GLIBS
19-10-2019
ठेकेदार की मिली सिर कटी लाश, पुलिस जुटी जांच में

रायगढ़। जिंदल एयरस्ट्रिप से लगे इलाक़े में उस वक्त सनसनी फैल गई जब इलाके में एक अधेड़ युवक के सिर कटी लाश मिली। सूचना मिलते ही तत्काल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस अधीक्षक, कोतरारोड टीआई, फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची। मृतक जिंदल में ठेकेदारी कार्य करता था,जिसका नाम संदीप सिंह व आयु लगभग 45 वर्ष है। लाश का सिर गायब है। मृतक की लाश 3 टुकड़ों में मिली है। बहरहाल मृतक के सिर की तलाश जारी है। मृतक के परिजनों ने उंगलियों की अंगूठी देख उसकी पहचान संदीप सिंह के रूप में की। मृतक की मोटर सायकिल किरोड़ीमल रेलवे स्टेशन में खड़ी मिली है। शनिवार को कोतरारोड थाना क्षेत्र में सिर कटी लाश मिलने की जानकारी जब पुलिस को लगी तो स्वयं पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शव की शिनाख्त के लिए आसपास के गांवों में खोजबीन शुरू कर दी। संदीप सिंह की हत्या किस वजह से और किसने की है इस बात का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। वहीं एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है ताकि फॉरेंसिक मामलों की भी जांच की जा सके और आरोपी तक पहुंचा जा सके। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात से मृतक घर से लापता था, जिसकी सूचना परिजनों ने थाने में दी थी। 

 

26-06-2019
सैनिक अधिकारी ने खुद को मारी गोली, स्थिति चिंताजनक, पुलिस जुटी जांच में 

इंदौर। सैनिक अधिकारी के खुद को गोली मारने का मामला सामना आया है। हादसा इंदौर के पास  महू का है। बताया जा रहा है कि यहां एक सैन्य अधिकारी ने खुद को गोली मार ली। सूचना मिलने पर आनन-फानन में अधिकारी को महू आर्मी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें लखनऊ आर्मी अस्पताल रैफर कर दिया गया। अधिकारी की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना के बाद थाना प्रभारी जांच के लिए पहुंचे। हालांकि अभी तक स्पष्ट नही हो पाया है कि अधिकारी ने खुद को गोली क्यो मारी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 
मिली जानकारी अनुसार कर्नल अभिजीत त्रिपाठी ने बेरछा रोड स्थित अपने निवास पर मंगलवार को खुद को गोली मार ली थी। अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उन्होंने अपने चेहरे पर गोली मारी थी। इसके बाद उन्हें तत्काल महू आर्मी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उनकी हालत गंभीर देख उन्हें लखनऊ आर्मी अस्पताल रिफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिस्टल बरामद की और घर की तलाशी ली। बताया जा रहा है अधिकारी छुट्‌टी पर चल रहे थे। उन्होंने खुद को गोली क्यों मारी इसका कारण सामने नहीं आया है। सूचना के बाद बुधवार को थाना प्रभारी अरुण सोलंकी जांच के लिए पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी और विभिन्न बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। 

 

16-06-2019
युवक की ट्रेन से कटकर मौत, पुलिस जुटी जांच में 

 

रायपुर। राजधानी के आमानाका थाना क्षेत्र के ओव्हरब्रिज के नीचे आज दोपहर एक युवक की सिरकटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची आमानाका थाना पुलिस ने पंचनामा कर शव को मरचुरी में रखवा दिया है। आमानाका थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि आज दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस को सूचना मिली कि ओव्हरब्रिज के पास रेल पटरी के किनारे एक युवक की सर कटी लाश मिली है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र करीब 30-35 वर्ष के आसपास है। पूरी घटना आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है। पुलिस मामले में पंचनामा कर शव को मरचुरी में रखवा दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804