GLIBS
16-09-2020
हाइवा की चपेट में आने से पिता,पुत्र की मौके पर मौत, पत्नी गंभीर

कोरबा। उरगा थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम भैसमा के पास एक अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार को अपनी चपेेट में ले लिया। इससे बाइक में सवार पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वही पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया। पुलिस मौके पर पहुंच कार्यवाही कर रही है। जैजैपुर निवासी दीपक कुमार उरांव 35 साल अपने 4 वर्षीय पुत्र और पत्नी के साथ कोरबा से सक्ति की ओर जा रहा था। बुधवार शाम 4 बजे भैसमा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी। इससे दीपक और उनके पुत्र की मौत मौके पर ही हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें जिला अस्पताल दाखिल कराया गया। घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है ।

 

13-09-2020
कार की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, चालक घायल

रायपुर। तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। वहीं चालक घायल हो गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ 279,337,304 ए के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड 24 बजंरग नगर निवासी अश्वनी साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रार्थी बीते दिन शाम 7 बजे ग्राम करघट से बीरगांव जा रहा था। उसके साथ गायत्री बंजारे आयु 38 वर्ष पीछे सवार थी। तभी धरसींवा बाय पास एनएच 30 पर पीछे से कार क्रमांक सीजी- 22- 3710 का चालक अपनी कार को तेज रफ्तार से लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए ठोकर मार दिया। इसके बाद 108 एम्बुलेंस से प्रार्थी और गायत्री बंजारे को धरसींवा अस्पताल इलाज के लिए ले जाने पर डॉक्टरों ने गायत्री को मृत घोषित कर दिया। सा​थ ही पीड़ित को इलाज कि लिए रायपुर रिफर कर दिया।

08-09-2020
फिसल कर गिरी बाइक, चालक और वाहन जलने लगे, युवक की मौत

 

धमतरी। जिले के संबलपुर के पास में एक आश्चर्य कर देने वाली घटना घटी है, जिसमें एक बाइक सवार अपनी बाइक के साथ ही जल गया है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक अज्ञात युवक करीब बाइक से जा रहा था,अचानक बाइक से फिसल कर नीचे गिरी। इतने में ही उसकी बाइक में आग लग गई और बाइक के साथ युवक भी जलने लगा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अर्जुनी पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से आग को बुझाई। अर्जुनी थाना प्रभारी उमेंद्र टंडन ने बताया की एक सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। युवक अपनी गाड़ी के साथ ही जल गया। युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है, टीवीएस लूना में यह घटना घटी है। लगी हुई आग को बुझा लिया गया है, आगे की जांच की जा रही है।

08-09-2020
अज्ञात ट्रेलर ने बाइक सवार 2 लोगों को कुचला, 30 साल के युवक और 13 साल की बच्ची की मौत

रायपुर/जांजगीर। सारागांव के मुख्यमार्ग में तेज रफ्तार अज्ञात ट्रेलर ने बाइक सवार 2 लोगों को कुचल दिया। हादसे में 30 साल के एक युवक और 13 साल की बच्ची की मौत हो गई है। घटना के बाद ट्रेलर लेकर ड्राइवर फरार हो गया है। सूचना के बाद सारागांव पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि नैला क्षेत्र के मुड़पार (कापन) गांव से शख्स, किसी काम से सारागांव गया था। 13 साल की बच्ची सारागांव की ही रहने वाली थी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

01-09-2020
तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, चालक जख्मी

रायपुर। तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से बाइक में पीछे बैठी महिला की मौत हो गई वहीं चालक घायल हो गया। घटना की रिपोर्ट खमतराई थाने में दर्ज की गई है। दिलदहा थाना पथरिया मुंगेली निवासी राजेश कुमार वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रार्थी 31 अगस्त को बाइक क्रमांक सीजी 04 डीएल 3431 से जा रहा था। तभी तेज रफ्तार पिकअप वाहन क्रमांक सीजी 07 सीए 3957 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को जोरदार ठोकर मार दी। इसके कारण बाइक पर पीछे बैठी महिला की मौत हो गई वहीं प्रार्थी घायल हो गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने पिकअप वाहन चालक के खिलाफ 279,337,304 ए के तहत अपराध दर्ज किया है।

 

27-08-2020
उफनती नदी पार करते समय बाइक सवार बहे, तैरकर बचाई जान

कांकेर। जिले में लगातार हो रही बारिश के चलते कई नदी नाले उफान पर है। वही कोयलीबेड़ा मेढकी नदी का भी जल स्तर बढ़ जाने से आवागमन में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में लोग अपनी जान जोखिम में डालकर नदी नालों को पार करने से गुरेज नहीं कर रहे है। जिसके चलते मेढ़की नदी में बाइक से नदी को पार करते हुए तीन ग्रामीण नदी के तेज बहाव में बह गये। तीनो अपनी जान बचाने के लिए तैरने लगे जिसमें एक कि जान बचाने के लिए ग्रामीणों ने मदद की और दो ने तैर कर अपनी जान बचाने में सफल हुए। जिससे एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।

 

