। मुझे नहीं पता जब मैं मिस्टर बच्चन के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो मुझे कैसा महसूस होगा।’ आयुष्मान ने कहा, ‘मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि ये शुजीत सरकार और जूही चतुवेर्दी की फिल्म है तो ये विक्की डोनर और पीकू के साथ किसी सपने के सच होने जैसा है।’

20-06-2019
‘साहो’ में खतरनाक रूप में नजर आयेंगे चंकी पांडे

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ में खतरनाक रूप में नजर आयेंगे। चंकी ने वर्ष 2017 में प्रदर्शित फिल्म बेगम जान में अपने किरदार से चर्चा बटोरी थी। चंकी अब प्रभास की फिल्म साहो को लेकर सुर्खियों में है। साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर भी लीड किरदार में है। चंकी ने बताया कि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म के लिये मुझे प्रमोशन्स में ज्यादा दिखाया नहीं जा रहा है, लेकिन सच्चाई यही है कि मैं साहो में बेगम जान से भी ज्यादा खतरनाक नजर आऊंगा। चंकी ने बताया, “इसके बाद हाउसफुल 4 दीवाली पर रिलीज़ होने जा रही है। इसके अलावा मैं एक मराठी फिल्म में भी काम कर रहा हूं। इस फिल्म को समीर पाटिल ने डायरेक्ट किया है। वह पॉस्टर बॉयज फिल्म भी बना चुके हैं। रितेश देशमुख का प्रोडक्शन हाउस इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म का नाम भंगारवाला है। मैं संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में भी काम कर रहा हूं।

यह फिल्म सितंबर के आसपास रिलीज़ होगी। तो मेरे लिए ये साल काफी अच्छा लग रहा है।” चंकी ने कहा,“लोग अब इतनी हॉलीवुड फिल्में देखने लगे हैं कि मैं भी कुछ डिफरेंट करने की सोचने लगा था। मुझे लगता है कि ऑडियन्स आज परफॉर्मर्स को देखना चाहती है और यकीन मानिए आपको इसके लिए किसी आर्ट फिल्म को साइन करने की जरूरत नहीं है। आप किसी कमर्शियल फिल्म में भी अपने किरदार से लोगों का ध्यान खींच सकते हैं। मुझे लगता है कि मैं अपने करियर के एक उत्साही दौर में हूं। इस दौर के सितारे वही होंगे जो परफॉर्म करना जानते होंगे।”

Advertise, Call Now - +91 76111 07804