GLIBS
19-08-2019
जल्द ही स्मार्ट फोन में ऐसा दिखेगा वाटसऐप

नई दिल्ली। वॉट्सऐप अपने नाम के साथ फेसबुक का नाम जोड़ने वाला है। जल्द ही आपको यह अपडेट देखने को मिल सकता है। वॉट्सऐप ने अपने लेटेस्ट बीटा में यह नया अपडेट पेश कर दिया है। कंपनी ने अपनी ऐप में वॉट्सऐप फार्म फेसबुक टैग को जोड़ दिया है। यह लेटेस्ट बीटा एडिशन एक हफ्ते से भी कम समय में आ जाएगा। मगर कुछ बीटा यूज़र्स को अपनी ऐप में नया नाम दिखाई दे रहा है। यूज़र्स ने वीबीटा इनफो पर फोटो शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वॉट्सऐप में ‘वॉट्सऐप फार्म फेसबुक ’ टैग ऐड कर दिया गया है।

फेसबुक ने वॉट्सऐप को कई साल पहले खरीदा था। मगर इस प्लेटफॉर्म पर फेसबुक का कोई जिक्र नहीं था, हालांकि अब कंपनी का नाम जुड़ने से यूज़र्स को पता चलेगा कि वॉट्सऐप फेसबुक का हिस्सा है। फेसबुक ने कंफर्म किया कि वह वाटसऐप और इंस्टाग्राम का नाम बदलने जा रही है। 

17-05-2019
व्हाट्सएप के ये नए फीचर्स आपके लिए होंगे फायदेमंद

नई दिल्ली। अगर आप व्हाट्सएप का उपयोग करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। व्हाट्सएप लगातार नए फीचर पर काम कर रहा है। जल्द ही व्हाटसएप का नया अपडेट आने वाला है। इस अपडेट में अब स्टिकर को लेकर नोटिफिकेशन दिखेगा। इस नए फीचर का नाम स्टिकर नोटिफिकेशन प्रीव्यू है। व्हाट्सएप इस फीचर को एंड्रायड फोन के लिए लाने वाला है। इसे आईओएस के बीटा वर्जन में पहले ही दिया जा चुका है। ये 2.19.130 एंड्रायड बीटा अपडेट है। अब आपको टैक्स्ट मैसेज और इमोजी की तरह ही स्टिकर का नोटिफिकेशन प्रीव्यू भी दिखेगा। ये जानकारी डब्लूएबीटा इंफो ने दी है।

व्हाट्सएप ने गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के लिए नया अपडेट सबमिट किया है। जल्द ही इसे सभी एंड्रायड डिवाइस के लिए लाया जाएगा। अभी व्हाट्सएप किसी को स्टिकर भेजने पर नोटिफिकेशन में सिर्फ  स्टिकर लिखा दिखाता है। आपको ये किसी ग्रुप में मैसेज भेजने या चैट करने पर दिखाई देता है। अब आपको सीधे स्टिकर दिखेंगे। इससे पहले खबर आई थी कि व्हाट्सएप जल्द ही सभी एंड्रायड यूजर्स के लिए डार्कमोड रिलीज करने वाला है। हालांकि WABetainfo  के मुताबिक व्हाट्सएप बीटा वर्ज 2.19.82 में डार्क मोड का कोड है पर इसे डिसेबल रखा गया है। व्हाट्सएप समय-समय पर नए अपडेट लेकर आता है। कुछ महीनों पहले ही स्टिकर फीचर आया था। ये फीचर लोगों में काफी पसंद किया गया। लोग इमोजी के अलावा इस फीचर का चैट में इस्तेमाल कर रहे हैं। अब इसका प्रीव्यू दिखने से स्टिकर भेजना और आसान हो जाएगा।

19-02-2019
WhatsApp : व्हाट्सएप्प पर रिश्वत मांगने वाला आवास मित्र निलंबित

कोरबा। प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत बनाए जा रहे मकान के लिए जारी होने वाली राशि हितग्राही को मुहैय्या कराने के एवज में सोशल मीडिया व्हाट्सएप्प पर रिश्वत मांगने वाले आवास मित्र को पाली जनपद पंचायत के सीईओ ने बर्खास्त कर दिया है। रिश्वत मांगने वाले आवास मित्र का नाम प्रफुल्ल जायसवाल है। पाली के सीईओ आरपी कौशिक ने अपने जनपद के दूसरे आवास मित्र और इस आवासीय योजना से जुड़े दूसरे कर्मियों को सख्त हिदायत दी है की अगर इस तरह की शिकायत उनको मिली तो इस बार उन्हें कानूनी प्रक्रिया से भी गुजरना पड़ेगा

Advertise, Call Now - +91 76111 07804