GLIBS
08-08-2020
संजय दत्त की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के चलते शनिवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। संजय दत्त को लीलावती अस्पताल के नॉन-कोविड आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। अस्पताल के डॉक्टरों ने उनके कुछ टेस्ट के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि संजय दत्त की हालत स्थिर है। संजय दत्त के साथ अस्पताल में मौजूद दोस्त ने बताया है कि अब वह ठीक हैं। अभी फुल बॉडी चेकअप भी कराया है अभी 2 दिन अस्पताल में ही रहेंगे। बता दें संजय दत्त इस समय अपने परिवार से दूर हैं। मान्यता और दोनों बच्चे शहरान और इकरा दुबई में हैं। 
 

17-07-2020
फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ से सोनाक्षी सिन्हा का लुक हुआ जारी

मुंबई। फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ से एक्टर अजय देवगन और संजय दत्त का लुक रिलीज किए जाने के बाद आज सोनाक्षी सिन्हा का लुक जारी किया गया है। मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ से एक्टर अजय देवगन और संजय दत्त का लुक रिलीज किए जाने के बाद शुक्रवार को सोनाक्षी सिन्हा का भी लुक जारी किया गया है। सोनाक्षी सिन्हा ने खुद फिल्म से अपने लुक को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा काफी दबंग नजर आ रही हैं। फिल्म से उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ से अपने लुक को शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए अपने साथ 299 महिलाओं को ले जाने वाली बहादुर  माजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा मधरप्यार की HEROIC भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं! फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए जंग पर आधारित है। 

29-06-2020
संजय दत्त और आलिया भट्ट अभिनीत सड़क 2 होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन का असर फिल्मों की रिलीज पर भी पड़ा है। ऐसे में तमाम मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि संजय दत्त और आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को अब मेकर्स यानी महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। मुकेश भट्ट ने साफ़ किया कि अब उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। ऐसे में फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। वैसे अभी फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो सकी है लेकिन मेकर्स ने इसको अभी से थियेटर की बजाये डिजिटल पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है। बता दें कि सड़क 2 संजय दत्त और पूजा भट्ट की साल 1991 में आई फिल्म सड़क का ही सीक्वल है। इसे पूजा भट्ट डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

23-11-2019
फिल्म 'पानीपत' का नया गाना रिलीज, जबर्दस्त डांस करते नजर आए अर्जुन-कृति

मुंबई। अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' का दमदार ट्रेलर और 'मर्द मराठा' सॉन्ग रिलीज करने के बाद, मेकर्स ने  इसी बीच फिल्म के एक गाने 'मन में शिवा' को भी रिलीज कर दिया है। 'पानीपत' का गाना 'मन में शिवा' अर्जुन कपूर और कृति सेनन पर फिल्माया गया है। इस गाने को कुणाल गांजावाला, दीपांशी नागर और पद्मनाभ गायकवाड़ ने मिलकर गाया है। इस गाने का लिरिक्स जावेद अख्तर का है। फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन के अलावा जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरे, सुहासिनी मुले, मीर सरवर, नवाब शाह अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभाते दिखाई देंगे तो वही कृति सनोन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में नजर आएंगी। जबकि संजय दत्त अहमद खान अब्दाली भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है और आदित्य रावल ने लिखा है। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म की कहानी 14 जनवरी 1761 को मराठाओं और अफ़गानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच हुए पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, यह लड़ाई पानीपत में हुई थी। 

 

