GLIBS
15-05-2020
जानें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ लॉक डाउन में कहां होगी रिलीज

मुंबई। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। इस महामारी के कारण करीब तीन महीने से दुनिया के अरबों लोग अपने घरों में कैद हैं। भारत भी कोविड-19 से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। बॉलीवुड भी इसके असर से अछूता नहीं रहा है। कई फिल्मों की शूटिंग टालनी पड़ गई और कई शूट फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी। बिग बी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुलाबो-सिताबो भी इसकी भेंट चढ़ गई। अब दर्शक इस फिल्म का थियेटर में मजा नहीं ले सकेंगे। इस फिल्म को अब ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

लॉक डाउन के कारण फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। इसे देखते हुए गुलाबो-सिताबो के डायरेक्टर ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने का फैसला कर लिया है। 12 जून को अमेजन प्राइम पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। खुद आयुष्मान खुराना ने इस बात की जानकारी सार्वजनिक की है।

आयुष्मान खुराना ने दी जानकारी :
दरअसल विकी डोनर, शुभ मंगल सावधान, ड्रीम गर्ल, बाला और दम लगा के हईसा जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। आयुष्मान ने फिल्म गुलाबो-सिताबो का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा। इस 12 जून को अमेजन प्राइम पर फर्स्ट डे-फर्स्ट स्ट्रीम करने के लिए एडवांस में बुक कर रहे है।

बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। पहले फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा घरों पर ताला लगा और फिल्म की रिलीज टल गई। फिल्म गुलाबो-सिताबो की कहानी लखनऊ में सेट है, जो एक मकान मालिक और किराएदार की लगातार होने वाली लड़ाई की कहानी है। आयुष्मान किराएदार बने हैं और अमिताभ बच्चन मकान मालिक की भूमिका निभा रहे हैं। अब यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी।

05-05-2020
आयुष्मान खुराना ने ट्वीट कर हंदवाड़ा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, शेयर की ये कविता...

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के हंदवाड़ा में 4 मई को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक कर्नल और एक मेजर समेत पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए। इससे पूरे देश में गम का माहौल है।  इस मुठफेड़ को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी इन शहीदों की शहादत पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। आयुष्मान ने हंदवाड़ा में शहीद हुए जवानों के लिए एक भावुक कर देने वाली कविता लिखी है।

उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'देश का हर जवान बहुत खास है, है लड़ता जब तक श्वास है, परिवारों के सुखों का कारावास है, शहीदों की माओं का अनंत उपवास है, उनके बच्चों को कहते सुना है, पापा अभी भी हमारे पास हैं।' आयुष्मान खुराना की इस कविता को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आए थे। इसमें उन्होंने जितेंद्र कुमार के साथ काम किया था। अब आयुष्मान की आगामी फिल्म गुलाबो सिताबो है, लेकिन लॉक डाउन की वजह से यह रिलीज नहीं हो पा रही है। इसमें आयुष्मान के साथ महानायक अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

05-03-2020
कोरोना वायरस को फैलते देख चिंतित हुई ताहिरा कश्यप, एयरपोर्ट का अनुभव किया शेयर

 

मुंबई। भारत में कोरोना वायरस के कई मामले सामने आ चुके है। इसके चलते आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखिका ताहिरा कश्यप ने भी सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट लिखी है। इसमें उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखे नजारे के बारे में बताया। पोस्ट में लिखा कि दिल्ली की ट्रिप... एयरपोर्ट पर प्रवेश करते ही मैंने वहां सभी को मास्क पहने देखा। ये सब देखते ही मुझे चिंता होने लगी। हम किस तरह से जी रहे हैं? मेरी पृथ्वी के साथ क्या हो रहा है? ये चिंता मेरे लिए पैनिक अटैक बन रही थी, तब मैंने सचमुच एक दोस्त को फोन करते हुए खुद को सामान्य किया।

ना लोगों के चेहरे दिख रहे थे, ना वे मुस्कुरा रहे थे और ना ही बात कर रहे थे। एक छींक की आवाज या नाक सुड़कने की आवाज उन्हें परेशान कर रही है। ये सब देखना बेहद परेशान करने वाला है। एक तरफ ये सब और दूसरी तरफ दंगे.... मैं जितना जानती हूं, उससे अब सिर्फ सामूहिक प्रार्थनाएं ही काम कर सकती हैं। आगे लिखा कि 'हल्के-फुल्के अंदाज में कहूं तो अब ये मास्क ही अगले लुई-वितों बनने जा रहे हैं, मेरा वाला लिमिटेड एडिशन का है, जिसकी संरचना बेहद जटिल है। मैं इतनी फैशनेबल हूं कि अपने मास्क के साथ ही मैं अपनी प्रोफाइल पिक भी दे रही हूं।

28-02-2020
शशांक खेतान का 38वां बर्थडे, बॉलीवुड स्टार के साथ देर रात घर में रखी पार्टी

