GLIBS
23-01-2021
फिल्म रश्मि रॉकेट में तापसी के पति के किरादर में दिखेंगे प्रियांशु

रायपुर/मुंबई। फिल्म रश्मि रॉकेट में एक्टर प्रियांशु पेन्युली तापसी पन्नू के पति के किरादर में दिखेंगे। प्रियांशु पेन्युली इस फिल्म में आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। उनके कैरेक्टर का नाम इस फिल्म में मेजर गगन ठाकुर है। इसमें ये एक्टर तापसी पन्नू के पति की भूमिका में नजर आएंगे। प्रियांशु ने कच्छ के रण में रश्मि रॉकेट के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। उनका कहना है कि फिल्म उनके सबसे अनूठे अनुभवों में से एक है। प्रियांशु ने कहा, ‘एक अभिनेता होना मुझे नई चीजों का अनुभव करा रहा है। मुझे इस जगह से प्यार है। मैं यहां पहली बार आया हूं’। बता देंं कि रश्मि रॉकेट फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर 2020 में पुणे से शुरु की थी। तापसी पन्नू अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट में एक धावक का किरदार निभा रही हैं।

11-01-2021
फिर उलझे तापसी पन्नू और कंगना रनौत, कंगना के रिट्वीट का जवाब देकर तापसी ने खोला मोर्चा

मुंबई/रायपुर। ट्विटर क्वीन कंगना रनौत ने एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट कर बवाल खड़ा कर दिया है। इस रिट्वीट से उन्होंने तापसी पन्नू को टारगेट किया था। जिसका तापसी पन्नू ने भी पलट कर जवाब दे दिया है। और अब दोनों के बीच अब ट्विटर जंग शुरू हो चुकी है। कंगना ने अपने एक फैन का ट्वीट रीट्वीट किया है जिसमें तापसी को उनकी कॉपी करना बताया गया था। इस बात  का तापसी पन्नू ने भी पलट कर जवाब दे दिया है। और एक बार फिर ट्विटर पर दोनों उलझती नजर आ रही है। कंगना रनौत वैसे भी अपने ट्वीट रिट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है और सोशल मीडिया में छाए रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

11-05-2020
तापसी पन्नू ने किया रिलेशनशिप का खुलासा, इस खिलाड़ी से कर रहीं है डेेट            

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। तापसी ने बताया है कि वह बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बोई को डेट कर रही हैं। और इस बारे में उनके परिवार को भी जानकारी है।एक इंटरव्यू में तापसी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की है। उन्होंने कहा कि मैं किसी से भी कुछ भी छुपाना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी में एक स्पेशल व्यक्ति है और मुझे इस बात को अपनाने में गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं कि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी। मेरे रिलेशनशिप पर हेडलाइन्स बनेंगी। मैं जो आज हूं वह अपनी मेहनत से हूं और मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्टर के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, क्योंकि मैं अब रिलेशनशिप में आ गई हूं।

तापसी ने कहा कि हां, मेरी जिंदगी में कोई है, जिसके बारे में मेरे परिवार को भी पता है। मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि मेरे परिवार (बहन, माता-पिता) को वह व्यक्ति पसंद आना चाहिए। उन्हें पता होना चाहिए कि मैं किसके साथ हूं। अगर मैंने उन्हें नहीं बताया तो यह मेरे लिए ही मुश्किल भरा होगा। मुझे अभी भी वह वाक्य याद है जब मैं यह कहा करती थी कि अगर मम्मी पापा नहीं मानें, तो मुझे नहीं लगता कि कुछ हो सकता है।तापसी पन्नू की मां निरमलजीत पन्नू से जब तापसी के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां, मैं उसपर पूरा विश्वास करती हूं और मैं जानती हूं कि वह जिसे भी चुनेगी, हम उसका साथ देंगे। उसे पूरे तरीके से सपोर्ट करेंगे। 

08-03-2020
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बॉलीवुड हस्तियों ने किया महिलाओं को सलाम

मुंबई। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर हर कोई महिलाओं के हौसले को सलाम कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महिलाओं के जज्बे की सराहना करते हुए कई तरह की पोस्ट कर रहे है। इस खास मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है। महिला दिवस के खास मौके पर 'थप्पड़' एक्ट्रेस तापसी पन्नू , महेश बाबू सहित अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने पोस्ट शेयर करके महिलाओं को सम्मान दिया है।

08-02-2020
बॉलीवुड स्टार तापसी परिवार के साथ पहुंची मतदान करने, दिया ये खास संदेश.....

नई दिल्ली। दिल्ली में शनिवार सुबह से वोटिंग प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बीच बॉलीवुड के सितारें भी पीछे नहीं रह रहे है। आपको बता दें कि सुबह तापसी पन्नू ने अपने परिवार के साथ मतदान देने पहुंची। जागरूक वोटर की तरह तापसी अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ अपना वोटिंग साइन भी दिखाती हुई नजर आई। 
तापसी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा- पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया है, क्या आपने भी वोट डाला? अपने इस कैप्शन के जरिए उन्होंने दिल्ली के बाकी लोगों को वोट डालने का संदेश दिया है। तापसी मां के साथ फ्लाइट में बैठे एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था- काम से एक शॉर्ट ब्रेक ताकि वोट पक्का कर सकूं।
 

06-02-2020
फिल्म थप्पड़ का पहला गाना रिलीज

मुंबई। तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर बीतें दिनों रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। "एक टुकड़ा धूप" एक सैड सॉन्ग है। गाने को राघव चैतन्य ने गाया है। शकील आजमी ने इसे लिखा हैं और अनुराग सैकिया ने इसे संगीत से संजोया है। गाना काफी इमोशनल है। इस गाने में तापसी का किरदार पति के साथ रिश्तों में आई दूरियों के बारे में सोच रहा है। थप्पड़ एक नारी प्रधान फिल्म है। इस फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है। फिल्म "बस इतनी सी बात" 28 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया हैं।  

