GLIBS
14-09-2020
हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 28 सितंबर को अदालत में होना होगा पेश

मुंबईं। हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की अदालत में पेश होना होगा। राजस्थान की जोधपुर की जिला अदालत ने सलमान खान को 28 सितंबर को पेश होने को कहा है। इस मामले में सोमवार को जिला जज की ओर से आदेश जारी किया गया। सोमवार को हुई सुनवाई में सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत अदालत में मौजूद रहे।

 

08-07-2020
अभिनेता जगदीप का निधन, शोले के सूरमा भोपाली ने दिलाई थी घर-घर पहचान

मुंबई। एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है। जगदीप के निधन की जानकारी एंकर जया कौशिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। वहीं फरीदून शहरयार ने भी ट्वीट करते हुए इस खबर की पुष्टि की है। जगदीप साल 1975 में आई फिल्म शोले में सूरमा भोपाली के किरदार से काफी मशहूर हुए थे। इसके अलावा फिल्म अंदाज अपना अपना में सलमान खान के पिता के रोल में भी उन्होंने दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया था। उनका असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी है। उनका जन्म 29 मार्च 1929 को हुआ था। उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। जगदीप ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 1951 में बीआर चोपड़ा की फिल्म 'अफसाना' से की थी। इस फिल्म में जगदीप ने बतौर बाल कलाकार काम किया था। फिल्म 'हम पंछी एक डाल के' में उनके काम को लोगों ने काफी सराहा गया था। जगदीप के बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

12-05-2020
'तेरे बिना' सॉग हुआ रिलीज, सलमान और जैकलीन में नजर आई शानदार केमिस्ट्री

मुंबई। लॉक डाउन में सलमान खान का गाना 'तेरे बिना' मंगलवार को रिलीज हुआ। पनवेल फार्महाउस पर शूट हुए इस गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की शानदार कैमिस्ट्री नजर आई। गाना शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है - मैंने ये गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिए। अब आप भी ये गाना सुनो, गाओ और आपके स्वैग में शूट करो घर पे, पोस्ट करो, शेयर करो, टैग करो और एंजॉय करो।'तेरे बिना' गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। इस गाने की शूटिंग सलमान खान के पनवेल फार्महाउस पर हुई है। गाने को खुद सलमान ने गाया है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और इसे अजय भाटिया ने कंपोज किया है। यह गाना सलमान के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज किया जाएगा।मदर्स डे के मौके पर सलमान खान ने तेरे बिना गाने का टीज़र रिलीज किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा था- 'तेरे बिना' सभी मांओं को मदर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं।सलमान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किए इंटरव्यू में कहा था कि "उनके सबसे सस्ते प्रोडक्शन में इस गाने को फिल्माने में चार दिन लगे। गाना मेरे जेहन में था, तो मैंने इसे इस वक्त रिलीज करने के बारे में सोचा।" उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन के दौरान शूटिंग करते वक्त उन्होंने काफी कुछ सीखा। वह कहते हैं, "यह सीखने का एक अनुभव रहा कि तीन लोग बड़ी ही आसानी से एक गाने की शूटिंग कर सकते हैं। हमें किसी मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट की जरूरत नहीं पड़ी।"

