GLIBS
28-11-2019
फोन पर अश्लील बात करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

रायपुर। मोबाइल पर आए दिन लोगों के साथ उल्टी सीधी बात करने वाले मोबाइल धारकों को परेशान करते रहते हैं। इसी कड़ी में मोवा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मोबाइल धारक राजू निवासी लोधीपारा के द्वारा पीड़िता के साथ अश्लील बात की जाती रही। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मोवा थाने में शिकायत की। इस पर थाने में धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

14-10-2019
फर्जी आईडी बनाकर आपत्तिजनक फोटो भेजा, मामला दर्ज

रायपुर। इस्ट्राग्राम, फेसबुक में फर्जी आईडी बनाकर आपत्तिजनक फोटो भेजने की शिकायत देवेंद्र नगर थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 1 देवेंद्र नगर निवासी मंदीर सिंग बग्गा 39 वर्ष पिता जोगेंदर सिंग बग्गा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 19 सितंबर से 12 अक्टूबर के मध्य प्रार्थी की फर्जी आईडी बनाकर इस्ट्राग्राम व फेसबुक पर अश्लील फोटो पोस्ट कर दिया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी 67 बी के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

15-04-2019
Urmila Matondkar: उर्मिला मातोंडकर की रैली में अश्लील नाच !  मांगी पुलिस से सुरक्षा 

मुंबई। हिन्दी फिल्मों से राजनीति में आईं और मुंबई उत्तर से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने आरोप लगाया है कि उनकी रैली में घुसकर कुछ भाजपाइयों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई की और अश्लील नृत्य किए । उन्होंने मुंबई पलिस से सुरक्षा की मांग की है।  उर्मिला मातोंडकर ने मीडिया को बताया कि बोरीवली स्टेशन के पास चुनाव प्रचार के दौरान  भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देखते ही 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद भाजपा के कुछ कार्यकर्ता उनकी रैली में घुस गए और बदतमीजी शुरू कर दी। उर्मिला ने कहा कि वह सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं के आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन से हैरान हैं। यह महज शुरुआत है। यह हिंसक रूप ले सकता है। मैंने पुलिस सुरक्षा के लिए कहा है क्योंकि इससे मेरी जान को खतरा है। मैंने पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। उर्मिला मातोंडकर ने सीधे-सीधे आरोप लगाया कि जो लोग रैली में घुसे थे, वे आम लोग नहीं बल्कि भाजपाई थे। वे अश्लील तरीके से नाच रहे थे और  अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। वे हमारे पास चल रही महिलाओं को डराना चाहते थे। मातोंडकर ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की द्वेषपूर्ण हरकतों और आदर्श आचार संहिता के घोर उल्लंघन से हैरान हूं। मुझे अपनी सुरक्षा और मेरी महिला समर्थकों की गरिमा की रक्षा के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804