GLIBS
04-09-2020
अक्षय कुमार ला रहे FAU-G ऐक्‍शन गेम, पबजी को देगा टक्‍कर  

मुंबई। पबजी बैन होने से निराश गेमर्स को अभिनेता अक्षय कुमार ने एक खुशखबरी दी है।  अक्षय कुमार FAU-G नाम से एक गेम लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने शुक्रवार को ऐलान किया कि वह Fearless And United-Guards FAU-G नाम से एक ऐक्‍शन गेम लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत का समर्थन करते हुए, ऐक्शन गेम, Fearless And United-Guards FAU-G को पेश करने पर गर्व है। मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे। इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा। बता दें कि भारत के वीर ट्रस्ट को गृह मंत्रालय ने गठित किया है। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में FAU-G का पोस्टर भी शेयर किया। पोस्‍टर से ये कयास लगाया जा सकता है कि यह PUBG की टक्‍कर का ऐक्‍शन गेम हो सकता है। अक्षय कुमार यह गेम पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत के तहत लेकर आए हैं। यह गेम (Fearless and United: Guards FAU-G) भारतीय सेना के जवानों पर आधारित होगा। बता दें की देश में पबजी सहित चीन की कंपनियों से जुड़े 118 अन्य मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया है।

 

 

24-04-2020
अक्षय कुमार मेडिकल वर्कर्स के सम्मान में रिलीज करेंगे ये गाना...इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार मेडिकल वर्कर्स के सम्मान में तेरी मिट्टी गाना लेकर आए हैं। कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए लोग अपने-अपने घर के अंदर रहने को मजबूर है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो इस संकट की घड़ी में भी अपना फर्ज निभाते हुए इस मुश्किल से लड़ रहे हैं। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

डॉक्टर, नर्सेज, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारी इस जानलेवा महामारी से लोगों को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। अक्षय ने कोरोना से लड़ रहे मेडिकल वर्कर्स के सम्मान में सॉन्ग तेरी मिट्टी लेकर आ रहे हैं। यह गाना कल रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने गाने का टीजर भी जारी किया है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि “ किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हैं हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं है। देखिये #तेरी मिट्टी ट्रिब्यूट कल 12.30 बजे हमारी तरफ से ख़ास उनके लिए।”

28-03-2020
कोरोना वायरस से जंग: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किए 25 करोड़

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए 25 करोड़ रुपए की राशि दान की है। अक्षय कुमार ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा है कि वो कोरोना वायरस जैसी बीमारी से जंग लड़ने के लिए सहयोग करते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपए दान करने का संकल्प ले रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये वो समय है जब सब कुछ हमारे अपने लोगों की जिंदगी के लिए जरूरी है। इस समय हमें हर जरूरी चीज करने की जरूरत है। मैं अपनी बचत में से पीएम राहत कोष में 25 करोड़ रुपए दान करने का संकल्प करता हूं। इसके आगे उन्होंने लिखा है आइए जिंदगी बचाएं,'जान है तो जहान है।


कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट किए थे। वहीं ऋतिक रोशन ने भी महाराष्ट्र में बीएमसी वर्कर के मास्क और सेनिजाइजर के लिए 20 लाख रुपए डोनेट किए थे।
साउथ के स्टार पवन कल्याण पीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपए दान कर चुके हैं। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत भी पीएम राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट कर चुके हैं। इसके साथ ही तेलुगू रामचरण ने 70 लाख रुपये,उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपए और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं।

 

15-03-2020
सिनेमा के जरिए भारतीय महिलाओं की सशक्त छवि रखना चाहती हूं : मानुषी छिल्लर

