GLIBS
31-07-2020
टीवी एंकर ने की फांसी लगाकर खुदकुशी, नहीं मिला सुसाइड नोट

नई दिल्ली। दिल्ली के वेलकम इलाके में शुक्रवार को एक टीवी एंकर ने अपने घर में फांसी लगा कर खुदख़ुशी कर ली। सुसाइड करने वाली टीवी एंकर का नाम प्रियंका जुनेजा बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल प्रियंका के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को दे दिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि प्रियंका जुनेजा हरियाणा के एक प्राइवेट न्यूज़ चैनल में काम करती थी। उससे पहले भी प्रियंका कई मीडिया हाउस में काम कर चुकी थी। पुलिस परिवारीजनों से पूछताछ कर रही है। मौजूदा वक्त में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकर के रूप में कार्यरत थीं। शुरुआती जांच में पता चला है प्रियंका अपनी नौकरी को लेकर काफी परेशान थी।

 

 

27-06-2019
विधायक बेटे की गुंडागर्दी पर टीवी एंकर ने पूछा सवाल, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिया ये जवाब.... 

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय अपने विधायक बेटे और मारपीट के आरोपी आकाश विजयवर्गीय को लेकर पूछे गए एक सवाल पर भड़कते दिख रहे हैं। विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को इंदौर में नगर निगम अधिकारी को खुलेआम बैट से मारा, जिसके बाद कोर्ट ने उनको 11 जुलाई तक के लिए जेल भेज दिया हैं। इस घटना के बाद जब एक निजी टीवी चैनल के एंकर ने कैलाश विजयवर्गीय से फोन पर उनके बेटे की गुंडागर्दी को लेकर सवाल किया और कहा कि आपको इस घटना की निंदा करनी चाहिए।

तब कैलाश विजयवर्गीय भड़क गए और कहा, आप जज हैं क्या? आप ऐसे फैसला नहीं दे सकते। हू आर यू ? क्या है आपकी हैसियत? आप फैसला करेंगे किसी विधायक के बारे में ? अपनी औकात देखिए पहले. इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय गुस्से में फोन काट देते हैं। विजयवर्गीय का ये वीडियो वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही है।  कोई उन्हें 'सत्ता के नशे में चूर बता रहा है तो कोई कह रहा है कि भाजपा को दोनों बाप-बेटे को बाहर कर देना चाहिए। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804