GLIBS
13-11-2019
हाउसफुल 4 के बाद अक्षय, कृति की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएंगी साथ

मुंबई। फिल्म हाउसफुल 4 में कृति सैनन और अक्षय कुमार साथ दिखाई दिए थे और इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। अब यह जोड़ी एक बार फिर फिल्म 'बच्चन पांडे' में साथ दिखाई देगी। फिल्म के लिए कृति ने कहा, 'अक्षय, साजिद और फरहद के साथ मुझे 'हाउसफुल 4' में काम करने में काफी मजा आया था और एक बार फिर मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। कृति ने कहा कि साजिद के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है और यह भी काफी दिलचस्प है।' उन्होंने यह भी कहा अभी उन्हें फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला ने ही कृति को टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती' में लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि बच्चन पांडे अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। यह एक कमर्शल एक्शन फिल्म होगी और फिल्म की टीम ने अभी से इसके स्टंट सीन डिजाइन करने शुरू कर दिए हैं।

25-05-2019
टाइगर के लिये हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा : कृति

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि टाइगर श्राफ के लिये उनके दिल में हमेशा एक सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा। कृति सैनन ने टाइगर श्राफ के साथ वर्ष 2014 में रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। कृति और टाइगर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पांच साल पूरे कर लिये हैं।

कृति ने ट्वीट किया, ‘मैंने उनकी कड़ी मेहनत, अनुशासन और जुनून को देखा है और मुझे पता था कि वह दर्शकों के होश उड़ा देंगे। तुम्हारे लिए मेरे दिल में हमेशा ही सुपर सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा टिग्गी! तुम्हें अच्छा काम करते देख मुझे खुशी होती है।’ कति ने टाइगर को बॉलिवुड में पांच साल पूरे करने पर उन्हें पांचवी सालगिरह की बधाई देते हुए कहा, ‘अब हीरोपंती 2 की बारी है।’ कृति अभी ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और टाइगर आने वाले समय में ऋतिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804