GLIBS
25-03-2021
सलमान खान ने लगवाया कोरोना का पहला टीका

मुंबई। अभिनेता सलमान ने कोरोना का पहला टीका लगवाया। उन्होंने लीलावती अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली खुराक ली । अभिनेता ने ट्विटर पर खबर साझा की। उन्होंने कहा कि आज टीके की पहली खुराक ली। सलमान खान के माता-पिता ने कुछ दिनों पहले वैक्सीन की पहली खुराक ली थी।

24-03-2021
बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे सनी देओल का बेटा और सलमान खान की भांजी

रायपुर/मुंबई। सनी देओल के बेटे राजवीर और सलमान खान की भांजी अलिजे बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। ये दोनों एक फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, ये सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश के डायरेक्शन में बनने वाली पहली फिल्म होगी। फिल्म रोमांटिक-कॉमेडी होगी। अभी इस फिल्म की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अलिजे सलमान खान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।

 

 

17-03-2021
जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' अब 13 मई को होगी रिलीज 

रायपुर/मुंबई। जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। अब यह फिल्म 14 मई के बजाय 13 मई को रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी जॉन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। सलमान खान की फिल्म राधे भी इसी दिन रिलीज होने वाली है। जॉन ने फिल्म का नया पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर कर लिखा, "इस ईद, सत्‍य vs जय लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल"  इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जवेरी ने किया है। फिल्म में जॉन के अलावा दिव्या कुमार खोसला भी मुख्य भूमिका में हैं।

13-03-2021
सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई को होगी रिलीज

मुंबई/रायपुर। सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म 13 मई को रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की पोस्टर भी शेयर की है। इस पोस्टर में जलते हुए हेलीकाप्टर और युद्ध के मैदान के बैकग्राउंड के साथ सलमान खान दमदार फिजीक में पहले से कहीं ज्यादा दमदार दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का पोस्टर देख कर साफ है कि यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरा होने वाला है। फिल्म का पोस्टर देखकर सलमान के फैंस और उत्साहित हो गए हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा हैं। बता दें कि सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आने वालीं है।

17-02-2021
इस घोड़े पर आया सलमान खान का दिल, घोड़े को बेचने से मालिक ने किया साफ इनकार

रायपुर/पंजाब। बॉलीवुड स्टार सलमान खान का दिल 'परमवीर' नाम के एक घोड़े पर आ गया है। दरअसल पंजाब के फरीदकोट जिले में हॉर्स ब्रीडर्स प्रतियोगिता आयोजित की गई है। इस प्रतियोगिता में गुजरात के अहमदाबाद से रंजीत सिंह राठौर अपने दो घोड़ों को लेकर आए हैं। इन्हीं के एक घोड़े का नाम 'परमवीर' है। सलमान खान इस घोड़े को खरीदने के लिए एक करोड़ रूपए देने को तैयार हैं, लेकिन घोड़े के मालिक रंजीत ने इसे बेचने से साफ़ इनकार कर दिया है। खबरों के अनुसार, परमवीर मारवाड़ी नस्ल का है और इसकी डाइट पर रोजाना औसतन 1800 से 2000 रूपए का खर्चा आता है। पिछले साल रिलायंस ग्रुप ने भी एक करोड़ कीमत देकर 'परमवीर' को खरीदने की कोशिश की थी। अब सलमान खान भी इस घोड़े को खरीदने में असफल हो गए हैं।  फिर भी वे परमवीर को खरीदने की और कोशिशें कर  रहे हैं। बता दें कि सलमान के साथ ऐसा पहले भी हो चुका है। जब एक घोड़े के मालिक ने सलमान के दो करोड़ रूपए के ऑफर को ठुकराकर अपने घोड़े को बेचने से इनकार कर दिया था।

 

04-02-2021
दुबई में शूट होगा एक्शन शाहरुख सलमान स्टारर पठान का, बुर्ज खलीफा में शूटिंग, शाहरुख सलमान भी जल्द पहुंचेंगे वहां

रायपुर/मुंबई। फिल्म "पठान" में एक्शन सीन के लिए सलमान खान दुबई के लिए जल्द रवाना होने वाले हैं। शाहरुख खान फिल्म की शूटिंग दुबई में कर रहे हैं। शाहरुख और सलमान दोनों दुबई में 15 दिन साथ शूटिंग करेंगे। खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा में हो रही है। फिल्म पठान में सलमान स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर दिखेंगे जिनका रोल जासूस टाइगर का होगा। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल निभाते हुए दिखेंगी। वहीं जॉन अब्राहम भी इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म का शेड्यूल करीब 50 दिन का है। वहीं, बॉलीवुड सूत्रों की माने तो साल 2021 के आखिर महीनों में इस फिल्म को रिलीज किया जा सकता है।