मुंबई। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के ऑपोजिट फिल्म 'पृथ्वीराज' से डेब्यू करने जा रही हैं। मानुषी फिल्म में संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। हाल में इस बारे में बात करते हुए मानुषी ने कहा, 'इस फिल्म में यह किरदार निभाना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है और मैं इस पर कड़ी मेहनत कर रही हूं। जब मेरी फिल्म रिलीज हो तब ऑडियंस से प्यार पाने की कोशिश कर रही हूं जो काफी कठिन है। मैं सिनेमा के जरिए भारतीय महिलाओं की सशक्त छवि रखना चाहती हूं कि वह खूबसूरत होने के साथ ही मजबूत, बेबाक, स्वतंत्र और अच्छी इंसान हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज चौहान के लीड रोल में होंगे जबकि मानुषी छिल्लर उनकी प्रेमिका संयोगिता के किरदार में होंगे। इस किरदार के बारे में मानुषी ने कहा, 'मेरे लिए संयोगिता का किरदार एक सपने जैसा है। इस किरदार को अच्छी तरह से निभाने की जिम्मेदारी मुझ पर हैं और मैं अपनी पूरी कोशिश कर रही हूं।' अक्षय और मानुषी की 'पृथ्वीराज' इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जा सकती है। मानुषी छिल्लर मिल वर्ल्ड 2017 भी चुनी गईं थीं। मानुषी छिल्लर हरियाणा की रहने वालीं हैं और वह एक मेडिकल स्टूडेंट हैं। मिस वर्ल्ड बनने के बाद मानुषी छिल्लर को दुनिया भर में मेन्स्ट्रुअल हाइजीन को लेकर जागरूकता फैलाने का प्रॉजेक्ट मिला।

 

 

02-03-2020
अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है। रोहित शेट्टी की फिल्मों के सारे मसाले इसमें मौजूद है। अजय देवगन और रणवीर सिंह की सिंघम और सिम्बा के रूप में मौजूदगी फिल्म की स्टार वैल्यू को बढ़ा रही है। फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट का है। बॉलीवुड फिल्मों में यह अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर बताया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म की कहानी साल 1993 के बम धमाकों से जुड़ी है। फिल्म में अक्षय कुमार एंटी-टेररिज्म स्क्वॉयड चीफ एसीपी वीर सूर्यवंशी का रोल कर रहे हैं।

उनकी फैमिली में उनकी पत्नी कटरीना कैफ हैं और एक बच्चा है। उन्हें एक अज्ञात हमले का पता चलता है, लेकिन इस दौरान वीर अपने बच्चे को खो देता है। ट्रेलर देख कहा जा सकता है कि रोहित और अक्षय की यह फिल्म भी हिट होने की राह पर है। सुपर कॉप सीरीज की इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और गुलशन ग्रोवर जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, अब यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। 

 

23-02-2020
एक बार फिर लोगों को हसांते हुए नजर आएंगे राजपाल यादव, फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ में निभाएंगे अहम किरदार  

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर में कार्तिक ढोंगी बाबा के लुक में, पीले कपड़े पहने नजर आ रहे है। कार्तिक इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंग जयपुर में शुरू कर दी गई है। निर्देशक अनीस बाज्मी ने कहा कि यह फिल्म 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल तो है, लेकिन इसकी कहानी एकदम अलग है।

फिल्म में राजपाल यादव भी नजर आएंगे। राजपाल ने 'भूल भुलैया' में अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया था। फिल्म में वो नटवर उर्फ छोटा पंडित के रोल में नजर आए थे। राजपाल ने इस पर कहा- मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन कर काफी खुश महसूस कर रहा हूं। मैं ऑडियंस का शुक्रगुजार हूं कि उन्हें मेरा वो रोल काफी पसंद आया था और उन्हें आज भी वो रोल याद है। खासतौर से मैं फिल्म के सीक्वल के निर्देशक अनीज बाज्मी और भूषण कुमार को भी शुक्रिया कहना चाहूंगा। मैं शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं और इस बात को लेकर मैं काफी उत्साहित रहे हैं। 

 

20-02-2020
अतरंगी रे में डबल रोल में नजर आएगी सारा, अक्षय-धनुष संग करेंगी रोमांस

मुंबई। बॉलीवुड एक्टेस सारा अली खान जल्द अक्षय कुमार और धनुष संग फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली है। वहीं अब इस मूवी से एक्ट्रेस सारा के रोल का खुलासा हुआ है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार सारा फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाली हैं और अक्षय, धनुष दोनों के साथ रोमांस करेंगी। इस लव स्टोरी में बिहार और मधुरई के कल्चर को दिखाया जाएगा। फिल्म में एक साथ दो अलग-अलग लव स्टोरी चलती नजर आएंगी। अक्षय कुमार और धनुष का रोल भी काफी अलग होने वाला है। अतरंगी रे की शूटिंग मार्च में शुरू होगी। अक्षय ने कहा कि यह किरदार और इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि जो मैं पूरी जिंदगी याद रखने वाला हूं। इस फिल्म का टाइटल भी बिल्कुल सटीक है। इसमें मैं धनुष और सारा के साथ हूं। यह एक अतरंगी कास्ट है। मुझे पता है कि आनंद जिस सरल तरीके से स्टोरी कहते हैं, उससे फिल्म अपने आप खास बन जाती है।

