GLIBS
05-04-2021
अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, कल मिले थे कोरोना पॉजिटिव

मुंबई। अक्षय कुमार को कोरोना संक्रमित होने के बाद रविवार शाम मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने दी है। उन्होंने कहा कि ऐहतियात के तौर पर वे अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। हाल में 'रेम सेतु' की शूटिंग में व्यस्त रहे अक्षय कुमार ने रविवार को ही ट्वीट कर फैंस को जानकारी दी थी कि वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हालांकि उन्होंने तब जानकारी दी थी कि वे होम आइसोलेशन में हैं और सभी जरूरी ऐहतियात बरत रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार को रविवार शाम पवई में हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा 'राम सेतु' के सेट के 45 और लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अक्षय कुमार के अलावा हाल में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटि कोरोना की चपेट में आए हैं। गोविंदा ने भी रविवार को बताया था कि वे संक्रमित हुए हैं। साथ ही उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। इससे पहले आमिर खान, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर आदि भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

26-03-2021
अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में नजर आएंगी नुसरत भरुचा

मुंबई/रायपुर। अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस बात की जानकारी नुसरत ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम में एक क्लिप शेयर की है, जिसमें वह फिल्म की स्क्रिप्ट रीड करती दिखाई पड़ रही हैं। उन्होंने राम सेतु के अपने को-स्टार अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और निर्देशक अभिषेक शर्मा को टैग करते हुए लिखा है कि "चलो कर दिखाते हैं। इस फिल्म की कहानी के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

15-03-2021
अयोध्या में होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतू' के शूटिंग की शुरुआत

रायपुर/मुंबई। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'रामसेतू' के शूटिंग की शुरुआत अयोध्या में होगी। जानकारी के अनुसार, राम सेतू के मुहूर्त शॉट के लिए अक्षय 18 मार्च को डायरेक्टर अभिषेक शर्मा और क्रिएट‍िव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्व‍िवेदी के साथ अयोध्या रवाना होंगे। फिल्म में अक्षय एक आर्क‍ियोलॉज‍िस्ट का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांड‍िस और नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आएंगीं।

 

07-03-2021
अक्षय कुमार पहुंचे स्कूल में, बच्चों के साथ खेला वॉलीबॉल 

मुंबई/रायपुर। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार 6 मार्च को कांदिवली स्थित चतुर्भुज नर्सी स्कूल में पहुंचे थे। अक्षय विश्व स्तर की खेल सुविधाओं का जायजा लेने यहां आए थे। इन खेल सुविधाओं में 25 मीटर स्विमिंग पूल, 10 मीटर ओलंपिक मानक शूटिंग रेंज, इनडोर और आउटडोर बहुउद्देश्यीय खेल क्षेत्र, 22 फीट रॉक क्लाइंबिंग वॉल शामिल हैं। जायजा लेने के बाद अक्षय ने बच्चों के साथ कई तरह के खेलों का आनंद भी उठाया। उन्होंने वॉलीबॉल भी खेला। साथ ही हाथ में बंदूक थामकर निशाना भी लगाया। अक्षय से बच्चों को पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ खेलों में रुचि दिखानी की भी प्रेरणा मिली।

28-02-2021
फिल्म 'रुस्तम' के एक डायलॉग ने अक्षय कुमार को फंसाया कानूनी पचड़े में, जानिए पूरी खबर

रायपुर/मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'रुस्तम' को रिलीज हुए 5 साल हो चुके हैं। फिल्म के रिलीज के इतने सालों बाद लीड एक्टर अक्षय कुमार कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक्टर के साथ फिल्म से जुड़े 6 सदस्य और सिनेमा हॉल के मालिक को कोर्ट से नोटिस जारी किया गया है। जानकारी के अनुसार यह विवाद फिल्म के एक डायलॉग को लेकर है। इसमें सेशन जज का रोल निभा रहे अनंग देसाई को कोर्ट सीन के दौरान वकीलों के लिए बेशर्म कहता सुना गया था। इसे एडवोकेट मनोज गुप्ता ने वकीलों की मानहानि बताया है। कोर्ट से भारतीय दण्ड विधान की धारा 500, 501 और 502 के अंतर्गत कठोर कारावास और जुर्माने की मांग की है।

 