मुंबई। मशहूर डायरेक्टर शशांक खेतान 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। देर रात शशांक ने अपने घर बर्थडे की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड स्टार शामिल हुए। इन सिलेब्‍स में करण जौहर, वरुण धवन, आयुष्‍मान खुराना, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, अपारशक्ति खुराना, रोहित धवन, ताहिरा कश्‍यप जैसे बड़े नाम शामिल हुए थे। इस बीच करण ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इसमें शशांक केक काटते दिख रहे हैं। इस दौरान हैपी बर्थडे गाने के बाद बाकी सिलेब्‍स कहते हैं, 'जोर से बोलो, हैपी बर्थडे।' इस पोस्‍ट पर कैप्‍शन देते हुए करण ने लिखा, 'हैपी बर्थडे शशांक खेतान।' इसके साथ उन्‍होंने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया।

 

25-02-2020
ट्रंप ने की बॉलीवुड फिल्मों की तारीफ, कहा - पूरे विश्व में किया जाता है पसंद

मुंबई। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया संग दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे हुए है। सोमवार को गुजरात स्थित मोटेरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका स्वागत किया। इसके बाद 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने जनता को संबोधित किया। उन्होंने भारत की विविधताओं और एकता की तारीफ करते हुए हिंदी सिनेमा का भी जिक्र किया। ट्रंप ने शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और जया बच्चन स्टारर मूवी 'शोले' की तारीफ की। साथ ही कहा कि हिंदी सिनेमा में हर साल हजारों फिल्में बनती हैं। पूरे विश्व में बॉलीवुड फिल्मों को पसंद किया जाता है। यहां के भांगड़ा को लोग एन्जॉय करते हैं। बता दें कि भारत आने से पहले ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ की थी। ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने इस फिल्म को लेकर ट्वीट कर लिखा था। इसके बाद उनकी पोस्ट को रिट्वीट करते हुए ट्रंप ने ग्रेट लिखा था।

 

20-02-2020
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म पहले दिन ही कर सकती है इतनी कमाई

मुंबई। आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, क्योंकि बॉलीवुड में समलैंगिक रिश्तों पर इस तरह से खुलकर कोई फिल्म बनाई गई है। इसके ट्रेलर को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट ये उम्मीद लगा रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अच्छी कमाई होगी। ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10-12 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। 

 

16-02-2020
आयुष्मान ने बेस्ट ऐक्टर क्रिटिक चॉइस का जीता अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल नोट

 

मुंबई। बॉलीवुड के चहेते ऐक्टर आयुष्मान खुराना को 65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में बेस्ट ऐक्टर क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड मिला है। फिल्म आर्टिकल 15 के लिए यह अवॉर्ड आयुष्मान को मिला है। इस फिल्म को बेस्ट फिल्म क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड के बाद आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है। इसमें उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए हैं। आयुष्मान ने कहा, 'अब जब यह अवॉर्ड मेरे हाथों में है, मुझे लगता है कि मैंने उस समय सच कहा था। जितेश आपको धन्यवाद। फिल्म को भी फिल्म क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड मिला है, इसके लिए अनुभव सिन्हा सर को बधाई। किसी ने भी नहीं सोचा था कि मैं पुलिस की वर्दी में अच्छा लगूंगा। आपकी सोच को सलाम।' 

20-01-2020
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई। आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का सोमवार को ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। हर बार की तरह इस बार भी आयुष्मान खुराना एक अलग कॉन्सेप्ट और अलग रोल में नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर काफी मज़ेदार है और कॉमेडी से भरपूर भी। इस फिल्म में आयुष्मान का किरदार गे है। आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “जीतेगा प्यार मानेगा पूरा परिवार।” आयुष्मान के साथ फिल्म में जीतेंद्र कुमार अहम रोल में हैं। इसमें नीना गुप्ता आयुष्मान की मां और गजराज राव पिता का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में कुछ अच्छे डायलॉग्स भी सुनने को मिले हैं। फिल्म में आयुष्मान के पार्टनर के रूप में जीतेंद्र नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में आयुष्मान अपने प्यार जीतेंद्र को पाने की कोशिश में लगे हैं, जबकि पूरा समाज और परिवार इसके खिलाफ दिखाई दे रहा है। ट्रेलर में एक गंभीर विषय को बड़ी आसानी और हंसी मज़ाक के तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है। ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर काफी चर्चा है। इस फिल्म का निर्देशन हितेश केवलिया ने किया है। इसके अलावा स्क्रिप्ट भी हितेश ने ही लिखी है। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 20 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

