GLIBS
09-11-2020
शाहिद कपूर ने तस्वीरे शेयर कर दी जानकारी कि फ़िल्म जर्सी की शूटिंग शुरू हो चुकी

रायपुर/मुंबई। शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग फिर से शुरू होने पर वे काफी एक्साइटेड है। फिल्म में एक्टर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। इसमें कोई दोराय नहीं है कि शाहिद कपूर ने अपने करियर में जो भी रोल प्ले किया है उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और खुद को ट्रान्सफॉर्म किया है। उनका यही अंदाज फैन्स का दिल जीत लेता है। बता दें कि शाहिद इस फिल्म की शूटिंग को लेकर पिछले साल से ही सुर्खियों में हैं। लॉक डाउन की वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था जिसे अब फिर से शुरू कर दिया गया है। हाल ही में एक्टर ने क्रिकेट की प्रैक्टिस के लिए जाते हुए एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने बकायदा सेफ्टी के लिए गल्ब्स और पैड्स लगाए हुए है। तस्वीर में शाहिद फिल्म के किरदार में अभी से ढलते नजर आ रहे हैं। वे एक यंग क्रिकेटर की तरह दिख रहे हैं। मैदान से उनकी ये तस्वीर फैन्स की उत्सुकता और बढ़ाने के लिए काफी है।

25-02-2020
39 साल के हुए शाहिद कपूर, परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे बर्थडे

मुंबई। चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर मंगलवार को अपना 39वां बर्थडे परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहिद आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से है एक है। शाहिद के फिल्‍मी करियर की शुरूआत एक्टर के तौर पर फिल्‍म 'इश्‍क विश्‍क' से हुई थी। हाल ही में उनकी फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। शाहिद और मीरा की शादी को 4 साल हो गए है। शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता पिता बन गए हैं। बेटी मीशा 3 साल की हो चुकी है। शाहिद बॉलीवुड के हैंडसम हंक्स की लिस्ट में आते है। यूं तो कई हसीनाएं शाहिद पर मर मिटने को तैयार रहती है। शाहिद ने करीना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेस को डेट किया। विद्या बालन, सानिया मिर्जा समेत कई हसीनाओं से उनका नाम जुड़ा लेकिन शादी के लिए उन्होंने मीरा राजपूत को चुना। शाहिद ने अरेंज मैरिज की। परिवार वालों की पसंद की लड़की के साथ सात फेरे लिए।

11-01-2020
शूटिंग के दौरान घायल हुए अभिनेता शाहिद कपूर

नई दिल्ली। अभिनेता शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' के एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान यहां घायल हो गए। सूत्र ने बताया, शाहिद एक दम सही तरीके से खेल रहे थे और शॉट से पहले रिहर्सल भी किया था, लेकिन अचानक से आई गेंद उनके निचले होंठ पर जा लगी, जिससे वहां से खून निकलने लगा! उन्हें तुरंत इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया। सूत्र ने बताया, "घाव को बंद करने के लिए डॉक्टरों को उनके होंठ पर टांके लगाने पड़े। इन सब की वजह से उनका निचला होंठ काफी सूज गया है, जिस कारण फिल्म की शूटिंग वह दोबारा तभी शुरू कर पाएंगे, जब उनके घाव ठीक हो जाएंगे। घाव को ठीक करने के लिए शाहिद अपनी तरह से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, ताकि वह चार से पांच दिनों में शूटिंग पुन: शुरू कर सकें।" फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी कर रहे हैं।

 

05-12-2019
सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 चुने गए ऋतिक रोशन, इस स्थान पर रहे शाहिद कपूर

मुंबई। ऋतिक रोशन बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी धमक दूसरे देशों में भी है। उनके चाहने वाले दुनिया के कोने-कोने में बसे हैं। अभी कुछ दिन पहले रिलीज हुई ऋतिक की फिल्म 'वॉर' बॉलीवुड में इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। ऋतिक इस सफलता का आनंद ले ही रहे थे कि एक और बड़ा उपहार उनकी झोली में गिर गया है। ऋतिक रोशन को सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 चुना गया है। ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में ऋतिक शीर्ष पर हैं।

अभिनेता का चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है। ऋतिक रोशन ने कहा, ‘मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे वोट दिया है। मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आंकता हूं। इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता।’ उन्होंने कहा, ‘किसी व्यक्ति में आकर्षक चीज क्या होती है, वह उसकी कहानी, यात्रा और उसका तरीका होता है जिसके जरिये वह व्यक्ति अपने जीवन में विभिन्न स्थितियों से निपटता है। मेरे पात्रों के लिए एक निश्चित रास्ता तलाशना मेरे काम का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।’ बता दें कि इस लिस्ट में शाहिद कपूर दूसरे, टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना तीसरे, टाइगर श्रॉफ चौथे और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सातवें स्थान पर रहे।

 

17-10-2019
कबीर सिंह को पीछे छोड़ साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी वॉर

