GLIBS
30-01-2021
फैंस का इंतजार खत्म, रॉकिंग स्टार यश ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज डेट का किया ऐलान

रायपुर/मुंबई। ‘केजीएफ चैप्टर-1’ की लोकप्रियता को देखते हुए यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इसका सेकंड पार्ट ‘केजीएफ चैप्टर 2’ कैसा धमला मचाएगी। रॉकिंग स्टार यश अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर2’ को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। फैंस इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हालांकि फैंस का इंतज़ार अब खत्म हो गया है। फिल्म के नायक यश ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है। यश ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें लिखा है ‘केजीएफ चैप्टर 2’ 16 जुलाई को थिएटर में रिलीज होगी। इस पोस्टर में यश दमदार लुक में गन पकड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘अपनी सीट बेल्ट बांध लो क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट तय हो गई है।’

17-01-2021
करीना कपूर खान ने इंस्टा पर शेयर की अपने नए घर की तस्वीरें, आखिर शिफ्ट हो ही गई करीना

रायपुर/मुंबई। अपने नए घर में शिफ्ट हो ही गई एक्ट्रेस करीना अपने परिवार के साथ। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। करीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने नए घर की कुछ फोटोज फैन्स के साथ शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर डाली गई एक पोस्ट में उन्होंने अपने कमरे की एक फोटो शेयर की है, जिसे उन्होंने अपने बेड से क्लिक किया है। इस फोटो में उनके बेड का एक कोना, डार्क हार्डवुड फर्श, एक शीशे का दरवाजा जो छत की तरह खुलता है, दिखाई दे रहा है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "नए शुरुआत की ओर!" इसके करीना कपूर के फैन्स और फॉलोवर्स ने उन्हें इस नए के लिए शुभकामवाएं भी दी। सभी ने अलग-अलग तरह से करीना के लिए खुशी जाहिर की।

01-07-2020
भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया में किया खुलासा, कहा- डिप्रेशन में हूं

मुंबई। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट से सबको चौंका दिया है। उन्‍होंने एक शख्‍स का नाम लेते हुए खुलासा किया है कि उसकी वजह से वह अपनी जिदंगी के बुरे दौर से गुजर रही हैं और उनमें बिल्‍कुल भी हिम्‍मत नहीं बची है। रानी ने यह भी कहा कि वह डिप्रेशन में है। रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्रांम पोस्‍ट पर लिखा,' डिप्रेशन से मैं अब बहुत ज्यादा डिस्‍टर्ब परेशान हो चुकी हूं, मैं अक्सर मजबूत बने रहने की और सकारात्मक बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। यह आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी अभद्र बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने इग्‍नोर करने की बहुत कोशिश की।

रानी चटर्जी ने आगे लिखा, मैंने कई लोगों से बात की पर सभी ने कहा कि इग्‍नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं। रानी ने लिखा, 'मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हूं, मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। शायद वह चाहता है कि में अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से मेरी रिक्‍वेस्‍ट है कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार उक्त व्यक्ति होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर मैं यह जानती हूं यह सिर्फ मेरे लिए लिखता है। रानी चटर्जी का यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसपर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

21-06-2020
जानें सोनाक्षी सिन्हा ने डिएक्टिवेट क्यों किया अपना ट्विटर अकाउंट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर स्टार किड्स लोगों के निशाने पर हैं। नेपोटिज़्म से लेकर आउटसाइडर्स-इंसाइडर्स को लेकर लगातार बहस हो रही है। ट्रोलर्स से बचने के लिए स्टार किड्स सोशल मीडिया पर एक्टिव भी नहीं है। वहीं, स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर पहली नेगेटिविटी से बचने के लिए अपने ट्वीट अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया है। खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

उन्होंने अपने ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पोस्ट में बताया कि मेंटल हेल्थ को बचाने के लिए यह उनका पहला कदम है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘अपने मानसिक स्वास्थ्य को बचाने की दिशा में सबसे पहला कदम है खुद को नेगेटिविटी से दूर रखना। इन दिनों ट्विटर कुछ ऐसा ही बन चुका है। इसलिए मैं अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर रही हूं। बाय. शांति में रहो.’ इसके साथ इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में, बाय ट्विटर।’

इतना ही नहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है। उनकी पोस्ट पर अब कोई कमेंट नहीं कर सकता है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनाक्षी सिन्हा को परिवारवाद को लेकर भी लगातार ट्रोल किया जा रहा था। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोनम कपूर को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था जिसके बाद उन्होंने ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया था।

17-02-2020
ए आर रहमान की बेटी के बुर्का पहनने पर तस्लीमा नसरीन ने किया था सवाल, मिला करारा जवाब

नई दिल्‍ली। मशहूर सिंगर ए आर रहमान की बेटी खतीजा अपने बुर्का पहनने को लेकर एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, लेखिका तस्लीमा नसरीन ने  खतीजा द्वारा बुर्का पहनने पर सवाल उठाया था। इसके साथ ही कहा था कि उनकी बेटी को ऐसा देख मुझे घुटन होती है। लेकिन हाल ही में खतीजा ने तस्लीमा को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए करारा जवाब दी है। इसके साथ ही खतीजा ने तस्लीमा को सलाह देते हुए कहा कि अगर मुझे देखकर आपको घुटन होती है तो कृपया ताजी हवा में सांस लें। 

