GLIBS
27-03-2020
कोरोना की चपेट में आने से हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम का निधन

नई दिल्ली। दुनिया भर में कोरोना वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस से अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित है। वहीं कोरोना वायरस की चपेट में आने से हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम ने दम तोड़ दिया है। मार्क ब्लम के निधन की सूचना उनकी पत्नी जैनेट जैरिश ने ई-मेल के माध्यम से दी। मार्क का इलाज न्यूयार्क के एक अस्पताल में चल रहा था और यहीं पर उन्होंने आखिरी सांस ली। SAG-AFTRA के वाइस प्रेसीडेंट रेबेका डैमेन ने मार्क के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह एक बेहतरीन एक्टर थे और उन्होंने हमेंशा नए जब्जे के साथ अपने काम को किया। मार्क ने न्यूयार्क थियेटर कम्यूनिटी के उत्थान के लिए कई बड़े काम किए। मार्क ने फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बड़ी फिल्में की हैं।    

12-03-2020
फिल्म गजनी का जल्द ही बनेगा सीक्वल, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट के जरिए दिए हिंट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अगली फिल्म उनकी एक हिट फिल्म का सीक्वल हो सकती है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है। आमिर खान अपने फिल्म गजनी 2 में काम करेंगे। दरअसल इस बारे में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ देर पहले ही एक पोस्ट किया है, इसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं कि आमिर खान की सुपर हिट फिल्म गजनी का सीक्वल आ रहा हैं। पोस्ट में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने लिखा है कि यह पोस्ट गजनी के बारे में होने वाला था लेकिन हम भूल गए कि हम कहना क्या चाहते हैं। गजनी में आमिर शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस से पीड़ित थे और इसी का इशारा ट्वीट में किया गया। ट्वीट में आमिर को भी टैग किया गया है। माना जा रहा है कि विक्रम वेधा रीमेक का नाम गजनी 2 हो सकता है। साल 2008 में रिलीज हुई थी। ये पहली बॉलीवुड फिल्म थी इसने 100 करोड़ की कमाई की थी। ये एक रिवेंज ड्रामा थी। अब करीब 12 साल बाद फिल्म के सीक्वल की तैयारी चल रही है। हालांकि आमिर की तरफ से इस ट्वीट पर कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है।

16-02-2020
अवॉर्ड फंक्शन में अक्षय ने मचाया धमाल, लाल घाघरा पहन कर नाचे खिलाड़ी

मुंबई। असम की राजधानी गुवाहाटी में 65वां फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार समारोह के आयोजन का आगाज हो गया है। इस दौरान पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस समारोह में शामिल हुई है। कार्यक्रम में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, तापसी पन्नू और अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सितारें शामिल हुए है। बीती शाम अक्षय कुमार ने अवॉर्ड फंक्शन में धूम मचा दी। कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने अपनी फिल्मों के गाने पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। इसे देख हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर उनके डांस की कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के गाने लाल घाघरा पर डांस कर रहे थे। अक्षय ने केसरी के गाने तेरी मिट्टी पर परफॉर्म किया और देश के जवानों को याद किया।


 

13-02-2020
मशहूर डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का हुआ निधन, बॉलीवुड में फैली शोक की लहर

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का निधन हो गया है। उनका निधन गोवा में हुआ है। बताया जा रहा है रॉड्रिक्स का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। वेंडेल का मृत शरीर उनके गोवा के घर में ही मिला है। वे एक फैशन डिजाइनर के साथ ही साथ लेखक, पर्यावरण एक्टिविस्ट और गे राइट्स पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जाने जाते थे। इन्होंने साल 2003 में अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ की विवादित फिल्म बूम में कैमियो रोल प्ले किया था। इसके अलावा साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म फैशन में अपने आपके कैरेक्टर को प्ले किया था। वेंडेल की गिनती देश के उम्दा फैशन डिजायनर्स में होती थी। 

 

