GLIBS
28-07-2021
पंजाब से बिहार जा रही बस यूपी में हुई खराब, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 19 की मौत, कई घायल

बाराबंकी/रायपुर। 140 मजदूरों से भरी डबल डेकर को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे 19 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बस पंजाब से बिहार जा रही थी। बस रास्ते में अचानक खराब हो गई थी। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। बता दें कि यूपी के बाराबंकी में देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। देर रात तकरीबन 12 बजे लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे-28 पर कल्याणी नदी पुल के पास सड़क किनारे खड़ी बस को तेज रफ्तार ट्रक ने भीषण टक्कर मार दी। इस घटना से सड़क किनारे बैठे और बस में सो रहे 19 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है। घटना के बाद एसपी यमुना प्रसाद भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे। हादसे का शिकार हुए सभी यात्री मजदूर थे, जो पंजाब से बिहार जा रहे थे। बस रास्ते में अचानक खराब हो गई थी। सभी मजदूर बस ठीक होने का इंतजार कर रहे थे। कुछ यात्री बस से उतरकर सड़क पर खड़े थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर व मेडिकल कॉलेज सहित कई अन्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

01-07-2021
Breaking : पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की कार को हाइवा ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे, देंखे वीडियो

कुरूद/रायपुर। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की खड़ी गाड़ी को हाइवा चालक ने पीछे से टक्कर मार दिया। बता दें कि गाड़ी में अजय चंद्राकर समेत तीन अन्य लोग सवार थे। हालांकि किसी को कोई चोट नहीं आई है। दरअसल शमसान घाट में पेड़ लगाकर अजय चंद्राकर भाजपा कार्यालय जाने के लिए निकले थे, तभी अचानक रास्ते में खड़ी गाड़ी को पीछे से हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी।

20-06-2021
Breaking : ट्रक और कार की भिड़ंत, पति-पत्नी सहित 2 बच्चे घायल, ढाबे से खाना खा कर घर आ रहे थे सभी

रायपुर। रायपुर अभनपुर रोड पर निमोरा तिराहे पर बीती रात कार और ट्रक में टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ ढाबे से खाना खाकर घर के लिए निकले थे। निमोरा तिराहे के पास रायपुर से जगदलपुर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक करते हुए कार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे कार ट्रक और पेड़ के बीच में फंस गई। इससे कार में आगे बैठे रायपुरा निवासी आशुतोष योगी और उनकी पत्नी पिंकी योगी बुरी तरह फंस गए। मौके पर पहुंची राखी थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कार की पिछली सीट पर बैठे दो बच्चों को बाहर निकालकर उनके घर पहुंचवाया। हादसे में पति-पत्नी समेत 2 बच्चे घायल हो गए।

24-05-2021
कार की ठोकर से दो पहिया सवार घायल, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

 रायपुर। तेज रफ्तार कार की ठोकर से दो पहिया वा​हन सवार घायल हो गया। घटना की रिपोर्ट सेजबहार थाने में दर्ज कराई गई है। मिली जानकारी के अनुसार संतोषी नगर टिकरापारा सचिन सोनी 22 वर्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 21 मई को ग्राम कांदूल बगदई मंदिर के पास तेज रफ्तार कार क्रमांक सीजी 04 एलटी 6615 के चालक ने ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर चोट पहुंचाया। घटना की शिकायत पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

18-04-2021
वैक्सीन वैन और बाइक में भीषण भिड़ंत, दो घायल

रायपुर। वैक्सीन वैन और दोपहिया वाहन में भीषण भिड़ंत हो गई, जिससे दो लोग घायल हो गए हैं। दुर्घटना राजधानी के वीआईपी रोड के पास हुआ। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार  एयरपोर्ट से वैक्सीन लेकर वैन शहर के तरफ आ रही थी और दूसरी ओर से एयरपोर्ट की तरफ बाइक जा रही थीे। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो कर वैन से जा भिड़ी। इससे दो लोगों को गंभिर चोटें आई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमे एक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुट गई है।

03-04-2021
चार पहिया वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

टीकमगढ़। सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है। मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के जतारा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार जगदीश साहू (55) अपनी भाभी भगवती (55) और भतीजे धनीराम (37) के साथ एक बाइक में सवार होकर शुक्रवार को खेत काटने जा रहे थे। तभी टीकमगढ़ मार्ग पर तिगेला के समीप जतारा की ओर से आ रहे एक चार पहिया वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में जगदीश और भगवती की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि धनीराम ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दमतोड़ दिया। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

02-04-2021
कार पर कंटेनर गिरने से चार लोगों की मौत

जयपुर। कार पर कंटेनर गिर जाने से शुक्रवार को एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। मामला राजस्थान के पाली जिले के गुडा एंडला थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र में बालराई के पास आज सुबह  एक ट्रेलर पर रखा कंटेनर ओवरटेक करते समय कार पर गिर गया और कार उसके नीचे दब गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से कंटेनर को हटवाया। तब तक कार में सवार चार लोग दम तोड़ चुके थे। मृतकों की पहचान जोधपुर में भदवासिया निवासी अश्विनी कुमार दवे एवं उनकी पत्नी रश्मि तथा जोधपुर के कमला नेहरु नगर निवासी बुद्धाराम प्रजापत और जालौर जिले के मनोज शर्मा के रूप में की गई हैं। पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

