GLIBS
15-01-2020
Breaking : प्रेशर बम की चपेट में आने से जवान घायल, इलाज जारी

जगदलपुर। प्रेशर बम की चपेट में आने से डीआरजी का एक जवान घायल हो गया। घायल जवान का नाम युद्धेष पांडेय बताया जा रहा है। बता दे कि सर्चिंग पार्टी पखनार और दरभा थाना से निकली थी। इसमें डीआरजी व जिला बल के लगभग 50 जवान शामिल थे। घायल जवान को  मेडिकल कॉलेज लाया गया और  इलाज जारी है। घटना पखनार थानाक्षेत्र के कलेपाल के पास हुई है।

 

14-01-2020
Breaking : आईईडी की चपेट में आया सीआरपीएफ का जवान, आई गंभीर चोट

बीजापुर। जिले में नक्सलियों के बिछाए हुए प्रेशर बम की चपेट में आने से एक जवान घायल हो गया। घटना चिन्नाकोडेपाल के पास की है, जहां आईईडी की चपेट में जवान आ गया। इस घटना में जवान के दोनों पैर में गम्भीर चोट आई है। जवान का नाम रामानुज यादव है और सीआरपीएफ बटालियन का है। जवान इलाहाबाद का रहने वाला है। 

26-02-2019
प्रेशर बम की चपेट में आने से एक जवान घायल 

दंतेवाड़ा। जिले के कटेकल्याण थाना क्षेत्र में सोमवार को एक जवान प्रेशर बम की चपेट में आकर घायल हो गया। उसके पैर और आंख में चोट आई है। घटना की पुष्टि करते एएसपी नक्सल आपरेशन जीएन बघेल ने की। उन्होंने बताया कि फोर्स अभी भी जंगल में है। घायल को जिला हॉस्पिटल में उपचार के बाद मेकॉज रिफर करने की तैयारी चल रही है।

कैसे हुई ये दुर्घटना:

जानकारी के अनुसार बस्तर जिले से लगे कटेकल्याण थाना क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ ज्वाइंट आपरेशन पर बस्तर व दंतेवाड़ा के जवान निकले थे। सोमवार जवान ग्राम किलेपाल के जंगल में थे, तभी नक्सलियों के लगाए गए एक प्रेशर बम के चपेट में डीआरजी का एएसआई केशव ठाकुर आ गया।

विस्फोट में उसके पैर सहित आंख में गंभीर चोट आई है। घायल जवान को जंगल से बाहर निकालने के बाद जिला हॉस्पिटल लाया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल जगदलपुर भेजा है।

ज्ञात हो कि कटेकल्याण और कुआकोंडा इलाके में पिछले दिनों नक्सलियों के जमावाड़ा की खबरे आ रही थी। इनमें बाहरी नक्सली और संदिग्ध व्यक्तियों की मौजूदगी की भी सूचना पुलिस को मिल रही थी। इसी आधार अधिकारियों ने इलाके में ज्वाइंट आपरेशन शुरू किया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804