13-02-2020
फैन के परिवार के लिए मसीहा बने राम चरण, वादा किया पूरा

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार एक्टर राम चरण अपने एक फैन के परिवार के लिए बहुत नेक काम किया है। दरअसल नूर मोहम्मद नाम का शख्स साउथ के सुपरस्टार राम चरण, चिरंजीवी और अल्लू अर्जुन का बहुत बड़ा फैन था। इसका पिछले साल 8 दिसंबर को निधन हो गया और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इस फैन के निधन पर शोक भी जताया। तो वहीं राम चरण और अल्लू अर्जुन ने नूर मोहम्मद के परिवार की आर्थिक मदद करने का वादा भी किया था। अब एक्टर राम चरण ने अपना वादा पूरा कर लिया है। नूर मोहम्मद के परिवार से मिलकर उनकी मदद की।

राम चरण ने नूर के परिवार से मुलाकात की और उन्हें 10 लाख रुपये का चेक दिया। इसके साथ ही उन्होंने इस दुख के समय में उनकी हर मुमकिन मदद करने का वादा किया। राम चरण ने उनके परिवार के साथ समय बिताया और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि नूर भाई को हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में उनके इलाज का खर्च चिंरजीवी ने ही दिया था। साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों से दूसरे मेगा स्टार भी मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि, सारी कोशिशों के बाद नूर भाई का निधन हो गया था और इसके बाद टॉलीवुड के कई सितारों ने इस पर दुख भी जताया था। राम चरण  ने उन्हे हाल ही में मिले एक अवॉर्ड को भी नूर भाई को डेडिकेट किया था।

 

13-02-2020
कई रिकॉर्ड तोड़ेगी करण जोहर की अपकमिंग फिल्म

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री अपनी अलग पहचान रखने वाले डायरेक्टर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म "तख्त" सुर्खियों में है। ये एक मल्टीस्टार फिल्म होगी। इसमें निल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान नजर आएंगे। वहीं अब इस फिल्म के बजट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस फिल्म में करोड़ों रुपये खर्च होने वाले हैं। ये फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनने वाली हैं। कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली ये फिल्म सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ देगी। फिल्म में सभी स्टार्स को मार्केट वैल्यू के हिसाब से फीस दी गई हैं। ये भी कहा जा रहा है कि तख्त अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र से भी महंगी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह औरेंगजेब के भाई दारा शिकोह का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। तो वहीं विक्की कौशल मुगल शासक औरेंगजेब की भूमिका में दिखाई देंगे। इतना ही नहीं खबर है कि फिल्म में अनिल कपूर का किरदार औरंगजेब और दारा शिकोह के पिता का होगा। तो वहीं बहन जहां आरा के रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दिखाई देंगी। इसके अलावा जान्हवी कपूर एक कनीज की भूमिका में होंगी। पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा था- तख्त की कहानी मुगल कालीन दौर की है। फिल्म तख्त अगले साल रिलीज होगी।


 

16-11-2019
अभिनेत्री माया साहू पर हुआ हमला, घायल अवस्था में किया गया दुर्ग रेफर

भिलाई। छत्तीसगढ़ी फिल्मों की अभिनेत्री माया साहू पर अज्ञात युवकों ने एसिड फेका है। लेकिन यह अफवाह थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माया साहू पर हमला तो हुआ लेकिन एसिड नहीं बल्कि डंडे से दो युवकों ने उसके सर पर वार किया। सुपेला थाने के टीआई के अनुसार माया साहू को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आयी है, और अभी माया की हालत ठीक है। गौरतलब है कि घायल माया को पहले भिलाई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर बाद में दुर्ग रेफर किया गया है। पुलिस का अनुमान है कि हमलावरों और माया का किसी पुराने झगडे की वज़ह से युवकों ने उस पर हमला किया है। बहरहाल पुलिस भी आरोपियों और घटना की वजह के बारे जानकारी जुटाने में लगी है। जैसे ही फिल्म इंडस्ट्री में इस घटना की खबर फैली है, सभी कलाकार वहां जुटने लगे हैं।