28-02-2021
अक्षय कुमार को बिजी शेड्यूल के कारण छोड़नी पड़ी, एक कॉमेडी फिल्म

रायपुर/मुंबई। अक्षय कुमार को अपने बिजी शेड्यूल के कारण एक कॉमेडी फिल्म छोड़नी पड़ी।  इस फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज हैं। वहीं जैकी भगनानी इस फिल्म के प्रोड्यूस हैं। यह फिल्म इसी साल फ्लोर पर आ जायेगी। इस फिल्म के लिए राजकुमार राव और श्रध्दा कपूर को कास्ट  किया है। बता दें कि अक्षय कुमार अपने साइन किए हुए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। उनकी लगभग 10 फिल्में लाइन पर हैं। जो अगले दो-तीन साल में फ्लोर पर आ जाएगी।
 

22-02-2021
फिल्म बच्चन पांडेय से अक्षय कुमार और कृति सेनन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

रायपुर/मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार और कृति सेनन का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला हैं। यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। कृति सेनन ने अपने और अक्षय के फर्स्ट लुक की फोटो शेयर करते हुए लिखा-साजिद नाडियावाला की फिल्म बच्चन पांडे की मैंने अपनी शेड्यूल खत्म है। यह मेरे आज तक के सबसे बेहतरीन,सबसे मजेदार और यादगार शेड्यूल में से एक हैं।
 

18-02-2021
कांग्रेस नेता नाना पटोले का सवाल, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ईंधन की बढ़ती कीमतों पर चुप क्यों?

मुंबई/रायपुर। प्रदेश कांग्रेस इकाई के प्रमुख नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार समेत फिल्‍मी कलाकारों से सवाल किया कि यूपीए सरकार में ईंधन की बढ़ती कीमतों पर ट्वीट करने वाले ये कलाकार अब चुप क्यों हैं? कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष पटोले ने डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर कहा कि बच्चन और कुमार जैसे सितारों ने तब ट्वीट किए थे, जब पेट्रोल की कीमत 70 रुपए प्रति लीटर हो गई थी। लेकिन अब इसकी कीमत करीब 100 रुपए प्रति लीटर है। वे चुप क्यों हैं? क्या उनमें तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है? पटोले ने कहा कि यूपीए सरकार लोकतांत्रिक तरीके से काम करती थी, इसलिए वे इसकी आलोचना कर सकते थे।

10-02-2021
अब लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार की देशभक्ति पर सवाल उठने लगे, क्या वे दबाव में देशभक्त है

रायपुर। राजनीति पता नहीं किस दिशा में जा रही है। अब अगर कोई विदेशी हस्तक्षेप के खिलाफ देशभक्ति की बात करता है तो उसकी देशभक्ति की जांच के आदेश हो रहे हैं। कहीं वह किसी के दबाव में तो देशभक्ति की बात नहीं कर रहे हैं। इससे ज्यादा हैरान करने वाली कोई बात हो ही नहीं सकती क्या भारत रत्न लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, अजय देवगन किसी दबाव में देशभक्ति की बात करते हैं? क्या किसान आंदोलन में विदेशी बयान का प्रतिरोध करना गलत बात है? क्या अपने देश की अखंडता एकता की तारीफ करना और विदेशी हस्तक्षेप का जमकर प्रतिरोध किसी दबाव में किया जा सकता है? क्या राजनीति अब भारत रत्नों को भी अलग-अलग हिस्सों में बांट देगी? क्या राजनीति अब कलाकारों और जो सेलिब्रिटी है उनका भी वर्गीकरण कर देगी?

फिर सवाल यह उठता है कि क्या महाराष्ट्र सरकार के पास जांच के लिए अब यही एक मुद्दा बाकी रह गया है? कहां है अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के पैरोकार? क्या देश के हित में बोलना अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता नहीं है? क्या देश हित में दिए गए बयान की जांच करना अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन नहीं है? भारत रत्न लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, अजय देवगन के खिलाफ जांच की बात सामने आना राजनीति में भूचाल तो ला ही रही है साथ ही यह जनमानस में भी बेहद गंभीर सवाल खड़े कर रही है। क्या कोई अपने देश की तारीफ नहीं कर सकता? क्या कोई अपने देश के खिलाफ दिए गए विदेशी बयान का विरोध नहीं कर सकता? क्या विदेशी बयान का विरोध कर अपने देश की तारीफ करना गलत बात है? राजनीतिक दृष्टि से    ये कदम ठीक है या गलत यह तो समय बताएगा लेकिन इस सवाल ने आने वाले दिनों के लिए एक अजीब से शुरुआत कर भी है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804