GLIBS
25-07-2020
एक पूरा गैंग मेरे खिलाफ इंडस्ट्री में फैला रहा है अफवाह : एआर रहमान

मुंबई। ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान ने फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि एक पूरा गैंग मेरे खिलाफ इंडस्ट्री में अफवाह फैला रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे बारे में ऐसी खबरें फैलाई जा रही है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में मुझे काम नहीं मिल रहा है। ये केवल मुझे परेशान करने के लिए किया जा रहा है। बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का म्यूजिक एआर रहमान ने ही कंपोज किया है। एक इंटरव्यू में रहमान ने पूछा गया कि तमिल सिनेमा की अपेक्षा हिंदी सिनेमा में कम फिल्मों में काम क्यों करते हैं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अच्छी फिल्मों के लिए मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि कोई गैंग है,जो गलत खबरें फैला रहा है। रहमान ने कहा, 'मुकेश छाबड़ा मेरे पास आये थे और मैंने उन्हें दो दिन में गाना तैयार करके दिया था। रहमान ने कहा कि लोग चाहते हैं कि मैं उनके लिए काम करूं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो नहीं चाहते कि मुझे काम मिले। रहमान ने आगे कहा कि मैं तकदीर में विश्वास करता हूं और मैं मानता हूं कि सब कुछ आपके पास ईश्वर के जरिए आता है। इसलिए मैं अपनी फिल्में कर रहा हूं। लेकिन आप सभी का मेरे पास आने के लिए स्वागत है।

30-06-2020
आमिर खान के स्टाफ में निकले कोरोना संक्रमित

मुंबई। कोरोना की रफ्तार थम नहीं रही है और रोजाना इस बीमारी के शिकार लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र और विशेषकर मुंबई में कोरोना बुरी तरह से पैर पसार हो चुका है।फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी लगातार इस खतरनाक बीमारी के चपेट में आ रहे हैं। खबर मिली है कि बॉलीवुड स्टार आमिर खान की टीम में 7 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।आमिर खान का रसोइया, सुरक्षाकर्मी सहित 7 लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए। सभी को क्वारंटाइन किया गया है। आमिर ने ट्वीटर पर बीएमसी ऑफिशियल को धन्यवाद दिया है जिन्होंने फौरन अपना काम शुरू कर दिया है। आमिर खान अपने परिवार के लिए चिंतित हैं। खबर है कि आमिर खान, उनकी मां और परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है और अब रिपोर्ट का इंतजार है। आमिर खान 15 जुलाई से अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू करने वाले थे, जो अब संभव नहीं लग रहा है।

16-06-2020
रवीना ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री गंदी राजनीति मन खट्टा कर देती है

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से एक और पूरा देश सदमे में है वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के कई सितारे फिल्म इंडस्ट्री के अंदर की गड़बड़ी की ओर इशारा कर रहे हैं। रवीना टंडन ने ट्विटर पर भड़ास निकाली है। रवीना ने ट्वीट किया, “आपको बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, फाइट बैक करना पड़ता है, कुछ सर्वाइव करते हैं कुछ नहीं। जब आप सच बोलते हैं तो आपको झूठा, पागल, सायकॉटिक प्रचारित कर दिया जाता है। रवीना ने कहा, “वह आभारी हैं इंडस्ट्री ने काफी कुछ दिया है लेकिन कुछ लोगों की गंदी राजनीति मन खट्टा कर देती है। गंदी राजनीति हर जगह होती है। मुझे अपनी इंडस्ट्री से प्यार है लेकिन हां, प्रेशर काफी ज्यादा है। यहां अच्छे लोग हैं और ऐसे लोग भी हैं,जो गंदा काम करते हैं। हर तरह के लोग हैं लेकिन दुनिया ऐसी ही है।”

14-06-2020
इमोशनल कविता लिखकर सुशांत सिंह राजपूत ने मां के लिए लिखी थी आखिरी पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदखुशी कर ली है। एक्टर के निधन से इस वक्त पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से एक्ट‍िव थे। उनका आखिरी पोस्ट अपनी मां के नाम है। उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए अंग्रेजी में एक बेहद इमोशनल कविता लिखी थी। यह पोस्ट 3 जून की है। सुशांत ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत... मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने...और एक क्षणभंगुर जीवन... दोनों के बीच बातचीत... मां।' बता दें कि सुशांत की मां का देहांत बहुत पहले हो चुका था, जब सुशांत 16 साल के थे। वे अपनी मां के बहुत करीब थे। वे कई बार सोशल मीडिया पर मां के प्रति प्रेम को जता चुके हैं।