11-10-2019
77 साल के हुए महानायक अमिताभ बच्चन, 5 दशकों से कर रहे लोगों के दिलो पर राज

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का आज 77वां जन्मदिन मना रहे है। महानायक का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को प्रयागराज ( उत्तर प्रदेश ) में हुआ था। अमिताभ बच्चन कई दशकों से पर्दे पर अपने दमदार अभिनय से अमिताभ करोड़ों लोगों के दिल में बसे हुए हैं। पर्दे पर अलग-अलग किरदार को जीवंत बना देने वाले अमिताभ के असल जीवन की कहानी भी किसी सुपरहिट फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन बीते 5 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाए हुआ हैं। साल 1969 में फिल्म 'सात हिन्दुस्तानी' से अपने करियर की शुरुआत की। हालांकि ऐसा नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी पहली ही फिल्म से कोई ऐसा कमाल कर दिया हो। अपने शुरुआती दौर में उन्हें एक या दो नहीं बल्कि 12 फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद जब अमिताभ की हिट फिल्मों का सिलसिला शुरू हुआ तो उन्होंने एक अलग ही रिकॉर्ड बना दिया। अमिताभ बच्चन के बाद इस इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार आए और गए। बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद के न जाने कितने ही रिकॉर्ड बने और टूटे लेकिन अमिताभ बच्चन की फिल्मों ने जो रिकॉर्ड बनाए वो कोई भी स्टार नहीं तोड़ पाया।

शुरुआती करियर में कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद 1973 में ‘जंजीर’ फिल्म की सफलता ने अमिताभ बच्चन की ही नहीं हिंदी सिनेमा की भी तस्वीर बदल दी। उसके बाद तो करीब अगले 4 सालों में ही 1977 तक अमिताभ बच्चन ने ‘अभिमान’, ‘नमक हराम’, ‘कसौटी’, ‘मजबूर’, ‘दीवार’, ‘शोले’, ‘चुपके-चुपके’, ‘मिली’, ‘कभी-कभी’, ‘दो अनजाने’, ‘हेरा-फेरी’, ‘अदालत’, ‘खून पसीना’, ‘परवरिश’ और ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी 15 शानदार फ़िल्में देकर सफलता और लोकप्रियता का नया इतिहास लिख दिया।

इसके बाद 1978 में एक वह दौर आया जब अमिताभ बच्चन ने एक महीने में ही लगातार चार सुपरहिट फिल्में दीं। अमिताभ ने इस वक्त एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया जो अभी तक कोई भी दूसरा हीरो नहीं बना पाया है। ये 4 हफ्ते थे 21 अप्रैल से 12 मई 1978 तक के इस दौरान मुंबई में पहले 21 अप्रैल को अमिताभ बच्चन की ‘कसमे वादे’ रिलीज हुई. उसके अगले हफ्ते 28 अप्रैल को ‘बेशर्म’ रिलीज हुई। फिर 5 मई को ‘त्रिशूल’ लगी तो उसके बाद 12 मई को ‘डॉन’ रिलीज़ हुई. सबसे बड़ी बात ये है कि ये चारों फिल्में हिट रहीं।

 

10-09-2019
कैंसर का इलाज कराकर 11 माह बाद देश लौटे अभिनेता ऋषि कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर का करीब एक वर्ष तक विदेश में इलाज कराने के बाद स्वदेश लौट आए हैं। ऋषि कपूर पिछले लगभग एक साल से न्यूयार्क में उपचार करा रहे थे। वह बीती देर रात पत्नी नीतू कपूर के साथ स्वदेश लौटे। नीतू कपूर इलाज के दौरान उनके साथ देश में ही रहीं।
उन्होंने स्वदेश लौटने की जानकारी स्वयं ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा, “11 माह 11 दिन बाद घर वापसी। सभी को धन्यवाद।” वह न्यूयार्क में इलाज के दौरान भी ट्विटर पर सक्रिय रहे और अपने प्रशंसकों को स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते रहते थे।
विदेश में रहने के दौरान उन्होंने अपने काम को मिस किया, लेकिन उनके परिवार और करीबियों ने उन्हें कभी अकेला महसूस नहीं होने दिया। उनके बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा अक्सर ही उनसे मिलने न्यूयॉर्क पहुंच जाया करते थे। इंडस्ट्री में उनके जानने वाले और करीबियों ने भी समय-समय पर वहां जाकर उनसे मुलाकात की। अब जब ऋषि सबके बीच वापस अपने देश में हैं तो ये सभी के लिए खुशी का पल होगा।