इसके साथ ही खतीजा ने कहा कि नारीवाद का मतलब महिलाओं को नीचा दिखाना नहीं है। बता दें कि तस्लीमा नसरीन ने खतीजा के बुर्का पहनने को लेकर ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, मुझे ए आर रहमान का संगीत बेहद पसंद है। लेकिन जब भी मैं उनकी बेटी को देखती हूं तो मुझे घुटन महसूस होती है। यह मालूम होते हुए काफी दुख होता है कि एक शिक्षित महिला का भी उसके परिवार में आसानी से ब्रेनवॉश कर दिया जाता है। तस्लीमा के इस ट्वीट का जवाब खतीजा रहमान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिया। उन्होंने अपनी पोस्ट में तस्लीमा को संबोधित करते हुए लिखा, केवल एक सार ही हुआ है और यह विषय एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया। तो देश में बहुत कुछ हो रहा है और लोग इस बात से चिंतित हैं कि महिला क्या पोशाक पहनना चाहती है। मैं जीवन में अपने द्वारा चुनी गई चीजों और विकल्पों पर पछतावा नहीं करूंगी। मैं बहुत खुश हूं और मुझे इस बात का गर्व है कि मैं क्या करती हूं और उन लोगों का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे इस तरह स्वीकार किया।


 

15-07-2019
गोलमाल ने जिंदगी बदल दी : रोहित शेट्टी

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार रोहित शेट्टी का कहना है कि फिल्म गोलमाल ने उनकी जिंदगी बदल दी है। रोहित के निर्देशन में बनी फिल्म गोलमाल 14 जुलाई 2006 को रिलीज हुयी थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 13 साल हो गए और इस मौके पर रोहित भावुक होते नजर आए। रोहित ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके लिखा, तकदीर उन्हें प्यार करती है जो बेखौफ होते हैं... ईमानदारी के साथ कड़ी मेहनत कीजिए और अपने दिल की सुनिए... गोलमाल को 13 साल हो गए हैं। एक फिल्म जिसने मेरी किस्मत बदल दी... हमेशा के लिए।

रोहित ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें फिल्म गोलमाल का ऑडियो कैसेट नजर आ रहा है। इसके बाद कैमरा पैन होता है और रोहित के दफ्तर का एंट्रेंस नजर आता है। इसके बाद कैमरा रोहित की सभी फिल्मों के पोस्टर दिखाया जाता है और रोहित कैमरा के सामने से होकर गुजरते हैं। रोहित इन दिनों अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं। अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

30-06-2019
दंगल की अभिनेत्री ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, ये बताया कारण .....

मुंबई। फिल्म दंगल से मशहूर हुई अभिनेत्री ज़ायरा वसीम ने रविवार को बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। जायरा वसीम ने आज एक लम्बे इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए बताया है कि उन्होंने एक्टिंग को अलविदा करने का फ़ैसला लिया है। ज़ायरा वसीम ने बताया है कि उन्हें बॉलीवुड में काम करते हुए पांच साल पूरे हो गए हैं लेकिन वो अपने काम से खुश नहीं हैं। जायरा ने कहा है कि वो इंडस्ट्री में अपनी मुकाम बनाने के चक्कर में अपने ईमान से भटक रही थीं।
अभिनेत्री ने ये भी कहा है कि बॉलीवुड में उनका सफर बहुत थकाऊं रहा है और अब उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला कर लिया है। जायरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, मैंने पांच साल पहले एक फैसला लिया, जिसने मेरी ज़िंदगी पूरी तरह से बदलकर रख दी। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। यहां मुझे बहुत पॉपुलैरिटी मिली, पब्लिक का अटेंशन मिला। मुझे यूथ रोल मॉडल के तौर पर देखा गया। हालांकि ये ऐसा कुछ नहीं था जो मैं करना चाहती थी, या बनना चाहती थी। खासकर मेरे सफल और असफल होने के संबंध में जो बाते हैं वो मैं अब समझने लगी हूं।
उन्होंने लिखा है, मैंने आज पांच साल पूरे कर लिए हैं और मैं ये कंफेस करना चाहती हूं कि मेरी जो पहचान है मैं उससे खुश नहीं हूं। मैं अपने काम से खुश नहीं हूं। अब मुझे ऐसा महसूस होने लगा है कि मैं कोई और बनने के लिए मेहनत कर रही हूं। मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। ये सब मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है।
बॉलीवुड को छोड़ने के ऐलान के साथ ही जायरा ने अपने इंस्टाग्राम से उससे संबंधित सारी तस्वीरें और वीडियो को भी हटा दिया है।
बता दें कि जायरा ने दंगल फिल्म में आमिर खान के साथ एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत तारीफें मिली थीं। इसके बाद ये अभिनेत्री 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नज़र आईं जिसे काफी पसंद किया गया।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804