GLIBS
05-01-2019
Durg: ओवरब्रिज के प्रथम पिलर के कार्य का विधायक ने किया शुभारंभ

दुर्ग। ठगड़ा बांध की खूबसूरती बढ़ाने एवं शहरवासियों के लिए पिकनिक स्पॉट के रूप में विकसित करने की दिशा में राज्यसभा सांसद मोतीलाल वोरा की निधि से 5 लाख के रंगीन फाउंटेन व 10 लाख के पाथवे निर्माण का विधायक अरुण वोरा ने भूमिपूजन किया। पाथवे बनने एवं फाउंटेन लगने से शहर के सुंदर स्थानों में ठगड़ा बांध का भी नाम शामिल हो जाएगा। इसे पिकनिक स्थल के रूप में विकसित करने के लिए वोरा ने कलेक्टर से खनिज संस्थान न्यास निधि से बोटिंग की व्यवस्था करवाने भी कहा है। इसके साथ ही वोरा ने 37 पिलर वाले 1001.84 मीटर लंबाई के ठगड़ा बांध ओवरब्रिज के प्रथम पिलर निर्माण की खुदाई का कार्य प्रारम्भ करवाया और अधिकारियों को ब्रिज का निर्माण इसी वर्ष दिसंबर तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने शिवनाथ नदी पुराने ब्रिज के पास घाट निर्माण एवं सर्विस रोड के निर्माण का प्रस्ताव बनाने का भी निर्देश पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को दिया। इस दौरान ब्रिज विभाग से आईएल  देशमुख, पीडब्लूडी से पीके सिंघानिया एवं निगम इंजीनयर श्वेता के अलावा पार्षद राजेश शर्मा, सुरेंद्र राजपूत, लीलाधर पाल, प्रकाश गीते, अंशुल पांडेय, आयुष शर्मा, ऋषि चंद्राकर, सोनू मानिकपुरी उपस्थित थे।

04-11-2018
Congress : कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी आज रायपुर में,  प्रेसवार्ता को करेंगे संबोधित 

रायपुर। राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी रविवार को छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। वे यहां राजीव भवन में प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे। उनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल और राज्य समन्वयक राधिका खेरा भी शामिल होंगी। इससे पहले उत्तरप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर रविवार को राजधानी पहुंचे थे। उन्होंने स्वास्थ्य के मुद्दे पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा था। प्रदेश में कांग्रेस का चुनाव प्रचार-प्रसार तेज हो गया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व वरिष्ठ नेता प्रेसवार्ता कर भाजपा पर हमले तेज कर दिए हैं।

 बता दें कि प्रदेश में दो चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण में नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग के 7 जिले और राजनांदगांव जिले में चुनाव होने हैं। इन दोनों जगहों पर कुल 12 सीटों पर चुनावी दंगल होगा। इसके बाद दूसरे चरण में 72 सीटों पर चुनाव घमासान होगा। 

 

30-10-2018
BJP : जूदेव ने निर्दलीय प्रत्याशियों पर खूब साधा निशाना
09-10-2018
BSP : बीएसपी हादसे में कर्मचारियों की मौत पर राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने जताई गहरी संवेदना

रायपुर। भिलाई स्टील प्लांट में गैस पाइपलाइन में हुए विस्फोट और जहरीले गैस से हुए 9 कर्मचारियों की मौत पर राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा कि यह घटना ह्दयविदारक है। यह घटना कैसे हुई। इसके लिए दोषी अधिकारी कौन है। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। साथ ही प्रभावितों को मुआवजा राशि भी शीघ्र मिलनी चाहिए। श्री नेताम ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804