GLIBS
12-06-2019
एमपी के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा की हार्ट अटैक से मौत, गए थे केदारनाथ यात्रा पर 

भोपाल। उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में केदारनाथ यात्रा पर जा रहे मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे शिवनारायण मीणा रुद्रप्रयाग के हनुमान मंदिर आश्रम में रुके थे। आज उन्हें अचानक सीने में तेज दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग पहुंचाया गया।  अस्पताल के डॉक्टर्स ने मीणा को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि शिवनारायण मीणा का नाम मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शुमार रहा है। वह कई बार विधायक रहने के साथ ही दिग्विजय सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रहे। रुद्रप्रयाग अस्पताल से पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा के पार्थिव शरीर को मध्य प्रदेश के लिए रवाना कर दिया गया है। मीणा को कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का करीबी माना जाता था। मीणा चाचौड़ा विधानसभा से चार बार विधायक और राज्य में दो बार मंत्री रह चुके हैं। मीणा के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है।

12-06-2019
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मंत्री मीणा के निधन पर शोक व्यक्त किया

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मीणा मृदुभाषी-मिलनसार जनप्रतिनिधि थे। उन्होंने मंत्री रहते हुए प्रदेश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया। वे समाज के विकास के लिए जीवन पर्यन्त समर्पित रहे। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवार को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। वहीं कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजन को यह आघात सहने की शक्ति दे।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने शोक संदेश में कहा कि पूर्व मंत्री शिवनारायण मीना के निधन का समाचार दु:खद है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना है। मीणा का कल उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनका अंतिम संस्कार कल उनके गृहग्राम चाचौड़ा के कीताखेड़ी में किया जाएगा।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804