GLIBS
07-08-2021
तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित पद्मश्री ममूटी के फ़िल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे फैन्स दे रहे बधाई

मुंबई/रायपुर। सुपरस्टार ममूटी ने फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए है। उनकी पहली फिल्म 6 अगस्त 1971 को रिलीज हुई थी। इस मौके पर उनके बेटे और एक्टर दुलकर सलमान ने अपने पिता की फोटो शेयर कर साथ में एक लंबा और दिल को छू लेने वाला नोट लिखा। इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों के हजारों मैसेज आ रहे हैं। बता दें कि एक्टर ममूटी को तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। उन्हें पद्मश्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

07-07-2021
अलविदा यूसुफ साहब, नहीं रहे अभिनय सम्राट, आखिर सबको रुला ही गए ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार

मुंबई/रायपुर। ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर अभिनय सम्राट दिलीप कुमार ने बुधवार सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया। जाते-जाते सबको रुला गए अभिनय सम्राट दिलीप कुमार। बेमिसाल अदाकारी के लिए दिलीप कुमार की अपनी अलग पहचान थी। उनके बाद की पीढ़ियों में जितने बड़े सुपरस्टार आए सब पर दिलीप कुमार की नकल करने का आरोप भी लगता रहा है। दिलीप कुमार अभिनय के लिए मील का पत्थर माने जाते रहे हैं। दुर्भाग्य की बात है कि उनकी पत्नी सायरा बानो ने उनके ही ट्विटर हैंडल से उनकी तबीयत ठीक होने की जानकारी शेयर की थी उनके फैंस से। लेकिन फैंस की खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई और बीमारी से लड़ते लड़ते जिंदगी की जंग हार गए दिलीप कुमार। राम और श्याम का डबल रोल लीडर नया दौर जैसी फिल्में उन्हें अमर रखेगी। कौन भूल पाएगा गोपी के मस्त बिंदास गांव के अल्हड़ युवा गोपी को। फिर चाहे उनकी दूसरे दौर की फिल्में सौदागर, शक्ति, कर्मा जैसी फिल्में क्यों ना हो। देवानंद और राज कपूर जैसे मंझे हुए कलाकारों से उनका मुकाबला था और उन्होंने कभी भी इस मुकाबले में कोई कसर नहीं छोड़ी। शानदार अभिनय स्वाभाविक अभिनय उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा जिंदा रखेगा। अलविदा दिलीप कुमार सलाम दिलीप कुमार।

18-05-2021
‘एक रिश्ता : द बॉन्ड ऑफ लव’ के 20 और ‘अंदाज’ के 18 साल पूरे होने का जश्न मना रहा जी बॉलीवुड 

मुंबई/रायपुर। फिल्मकार सुनील दर्शन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने अब तक के सफर में एक रिश्ता द बॉन्ड ऑफ लव, अंदाज़, जानवर और हां मैंने भी प्यार किया जैसी कई यादगार फिल्में दी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में दशक के सबसे बड़े कलाकारों को पेश किया और उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का जरिया बने। अब 101 प्रतिशत शुद्ध बॉलीवुड चैनल जी बॉलीवुड उनके, उनके सिनेमा और उनकी उपलब्धियों के सम्मान में 101 प्रतिशत शुद्ध ड्रामा की गारंटी के साथ 18 मई को सुबह 11:30 बजे और 23 मई को दोपहर 2 बजे, क्रमशः उनकी दो सुपरहिट फिल्मों ‘एक रिश्ता द बॉन्ड ऑफ लव’ और ‘अंदाज़’ का जश्न मना रहा है। जहां एक रिश्ता, 20 साल पूरे कर चुकी है, वहीं अंदाज को 18 वर्ष पूरे हो चुके हैं। इस सफर को याद करते हुए सुनील दर्शन ने कहा, फिल्म जानवर के साथ अक्षय कुमार से हमारा रिश्ता शुरू हुआ था, जो अक्षय के एक सुस्त दौर के बाद उनकी पहली सफल फिल्म थी। इसके बाद एक रिश्ता के साथ उन्होंने एक नई छलांग लगाई, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ काम करते हुए बखूबी अपना किरदार निभाया। इसके बाद हमने साथ में ‘हां मैंने भी प्यार किया’, ‘अंदाज़’, ‘तलाश’, ‘मेरे जीवन साथी’ और ‘दोस्ती फ्रेंड्स फॉरएवर’ जैसी फिल्में की थीं। अक्षय कुमार बताते हैं, कुछ यादें वक्त के साथ धुंधली हो जाती हैं, लेकिन 'एक रिश्ता' वाकई एक यादगार अनुभव था, क्योंकि इसमें एक ऐसा रिश्ता था, जिससे मैं गहराई से जुड़ गया। इसमें अमिताभ बच्चन के साथ कास्ट किए जाने से मैं और भी ज्यादा उत्साहित था। इस फिल्म को लगातार अपना प्यार देने के लिए मैं दर्शकों का शुक्रगुजार हूं।