29-01-2021
सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के साथ होगा ईद पर धमाका 

रायपुर/मुंबई। नए साल की शुरुआत में सलमान सलमान ने फैंस को ईद पर राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म की रिलीज का तोहफा दे दिया है। फिल्म को लेकर अभी से लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है। खबरों की मानें तो सलमान खान की इस फिल्म की स्टोरी एक कोरियन फिल्म से प्रेरित बताई जा है। सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ एक एक्शन ड्रामा है, जिसकी कहानी कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज’ से प्रेरित है। फिल्म ‘द आउटलॉज’ एक फुल पैक्ड एक्शन ड्रामा फिल्म है। इससे पहले भी 2019 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की कहानी को कोरियन फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ से इंस्पायर्ड बताया गया था। फिल्म उस साल की हिट फिल्मों में हुई थी।

23-01-2021
कैटरीना की बहन इसाबेल कर रही बॉलीवुड में डेब्यू, सलमान खान ने दी बधाई

रायपुर/मुंबई। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। उनकी पहली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ का फर्स्ट लुक हाल ही में जारी किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ पुलकित सम्राट नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने इसाबेल की अपकमिंग फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने इसाबेल और पुलकित सम्राट को उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर बधाई दी है। सलमान खान ने सुस्वागतम खुशामदीद का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘अरे वाह पुलकू और इसा... आप दोनों सुस्वागतम खुशामदीद में एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं। दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो और बहुत शुभकामनाएं। गॉड ब्लेस यू’। इस फोटो में इसाबेल और पुलकित सम्राट दोनों ही ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं सलमान खान के पोस्ट पर अब इसाबेल ने भी प्रतिक्रिया दी है। सलमान खान से मिली बधाइयों पर प्रतिक्रिया देते हुए इसाबेल ने उन्हें धन्यवाद कहा है।

16-01-2021
कोर्ट में हाजिरी की असमर्थता की सलमान खान की अपील मंजूर, काला हिरन शिकार मामले में नहीं हुए पेश

रायपुर/मुंबई। एक्टर सलमान खान से जुड़े काला हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट मामले में कोर्ट में सुनवाई हुई। जिला व सेशन जिला जज राजेंद्र काछवाल की कोर्ट में हुई इस सुनवाई के दौरान सलमान खान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत, निशांत बोड़ा तथा विजय चौधरी की ओर से सलमान खान का पक्ष रखा। सलमान के अधिवक्ताओं ने कोरोना वायरस संक्रमणऔर उनकी शूटिंग व्यस्तता का हवाला देकर कोर्ट में उनके पेश होने में असमर्थता जताते हुए एक बार फिर हाजिरी माफी पेश की। बता दें कि इससे पहले भी पिछली 16 पेशियों पर भी सलमान खान की ओर से कोरोना वायरस संक्रमण का हवाला देते हुए कोर्ट में पेश होने में असमर्थता जताई थी। बहरहाल 17 वीं बार भी कोर्ट में हाजिरी माफी पेश करने के बाद जज राजेन्द्र काछवाल की ओर से उनकी अर्जी स्वीकार कर ली गई है। अब अगली सुनवाई 6 फरवरी को होगी।

21-12-2020
सलमान ने मोस्ट अवेटेड फिल्म का लास्ट टीजर खुद शेयर किया इंस्टाग्राम पर, सलमान के साथ आयुष भी बदले नजर आ रहे

रायपुर/मुंबई। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म का अंत‍िम एक और नया टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म के इस टीजर को सलमान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। इस टीजर में सलमान के साथ-साथ आयुष शर्मा का भी काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां सलमान खान एक सरदार के गेटअप में हैं। इस फिल्म के लिए आयुष ने अपनी गजब की बॉडी बनाई है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। बता दें, आयुष शर्मा इस फिल्‍म में एक गेंगस्‍टर के क‍िरदार में नजर आने वाले है। शुरुआत में खबरें थीं क‍ि अव‍िका गौर इस फिल्‍म में आयुष शर्मा के अपोज‍िट नजर आने वाली हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म में एक्‍ट्रेस सई मांझरेकर और महिमा मकवाना नजर आने वाली हैं और अव‍िका अब इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804