GLIBS
08-03-2020
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बॉलीवुड हस्तियों ने किया महिलाओं को सलाम

मुंबई। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर हर कोई महिलाओं के हौसले को सलाम कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महिलाओं के जज्बे की सराहना करते हुए कई तरह की पोस्ट कर रहे है। इस खास मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है। महिला दिवस के खास मौके पर 'थप्पड़' एक्ट्रेस तापसी पन्नू , महेश बाबू सहित अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने पोस्ट शेयर करके महिलाओं को सम्मान दिया है।

27-02-2020
फिल्म थप्पड़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में मुंबई पहुंचे कई बॉलीवुड सितारें

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी। रिलीज से पहले मुंबई में इस मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई है। इस मौके पर तापसी पन्नू काफी खुश दिखी। इस मौके पर कई सितारें हिमेश रेशमिया, आयुष्मान खुराना, अनूप सोनी, रकुल प्रीत, पुलकित सम्राट अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा के साथ और ऋचा चड्ढा डेनिम थप्पड़ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। फिल्म थप्पड़ का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है।

 

 

06-02-2020
फिल्म थप्पड़ का पहला गाना रिलीज

मुंबई। तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर बीतें दिनों रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। "एक टुकड़ा धूप" एक सैड सॉन्ग है। गाने को राघव चैतन्य ने गाया है। शकील आजमी ने इसे लिखा हैं और अनुराग सैकिया ने इसे संगीत से संजोया है। गाना काफी इमोशनल है। इस गाने में तापसी का किरदार पति के साथ रिश्तों में आई दूरियों के बारे में सोच रहा है। थप्पड़ एक नारी प्रधान फिल्म है। इस फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है। फिल्म "बस इतनी सी बात" 28 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया हैं।  

 

26-10-2019
थप्पड़ मारने पर दो मजदूरों को चाकुओं से गोद डाला

नई दिल्ली। स्वरूप नगर इलाके में शुक्रवार रात निर्माणाधीन मकान में तैनात गार्ड और उसके परिचित ने थप्पड़ मारने पर ठेकेदार के बेटे राजमिस्त्री रवि (29) और मजदूर सुनील कुमार (25) की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मजदूर सुनील को मृत घोषित किया। इलाज के दौरान बेटे रवि ने भी दम तोड़ दिया। गार्ड जय सिंह को मौके पर दबोच लिया गया, जबकि उसका साथी धर्मेंद्र फरार हो गया। पुलिस के अनुसार कादीपुर इलाके में रवि पिता राम सिंह, मां, पत्नी, दो बेटियों और दो भाइयों सतेंद्र व शशि के साथ रहता था। सुनील भी पड़ोस में पत्नी और दो बेटियों के साथ रहता था। राम सिंह मकान निर्माण का ठेका लेते हैं। रवि पिता के काम में हाथ बंटाने के साथ-साथ राजमिस्त्री का काम करता था। सुनील मजदूर था। पुलिस को रात करीब 11 बजे सिल्वर ओक पब्लिक स्कूल के पास निर्माणाधीन मकान में दो युवकों को चाकू मारने की सूचना मिली। पुलिस घायलों को पास के अस्पताल ले गई। जांच में पता चला कि मकान में तैनात गार्ड जय सिंह और उसके परिचित धर्मेंद्र ने कहासुनी के दौरान दोनों को चाकू मारा है। पुलिस ने जय सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जबकि धर्मेंद्र फरार है। पूछताछ में जय सिंह ने कहा कि शुक्रवार रात रवि सामान की जांच करने आया था। जय सिंह और धर्मेंद्र खाना बना रहे थे, इसलिए दरवाजा खोलने में देरी हो गई। इससे गुस्साए रवि ने उसे एक थप्पड़ मार दिया। इसे लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। रवि ने सुनील को बुला लिया। कहासुनी बढ़ी और धर्मेंद्र ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद वह फरार हो गया। जय सिंह ने खुद को बेकसूर बताया। घटना के दौरान वहां पहुंचे राम सिंह ने आरोप लगाया कि जय सिंह के इशारे पर ही धर्मेंद्र ने दोनों पर चाकू से हमला किया। पुलिस के मुताबिक, राम सिंह ने पीतमपुरा के रहने वाले राकेश जैन का चार मंजिला मकान बनाने का ठेका लिया था। रवि राजमिस्त्री था। शुक्रवार रात वह शराब के नशे में सीमेंट, ईंट व अन्य सामान की जांच करने पहुंचा था। वहां उसकी गार्ड के सहयोगी धर्मेंद्र से कहासुनी हो गई।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804