GLIBS
17-10-2020
जय अंबे दुर्गा उत्सव समिति राजा तालाब ने ​की माँ दुर्गा की प्रतिमा स्थापित

रायपुर। नवरात्रि के पावन अवसर पर माँ दुर्गा की स्थापना हर्षोल्लास से भक्तों द्वारा की जा रही है। शनिवार को नवरात्र के प्रथम दिन राजधानी के विभिन्न दुर्गोत्सव समितियों के द्वारा भव्य पंडालों में माता की मूर्ति स्थापित की गई। इसी कड़ी में राजा तालाब में जय अंबे दुर्गा उत्सव समिति राजा तालाब गली नंबर 3 समिति की ओर से भी माता की मूर्ति स्थापित की गई।

16-05-2019
पीएम मोदी आरोप साबित करें वरना जेल पहुंचाएंगी ममता दीदी

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आग-बबूला हो गई हैं। दरअसल पीएम मोदी ने कहा है कि वह काफी समय से 'दीदी' का रवैया देख रहे हैं जिसे अब पूरा देश देख रहा है। हमारी सरकार उसी जगह पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की पंचधातु से निर्मित प्रतिमा स्थापित कर तृणमूल कांग्रेस  के गुंडों को जवाब देगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ दी। यह काम जिन्होंने किया है उन्हें कठोरतम सजा दी जानी चाहिए। इस पर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि बंगाल के पास मूर्ति बनाने के लिए पर्याप्त धन है, क्या वह 200 साल पुरानी विरासत लौटा सकते हैं? साथ ही कहा कि आप आरोप साबित कीजिए, वरना आपको जेल तक ले जाएंगे।

ममता बनर्जी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वे विद्यासागर की मूर्ति बनाएंगे। बंगाल के पास मूर्ति बनाने के लिए पर्याप्त धन है। क्या वह 200 साल पुरानी विरासत लौटा सकते हैं। हमारे पास सबूत हैं और आप कहते हैं कि टीएमसी ने यह किया है। आपको शर्म नहीं आती? उन्होंने झूठ बोलने के लिए उठक-बैठक करनी चाहिए। झूठे! आरोप साबित करो, वरना हम आपको जेल तक ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रतिमाएं तोडऩा भाजपा की आदतों में है। इस पार्टी ने त्रिपुरा में भी ऐसा ही किया था। भाजपा ने पश्चिम बंगाल में 200 साल पुरानी विरासत नष्ट की, जो लोग पार्टी का समर्थन कर रहे हैं उन्हें समाज स्वीकार नहीं करेगा। लोगों को भड़का कर दंगे कराने के लिए भाजपा सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो डाल रही है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804