06-06-2020
यामी ने कहा,एक अभिनेत्री के रूप में तलाशने के लिए बहुत कुछ है

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा कि वह विभिन्न भूमिकाएं अदा कर आश्चर्य को बरकरार रखना पसंद करेंगी। फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल पूरे कर चुकी यामी अधिक कहानियों और शैलियों में काम करने के लिए उत्सुक हैं। यामी ने कहा, "यदि इंडस्ट्री की अपनी यात्रा को संक्षेप में कहना हो, तो मैं कहूंगी कि मैं सभी के प्रति धन्यवाद व्यक्त करती हूं। इसमें मेरी प्रतिभा पर विश्वास करने वाले फिल्म निर्माताओं और कुछ खास लोगों सहित जीवन का वह चरण भी शामिल है, जब मैंने जिस तरह प्लानिंग की और सफल नहीं हुई। ऐसा इसलिए है क्योंकि जीवन के इस फेज ने मुझे और अधिक मजबूत बना दिया है।" यामी ने कहा कि उन्होंने अपने उतार-चढ़ाव से बहुत कुछ सीखा है। यामी ने जीवन का आभार जताते हुए कहा, "इसने मुझे धैर्य रखने में मदद की। इसने मुझे अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखने में मदद की, इसलिए मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।" यामी ने कहा, "यात्रा अभी भी जारी है और एक अभिनेत्री के रूप में तलाशने के लिए बहुत कुछ है। अभी तक कई कहानियों और शैलियों का पता लगाना बाकी है। बहुत सारे फिल्म निर्माता और लेखक हैं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं।" 'बाला' जैसी फिल्म का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसी कई भूमिकाएं निभानी हैं, जो उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दें। यामी ने साल 2012 में आई फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने 'बदलापुर', 'सनम रे','काबिल', 'सरकार 3', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'बाला' जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

 

 

30-04-2020
इरफान खान के निधन के दुःख से संभला नहीं था बॉलीवुड के ऋषि कपूर भी साथ छोड़ गए, गम में डूबे चाहने वाले

रायपुर। बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान के निधन के सदमे से उबरा भी नहीं था की अपने समय के चॉकलेटी हीरो रोमांटिक ब्वॉय ऋषि कपूर चल बसे। बाल कलाकार के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाले ऋषि कपूर ने बतौर हीरो अपनी पहली फिल्म बॉबी से ही अपनी पहचान बना ली थी। अपने जमाने की सुपर डुपर हिट बॉबी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी। बॉबी कठिन दौर से गुजर रहे आरके स्टूडियो और कपूर खानदान के लिए वरदान साबित हुई थी। बॉबी मेरा नाम जोकर के फ्लॉप होने के बाद आई थी और उसके बाद फिर आरके स्टूडियो और ऋषि कपूर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। देवानंद और राजेश खन्ना के बाद लड़कियों में जबरदस्त क्रेज बनाने में सफल रहे थे।

नीतू सिंह के साथ उनकी जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर हिट हुई और उसके बाद दोनों ने विवाह कर रियल लाइफ में भी उसे सुपर डुपर हिट साबित कर दिया था। ऋषि कपूर अभी हाल ही में कैरेक्टर आर्टिस्ट के रूप में भी नजर आने लगे थे और उन्होंने कुछ फिल्मों में बहुत ही शानदार अभिनय करके अपनी वापसी को भी यादगार बना दिया था। कैंसर से लड़ रहे थे वे। इरफान खान की तरह और इरफान खान के बाद वह भी आज ना केवल बॉलीवुड कपूर खानदान को छोड़कर गए हैं सारे देश में फैले अपने लाखों-करोड़ों फैन को भी रोता छोड़ गए।

27-03-2020
कोरोना की चपेट में आने से हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम का निधन

नई दिल्ली। दुनिया भर में कोरोना वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस से अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित है। वहीं कोरोना वायरस की चपेट में आने से हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम ने दम तोड़ दिया है। मार्क ब्लम के निधन की सूचना उनकी पत्नी जैनेट जैरिश ने ई-मेल के माध्यम से दी। मार्क का इलाज न्यूयार्क के एक अस्पताल में चल रहा था और यहीं पर उन्होंने आखिरी सांस ली। SAG-AFTRA के वाइस प्रेसीडेंट रेबेका डैमेन ने मार्क के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह एक बेहतरीन एक्टर थे और उन्होंने हमेंशा नए जब्जे के साथ अपने काम को किया। मार्क ने न्यूयार्क थियेटर कम्यूनिटी के उत्थान के लिए कई बड़े काम किए। मार्क ने फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बड़ी फिल्में की हैं।    

