GLIBS
11-07-2018
करीना को पसंद नहीं आया केदारनाथ में सारा अली खान का लुक...

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। करीना कपूर इस फिल्म में उनके लुक को बेहतर दिखाने के लिए उनकी हेल्प कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार केदारनाथ फिल्म में सारा का लुक करीना को पसंद नहीं आया, ऐसे में उन्होंने अपने मेकअप मैन और स्टाइलिस्ट को सारा के पास भेजा। 

सूत्रों के अनुसार केदारनाथ में सारा का मेकअप करीना के मेकअपमैन ने किया है। फिल्म का क्लाइमेक्स भी खास अंदाज में शूट किया गया है। ऐसे में सारा के लुक को स्पेशल टच देना जरूरी था। करीना ने से खास मेकअप के लिए पूरा ध्यान रखा है। सारा अली खान के साथ केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों केदारनाथ फिल्म की रैपअप पार्टी में दोनों स्टार्स की स्पेशल केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

पिछले दिनों प्रोड्यूसर्स के बीच आपसी विवाद की चलते फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म नहीं हो रही थी। इस पूरे विवाद में सैफ अली खान ने अहम भूमिका निभाकर फिल्म की रिलीज से जुड़े सारे इश्यू खत्म किया।

06-07-2018
प्ले स्कूल में नई दोस्त के साथ तैमूर का फोटो हुआ वायरल

मुंबई। तैमूर अली खान यानि छोटे नवाब किसी ना किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। करीना और सैफ अली खान के लाडले तैमूर प्ले स्कूल जाने लगे हैं। तैमूर ने हाल ही में अपना प्ले स्कूल चेंज किया है। अब वे नई जगह पर नए दोस्त बना रहे हैं। तैमूर की एक नई फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे प्ले स्कूल में अपनी एक क्लासमेट के साथ नजर आ रहे हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि एक तरफ सैफ जहां अपना ज्यादा समय तैमूर के दुलार और देख-रेख में बिताते हैं तो वहीं दूसरी तरफ आजकल तैमूर अपने पिता से क्रिकेट खेलना भी सीख रहे हैं। सैफ के पिता और तैमूर के दादा जी नवाब पटौदी अली खान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे और शानदार खिलाड़ी भी थे। इससे पहले कि तैमूर चीजों को लेकर अपनी पसंद खुद निर्धारित करें पापा सैफ उन्हें क्रिकेट से परिचित करा देना चाहते हैं। 


 

30-06-2018
लंदन में करीना और लाडले तैमूर का मस्तीभरा वैकेशन, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें 

मुंबई। इन दिनों करीना कपूर खान छुट्टियां मनाने लंदन पहुंची । वीरे दी वेडिंग की सफल होने बाद के बाद उनकी बहन करिश्मा कपूर और नन्हें तैमूर भी छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई करीना और सोनम की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने शानदार कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के साथ फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया।

इंस्टाग्राम पर रणविजय सिंह की पत्नी प्रियंका ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इनमें करीना लंच पार्टी करती नजर आ रही हैं। प्रियंका ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, 'जब मम्मियां ब्रेक लेती हैं।' हाल ही में करीना कपूर की बहन करिश्मा का 44 वां जन्मदिन भी लंदन में मनाया गया। शेयर वीडियो में तैमूर रणविजय सिंह की बेटी कैनात के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।
 

26-10-2017
करीना के एक फैसले ने बर्बाद कर दिया इस एक्टर का करियर


मुबंई।शाहिद कपूर और करीना कपूर के लिए फिल्म जब वी मेट मील का पत्थर साबित हुई थी। यह फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। आज इस फिल्म को रिलीज हुए 10 साल हो चुके हैं। साल 2007 में आई इस फिल्म में शाहिद और करीना की जोड़ी ने धमाल मचाया था।फिल्म के लिए करीना कपूर को फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हिमाचल प्रदेश और उसके आसपास के एरिया में हुई थी। दर्शकों को बड़बोली गीत और गंभीर-शांत आदित्य कश्यप बेहद पसंद आए थे।
आज हम आपको इस फिल्म के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर इम्तियाज अली ने जब ये फिल्म लिखी थी तो उन्होंने इसमें बॉबी देओल को कास्ट करने का फैसला किया था।
उस समय बॉबी देओल की हमराज और अजनबी जैसी फिल्में हिट हुई थीं। हालांकि ये मल्टीस्टारर फिल्में थीं। जब वी मेट के लिए इम्तियाज की पहली पसंद बॉबी ही थे। दरअसल, बॉबी ने इम्तियाज की फिल्म सोचा ना था देखी थी।इस फिल्म में बॉबी देओल के कजिन अभय देओल ने काम किया था। बॉबी को ये फिल्म बहुब पसंद आई और वो इम्तियाज से मिलने पहुंच गए। बॉबी ने इम्तियाज से कहा कि वो उनके साथ काम करना चाहते हैं। तब इम्तियाज ने उन्हें श्जब वी मेटश् की स्क्रिप्ट दिखाई।
उस वक्त इम्तियाज ने इस फिल्म का नाम श्गीतश् रखा था। इम्तियाज ने ये फिल्म बॉबी को ऑफर कर दी। अब उन्हें एक हीरोइन की जरूरत थी। इसलिए बॉबी ने अपनी कोस्टार रह चुकी करीना कपूर को गीत के रोल के लिए सजेस्ट किया।इम्तियाज और प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के लिए करीना कपूर से कॉन्टैक्ट किया। लेकिन करीना ने ये फिल्म करने से मना कर दिया। वो इम्तियाज से मिलना तक नहीं चाहती थीं। तब बॉबी ने इम्तियाज को अपनी एक और कोस्टार प्रीति जिंटा का नाम सजेस्ट किया। प्रीति ये फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं। लेकिन डेट ना होने की वजह से शूटिंग शुरू नहीं हो पाई। ये प्रोजेक्ट लंबे समय तक लटका रहा और दिन बीतते गए। फिर अचानक बॉबी ने कहीं पढ़ा कि अष्टविनायक प्रोडक्शन ने इम्तियाज अली को श्जब वी मेटश् के लिए साइन किया है। साथ ही फिल्म में करीना और उनके ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को साइन किया गया है। ये पढ़कर बॉबी ने कहा  क्या इंडस्ट्री है। इसके बाद इम्तियाज ने बॉबी को फिल्म हाईवे ऑफर की थी। लेकिन बाद में उन्हें हटाकर रणदीप हुड्डा को साइन कर लिया।
बॉबी का कहना था, इसके लिए मैं इम्तियाज से कभी नाराज नहीं हुआ। मैं दुखी जरूर था। लेकिन हम आज भी अच्छे दोस्त हैं। मैंने इम्तियाज से कह दिया है कि मैं तब तक तुम्हारी कोई फिल्म नहीं देखूंगा जब तक तुम मेरे साथ कोई फिल्म नहीं कर लेते। वो तुम्हारी लाइफ की बेस्ट फिल्म होगी।
इससे ये तो साफ जाहिर होता है कि अगर बॉबी ये फिल्म करते तो उनका करियर कभी नहीं रुकता। साथ ही ये भी पता चल रहा है कि शायद करीना बॉबी के साथ काम नहीं करना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने ये फिल्म अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद दिलवा दी थी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.