16-02-2020
अवॉर्ड फंक्शन में अक्षय ने मचाया धमाल, लाल घाघरा पहन कर नाचे खिलाड़ी

मुंबई। असम की राजधानी गुवाहाटी में 65वां फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार समारोह के आयोजन का आगाज हो गया है। इस दौरान पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस समारोह में शामिल हुई है। कार्यक्रम में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, तापसी पन्नू और अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सितारें शामिल हुए है। बीती शाम अक्षय कुमार ने अवॉर्ड फंक्शन में धूम मचा दी। कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने अपनी फिल्मों के गाने पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। इसे देख हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर उनके डांस की कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के गाने लाल घाघरा पर डांस कर रहे थे। अक्षय ने केसरी के गाने तेरी मिट्टी पर परफॉर्म किया और देश के जवानों को याद किया।


 

13-02-2020
खिलाड़ी अक्षय ट्रिपल रोल में आएंगे नजर, फोटो शेयर कर बोले- बाप रे बाप

मुंबई। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों नए किरदार में नजर आने वाले है। अक्षय ने कुछ मिनट पहले 'बाप रे बाप' का फर्स्‍ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में अक्षय के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे है। इस पोस्टर में खिलाड़ी कुमार ट्रिपल रोल में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने अपने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर फर्स्‍ट लुक साझा किया है। इसमें वह तीन पीढ़ियों में नजर आ रहे हैं। इस पोस्‍ट के कैप्‍शन में अक्षय ने ल‍िखा है- एक से भले दो, दो से भले तीन...बाप रे बाप....! अक्षय कुमार ने पोस्‍ट के साथ कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

04-02-2020
धूम-4 के लीड रोल में आएंगे नजर अक्षय

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सातवें आसमान पर है। बीते दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की घोषणा हुई थी वहीं अब एक और नई फिल्म को साइन किया हैं जिसकी घोषणा सोशल मीडिया पर हुई है। बीते कुछ दिनों पहले से फिल्म धूम-4 की चर्चा जोरो पर थी इसके लिए सलमान खान, रणवीर सिंह, शाहरुख खान और अक्षय कुमार का नाम सामने आया है। धूम-4  में अक्षय लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म धूम के पिछले तीन पार्ट में जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान दिखे हैं। बॉलीवुड एनालिस्ट अतुल मोहन का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि अक्षय कुमार धूम-4  के बैड मैन होंगे। अतुल ने एक ट्वीट कर लिखा है, एक बड़े सोर्स ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार का नाम फिल्म धूम-4  के लिए कंफर्म कर दिया है। बस अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।

  

01-02-2020
अक्षय कुमार पहुंचे मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग करने टाइगर रिजर्व....

मुंबई। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार कर्नाटक के जंगलों में शूटिंग करने पहुंचे थे। जंगली जानवरों के बीच बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग की गई। कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की गई है। कुछ दिनों पहले रजनीकांत भी यहां शूटिंग करने पहुंचे थे। टाइगर रिजर्व के एक अधिकारी ने बताया कि अक्षय कुमार ने डिस्कवरी चैनल के एक कार्यक्रम के लिए गुरुवार को बांदीपुर में एक दिन की शूटिंग की। डिस्कवरी चैनल ने 28 जनवरी से 30 जनवरी के बीच शूटिंग की अनुमति मांगी थी।
आपको बता दें कि बांदीपुर टाइगर रिजर्व 874 वर्ग किलोमीटर में फैला एक राष्ट्रीय पार्क है। इसे वेणुगोपाल वाइल्ड लाइफ पार्क के वन क्षेत्रों को एकीकृत कर बनाया गया है। इस टाइगर रिजर्व में स्तनपायी जानवरों की 28 प्रजातियां हैं, जिनमें रॉयल बंगाल टाइगर, एशियाई हाथी, तेंदुआ, बोनट मैकाक, इंडियन पिपिस्ट्रेल और बार्किंग हिरण शामिल हैं। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804