12-03-2020
फिल्म गजनी का जल्द ही बनेगा सीक्वल, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट के जरिए दिए हिंट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अगली फिल्म उनकी एक हिट फिल्म का सीक्वल हो सकती है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है। आमिर खान अपने फिल्म गजनी 2 में काम करेंगे। दरअसल इस बारे में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ देर पहले ही एक पोस्ट किया है, इसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं कि आमिर खान की सुपर हिट फिल्म गजनी का सीक्वल आ रहा हैं। पोस्ट में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने लिखा है कि यह पोस्ट गजनी के बारे में होने वाला था लेकिन हम भूल गए कि हम कहना क्या चाहते हैं। गजनी में आमिर शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस से पीड़ित थे और इसी का इशारा ट्वीट में किया गया। ट्वीट में आमिर को भी टैग किया गया है। माना जा रहा है कि विक्रम वेधा रीमेक का नाम गजनी 2 हो सकता है। साल 2008 में रिलीज हुई थी। ये पहली बॉलीवुड फिल्म थी इसने 100 करोड़ की कमाई की थी। ये एक रिवेंज ड्रामा थी। अब करीब 12 साल बाद फिल्म के सीक्वल की तैयारी चल रही है। हालांकि आमिर की तरफ से इस ट्वीट पर कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है।

16-02-2020
अवॉर्ड फंक्शन में अक्षय ने मचाया धमाल, लाल घाघरा पहन कर नाचे खिलाड़ी

मुंबई। असम की राजधानी गुवाहाटी में 65वां फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार समारोह के आयोजन का आगाज हो गया है। इस दौरान पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस समारोह में शामिल हुई है। कार्यक्रम में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, तापसी पन्नू और अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सितारें शामिल हुए है। बीती शाम अक्षय कुमार ने अवॉर्ड फंक्शन में धूम मचा दी। कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने अपनी फिल्मों के गाने पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। इसे देख हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर उनके डांस की कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के गाने लाल घाघरा पर डांस कर रहे थे। अक्षय ने केसरी के गाने तेरी मिट्टी पर परफॉर्म किया और देश के जवानों को याद किया।


 

13-02-2020
मशहूर डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का हुआ निधन, बॉलीवुड में फैली शोक की लहर

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का निधन हो गया है। उनका निधन गोवा में हुआ है। बताया जा रहा है रॉड्रिक्स का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। वेंडेल का मृत शरीर उनके गोवा के घर में ही मिला है। वे एक फैशन डिजाइनर के साथ ही साथ लेखक, पर्यावरण एक्टिविस्ट और गे राइट्स पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जाने जाते थे। इन्होंने साल 2003 में अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ की विवादित फिल्म बूम में कैमियो रोल प्ले किया था। इसके अलावा साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म फैशन में अपने आपके कैरेक्टर को प्ले किया था। वेंडेल की गिनती देश के उम्दा फैशन डिजायनर्स में होती थी। 

 

13-02-2020
फैन के परिवार के लिए मसीहा बने राम चरण, वादा किया पूरा

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार एक्टर राम चरण अपने एक फैन के परिवार के लिए बहुत नेक काम किया है। दरअसल नूर मोहम्मद नाम का शख्स साउथ के सुपरस्टार राम चरण, चिरंजीवी और अल्लू अर्जुन का बहुत बड़ा फैन था। इसका पिछले साल 8 दिसंबर को निधन हो गया और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इस फैन के निधन पर शोक भी जताया। तो वहीं राम चरण और अल्लू अर्जुन ने नूर मोहम्मद के परिवार की आर्थिक मदद करने का वादा भी किया था। अब एक्टर राम चरण ने अपना वादा पूरा कर लिया है। नूर मोहम्मद के परिवार से मिलकर उनकी मदद की।

राम चरण ने नूर के परिवार से मुलाकात की और उन्हें 10 लाख रुपये का चेक दिया। इसके साथ ही उन्होंने इस दुख के समय में उनकी हर मुमकिन मदद करने का वादा किया। राम चरण ने उनके परिवार के साथ समय बिताया और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि नूर भाई को हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में उनके इलाज का खर्च चिंरजीवी ने ही दिया था। साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों से दूसरे मेगा स्टार भी मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि, सारी कोशिशों के बाद नूर भाई का निधन हो गया था और इसके बाद टॉलीवुड के कई सितारों ने इस पर दुख भी जताया था। राम चरण  ने उन्हे हाल ही में मिले एक अवॉर्ड को भी नूर भाई को डेडिकेट किया था।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804