20-09-2019
'खलनायक' के रीमेक में नजर आ सकते है टाइगर श्रॉफ

मुंबई। बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त बीते दिनों से ही अपनी फिल्म प्रस्थानम को लेकर चर्चा में थे। फिल्म का प्रमोशन संजय दत्त पिछले काफी वक्त से कर रहे थे। अब आखिरकार उनकी ये फिल्म आज रिलीज हो गई है। ये फिल्म संजय दत्त के लिए बेहद खास है और उन्हें इस फिल्म से बहुत उम्मीदें भी हैं। दरअसल संजू बाबा की ये फिल्म उन्हीं के होम प्रोड्क्शन में बनी हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर खुद संजय की वाइफ मान्यता दत्त हैं। उनके होम प्रोड्क्शन की ये पहली फिल्म है।' वहीं खबर है कि संजय दत्त प्रस्थानम के  बाद एक और फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त जल्द ही अपनी ही ब्लॉकबस्टर फिल्म खलनायक का रीमेक बनाना चाहते हैं। हाल ही में एक लीडिंग रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि, संजू बाबा अपनी फिल्म खलनायक के रीमेक की पूरी तैयारी कर चुके हैं। फिल्म के लिए संजू बाबा ने सबकुछ प्लान कर रखा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि संजय दत्त अपनी इस फिल्म के सीक्वल में किसी और को नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ को लेना चाहते हैं। बताया गया है कि इस फिल्म के सीक्वल में टाइगर की एंट्री चाहते हैं संजू बाबा। हालांकि अभी सिर्फ वो प्लानिंग ही कर रहे हैं। फिल्म पर काम भी जल्द ही शुरू हो जाएगा। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म के राइट्स को लेकर खुद खलनायक डायरेक्टर रहे सुभाष घई ने बात की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि, इस सुपरहिट फिल्म के लिए संजय दत्त के अलावा कई प्रोड्यूसर्स ने हमसे संपर्क किया था। हमने अभी तक 'खलनायक' के राइट्स किसी को नहीं बेचे है। अब ऐसे में हो सकता है कि फिल्म के राइट्स जल्द ही संजू बाबा को मिल जाएं और फिल्म पर काम शुरू हो जाए। बता दें कि, खलनायक 1993 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में संजय के साथ माधुरी दीक्षित नजर आईं थीं। फिल्म में संजू बाबा का निगेटिव रोल था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

 

17-09-2019
 पीएम मोदी को कंगना, संजय समेत कई सितारों ने दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। पीएम मोदी आज 69 साल के हो गए हैं। आज पीएम को हर तरफ से बधाईयां मिल रही है। उनके चाहने वाले ही नहीं कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने भी पीएम को बधाईयां भी दी हैं। वहीं बॉलीवुड से भी पीएम मोदी को खूब बधाईयां मिल रही है। बॉलीवु़ड के दिग्गज कलाकारों ने पीएम को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने भी पीएम को उनके बर्थडे पर विश किया है। कंगना ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी पीएम मोदी को जन्मदिन विश करने में पीछे नहीं रहें। उन्होंने भी नरेन्द्र मोदी को शुभकामनाएं दी। संजय दत्त ने पीएम मोदी को एक अच्छा नेता बताया। तो वहीं बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाई दी। 

 

10-09-2019
प्रस्थानम' का गाना 'दिल दारियां' रिलीज, अली फजल, अमायरा दस्तूर का दिखा रोमांस

मुंबई। फिल्म प्रस्थानम का नया गाना दिल दारियां रिलीज हुआ है। इस गाने में अली फजल और अमायरा दस्तूर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 52 सेकेंड के इस गाने को अंकित तिवारी और दीपाली साते ने गाया हैं। वहीं गाने के बोल अनुराग बोमिआ और कंपोज अंकित तिवारी ने किया है। गाने में अली अमायरा आगरा घूमाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था, जिसमें संजय दत्त राजनीति के दांव-पेंच खेलते नजर आ रहे थे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म का ट्रेलर सभी को काफी पसंद आया है। फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। प्रस्थानम से संजय दत्त एक निर्माता के रूप में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं।


 

 

04-09-2019
खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी मानुषी छिल्लर

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। अक्षय के पास इस वक्त कई फिल्में हैं, जिनकी वो शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों ही वो मिशन मंगल में नजर आए थे। वहीं पिछले दिनों ही अक्षय की एक फिल्म की खबर आई थी कि वो जल्द ही एक पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे। दरअसल खबर थी कि अक्षय पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक फिल्म में भी दिखेंगे। बीते दिनों ही अक्षय ने यशराज बैनर तले बनने वाली 'पृथ्वीराज चौहान बायोपिक' के लिए हां कर दिया है। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करने वाले हैं। इस साल के आखिरी में फिल्म की शूटिंग  शुरू होगी। इतना ही नहीं फिल्म को अगले साल रिलीज करने की भी प्लानिंग की जा रही है। वहीं काफी वक्त से फिल्म में संयोगिता के रोल के लिए नई हीरोइन तलाशी जा रही थी।

खबर आई है कि फिल्म में अक्षय के अपोजिट मिस वर्ल्ड 2017 रह चुकीं मानुषी छिल्लर नजर आने वाली हैं। मानुषी इसी फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। मानुषी अक्षय के साथ अपना बिग बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इन दोनों एक्टर ने हाल ही में इस प्रोजेक्ट के लिए लुक टेस्ट दिया है। हाल ही में इन दोनों एक्टर्स को साथ में 'वाईआरएफ स्टूडियो' पर स्पॉट किया गया था। ऐसे में दोनों अपना लुक टेस्ट दे चुके हैं। बताया गया है कि, फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू हो जाएगी। इसकी शूटिंग मुंबई के साथ-साथ राजस्थान में भी होगी। संजय दत्त भी इसका हिस्सा होंगे। मानुषी पिछले काफी वक्त से अपनी पहली फिल्म के लिए तैयारियां कर रही हैं। जहां वो एक्टिंग क्लासेस से लेकर डांस क्लासेस की ट्रेनिंग ले रही हैं। अब देखते हैं कि अक्षय के साथ मानुषी का बिग बॉलीवुड डेब्यू कितना सक्सेसफुल रहता है।

