GLIBS
07-03-2020
बॉक्स ऑफिस पर 'बागी 3' ने की धमाकेदार एंट्री, जाने पहले दिन का कलेक्शन

मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 'बागी 3' के साथ धमाकेदार एंट्री की है। ये फिल्म 'बागी' सीरीज की तीसरी कड़ी है। जिसमें दर्शकों को पहली दो सीरीज की तरह जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यह दर्शकों को सिनेमाघर खींचने में कामयाब हो गई है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक पहले दिन टाइगर की 'बागी 3' ने करीब 20 से 22 करोड़ का कलेक्शन किया। 'बागी' की दूसरी सीरीज ने पहले दिन 25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से ये फिल्म 'बागी 2' के मुकाबले ओपनिंग डे में कलेक्शन जुटाने में थोड़ी पीछे रही।  'बागी 3' के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है।

इसकी वजह वीकेंड के अलावा त्योहार भी है। 10 मार्च को होली है इस वजह से ज्यादातर लोगों का अवकाश होगा जिसका सीधा फायदा टाइगर की फिल्म को मिल सकता है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक रविवार, सोमवार और मंगलवार का कलेक्शन भी शानदार रहने की उम्मीद है। 'बागी 3' में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख हैं। रिलीज से पहले फिल्म की मुंबई में स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमें कई सितारे पहुंचे थे। 'बागी 3' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इस फिल्म के स्क्रीन काउंट की बात करें तो भारत में 400 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। यानी कि वर्ल्ड वाइल्ड कुल 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। इस फिल्म का बजट करीब 70 करोड़ है। इससे पहले टाइगर की साल अक्टूबर, 2019 में एक्शन फिल्म 'वॉर' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में टाइगर के अलावा ऋतिक रोशन थे। इस एक्शन फिल्म ने भी जबरदस्त कमाई की थी। अब देखना होगा कि टाइगर का ये एक्शन दर्शकों को कितना रास आता है। 

29-02-2020
लता मंगेशकर ने की आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुंध की तारीफ, कही यह बात...

मुंबई। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने आयुष्मान की जमकर तारीफ की है। लता मंगेशकर ने आयुष्मान की फिल्म अंधाधुंध की प्रशंसा की है। लता मंगेशकर को आयुष्मान की फिल्म अंधाधुंध काफी पसंद आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई दी है और फिल्म की तारीफ की है। लता मंगेशकर ने फिल्म को लेकर हाल ही में एक खास ट्वीट किया है। लता ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, आयुष्मानजी नमस्कार, मैंने आपकी फिल्म अंधाधुंध देखी। आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे। मैं आपको बधाई देती हूं और आपको भविष्य में और यश मिले, इसकी मंगल कामना करती हूं।

लता मंगेशकर के ट्वीट का आयुष्मान ने भी जवाब दिया है। एक्टर ने  इसके जवाब में लिखा, 'लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। आपकी इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी। आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।
आपको बता दें कि अंधाधुंध 2018 में रिलीज हुई थी। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी। इसमें आयुष्मान खुराना के अलावा तब्बू और राधिका आप्टे ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया था। फिल्म का एक गाना 'आपसे मिलकर' के रिप्राइज वर्जन को आयुष्मान खुराना ने गाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

 

 

25-02-2020
39 साल के हुए शाहिद कपूर, परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे बर्थडे

मुंबई। चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर मंगलवार को अपना 39वां बर्थडे परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहिद आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से है एक है। शाहिद के फिल्‍मी करियर की शुरूआत एक्टर के तौर पर फिल्‍म 'इश्‍क विश्‍क' से हुई थी। हाल ही में उनकी फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। शाहिद और मीरा की शादी को 4 साल हो गए है। शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता पिता बन गए हैं। बेटी मीशा 3 साल की हो चुकी है। शाहिद बॉलीवुड के हैंडसम हंक्स की लिस्ट में आते है। यूं तो कई हसीनाएं शाहिद पर मर मिटने को तैयार रहती है। शाहिद ने करीना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेस को डेट किया। विद्या बालन, सानिया मिर्जा समेत कई हसीनाओं से उनका नाम जुड़ा लेकिन शादी के लिए उन्होंने मीरा राजपूत को चुना। शाहिद ने अरेंज मैरिज की। परिवार वालों की पसंद की लड़की के साथ सात फेरे लिए।

20-01-2020
अजय देवगन के करियर की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही 'तानाजी'