 

14-08-2019
अजय-काजोल की जोड़ी फिर मचायेगी धूम

मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन और काजोल की सुपरहिट जोड़ी फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। अजय देवगन और काजोल फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जोड़ियों में गिने जाते हैं जो पर्सनल लाइफ में जितने पॉपुलर हैं उतने ही सक्सेसफुल प्रोफेशनल फ्रंट पर भी हैं। दोनों काफी समय से फिल्मों में सक्रिय हैं और कई बार साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं। दोनों कलाकार एक साथ फिल्म तानाजी में काम करते नजर आएंगे। अब चर्चा है कि दोनों एक कॉमेडी फिल्म में भी साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि अजय और काजोल फाइनल स्क्रिप्ट के इंतजार में हैं। माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक मैच्योर कपल और उनकी आपसी समझ पर निर्भर होगी। फिल्म के टाइटल को लेकर भी विचार-विमर्श जारी है। फिल्म के लिए रोमांस और क्या, धोखा अराउंड द कॉर्नर और धोखा जैसे नामों पर चर्चा चल रही है। फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होने की संभावना है। अजय और काजोल साथ में राजू चाचा, इश्क, गुंडाराज, प्यार तो होना ही था और दिल क्या करे जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

05-08-2019
मल्टीस्टारर फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं एक्टर्स : अक्षय

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि अब एक्टर्स मल्टीस्टारर फिल्म में काम करना पसंद नहीं करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय ऐसा था जब फिल्ममेकर्स ज्यादा से ज्यादा मल्टी स्टारर फिल्में बनाना चाहते थे लेकिन गुजरते समय के साथ सिल्वर स्क्रीन पर सिंगल हीरो की फिल्मों को क्रेज बढ़ने लगा। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कम ही ऐसे एक्टर्स हैं, जो दूसरे स्टार्स के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं। लेकिन अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें फिल्म में एक से ज्यादा एक्टर होने से फर्क नहीं पड़ता है।

अक्षय ने बताया, ‘मैं ऐसी फिल्म में काम करना चाहता हूं, जिसकी स्टोरी अच्छी होती है। यदि फिल्म अच्छी है तो मुझे उसमें छोटा किरदार निभाने से भी कोई आपत्ति नहीं है। इतनी ही नहीं यदि फिल्म में किसी दूसरे एक्टर का मुझसे बड़ा रोल होगा तब भी मुझे कोई शिकायत नहीं होगी। बस स्क्रिप्ट बेहतरीन होनी चाहिए। अक्षय कुमार ने बिना किसी का नाम लिए बताया कि कई स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्हें मल्टी स्टारर फिल्म में काम करना पसंद नहीं है, क्योंकि उन्हें ऐसी फिल्में करने में शर्म महसूस होती है। अक्षय ने कहा, ह्यमैं किसी का नाम नहीं लूंगा। लेकिन ये एक ऐसे एक्टर हैं जो फिल्म में दो हीरो के सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्म में काम कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर को बहुत शानदार तरीके से बोला कि पहले पोस्टर में मेरा एक अकेले फोटो आएगा। इसके बाद अगले हफ्ते दोनों का साथ में आएगा.। ह्यअकेले क्यों? क्योंकि वो ये दिखाना चाहते हैं कि फिल्म में वही एक लीड हीरो हैं, जबकि फिल्म दो हीरो पर बेस्ड है. लेकिन सोलो पोस्टर के बारे में सुनकर मैं काफी शॉक्ड हुआ था।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804