GLIBS
25-05-2019
वर्ल्ड कप से पहले भारत के लिए बुरी खबर, दो खिलाड़ी चोटिल

नई दिल्ली। 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में भारत अपने अभियान की शुरूआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगा। इससे पहले भारत के लिए बुरी खबर आ रही है। टीम के दो खास खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। इसमें पहला नाम सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का है, जबकि दूसरा ऑलराउंडर विजय शंकर का। भारतीय टीम को विश्व कप से पहले दो अभ्यास मैच खेलने है। टीम इंडिया अपना पहला अभ्यास मैच शनिवार को केनिंग्टन ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी, जबकि दूसरा 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। इससे पहले खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला शुरू हो गया है।

दरअसल, हुआ यूं कि प्रैक्टिस के दौरान बैटिंग कोच संजय बांगड़ उन्हें अभ्यास करा रहे थे तभी एक शॉर्ट पिच गेंद तेजी से उनके हेलमेट पर जाकर लगी। जिसके चलते उनके होठों से हल्का सा खून भी निकल आया। इसके बाद वो नेट्स से बाहर चले गए। उन्हें तुरंत उपचार के लिए भेज दिया गया। खबरों की माने तो फिलहाल वो ठीक हैं। वहीं, ऑलराउंडर विजय शंकर ट्रेनिंग सेशन के दौरान अपना दायां हाथ चोटिल करा बैठे। हुआ यूं कि जब शंकर नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे। तभी उनके दाहिने हाथ पर चोट लगी। चोट लगने के बाद उन्हें दर्द से कराहते हुए देखा गया जिसके बाद उन्हें टीम फिजियो की मदद लेनी पड़ी। चोट लगने के बाद शंकर नेट्स से वापस चले गए।

बता दें कि दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमी विश्व कप के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 30 मई को उद्घाटन मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच लंदन के द ओवल ग्राउंड में खेला जाएगा। वहीं, विश्व कप में दो बार की चैंपियन टीम इंडिया अपने अभियान की शुरूआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथम्प्टन के रोज बाउल ग्राउंड में करेगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804