मुंबई। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर तानाजी : द अनसंग वॉरियर का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी है। फिल्म ने जहां 150 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है वहीं एक्टर अजय देवगन की दूसरी सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी के 10वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किए हैं। फिल्म ने दूसरे वीकेंड यानी रविवार को 22.12 करोड़ का बिजनेस किया है। इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 167.45 करोड़ हो गया है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 118.91 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब दूसरे हफ्ते यह कलेक्शन जल्द ही 200 करोड़ के पार होने वाला है। तानाजी ने अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल के लाइफटाइफ कलेक्शन (155-67 करोड़) को पछाड़ दिया है। इसके अलावा यह अजय देवगन के करियर की दूसरी सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर अजय की फिल्म गोलमाल अगेन (205.69 करोड़) है। वहीं तानाजी, काजोल और सैफ अली खान के फिल्मी करियर की पहली सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

 
Crossed ₹ 50 cr: Day 3

₹ 100 cr: Day 6

₹ 125 cr: Day 8

₹ 150 cr: Day 10

इस हफ्ते कंगना रनौत की पंगा और वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज होगी। दोनों फिल्में 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। हालांकि तानाजी का क्रेज जिस तरह लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है उससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका कम ही असर पड़ सकता है। गौरतलब है कि तानाजी : द अनसंग वॉरियर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण की छपाक भी 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। लेकिन तानाजी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देख छपाक का इसपर कोई असर नजर नहीं आ रहा है।

 

11-01-2020
फिल्म 'छपाक' ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़..

मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस के मुताबिक छपाक फिल्म ने पहले दिन 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से 'छपाक' की यह बेहतरीन शुरुआत है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड शनिवार और रविवार को यह फिल्म और भी शादार कमाई करेगी। छपाक फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। लोग उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। छपाक फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है। छपाक की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है, जो एसिड अटैक पीड़िता है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है। 

 

04-01-2020
फिल्म 'गुड न्यूज' कर रही बंपर कलेक्शन, 150 करोड़ क्लब की ओर बढ़ी

मुंबई। अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी से सजी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 136 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज ने दूसरे वीक के पहले दिन 8.10 करोड़ की शानदार कमाई की। फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। खास बात यह है कि फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है। क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं। फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं। हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है। फिल्म के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं। बता दें कि 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी, दीपिका पादुकोण की छपाक और रजनीकांत की फिल्म दरबार भी रिलीज हो रही है। इससे गुड न्यूज की कमाई पर असर पड़ेगा। फिलहाल फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है। जो कि मेकर्स के लिए गुड न्यूज से कम नहीं है। 

 

29-12-2019
फिल्म 'गुड न्यूज' ने दो दिन में की बंपर कमाई, ये रहा कलेक्शन...  

मुंबई। फिल्म 'गुड न्यूज' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 17.56 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में करीब 30 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने दूसरे दिन 21.78 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। गुड न्यूज ने दो दिनों में 39.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। माना जा रहा है फिल्म वीकेंड और न्यू ईयर और भी बेहतर प्रदर्शन करने वाली है। फिल्म गुड न्यूज़ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में दो बत्रा फैमिली की कहानी दिखाई गई है। दोनो परिवार आईवीएफ की मदद लेकर बच्चे को जन्म देने का फैसला करते हैं, लेकिन डॉक्टर की लापरवाही से दोनों परिवार एक अजीबो-गरीब दिक्कत में फंस जाते हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।

 

16-12-2019
मन्नत पूरी करने सांई बाबा के दरबार पहुंचीं रानी मुखर्जी

मुंबई। 'मर्दानी 2' की सफलता के बाद रानी मुखर्जी शिरडी के साई बाबा के दरबार में दर्शन करने पहुंची। रानी मुखर्जी ने पूजा अर्चना करने के बाद हाथ जोड़ कर अपनी मन्नत भी पूरी की। बता दे कि रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज़ हुईं। फिल्म को दर्शकों की जबदस्त सराहना मिल रही है। फिल्म में रानी मुखर्जी ने शिवानी शिवाजी राव का किरदार निभाया है। फिल्म ने तीन दिनों में 18.15 करोड़ रूपये की कमाई की है। 13 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 'मर्दानी 2' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 3.80 करोड़ रूपये, शनिवार को 6.55 करोड़ रूपये और रविवार को 7.80 करोड़ रूपये की कमाई की थी। फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरण ने किया है। 

 

