GLIBS
21-10-2020
शहीदी स्मृति दिवस:  शहीदों के परिजनों को श्रीफल-शॉल भेंट कर किया सम्मानित, चौकी प्रभारी ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

कोंडागांव। शहीदी स्मृति दिवस के अवसर पर कोण्डागांव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर बांसकोट पुलिस ने शहीदों के घर जाकर उनके परिवार वालों से भेंट की। उनका हालचाल जाना और उनकी समस्या से अवगत हुए। उन्हें श्रीफल के साथ शाल भेंट कर सम्मानित किया। बाँसकोट चौकी प्रभारी प्रमोद कतलम ने बताया की शहादत दिवस पर चौकी क्षेत्र में आने वाले 16 ग्राम पंचायतों में गरीब तबके के लोग,जिनके पास ठंड में ओढ़ने के लिए चादर नहीं है। ऐसे लोगों को खोज कर ग्राम प्रमुखो के साथ कंबल बांटे गए। उन्होंने कहा कि अब से वे अपनी गाड़ी में 10 कंबल हमेशा रखेंगे ताकि जरूरतमंदों को ठंड की ठिठुरने से बचाने के लिए कंबल दे सके।

 

05-10-2020
चौकी प्रभारी के तबादले को लेकर ग्रामीण पहुँचे एसपी के पास, ट्रांसफर को निरस्त करने की रखी मांग

कांकेर। ग्राम कुर्रूभाट के ग्रामीणों ने हल्बा चौकी प्रभारी के तबादले को निरस्त करने की मांग करते हुए यथावत रखने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि हल्बा चौकी प्रभारी मनोहर सिन्हा जुआ, शराब बनाने जैसे गलत कामों को पकड़कर समाजहित के लिए सराहनीय कार्य कर रहे हैं। उनका तबादला किया जाना सही नहीं है। इसलिए सभी ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर उनका स्थानांतरण आदेश पर रोक लगाने और प्रभार को यथावत रखने की मांग की। इस दौरान यशवंत साहू, गौतम पटेल, बिरेन्द्र महावीर, अभीराम, किशोर, देवीराम साहू, भोजराम साहू, प्रकाश पटेल आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

 

23-06-2019
चौकी प्रभारी ने की आत्महत्या, पुलिस विभाग में हड़कंप, जांच में जुटे अधिकारी

 

झाबुआ। जिले में चौकी प्रभारी उप निरीक्षक भागीरथ प्रसाद ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। खुदकुशी करने का कारण पता नही चल पाया है। घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ। पुलिस अधीक्षक विनीत जैन आदि घटनास्थल पहुंचे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह पेटलावद तहसील के झकनावदा में चौकी प्रभारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि प्रभारी भागीरथ बघेल चौकी के पास ही बने अपने क्वार्टर में रहते थे और यहीं उन्होंने खुदकुशी कर ली। हालांकि खुलासा नहीं हो पाया है कि बघेल ने यह कदम क्यों उठाया।

बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह आज सुबह जब वह नहीं उठे, तो उनके पडोसियों ने आवाज लगाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर पडोसियों ने थाना प्रभारी और अन्य अधिकारीयों को सूचना दी। थाना प्रभारी ने जाकर खिडकी से देखा तो पता चला की वे फांसी पर झूल रहे हैं।पुलिस जांच में जुटी है और आत्महत्या के कारण का पता लगने की कोशिश कर रही है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804