GLIBS
17-02-2020
तेज रफ्तार कार की चपेट में बाइक सवार, एक की मौत, दो गंभीर

रायपुर। तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इसके कारण एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस के मुताबिक केंदा स्थित धारसागर मोड़ के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रतनपुर क्षेत्र पिंडरा निवासी हरिशंकर कश्यप, प्रहलाद कश्यप, मुकेश कश्यप तीनों रविवार की रात बाइक से जा रहे थे। बनवार टंकी स्थित मरही माता देवी के दर्शन करने के बाद तीनों लौटते समय बेलगहना चौकी क्षेत्र की केंदा स्थित सागरमोड़ के पास पहुंची थी। उसी वक्त रतनपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को ठोकर मार दी।

 

14-02-2020
बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर,1 की मौत 2 लोग घायल

जांजगीर चाम्पा। मालखरौदा थाना क्षेत्र अंतरगत ग्राम भेडिकोना में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक सवार दंपत्ति को ठोकर मार दी। बाइक में तीन लोग सवार थे। हादसे में महिला की मौके परमौत हो गयी और 2 लोग घायल हो गए है। जिन्हे अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है। दरसअल पूरा पूरा मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम भेड़ीकोना की है। जहां मुड़पार निवासी अजय धुर्वे, बहरतीन बाई साहू, पार्वती साहू अपनी  बाइक से लगभग 9:30 बजे हसौद की ओर जा रहे थे कि अचानक से पीछे से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी। वहीं ठोकर लगने से बहरतीन बाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने लगभग घंटों चक्काजाम कर दिया जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंच ग्रामीणों को समझाइश देते हुए चक्काजाम को हटाकर शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस जांच में जुट गई है।

 

16-01-2020
कार सवार को मारी टक्कर,विरोध करने पर चाकू से वार

रायपुर। शहर के राजेंद्र नगर से रिंग रोड की तरफ कार से जा रहे फाइनेंस कर्मी को बाइक सवार युवक चाकू मार फरार हो गया। हमले में फाइनेंसकर्मी के हाथ में गहरी चोट आई। पीड़ित ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है। बता दें कि बीएसयूपी कॉलोनी भाठागांव निवासी राशिद अहमद मंगलवार को शाम साढ़े 7 बजे अपनी कार से राजेंद्र नगर से रिंग रोड की तरफ जा रहा था। उक्त समय बाइक में सवार अज्ञात युवक कार के दाहिने तरफ के मिरर को टक्कर मारकर आगे बढ़ गया। यह देख कर राशिद ने बाइक सवार को कहा कि तुम कैसे गाड़ी चला रहे हो इस बात पर युवक ने विवाद करते हुए राशिद पर चाकू से वार कर दिया।

 

 

28-11-2019
अज्ञात बाइक सवार ने अधेड़ को मारी टक्कर

रायपुर। तेज रफ्तार दोपहिया वाहन चालकों द्वारा आए दिन रेसर बाइक चलाकर लोगों को दुर्घटनाग्रस्त किया जाता है। इसी कड़ी में हीरो स्प्लेंडर बाइक सीजी 04-एचटी 1875 ने अज्ञात चालक ने लेखराम साहू निवासी न्यू राजेंद्र नगर के खिलाफ उक्त बाइक चालक सीजी 04 केए 8183 को दुर्घटनाग्रस्त कर चोट पहुंचाया है। उक्त मामले में राजेंद्र नगर थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 279 एवं 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

21-11-2019
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, मामला दर्ज

रायपुर। सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार अजान मोहल्ला भिलाई कैम्प-1 थाना छावनी जिला दुर्ग निवासी इमराज खान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 20 नवंबर को ग्राम तिरैया चौक के पास धरसींवा में बाइक से जा रहे नौशाद आलम को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। इसके कारण नौशाद आलम की मौके पर मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा प्रार्थी चोटिल हो गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ  धारा 279, 337, 304 ए के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

 

20-11-2019
पैदल जा रहे व्यक्ति से मोबाइल छिनकर भागा बाइक सवार

रायपुर। पैदल जा रहे व्यक्ति से मोबाइल फोन झपटकर दो पहिया सवार युवक फरार हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हर्षित विहार उरकुरा निवासी हृदयशंकर पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 8 सितम्बर को शुक्ला होटल बीनू पेट्रोल पंप के पास भनपुरी में मोबाइल पर बात करते हुए पैदल जाते समय पीछे से आ रहे एक्टिवा सवार युवक ने मोबाइल झपटकर फरार हो गया। घटना के रिपोर्ट को पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

18-11-2019
कार चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, मामला दर्ज

रायपुर। शहर के व्यस्ततम मार्गों पर तेज रफ्तार वाहनों के कारण आए दिन दुर्घटनाएं घटित होती रहती हैं। रविवार को बाल-गोपाल अस्पताल के पास नंदलाल यादव निवासी शंकर चौक टिकरापारा को अज्ञात आरोपी द्वारा तेज रफ्तार में कार चलाकर ने होण्डा साइन बाइक  सीजी 04 केएक्स-7178 को ठोकर  मर दी। इससे बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कोतवाली थाने से मिली जानकारी के अनुसार उक्त मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ धारा 279 एवं 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