18-07-2019
मुन्ना भाई 3 की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार : संजय दत्त

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त का कहना है कि वह मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संजय दत्त ने मुन्नाभाई सीरीज की फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ में काम किया है। काफी समय से इस फिल्म के तीसरे संस्करण बनाने की बात चल रही है। संजय से पूछा गया कि उनकी मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी फिल्म कब शुरू होगी। इस बारे में संजय ने बात की। संजय दत्त अपनी सुपरहिट ‘मुन्नाभाई’ सीरीज की तीसरी फिल्म के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संजय दत्त ने कहा, ‘मैं भगवान से दुआ कर रहा हूं कि यह जल्दी शुरू हो लेकिन इस बारे में आपको राजू हिरानी से पूछना चाहिए। मुझे लगता है कि इस सवाल का जवाब वह बेहतर तरीके से दे सकते हैं। मैं फिल्म की शूटिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। संजय दत्त इस समय रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में काम कर रहे हैं।

17-07-2019
कैरक्टर रोल्स के लिए तैयार हूं : संजय दत्त

मुंबई। बॉलीवुड के माचो हीरो संजय दत्त का कहना है कि अब उनकी उम्र किसी हीरोइन के साथ पेड़ों के आस-पास नाचने-गाने की नहीं रही और वह अब कैरक्टर रोल्स के लिए तैयार हैं। संजय दत्त ने कहा कि वह अच्छी तरह जानते हैं कि अब उनकी उम्र पेड़ों के इर्द-गिर्द, हीरोइन के साथ नाचने-गाने की नहीं रही इसलिए वह कैरक्टर रोल करने के लिए तैयार हैं।संजय दत्त ने कहा, 'यह सही बात है कि बढ़ती उम्र के साथ अब मैं पेड़ों और लड़कियों के साथ नाच नहीं सकता हूं, लेकिन मैं बेहतरीन किरदार जरूर निभा सकता हूं, जैसे हॉलीवुड में मेल गिब्सन या डेंजेल वाशिंगटन निभाते हैं।

मैं उस किस्म के कैरक्टर निभाउंगा। पहली फिल्म रॉकी से लेकर अब तक बहुत बड़ी जर्नी रही है, इस दौरान सीखने को खूब मिला और तमाम बड़े-बड़े ऐक्टर्स के साथ खूब काम भी किया है। मैं मराठी फिल्मों में भी काम करना चाहूंगा, बस शर्त यही होगी कि कहानी और किरदार मुझे पसंद आना चाहिए।' मराठी फिल्म प्रोड्यूस करने की बात पर संजय दत्त ने एक सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैं मराठी मानुष हूं। यहीं पैदा हुआ और मेरी मां भी मराठी थी, इसलिए प्रॉडक्शन की शुरूआत मराठी फिल्म बाबा से की है।

10-06-2019
सड़क-2 की शूटिंग के दौरान इमोनशनल हुये संजय : महेश

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और महेश भट्ट फिल्म सड़क-2 की शूटिंग के दौरान इमोशनल हो गये। बॉलीवुड फिल्मकार महेश भट्ट वर्ष 1991 में प्रदर्शित अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल बना रहे हैं। फिल्म सड़क में संजय दत्त ,पूजा भट्ट और सदाशिव अमरापुरकर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। सड़क- 2 से महेश भट्ट लंबे अरसे के बाद निर्देशन करने जा रहे हैं। सड़क -2 में संजय दत्त और पूजा भट्ट के अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में होंगे। फिल्म में मकरंद देशपांडे और गुलशन ग्रोवर भी महत्वपूर्ण किरदार में होंगे।

फिल्म सड़क- 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर मिलने के दौरान महेश भट्ट और संजय दत्त अपनी फिल्म 'सड़क' को याद कर काफी इमोशनल हो गए।'सड़क' एक टैक्सी ड्राइवर और प्रॉस्टीट्यूशन में फंसी एक लड़की की कहानी थी। बताया जा रहा है कि 'सड़क -2' में आलिया एक नकली गुरु का भांडाफोड़ करेंगी जो एक आश्रम चलाता है। यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804