GLIBS
01-02-2020
पातररास में कन्या के प्रसव का मामला, भाजपा ने जांच दल गठित किया

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा ने दंतेवाड़ा के पातररास कन्या परिसर में अनियमितता की जांच के लिए विधायकों की एक दल गठित किया है। इस दल में विधायक सौरभ सिंह, डमरूधर पूजारी, रजनीश सिंह व रंजना साहू शामिल होंगे। यह दल कन्या परिसर में एक छात्रा की प्रसव कराए जाने की घटना की जांच करेगी साथ ही कन्या परिसर में व्याप्त अनियमितता की जांच कर अपना रिपोर्ट पेश करेगी। 

20-02-2019
लोकसभा चुनाव में हमें प्रत्येक वर्ग का मिलेगा समर्थन : भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील सोनी

जगदलपुर। एक दिवसीय प्रवास पर बस्तर पहुँचे छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने मीडिया से मुखातिब होते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में बस्तर की दोनों सीटों को भारी मतों से जीतने का दावा किया है।

प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील सोनी ने आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार के बाद उस दौरान हुई गलतियों को सुधारा जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव केंद्रीय मुद्दों को लेकर लड़ी जाएगी। बस्तर की दोनों ही लोकसभा सीटों पर भारी मतों से जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में पार्टी के घोषणा पत्र के लिए पहले प्रदेश की जनता से सुझाव लिया जाएगा। प्रदेश के सभी शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में सुझाव पेटियां रखी जाएगी। इसमें जनता अपने सुझाव लिखकर पार्टी को आसानी से अवगत करा सके। जनता के सुझाव के अनुसार ही पार्टी के नेता घोषणा पत्र तैयार करेंगे। उन्होंने केंद्र सरकार की ओर से संचालित योजनाओं तथा उपलब्धियाँ गिनाते हुए कहा कि केंद्र सरकार गरीबों की चिंता करने वाली सरकार है। इसलिए केंद्र सरकार गरीबों का ध्यान रखते हुए ही योजनाएं बनाती है। उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को हर वर्ग के लोगों का समर्थन जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी के कार्यकर्ता परिश्रम की परिकाष्ठा करेंगे। उन्होंने हाल ही में बनी कांग्रेस की सरकार के बारे में कहा कि हर चुनाव के नजदीक आते ही कांग्रेस जनता के बीच भ्रम फैलाने का काम करती है।उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है। भाजपा ने गरीबों को एक रुपये चावल देने का वादा किया था और दिया भी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 तक पूरा देश एक नए रूप में दिखाई देगा। इस दौरान उनके साथ सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व विधायक संतोष बाफना, संगठन महामंत्री डॉ. सुभाऊराम कश्यप, श्रीनिवास राव मद्दी, रामाश्रय सिंह, रजनीश पाणिग्रही और अतुल कौशल उपस्थित थे।

20-10-2018
BJP : आज शाम आएगी भाजपा की पहली सूची, सभी 90 सीटों पर नाम तय

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा की पहली सूची आज शाम 6.30 के बाद आ जाएगी। भाजपा ने सभी 90 सीटों पर नाम तय कर दिए हैं। लेकिन पहली सूची में करीब 60 से 70 नामों का ऐलान किए जाने की संभावना है। 

भाजपा के सूत्रों की मानें तो शाम 6 बजे दिल्ली में अंतिम बैठक होगी। इसके बाद छत्तीसगढ़ विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा। भाजपा के केंद्रीय संंगठन ने सभी सीटों पर नाम तय कर दिए हैं। इनमें से कई वर्तमान विधायकों के टिकट कटने के संकेत मिल रहे हैं। छत्तीसगढ़ में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा को लेकर बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804