18-10-2019
बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौके पर ही मौत

जांजगीर-चाम्पा। जिले के मालखरौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत भेड़ीकोना गांव में बाइक सवार पति-पत्नी को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटनास्थल पर पत्नी की मौत हो गई वहीं पति बाल-बाल बचा। बाइक सवार दम्पत्ति गिधौरी जा रहे थे कि इसी दौरान भेड़ीकोना गांव में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। मामले में अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ़ जुर्म दर्ज कर लिया गया है।

17-10-2019
पेड़ से टकरा कर बाइक सवार घायल, 112 की मदद से पहुंचा अस्पताल

जांजगीर चाम्पा। जिले के तालदेवरी सेमरिया के बीच बाइक सवार पेड़ से टकरा कर घायल हो गया। दरसअल राजकुमार कश्यप उम्र 45 वर्ष पकरिया थाना पामगढ़ की बाइक पेड़ से टकरा गई। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने तत्काल 112 को दी। घटना स्थल पर ही 112 की मदद से लकड़ी एवम रस्सी की मदद से टूटे हुए पैर को बांधकर आस पास के ग्रामीणों के सहयोग से बाइक सवार को सीएचसी अस्पताल बम्हनिंनडीह में भर्ती कराया गया। इसकी सूचना परिजनों को दी गई। घटना की जानकारी थाना बिर्रा को दी गई।

 

 

06-10-2019
आपस में भिड़े बाइक सवार, एक घायल, एक की स्थिति नाजुक

 

जांजगीर चाम्पा। अकलतरा थाना क्षेत्र के अमरताल में दो बाइक की आपस मे जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़त के बाद दोनों बाइक सवारों को गंभीर चोट आयी और घायलों में से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को डॉयल 112 की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। दोनों बाइक सवार में से एक व्यक्ति मुड़पार निवासी और दूसरा जैजैपुर के पेंड्री का निवासी बताया जा रहा है।  

21-09-2019
बाइक सवार युवकों ने बस ड्राइवर, कंडक्टर और हेल्पर से की मारपीट, मामला दर्ज

रायपुर। केनाल रोड के पास सवारी के लिए खड़े बस ड्राइवर व हेल्पर से मोटरसाइकिल सवार युवकों ने बेवजह मारपीट किये जाने की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार कोंझागांव केशकाल निवासी सोनू यादव ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थी महेन्द्रा टैव्लस में बस क्रंमांक सीजी 05 जे 0721 में कंडेक्टर है। 20 सितंबर को दोपहर करीबन 1.45 बजे बस स्टैण्ड पंडरी से केशकाल जाने के लिये अपने उक्त बस में सवारी भरकर निकला था। करीबन 1.55 बजे केनाल रोड के पास सुलभ काम्प्लेक्स के सामने में सवारी के लिये अपने बस को थोड़ी देर के लिये खड़ी की थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लड़के जिन्होंने अपना नाम डब्बु और विरू बताते हुये बेवजह गाली गलौज की । प्रार्थी व ड्राईवर अमरजीत एवं बस के हेल्पर रामसजीवन यादव के विरोध करने पर युवकों ने जान से मारने की धमकी देते हुये मारपीट की। अपने अन्य साथियों को भी घटनास्थल पर बुलाकर मारपीट करने लगे। जिसके चलते कंडक्टर के सिर, बांया पैर और ड्राईवर अमरजीत के चेहरे तथा हेल्पर रामसजीवन को सिर तथा बांये हाथ की कलाई में चोंट आई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 34 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

 

02-09-2019
चाकू दिखाकर ट्रक चालक से लूट का प्रयास

रायपुर। ट्रक चालक पर चाकू दिखा कर लूट की कोशिश का मामला सामने आया है। अन्य ट्रक चालकों के वहां पहुंचने पर आरोपी बाइक में सवार होकर भाग गए। शिकायत पर नेवरा थाना पुलिस ने अपराध कायम किया है। रायगढ़ निवासी निर्मल साहू ने मामले में शिकायत की है। निर्मल ने पुलिस को बताया कि वह ओडिसा से ट्रक में लोहा गिट्टी लोड कर सरोरा संभव स्पंज आयरन प्लांट आया था। यहां ट्रक को लाइन में लगाकर हेल्पर के साथ केबिन में आराम कर रहा था। इस दौरान दो अज्ञात आरोपी केबिन से दोनों को नीचे उतारे और चाकू टिका दिए। आरोपी धमकाने लगे और रुपयों की मांग कर रहे थे। इस दौरान अन्य ट्रक चालक मदद के लिए आगे आए तो आरोपी वहां से भाग गए। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अपराध कायम किया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804