09-08-2020
राजधानी में लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। शहर के खमतराई थाना क्षेत्र में साढ़े चार लाख की लूट की वारदात  सामने आई है। चलती गाड़ी से बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति से साढ़े चार लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि यह पैसा कलेक्शन का था। घटना डीआरएम ऑफिस के सामने फ्लाईओवर के पास की है. घटना के बाद मौके पर एडिशनल एसपी, सीएसपी और थाना प्रभारी पहुंच गए है। फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है और आऱोपियों की तलाश कर रही है

01-08-2020
बाइक सवारों को गांजा ले जाते पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा

कोरिया। गांजा के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा है। दरअसल कोरिया जिले के थाना प्रभारी को मुखबिर की सूचना मिली की केल्हारी की ओर से एक मोटरसाइकिल पर दो युवक बैग में गांजा लेकर जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पूछताछ की। पूछताछ पर दोनों ने अपना नाम शेष नारायण सूर्यवंशी उम्र 29 वर्ष और मणिलाल सूर्यवंशी उम्र 22 वर्ष केल्हारी का रहने वाला बताया। जांच करने पर बैग में 1 किलो 50 ग्राम गांजा पाया गया। आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत  कार्रवाई की गई। इन्हें शनिवार को न्यायालय पेश किया गया।

 

28-07-2020
मोबाइल में बात करते जा रहे युवक से मोबाइल छीनकर भागे दो बाइक सवार

रायपुर। मोबाइल पर बात करते पैदल जा रहे युवक का बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल छीनकर फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट मोवा थाने में दर्ज की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जय हिन्द चौक लोधीपारा पण्डरी निवासी पंकज जंघेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि लोधीपारा मेन रोड पर प्रार्थी मोबाईल पर बात करते हुए जा रहा था। तभी पीछे की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवक मोबाइल छीनकर फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार युवकों के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है।

 

21-06-2020
मंडी एजेंट से लाखों की हुई लूट, बाइक सवार युवकों ने दिया घटना को अंजाम

मुंगेली। जिले में एक मंडी एजेंट से 11 लाख 70 हजार रुपए की लूट हो गई। अज्ञात बाइक सवार तीन युवकों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार मंडी एजेंट आशीष दुबे घर जाने के लिए बाइक से निकला था। घात लगाए बैठे बदमाशों ने पहले एजेंट से मारपीट की फिर उसके रकम लूटकर फरार हो गए। घटना मुंगेली कवर्धा मुख्यमार्ग के चातारखार की बताई जा रही है। थाने में एजेंट ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने जांच कर एफआईआर दर्ज करने की बात कही है।

10-06-2020
प्रवासी मजदूरों से भरी बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही युवक की मौत

कोरबा। कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तानाखार मुख्य मार्ग पर प्रवासी मजदूरों से भरी बस ने विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार CG 12 M 4096 को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। कटघोरा पुलिस ने बस ड्राइवर और परिचालक को थाने में लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपी चालक का नाम चुन्नीलाल है। पुलिस ने बाइक सवार मृतक के शव को कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेज दिया गया है। आरोपी बस चालक से पूछताछ में जानकारियां मिली है कि महाराष्ट्र पासिंग की बस MH48 A 8496 जो कि झारखंड के गढ़वा से नागपुर जाने के लिए रवाना हुई थी।

बस में 26 मजदूर सवार है और सभी सकुशल है। इस हादसे में अपनी जान गवाने वाले बाइक सवार का नाम कृष्णा बिंझवार बताया जा रहा है। जो कि पास के ही गांव बरपाली का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक कृष्णा कटघोरा से चिकन लेकर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान तानाखार के पास अनूप ढाबा के नजदीक यह घटना घटी। बस की टक्कर से कृष्णा के सिर मे गंभीर चोट लगने के कारण अत्यधिक रक्त श्राव के कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आरोपी बस ड्राइवर ने बताया कि दुर्घटना वाली जगह पर सड़क बिल्कुल सीधी है उसके बस की रफ्तार 45 किलोमीटर प्रति घंटा के आसपास थी तभी कटघोरा की ओर से बेहद तेज रफ्तार में एक बाइक सवार आते हुए दिखा। बाइक की रफ्तार 80 KM.के आसपास थी।

वह अपने दिशा को छोड़ विपरीत दिशा से आगे बढ़ रहा था। मोटरसाइकिल को बचाने ड्राइवर ने बस दूसरी दिशा में ले लिया लेकिन मोटरसाइकिल की रफ्तार तेज होने से कृष्णा ने बाइक अचानक मोड दी और फिर मोटरसाइकिल सीधे बस के सामने हिस्से से जा टकराई। इससे यह घटना घटित हुई बस में सवार सभी मजदूर महाराष्ट्र के हैं और सभी झारखंड के गढ़वा से वापस महाराष्ट्र की ओर जा रहे थे। घटना के बाद कटघोरा पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया फिलहाल बस कटघोरा थाने में खड़ी है। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया है। कटघोरा पुलिस बस के मालिक से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। बस को उसके गंतव्य के लिए छोड़ा जाए अथवा मजदूरों को किसी अन्य बस से भेजा जाए इस पर अभी विचार किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए मजदूरों को बस से नहीं उतरने दिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804