23-11-2020
बॉलीवुड ड्रग्स और सुशांत सिंह राजपूत केस में एसीबी का कसता शिकंजा और सामने आते नाम, और कितने बाकी है

रायपुर/मुंबई। एनसीबी का श‍िकंजा ड्रग्स केस में बॉलीवुड और टीवी जगत की दुनिया में कसता ही जा रहा है। ड्रग्स एंगल में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती फसी। रिया के बाद कई बॉलीवुड और टीवी सितारों का नाम एक बाद एक आता गया। अब ड्रग्स मामले में कॉमेड‍ियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाच‍िया के नाम ने सभी को चौंका दिया है। ड्रग्स केस में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण का नाम आने से पूरे फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया था। सुशांत केस के ड्रग्स एंगल में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था।

रिपोर्ट्स थीं कि सुशांत के फार्महाउस पर होने वाली पार्टी में श्रद्धा भी शामिल थी। सारा अली खान का नाम भी ड्रग्स एंगल में आया था।  रिपोर्ट्स थीं कि सुशांत के फार्महाउस में जहां ड्रग्स पार्टी भी हुआ करती थी। ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल का नाम भी चौंकाने वाला था। अर्जुन की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को भी एनसीबी ने ड्रग्स केस में पकड़ा। टीवी एक्ट्रेस अबीगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड कोर‍ियोग्राफर सनम जौहर भी ड्रग्स केस में फंस चुके हैं। ताजा नाम कॉमेड‍ियन भारती सिंह और उनकर पति हर्ष लिंबाच‍िया का है। अब और कितने नाम सामने आएंगे पता नहीं।

22-11-2020
एक्टिंग छोड़ कर मजहब की राह पर जाने वाली एक्ट्रेस सना खान मौलाना मुफ़्ती अनस से शादी कर फिर एक बार सुर्खियों में

रायपुर/मुंबई। एक बार फिर सुर्खियों में अभिनेत्री सना खान आ गयी। सना खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया था। उनके इस फैसले पर खूब रिएक्शन आए थे। वहीं, अब सना खान ने एक बार फिर से सबको हैरान कर दिया है। दरअसल, सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी रचा ली है। सना खान ने 21 नवंबर 2020 को मुफ्ती अनस के साथ शादी कर ली है। उनकी शादी का कार्यक्रम सूरत में हुआ था। यही नहीं, सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस की शादी के कई वीडियो भी सामने आए हैं। जो वीडियोज सामने आए हैं, उस वीडियो में सना खान अपने पति मुफ्ती अनस के साथ सीढ़ियों से उतर रही हैं। वहीं, एक वीडियो में वह अपने पति को केक खिला रही हैं।

 

12-10-2020
फिल्म इंडस्ट्री की छवि धूमिल करने से नाराज सिनेमा जगत ने दिल्ली हाई कोर्ट में दायर की याचिका