 

31-01-2020
तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई। तापसी पन्नू स्टारर अनुभव सिन्हा की अपकमिंग फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। तापसी पन्नू की यह फिल्म संदेश देती है कि एक थप्पड़ छोटी बात नहीं होती है। इसके साथ ही ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे एक थप्पड़ शादीशुदा कपल की पूरी जिंदगी बदल देता है। पिंक, मुल्क और सांड की आंख के बाद अब थप्पड़ में भी तापसी पन्नू का अलग ही रूप दिखने वाला है। कहानी में तापसी पन्नू और उनके पति खुशहाल जिंदगी जीते नजर आ रहे हैं। लेकिन एक पार्टी के दौरान एक्ट्रेस के पति उन्हें थप्पड़ मार देते हैं, जो उनकी पूरी जिंदगी ही बदल देता है। अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी थप्पड़ इसी साल 28 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है। 

 

30-01-2020
तापसी को गलत ढंग से छूने की कोशिश, फिर अभिनेत्री ने किया ये हाल...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू पर्दे पर जितनी बोल्ड, बिंदास और खूबसूरत नजर आती हैं, वैसी ही वो निजी जीवन में भी हैं। गलत चीजों का पुरजोर तरीके का विरोध करने वाली तापसी ने हाल ही में करीना कपूर के शो में अपने जीवन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा शेयर किया। इसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। तापसी ने कहा कि 'गुरुपर्व के मौके पर हम गुरुद्वारा जाया करते थे और मुझे याद है यहां खाने के स्टॉल होते थे, जो बाहर खड़े लोगों को खाना खिलाते थे। इस जगह इतनी भीड़भाड़ होती थी कि लोग एक दूसरे से टकरा जाते थे लेकिन एक बार ऐसा कुछ हुआ, जिसकी कल्पना मैंने नहीं की थी।

तापसी ने कहा कि ऐसे ही एक बार हम गुरुपर्व पर गुरुद्वारा गए थे और खाने वाली स्टॉल वाली लाइन में खड़े में थे, तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई आदमी पीछे की तरफ मुझे छूने की कोशिश कर रहा है, पहले तो मैं थोड़ा सा सहज हुई लेकिन फिर जब मुझे लगा कि ये इंसान रूकने वाला नहीं है, मैंने तुरंत इसका जवाब दिया, मैंने उस गंदे इंसान की उंगली मोड़ दी और जल्दी से वहां से निकल गई।

 

29-01-2020
शाबाश मितु' का फर्स्ट लुक रिलीज, तापसी पन्नू निभा रहीं है मिताली राज का रोल

मुंबई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बन रही बायॉपिक का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में तापसी पन्नू मिताली राज के रोल में हैं। पोस्टर में तापसी मिताली राज के गेटअप में काफी कन्विंसिंग लग रही हैं और फैन्स को भी उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। मिताली राज पर बन रही बायॉपिक का नाम 'शाबाश मितु' है और तापसी ने इसका फर्स्ट लुक पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया। साथ ही उन्होंने लिखा, 'मुझसे हमेशा ही यह पूछा गया है कि मेरा फेवरिट मेल क्रिकेटर कौन है, लेकिन उनसे जरूर पूछा जाना चाहिए कि उनकी फेवरिट महिला क्रिकेटर कौन है?' यह वह स्टेटमेंट है, जिसने हर क्रिकेट प्रेमी को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि उसे गेम पसंद है या फिर उस गेम को खेलने वाला जेंडर।' मिताली राज आप एक गेम चेंजर हैं। 

 

 

06-01-2020
जेएनयू हिंसा: मुंबई के कार्टर रोड में जमा हुई फिल्मी हस्तियां,किया विरोध, कही यह बात...

मुंबई। जेएनयू हमले के विरोध फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अनुभव सिन्हा सहित कई फिल्म स्टार मुंबई के कार्टर रोड पर जमा हुए। इस दौरान अनुभव सिन्हा हाथ में तिरंगा लिए नजर आए। वहीं अनुराग कश्यप हाथों में प्लेकार्ड लेकर जेएनयू हमले का विरोध किया। इनके अलावा विरोध में फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, निर्देशक विशाल भारद्वाज और अभिनेता सुशांत सिंह, कुनाल कामरा,तापसी पन्नू, ज़ोया अख्तर, दिया मिर्ज़ा, राहुल बोस समेत कई फ़िल्मी सितारे शामिल हुए।
विशाल भारद्वाज ने इस दौरान एक कविता पढ़ी, रात में सूरज लाने का वादा करके, दिन में रात उगा कर दिखला दी तुमने। पानी-पानी कह कर बरसाया तेजाब और एक आग लगाकर दिखला दी तुमने। हम मायूस नहीं हैं, हम हैरान नहीं हैं। सच भी इतना झूठा लगने लगता है। झूठ भी इतनी सच्चाई से बोलते हो। फर्क कहां करते हो तुम बाशिंदों में, बस मजहब के कांटे पर ही तौलते हो। है दस्तूर की सुबह होने से पहले, रातों का गहरा हो जाना लाजिम है। जुल्म बढ़ाओ अभी तुम्हारे जुल्मों का हद से बाहर हो जाना भी लाजिम है। जैसा सोचा था तु्म वैसे ही निकले,वैसे ही निकले। बांद्रा पर भी लोग हमले के विरोध में जुटे। फिल्मकार हंसल मेहता ने प्रोटेस्ट की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- और यह बांद्रा है। यहां शांतिपूर्ण प्रोटेस्ट जारी है और यह रुकेगा नहीं। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804