24-11-2019
100 करोड़ के पार हुई फिल्म ‘बाला’ की कमाई

मुंबई। फिल्म ‘बाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म की सफलता का श्रेय लेखक और निर्देशक को दिया। ‘बाला’ फिल्म के साथ ही यामी की दो फिल्मों ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। इससे पहले इसी साल जनवरी में उनकी फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने भी बॉक्स ऑफिस में शतक लगाया था। यामी ने कहा, यह लेखकों और निर्देशकों की जीत है, जो सीमाओं को तोड़ते हुए ऐसा कंटेंट तैयार करते हैं। प्रत्येक कलाकार व्यावसायिक सफलता का आनंद लेता है, लेकिन इस मामले में मुझे खुशी है कि ‘बाला’ जैसी फिल्म अच्छा कर रही है। यह हमारी पसंद की कहानियों का एक सत्यापन है, आश्वासन है कि हम वे काम कर रहे हैं जो गूंज रहा है और मैं वास्तव में ऐसी फिल्मों को करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसके लेखक नरेन भट्ट हैं। ‘बाला’ की कहानी गंजेपन के आसपास घूमती है। यामी के अलावा फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।

 

06-11-2019
अमिताभ, आयुष्मान की फिल्म गुलाबो सिताबो के कुछ अंश होंगे रीशूट

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना फिल्म गुलाबो सिताबो के कुछ हिस्सों की शूटिंग फिर से करेंगे। फिल्मकार शूजीत सरकार इन दिनों फिल्म गुलाबो सिताबो बना रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मुख्य भूमिका है। माना जा रहा है कि इस फिल्म के कुछ अंशों को एक बार फिर शूट किया जाएगा। फिल्म के 40 प्रतिशत हिस्से को रीशूट किया जाएगा।

कुछ तकनीकी समस्या की वजह से ऐसा करना पड़ रहा है। अमिताभ जल्द ही आयुष्मान के साथ इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग शुरु करेंगे। हालांकि अब भी इस फिल्म की री-शूटिंग को लेकर असल वजह सामने नहीं आई है लेकिन एक्टर्स ने फिल्म के कुछ सीन्स के लिए डायरेक्टर को डेट्स दे दी हैं। यह फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

23-10-2019
यूनिसेफ से जुड़े बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना संयुक्त राष्ट्र बाल कोष से जुड़ गए हैं। वह यूनिसेफ के महिला एवं बाल विकास विभाग से जुड़कर महिलाओं और बच्चों के प्रति यौन अपराध के खिलाफ जागरूकता फैलाएंगे। आयुष्मान खुराना पॉक्सो एक्ट पर भी काम करेंगे। पॉक्सो एक्ट दरअसल बच्चों के साथ यौन अपराध और तस्करी के मामलों पर लागू होता है। आयुष्मान ने यूनिसेफ से जुड़ने पर कहा, ‘सामाजिक तौर पर जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं हमेशा उन मुद्दों को उठाना चाहूंगा जो समाज के लिए जरूरी हैं और जिनपर तुरंत कुछ करने की जरूरत है। पॉक्सो बच्चों को यौन हिंसा से बचाने का एक अच्छा प्रयास है। बच्चों के खिलाफ हिंसा सबसे घिनौना होता है। मैं सरकार और यूनिसेफ की सराहना करता हूं कि वे बच्चों को इससे बचाने के लिए कदम उठा रहे हैं।” बता दें कि आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों के चयन को लेकर जाने जाते हैं। उन्होंने तरह-तरह के सामाजिक मुद्दों पर फिल्मों पर अभिनया किया है। 

22-09-2019
जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल'

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के चलते खूब सुर्खियों में है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा भी हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से धमाल मचा रही है। पहले हफ्ते बढ़िया कमाई करने के बाद अपने दूसरे हफ्ते में भी इस फिल्म ने कमाल करना शुरू कर दिया है। इस हफ्ते तीन फिल्में- द जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास और प्रस्थानम सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, लेकिन इनमें से एक भी ड्रीम गर्ल की कमाई पर असर नहीं डाल पाई। ड्रीम गर्ल ने अपने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 77.50 करोड़ की कमाई की और अब शनिवार, 21 सितम्बर को इसने 9.10 करोड़ रुपये की कमाई। इसी के साथ ड्रीम गर्ल की कुल कमाई 86.60 करोड़ रुपये हो गई है। ये फिल्म आयुष्मान खुराना की सबसे बढ़िया कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। जिस तरह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उससे लगता है कि ये जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। ये आयुष्मान के करियर की दूसरी 100 करोड़ क्लब में जाने वाली फिल्म होगी। इससे पहले आयुष्मान की फिल्म बधाई हो ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। फिल्म ड्रीम गर्ल की बात करें तो ये करमवीर (आयुष्मान खुराना) नाम लड़के की कहानी है, जो एक हॉटलाइन में काम करता है। करम का काम लड़की की आवाज में कस्टमर्स से बात करना है। इसके चलते उसके कस्टमर्स उसके हॉटलाइन अवतार पूजा को दिल दे बैठते हैं और करम की जान मुश्किल में पड़ जाती है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804