मुंबई। फिल्म कंपनियों और संस्थाओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में सोमवार को फिल्म इंडस्ट्री की छवि बिगाड़ने को लेकर याचिका दायर की है। दरअसल यह याचिका बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए की गई है। याचिका दायर करने वालों में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा, फरहान अख्तर और अजय देवगन की कम्पनियों समेत कई बड़े प्रोडक्शन हाउसेज शामिल हैं। याचिका में ना सिर्फ मीडिया ट्रायल को रोकने बल्कि न्यूज़ चैनल्स से प्रोग्राम कोड का पालन करते हुए छवि ख़राब करने वाले कंटेंट को हटाने की भी मांग की गई है। आरोप है कि चैनलों ने बॉलीवुड को लेकर भद्दी भाषा इस्तेमाल करते हुए छवि बिगाड़ने की कोशिश की है। याचिका के लिए 34 बड़े प्रोडक्शन हाउस और 4 फ़िल्म संस्थाएं एक साथ आई हैं। याचिका दायर करने वालों में मैकगफिन पिक्चर्स, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, कबीर खान फिल्म्स, लव फिल्म्स,राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, रिलायंस बिग एंटरटेनमेंट, रील लाइफ प्रोडक्शंस, रोहित शेट्टी पिक्चर्स, रॉय कपूर प्रोडक्शंस, सलमान खान वेंचर्स, सोहेल खान प्रोडक्शंस, वन इंडिया स्टोरीज, द प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया, द सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन, द फिल्म ऐंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन शामिल हैं। इसके साथ ही आमिर खान प्रोडक्शंस, ऐड-लैब फिल्म्स, अजय देवगन फिल्म्स, आंदोलन फिल्म्स, अनिल कपूर फिल्म ऐंड कम्युनिकेशन नेटवर्क, अरबाज खान प्रोडक्शंस, आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस, बीएसके नेटवर्क ऐंड एंटरटेनमेंट, केप ऑफ गुड फिल्म्स, क्लीन स्लेट फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शंस, एमे एंटरटेनमेंट ऐंड मोशन पिक्चर्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट, फिल्मक्राफ्ट प्रोडक्शंस, होम प्रोडक्शन,  सिख्या एंटरटेनमेंट, टाइगर बेबी डिजिटल, विनोद चोपड़ा फिल्म्स, विशाल भारद्वाज फिल्म और यशराज फिल्म्स शामिल है।

 

25-07-2020
एक पूरा गैंग मेरे खिलाफ इंडस्ट्री में फैला रहा है अफवाह : एआर रहमान

मुंबई। ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान ने फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि एक पूरा गैंग मेरे खिलाफ इंडस्ट्री में अफवाह फैला रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे बारे में ऐसी खबरें फैलाई जा रही है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में मुझे काम नहीं मिल रहा है। ये केवल मुझे परेशान करने के लिए किया जा रहा है। बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का म्यूजिक एआर रहमान ने ही कंपोज किया है। एक इंटरव्यू में रहमान ने पूछा गया कि तमिल सिनेमा की अपेक्षा हिंदी सिनेमा में कम फिल्मों में काम क्यों करते हैं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अच्छी फिल्मों के लिए मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि कोई गैंग है,जो गलत खबरें फैला रहा है। रहमान ने कहा, 'मुकेश छाबड़ा मेरे पास आये थे और मैंने उन्हें दो दिन में गाना तैयार करके दिया था। रहमान ने कहा कि लोग चाहते हैं कि मैं उनके लिए काम करूं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो नहीं चाहते कि मुझे काम मिले। रहमान ने आगे कहा कि मैं तकदीर में विश्वास करता हूं और मैं मानता हूं कि सब कुछ आपके पास ईश्वर के जरिए आता है। इसलिए मैं अपनी फिल्में कर रहा हूं। लेकिन आप सभी का मेरे पास आने के लिए स्वागत है।

30-06-2020
आमिर खान के स्टाफ में निकले कोरोना संक्रमित

मुंबई। कोरोना की रफ्तार थम नहीं रही है और रोजाना इस बीमारी के शिकार लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र और विशेषकर मुंबई में कोरोना बुरी तरह से पैर पसार हो चुका है।फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी लगातार इस खतरनाक बीमारी के चपेट में आ रहे हैं। खबर मिली है कि बॉलीवुड स्टार आमिर खान की टीम में 7 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।आमिर खान का रसोइया, सुरक्षाकर्मी सहित 7 लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए। सभी को क्वारंटाइन किया गया है। आमिर ने ट्वीटर पर बीएमसी ऑफिशियल को धन्यवाद दिया है जिन्होंने फौरन अपना काम शुरू कर दिया है। आमिर खान अपने परिवार के लिए चिंतित हैं। खबर है कि आमिर खान, उनकी मां और परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है और अब रिपोर्ट का इंतजार है। आमिर खान 15 जुलाई से अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू करने वाले थे, जो अब संभव नहीं लग रहा है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804