29-11-2019
आज रिलीज हो रही तीन धमाकेदार फिल्में, एक्शन करते दिखेंगे विद्यूत

मुंबई। शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर तीन हिंदी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें 'होटल मुंबई', 'कमांडो' और 'ये साली आशिकी' शामिल है। तीनों ही फिल्मों का विषय एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। 'होटल मुंबई' साल 2008 में हुए 26/11 आतंकी हमले की कहानी है तो वहीं, कमांडो एक एक्शन फिल्म है। इसके अलावा ये साली आशिकी इन दोनों से अलग एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिससे अमरीश पुरी के पोते इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वीकेंड अगर आप भी फिल्म देखने का मन बना रहे हैं।

'होटल मुंबई'

साल 2008 में मुंबई के ताज होटल में 26/11 को आतंकी हमला हुआ, जिसने पूरे देश सहित दुनिया को हिलाकर रख दिया था। मुंबई में 11 साल पहले 26 नवंबर के दिन हुए भीषण आतंकी हमलों में 166 लोग मारे गए थे और 300 से अधिक घायल हुए थे। अब निर्देशक एन्थोनी मारस एक बार इस कहानी को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। लेकिन इस बार ये कहानी आतंकियों नहीं, बल्कि जिस होटल में ये हमला हुआ उनके नजरिए से बनाई गई है। एन्थोनी ने ही इस फिल्म की कहानी लिखी और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, देव पटेल, विपिन शर्मा और सुहेल नय्यर जैसे कलाकार नजर आएंगे।

'कमांडो'

शुक्रवार को रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है 'कमांडो 3'। इसमें एक्टर विद्यूत जामवाल एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं। फिल्म विद्यूत के साथ अदा शर्मा और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। फिल्म की कहानी भी आतंकवाद को सेंटर में रखकर बनाई गई है।

'ये साली आशिकी'

'ये साली आशिकी' एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें अमरीश पुरी के पोते मेन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ शिवालिका ओबेरॉय भी नजर आएंगी। इसका निर्देशन चिराग रूपरेल ने किया है। फिल्म के ट्रेलर से इसकी कहानी ज्यादा समझ नहीं आती लेकिन इसमें आपको कई सरप्राइज एलिमेंट नजर आते हैं।

24-11-2019
100 करोड़ के पार हुई फिल्म ‘बाला’ की कमाई

मुंबई। फिल्म ‘बाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म की सफलता का श्रेय लेखक और निर्देशक को दिया। ‘बाला’ फिल्म के साथ ही यामी की दो फिल्मों ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। इससे पहले इसी साल जनवरी में उनकी फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने भी बॉक्स ऑफिस में शतक लगाया था। यामी ने कहा, यह लेखकों और निर्देशकों की जीत है, जो सीमाओं को तोड़ते हुए ऐसा कंटेंट तैयार करते हैं। प्रत्येक कलाकार व्यावसायिक सफलता का आनंद लेता है, लेकिन इस मामले में मुझे खुशी है कि ‘बाला’ जैसी फिल्म अच्छा कर रही है। यह हमारी पसंद की कहानियों का एक सत्यापन है, आश्वासन है कि हम वे काम कर रहे हैं जो गूंज रहा है और मैं वास्तव में ऐसी फिल्मों को करने के लिए उत्साहित हूं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसके लेखक नरेन भट्ट हैं। ‘बाला’ की कहानी गंजेपन के आसपास घूमती है। यामी के अलावा फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।

 

13-11-2019
इस अभिनेत्री ने किया अपने साथ हुए भेदभाव का खुलासा, बोलीं- ये बात...

मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा है कि वह बॉलीवुड में कई बार भेदभाव का सामना कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि एक बार एक मेल को-स्टार को काम के लिए जितने पैसे दिए गए थे उन्हें उसका सिर्फ 5 फीसदी मिला था जबकि दोनों का करियर ग्राफ सेम था। हालांकि, भूमि ने कहा कि बॉलीवुड में अब बदलाव आ रहा है। भूमि पेडनेकर ने कहा कि सभी ने कभी न कभी भेदभाव का सामना किया है। उन्होंने कहा कि वह बचपन में थोड़ी मोटी थीं, जिसे लेकर उन्हें चिढ़ाया जाता था। उन्होंने कहा कि हर चीज समस्या है, चाहे आप छोटे हाइट के हैं या आप बहुत लंबे हैं या आपके चेहरे का रंग डॉर्क है। भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804