GLIBS
31-08-2020
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने संवेदना व्यक्त की

रायपुर। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आकस्मिक निधन पर प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने संवेदना व्यक्त की है। मंत्री साहू ने कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन का समाचार सुनकर अत्यंत दुख हुआ। वे एक अभूतपूर्व नेता और दूरदर्शी विचारक थे, जिन्हें सभी राजनीतिक पार्टियों में अपार सम्मान मिला।

 

23-06-2020
कौशिक ने सेप्टिक टैंक में डूबकर चार लोगों की मृत्यु पर की संवेदना व्यक्त

 रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के सरगांव के गांव मराकोना में चार लोगों की सेप्टिक टैंक में  डूबकर  चार लोगों की मृत्यु  संवेदना व्यक्त करते कहा कि यह घटना पीड़ादायी है। उन्होंने मृतकों के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है कि पीड़ित परिवार को इस समय पीड़ा सहने की शक्ति दे। उन्होंने इस संबंध में मुंगेली कलेक्टर पीएस एल्मा से चर्चा करके आवश्यक कार्यवाही की निर्देश दिए है।

 

 

29-05-2020
Video: अजीत जोगी के निधन पर भावुक हुई सांसद ज्योत्सना महंत, कही यह बात...

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन पर कोरबा सांसद ज्योत्सना  महंत ने संवेदना व्यक्त की है। सांसद महंत संवेदना व्यक्त करते हुए भावुक हो गई। सांसद ज्योत्सना महंत ने कही कि अजीत जोगी एक अच्छे प्रशासक और अच्छे नेता थे। अभी बहुत कुछ उनसे सीखना बाकी था। विश्वास नहीं हो रहा है कि जोगी जी हमारे बीच नहीं रहे। जोगी जी मुझे छोटी बहना मानते थे और मैं उन्हें अपना बड़ा भाई मानती थी। भले ही वो आज हमारे बीच नही है लेकिन छत्तीसगढ़ के जनता के दिलों में हमेशा राज करेंगे।

07-05-2020
विशाखापट्टनम गैस हादसे पर टीएस सिंहदेव ने दु:ख व्यक्त किया

रायपुर। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम गैस रिसाव मामले में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सिंहदेव ने कहा कि विशाखापट्टनम में गैस लीक का दुखद समाचार सुनकर व्याकुल हैं। पीड़ितों और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है स्थानीय प्रशासन और राज्य सरकार वहां लोगों की सुरक्षा के पर्याप्त उपाय कर रहे हैं।

 

 

30-07-2019
चिटौद बस हादसे में सीएम भूपेश बघेल ने की संवेदना व्यक्त, मुआवजे की घोषणा 

धमतरी। धमतरी एवं बालोद जिले की सीमा के समीप हुए दो बसों की भिड़ंत में दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई तथा कुल 33 यात्री रूप से घायल हो गए। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतकों एवं घायलों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रूपए और गंभीर रूप से घायलों को 25-25 हजार रूपए और अन्य घायलों को 10-10 हजार रूपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान किए जाने की घोषणा की है। घायलों को जिला चिकित्सालय धमतरी में भर्ती कराया गया है, जबकि गम्भीर रूप से घायल हुए सात यात्रियों को मेकाॅहारा रायपुर के लिए त्वरित रिफर किया गया है। कलेक्टर रजत बंसल एवं एसपी बालाजी राव ने घायलों का हालचाल जानने जिला चिकित्सालय पहुंचकर उनके बेहतर से बेहतर उपचार के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देशित किया। 

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-30 पर धमतरी जिले की सरहद से लगे बालोद जिले के ग्राम चिटौद के पास आज सुबह लगभग 8.20 बजे जगदलपुर से रायपुर आ रही कांकेर रोडवेज के बस क्रमांक सीजी 09 एफ 6003 एवं रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही पायल ट्रेवल्स के बस क्रमांक सीजी07 ई8090 में आमने-सामने से टक्कर हो गई। इनमें सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई है, जिनमें से एक वाहन चालक धमेन्द्र ठाकुर (निवासी जिला- रीवां मध्यप्रदेश) तथा दूसरे मृत व्यक्ति की शिनाख्ती फिलहाल नहीं हुई है। उक्त सड़क दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हुए सात यात्रियों को रायपुर स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल काॅलेज हाॅस्पिटल में रिफर किया गया है। शेष घायल यात्रियों की जानकारी ली जा रही है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804