15-02-2020
सलमान की दीवानगी फैन पर छायी, 600 किमी साइकिल चलाकर पहुंचे मिलने

मुंबई। लाखों लोगों के दिल की धड़कन बने सलमान खान हरदम सुर्खियों में बने रहते है। सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, यही वजह है कि वह जब भी कहीं स्पॉट होते हैं तो लोग उनके साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए बेकरार होते हैं। हाल ही में सलमान खान का एक फैन 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर उनसे मिलने गुवाहाटी पहुंचा। दरअसल, इस साल फिल्म फेयर अवॉर्ड मुंबई में नहीं, बल्कि असम की राजधानी गुवाहाटी में होने जा रहे हैं। इसी के चलते यह फैन गुवाहाटी पहुंच गया। इस फैन की उम्र 52 साल है। तिनसुकिया जिले के जगुन में रहने वाले भूपेन लिक्सन ने 8 फरवरी को साइकिल से अपनी यात्रा शुरू की थी। 6 दिन बाद वह 13 फरवरी को गुवाहाटी पहुंचे। वह अपने साथ सलमान की एक तस्वीर भी लाए हैं। साल 2013 में भूपेन ने साइिकल का बिना हैंडल पकड़े एक घंटे में 48 किलोमीटर का सफर तय किया था। उनका यह रिकॉर्ड इंडिया बुक आॅफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है। सलमान खान खुद साइकलिंग पसंद करते हैं और कई बार मुंबई की सड़कों पर उन्हें साइकिल चलाते देखा गया है। ऐसे में इस फैन को उम्मीद है कि सलमान उनसे मिलेंगे और उन्हें सराहेंगे। बता दें कि फिल्म फेयर अवॉर्ड 15 और 16 फरवरी को गुवाहाटी में होंगे। इसमें भूपेन की सलमान से मुलाकात हो सकती है।

 

13-02-2020
सलमान की फिल्म 'राधे' की डिटेल्स हुई लिक, जाने कैसी होगी मूवी

मुंबई। हर ईद की तरह इस बार भी ईद के मौके सलमान खान की फिल्म आने वाली है। ईद 2020 को सलमान खान अपनी फिल्म "राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई" रिलीज करेंगे। बता दें कि सलमान अभी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग कर रहे हैं। बिग बॅास 13 के साथ सलमान लगातार इस फिल्म की शूटिंग का काम पूरा कर रहे हैं। राधे पहले से ही तेरे नाम और वांटेड की मिक्स फिल्म बताई जा रही है। हालांकि इन दोनों फिल्मों की राधे से कितनी समानता है ये रिलीज के बाद पता चलेगा। लेकिन जो जानकारी इस बीच फिल्म को लेकर आ रही है वह काफी धमाकेदार है। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सलमान हाई स्तर का एक्शन करते नजर आएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक राधे कोरियन फिल्म द आउटलाॅज का हिंदी रीमेक है। हालांकि हिंदी सिनेमा के हिसाब से इसमें काफी बदलाव किया गया है। इसी को लेकर फिल्म में राजनीति का नया ट्विस्ट शामिल किया गया है जो कि इन दिनों देश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

10-02-2020
बिग बॉस 13 : फिनाले से पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने की यह भविष्यवाणी

मुंबई। बिग बॉस 13 अब फाइनल स्टेज पर पहुंच चुका है। बिग बॉस करीब साढ़े चार महीने चला। बिग बॉस शो जैसे-जैसे फिनाले की तरफ जा रहा है, फैंस की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। 16 फरवरी को सलमान के शो बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले हैं। बिग बॉस का विनर कौन होगा इस पर खूब चर्चा हो रही है। बिग बॉस में अब बस 7 प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, आरती सिंह, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा रह गए हैं। इन्हीं सातों में से कोई एक बिग बॉस 13 का विनर होगा। शो के होस्ट सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने बिग बॉस विनर का नाम ही बता डाला है। शेरा सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत पसंद करते हैं। शेरा को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस 13 के विजेता होंगे। 

04-02-2020
अभिनेता संदीप बोस का हुआ छिंदवाड़ा आगमन, कही यह बात....

