GLIBS
20-05-2020
महापौर पहले अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी के साथ निभाएँ, फिर अपने लिए किसी स्थान की अपेक्षा रखें : संजय श्रीवास्तव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने महापौर एजाज ढेबर के उस बयान सवाल उठाए हैं,जिसमें देशभर की स्वच्छता रैंक में रायपुर को शून्य अंक मिलने पर महापौर ने केंद्र सरकार पर पक्षपात का आरोप लगाया है। श्रीवास्तव ने कहा कि अपनी नाकामियों को ढंकने के लिए महापौर अब ऊलजलूल टिप्पणी कर रहे हैं। रायपुर को स्वच्छता रैंक  में स्थान नहीं मिलने पर महापौर का यह कहना हास्यास्पद है कि केंद्र सरकार ने कांग्रेस शासित निगम होने के कारण रायपुर के साथ पक्षपातपूर्ण रवैए के परिचय दिया है। यदि रैंक देने का यही मापदंड होता तो अंबिकापुर को कैसे स्वच्छता रैंक में गौरवपूर्ण स्थान मिल गया?श्रीवास्तव ने कहा कि महापौर ढेबर के कार्यकाल में राजधानी में स्वच्छता का आलम तो यह रहा है कि लोगों को पीने के लिए साफ पानी तक के लिए मुहाल होना पड़ रहा है एक तरफ कोरोना महामारी के भयावह दौर के बीच दूसरी तरफ राजधानी के हजारों लोग पीलिया और दीगर संक्रामक बीमारियों से जूझने के लिए विवश हो रहे हैं। श्रीवास्तव ने कहा कि महापौर पहले अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी के साथ निभाएं और राजधानी की नागरिक जरूरतों की आपूर्ति को दुरुस्त करें फिर अपने लिए किसी स्थान की अपेक्षा रखें।

 

14-05-2019
'कबीर सिंह' की भूमिका मेरे पहले निभाए गए पात्रों से बहुत अलग : शाहिद कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कूपर की आने वाली फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हुआ। शाहिद ने कहा कि इस फिल्म में शराब और सिगरेट का इस्तेमाल सिर्फ कहानी के 'चरित्र' के दर्द को बताने के लिए है और दर्शकों को इन चीजों की तरफ बिल्कुल आकर्षित नहीं होना चाहिए।
शाहिद ने कहा, यह एक बहुत ही खास फिल्म है। यह सीधे दिल से है। मुझे लगता है कि सबसे अच्छी फिल्में वो हैं, जो सीधे दिल से आती हैं। उन्होंने कहा कि 'कबीर सिंह' एक गहन प्रेम और सुंदर प्रेम की कहानी है।
शाहिद ने कहा, कभी-कभी एक आदमी जिस दर्द से गुजरता है उसे दिखाने के लिए दर्शकों को समझने में मदद करने के लिए कुछ चीजों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। इस कारण किरदार को जीवंत करने के लिए शराब और सिगरेट का इस्तेमाल किया गया है। शाहिद ने कहा कि 'उड़ता पंजाब' और 'हैदर' में उनके द्वारा निभाए गए चरित्रों से लगातार तुलना की जा रही है। हालांकि उन्होंने कहा कि 'कबीर सिंह' की भूमिका मेरे द्वारा पहले निभाए गए पात्रों से बहुत अलग है। कबीर सिंह संदीप वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804