मुंबई। बॉलीवुड में इस साल कई फिल्मों का बोलबाला रहा। इस साल में अभी तक बहुत सी हिट फिल्मे बड़े परदे पर आई है। इन फिल्मों में शाहिद कपूर की कबीर सिंह अब तक साल की सबसे बड़ी फिल्म बानी हुई थी, लेकिन अब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। कमाई के मामले में वॉर ने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 280.60 करोड़ की कमाई कर ली है। मंगलवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ तक की कमाई की। अब तक शाहिद कपूर इस साल बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए थे लेकिन ऋतिक रोशन ने उनकी बादशाहत खत्म कर दी है। कबीर सिंह की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई करीब 277 करोड़ तक की थी।

फिल्म वॉर को 350 करोड़ से ज्यादा की फिल्म बताया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का बिजनेस हाऊसफुल की रिलीज तक जारी रहेगा। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी खूब देखी जा रही है। फिल्म वॉर ने बंपर ओपनिंग करते हुए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ की कमाई की और ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई। इसने 53.35 करोड़ के साथ ओपनिंग कर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को पीछे छोड़ दिया। इसके अलावा यशराज फिल्म्स की भी यह हाइएस्ट ओपनर फिल्म बन गई। टाइगर-ऋतिक के लिए भी यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनने का रिकॉर्ड बना चुकी है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी। गांधी जंयती, नवरात्र और दशहरे की छुट्टियों का इस फिल्म तो खूब फायदा मिला।

24-07-2019
40 करोड़ की फीस लेंगे शाहिद कपूर

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेट हीरो शाहिद कपूर अब 40 करोड़ की फीस लेंगे। शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ इस वर्ष प्रदर्शित हुयी है। कबीर सिंह अब तक 270 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। ‘कबीर सिंह’ से पहले शाहिद कपूर का फिल्मी करियर जहां रुका हुआ नजर आ रहा था, वहीं इस फिल्म की सफलता के बाद शाहिद का करियर एक बार फिर बुलंदियों की ओर उड़ान भरता नजर आ रहा है। कबीर सिंह, शाहिद के करियर में एक गेम चेंजर फिल्म साबित हुई है। शाहिद कपूर जहां पहले एक फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपये लिया करते थे, अब उन्होंने अपनी फीस को चार गुणा से ज्यादा बढ़ा दिया है। चर्चा है कि शाहिद को तेलुगू फिल्म जर्सी के रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है। शाहिद ने फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपये की डिमांड की है। जर्सी एक क्रिकेटर की इमोशनल जर्नी को दिखाती है, जो क्रिकेट टीम में अपनी जगह वापस पाने के लिए संघर्ष करता है। फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। यदि सब कुछ ठीक रहा तो इस फिल्म के रीमेक में शाहिद कपूर नजर आ सकते हैं।

03-07-2019
कबीर सिंह की सफलता के बाद 21 करोड़ की फीस लेंगे शाहिद!

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद अब 21 करोड़ की फीस लेने जा रहे हैं। शाहिद की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 190 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। कबीर सिंह की सफलता से शाहिद की भी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कबीर सिंह के ब्लॉकबस्टर हो जाने के बाद अपनी फीस में इजाफा करने का फैसला किया है। पहले वह एक फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपये लिया करते थे, वहीं अब एक फिल्म के लिए 21 करोड़ रुपये लेंगे।

कबीर सिंह की सफलता के बाद इंडस्ट्री में अचानक शाहिद कपूर की मांग काफी बढ़ गई है। उन्हें कई सारी बड़ी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं। शाहिद अब एक फिल्म के लिए करीब 21 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान शाहिद ने बताया था कि उनके पास आगे कोई और फिल्म नहीं है। वह यह फिल्म करने बाद खाली हैं। शाहिद ने कहा था, फिलहाल मेरे पास काम नहीं है, क्योंकि मेरे पास करने के लिए कोई भी फिल्म नहीं है और यह चीज मुझे खा रही है। मुझे नहीं पता है कि मैं आगे क्या करने वाला हूं। हालांकि, फिल्में करने के अलावा मेरे पास करने को कई दूसरी चीजें होती हैं। गौरतलब है कि कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है।

24-06-2019
फिल्म कबीर सिंह को मिल रहा दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पांस, तीन दिन में 50 करोड़ के पार

मुंबई। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों का भरपूर रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने तीन दिन में जोरदार बिजनेस किया है। रिपोर्टस के अनुसार फिल्म ने रिलीज के बाद तीन दिन में 50 करोड़ से अधिक का व्यवसाय किया है। बता दें कि इस शुक्रवार को प्रदर्शित फिल्म कबीर सिंह ने पहले ही दिन 20 करोड़ की बंपर कमाई के साथ खाता खोला था।

दो दिन में 42.92 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद अनुमान है कि फिल्म ने रविवार को 25 करोड़ कमाए हैं। इसके बाद कबीर सिंह का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 67.92 करोड़ हो गया है। फिल्म कबीर सिंह देशभर में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। ये तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की केमिस्ट्री ऑडियंस का दिल जीत रही है। 

 

22-06-2019
ओपनिंग पर फिल्म कबीर सिंह ने तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड

मुंबई। शाहिद कपूर अभिनीत कबीर सिंह ने अपनी ओपनिंग पर शुक्रवार को बंपर बिजनेस किया है। इस फिल्म ने उनकी अपनी पिछली फिल्म पद्मावत का रिकार्ड तोड़ दिया है। बता दें कि पद्मावत ने पहले दिन 19 करोड़ कमाए थे। रिपोट्र्स के मुताबिक 21 जून को रिलीज हुई शाहिद कपूर की कबीर सिंह ने शुक्रवार को यानी ओपनिंग डे पर 2०.21 करोड़ की कमाई की है। नॉन हॉलीडे पर रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को देखें तो कबीर सिंह ने अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल को पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही पद्मावत को पछाड़ते हुए ये फिल्म शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है।

पद्मावत ने पहले दिन 19 करोड़ कमाए थे। 17 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म कलंक ने ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 2०19 की तब तक की सारी फिल्मों को पछाड़ कर एक नया रिकॉर्ड बनाया था। इस मल्टी स्टारर फिल्म ने पहले ही दिन 21.6० करोड़ की कमाई की, जोकि चौंकाने वाली थी, हालांकि बाद में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 21 मार्च को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21 करोड़ की कमाई की थी।

12-06-2019
‘रंग दे बसंती’ छोड़ने का शाहिद को है पछतावा

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर को आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती को छोड़ने का आज भी पछतावा है। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त हैं। शाहिद कपूर ने बताया कि उन्हें आमिर खान स्टारर फिल्म ‘रंग दे बसंती’ को अस्वीकार करने का आज भी पछतावा है। बताया जाता है कि सुपरहिट फिल्म रंग दे बसंती में शाहिद कपूर को सिद्धार्थ का रोल ऑफर हुआ था।

सिद्धार्थ ने फिल्म में करण सिंघानिया का रोल प्ले किया था लेकिन उस वक्त शाहिद कपूर ने ये रोल ठुकरा दिया था।राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी रंग दे बसंती 2006 की बड़ी फिल्मों में शुमार है। फिल्म ने कई प्रतिष्ठित पुरस्कार अपने नाम किए थे। गौरतलब है कि फिल्म कबीर सिंह वर्ष 2017 में प्रदर्शित तेलुगू ब्लॉकबस्टर मूवी अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। यह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है।

18-05-2019
करीना के साथ जब वी मेट के एक सीन को यादगार मानते हैं शाहिद

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर , करीना कपूर के साथ फिल्म जब वी मेट के एक सीन को यादगार मानते हैं। शाहिद कपूर और करीना कपूर खान को एक समय पर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में शुमार किया जाता था , हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों खुशनुमा मैरिज लाइफ बिता रहे हैं। करीना और शाहिद के ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच प्रोफेशनल रिलेशनशिप कायम रहा और दोनों ने अपने ब्रेकअप के बाद फिल्में साथ में की। इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म जब वी मेट में दोनों को कास्ट किया था।
शाहिद ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन पर करीना के साथ जब वी मेट के एक सीन के बारे में बात की। इस सीन में शाहिद त्रासदी से गुजर रही करीना को साथ आने के लिए कहते हैं और करीना इसका काफी विरोध करती हैं जिसके चलते शाहिद का चेहरा कई मिश्रित इमोशन्स से भर उठता है।

शाहिद ने कहा , मेरे हिसाब से ये एक ऐसा सीन है जिसे आज से 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में डाला जा सकता है। ये कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है। मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था। मैं इस इमोशन को फील ही नहीं कर पा रहा था। लोगों को ये सीन पसंद है लेकिन मैं इस सीन में इमोशन पर कंट्रोल की कोशिश कर रहा था। ये एक्टर्स के साथ होता है। ये काफी अंदरुनी स्तर पर एक्टर्स समझ सकते हैं। मुझे याद है कि इम्तियाज ने मेरे साथ एक बार बात की थी। हम मनाली में थे और वो मुझे एक वॉक पर ले गए। मैं इस चीज को लेकर गर्वित महसूस करता था कि मैं हर चीज में तैयारी के साथ चलता हूं लेकिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा था, तुम्हें पता है शाहिद, तुम एक अच्छे एक्टर हो। लेकिन इस बारे में सोचना बंद करो। बस. ये मेरे पसंदीदा सीन्स में से है लेकिन मुझे इस सीन को पूरा करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था।

16-05-2019
मैडम तुसाद म्यूजियम में शामिल हुआ शाहिद कपूर का वैक्स स्टेचू 

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, बादशाह शाहरुख खान के बाद शाहिद कपूर का वैक्स स्टेचू सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में शामिल किया गया। शाहिद का स्टेचू शानदार ढंग से बनकर उभरा है। स्टेचू को देखने के बाद असली शाहिद और इसमें फर्क कर पाना मुश्किल है। शाहिद ने इस स्टेचू के साथ अपनी फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखकर ऐसा लगता है मानो शाहिद अपने हमशक्ल के साथ खड़े हैं। स्टेचू के अनावरण कार्यक्रम में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत मौजूद थीं। इस अवसर पर शाहिद और मीरा काफी प्रसन्न नजर आ रहे थे।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804