छिन्दवाड़ा। बॉलीवुड स्टार संदीप बोस का छिंदवाड़ा आगमन हुआ। संदीप बोस ने अभी हाल ही में सलमान खान सुपर स्टार फिल्म दबंग 3 में अभिनय किया है। इसी के साथ उनकी आने फिल्म निदान भी कुछ ही समय में रिलीज होने वाली है। संदीप बोस ने बताया कि छिंदवाड़ा में आकर उन्हें बहुत ही खुशी और प्रसन्नता महसूस हुई। छिंदवाड़ा में बहुत सी ऐसी जगह हमें देखने को मिली जहां पर फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है। छिंदवाड़ा बहुत ही शांत सिटी है और यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं। संदीप बोस ने बताया कि छिंदवाड़ा जैसी जगह में भी फिल्म इंडस्ट्रीज को लेकर कुछ पहल होनी चाहिए। इसे छिंदवाड़ा के कलाकारों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त हो सके। आयुर्वेदाचार्य आध्यात्मिक योग गुरु प्रकाश टाटा ने कहा कि छिंदवाड़ा में हम कुछ ना कुछ भविष्य में ऐसा जरूर करेंगे। इससे छिंदवाड़ा में आयुर्वेद जड़ी बूटियों की जानकारी सभी को दी जा सके। आयुर्वेदाचार्य डॉ.प्रकाश टाटा ने बताया कि हम आयुर्वेद को बढ़ाने के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।

अरविन्द वर्मा की रिपोर्ट

 

03-02-2020
सलमान खान ने की आईफा अवार्ड की तिथियों की घोषणा, कमलनाथ ने खरीदा पहला टिकट

भोपाल। आईफा अवार्ड की तिथियों की घोषणा करने सोमवार को दंबग स्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज भोपाल पहुंचे। यहां मिंटो हॉल में हुए कार्यक्रम में उन्होंने आईफा अवार्डस की तारीख का ऐलान किया। यह आयोजन 27 से 29 मार्च तक पहली बार मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में होगा। प्रेसवार्ता में सीएम कमलनाथ उपस्थित थे। सलमान ने कमलनाथ की तारीफ की। प्रेस कांफ्रेंस में कमलनाथ ने कहा कि वे चाहते हैं कि इस आयोजन के जरिए देशभर में प्रदेश का नाम हो। सीएम कमलनाथ ने आईफा अवार्ड समारोह का पहला टिकट खरीदा। बता दें कि आईफा अवार्ड दो दिन इंदौर और एक दिन भोपाल में होगा। कार्यक्रम में जैकलीन ने आईफा से जुडी यादों को ताजा किया। 

 

03-02-2020
एक महीने की हुई सलमान खान की भांजी आयत

मुंबई। सलमान खान की बहन अर्पिता इन दिनों अपनी लाड़ली अयात के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बीता रही हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर आयत की कई फोटोज सामने आई थीं, जिसमें अब वो एक महीने की हो गई है। अर्पिता खान शर्मा पिछले साल में दूसरी बार मां बनी हैं। अर्पिता ने अपने भाई सलमान के बर्थडे पर बेटी अयात को जन्म दिया था। ऐसे में एक्टर आयुष शर्मा ने नई फोटो शेयर की है। जिसमें अर्पिता अपने बेटे आहिल और नन्हीं परी के साथ पोज देते हुए फोटो क्लिक करवा रही है। वहीं अलवीरा अग्निहोत्री के पति अतुल अग्निहोत्री ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। जिसमें अलवीरा के हाथ में अयात नजर आ रही है। 

24-01-2020
पंच सरपंचों के चुनाव प्रचार में घूम रहे है बॉलीवुड के जूनियर सितारे

रायगढ़। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव नजदीक है, ऐसे में उम्मीदवार अपने चुनाव प्रचार में ऐड़ी चोटी एक कर दे रहे है। ऐसे ही एक चुनाव प्रचार का अलग अंदाज सरिया से लगे पंचधार में देखने को मिला, जिसमें मुंबई से आये सलमान खान, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन और सैफ अली खान के हमशक्ल जो स्टेज में कार्यक्रम कर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। जिला पंचायत रायगढ़ क्षेत्र में मुंबई से आए कलाकार वोट अपील कर रहे हैं। वैसे तो सभी प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से क्षेत्र में प्रचार में लगे हुए हैं। कोई घर—घर जा कर प्रचार कर रहा है, तो कोई अपने गाड़ियों में डीजे साउंड सिस्टम लगाकर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहा है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804