01-04-2021
सड़क दुर्घटनाओं को रोकने टीम ने किया स्पाॅट निरीक्षण

धमतरी। जिले में बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं के मद्देनज़र जिला पुलिस अधीक्षक बी.पी राजभानु के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने सभी ग्रे स्पॉटों और ब्लैक स्पॉटों का निरीक्षण किया। उन्होंने हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए उन सभी तथ्यों का अवलोकन किया और निष्कर्ष निकाला कि दुर्घटनाएं क्यों हो रही हैं? एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे के नेतृत्व में आज परिवहन विभाग, लोक निर्माण विभाग, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और पुलिस अधिकारियों की संयुक्त टीम ने चिन्हित किए गए 2 ब्लैक स्पॉट और 5 ग्रे स्पॉट का निरीक्षण किया।

धमतरी शहर से गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में पड़ने वाले ब्लैक स्पॉट-सिहावा चौक से मकई चौक, टिकरापारा से अंबेडकर चौक और ग्रे स्पॉट -रत्नाबांधा चौक से एचडीएफसी बैंक, बस स्टैंड से डागा धर्मशाला, बठेना नहर से बठेना अस्पताल तक, ग्राम डांडेसरा से डाही मोड़ तक और मृत्युकारित प्रकरणों के 10 घटनास्थलों का अवलोकन किया गया। सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे डिवाइडरों की नियमित साफ-सफाई, अर्जुनी मोड़ से एचपी गैस और श्यामतराई में लगाए गए स्ट्रीट लाइट को रात्रि में चालू कराने, ब्लैक स्पॉट में बनाए गए रंबल स्ट्रिप (गति अवरोधक) में बार मार्किंग, रोड किनारे रोड स्टर्ड, स्टॉप साइन बोर्ड और संकेतात्मक बोर्ड लगाए जाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को निर्देशित किया गया। साथ ही जिले में घटित गंभीर सड़क दुर्घटनाजन्य स्थल का संयुक्त निरीक्षण कर दुर्घटना के कारणों का विश्लेषण किया गया।

जिसमें रोड किनारे सोल्डर का खराब होना, साइन बोर्ड ना होना, रोड किनारे पेड़ों की टहनियां घनी होने, मार्ग के मोड़ों में रोड स्टर्ड, डेलीनेटर नहीं लगे होने से एक्सीडेंट घटित होना पाया गया। जिसे दूर करने के लिए लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया गया। ज्ञात हो कि जिला धमतरी अंतर्गत वर्ष 2020 में 5 ब्लैक स्पॉट और 17 ग्रे स्पॉट चिन्हांकित किया गया था। पूर्व में किए गए निरीक्षण समीक्षा और दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए किए गए सुधारात्मक कार्य से वर्ष 2021 में 3 ब्लैक स्पॉट और 11 ग्रे स्पॉट में कमी आई है। निरीक्षण के दौरान उप पुलिस अधीक्षक अजाक/यातायात सारिका वैद्य, जिला परिवहन अधिकारी गौरव साहू, अभियंता लोक निर्माण विभाग बी.एल. पैकरा, अभियंता राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण रामाकृष्णा, प्रभारी यातायात एवं नोडल अधिकारी रोड सेफ्टी सेल गगन बाजपेई, थाना प्रभारी कोतवाली नवनीत पाटिल, अर्जुनी उमेद टंडन और रोड सेफ्टी सेल के प्रधान आरक्षक चमन सिंह सम्मिलित रहे।

01-04-2021
सड़क हादसे में मौत के बाद अज्ञात शव का समाज सेवी संगठन ने किया अंतिम संस्कार

कांकेर। सड़क हादसे में मौत के बाद अज्ञात शव का समाज सेवी संगठन ने अंतिम संस्कार किया है। बता दें कि रोड एक्सीडेंट से आई गंभीर चोट के कारण इलाज के दौरान हुई मौत के बाद अज्ञात पुरुष का कोई पता नहीं चल पाया। इस पर समाजसेवी जन सहयोग संस्था के अध्यक्ष अजय पप्पू मोटवानी को सहयोग के लिए पुलिस थाना कांकेर ने एक पत्र लिख कर अंतिम संस्कार के लिए प्रेषित किया। पत्र प्राप्त होने के बाद पप्पू मोटवानी व उनके पूरे समाजसेवियों की टीम के सहयोग से अज्ञात शव का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान करण नेताम, काली, अमर मोटवानी, राम पटेल, विकास चौरसिया, धर्मेंद्र देव, गौरव विश्वकर्मा, जगदीश नेताम, पुलिस विभाग से एसआई भागवत चालकी, सिपाही मासु दर्रो आदि मौजूद रहे।

01-04-2021
ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 की मौत

कांकेर। ट्रक ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना चारामा थानांतर्गत एनएच 30 रतेसरा के पास हुआ। पुलिस ने बताया​ कि धमतरी से लखनपुरी लौट रहे कार सीजी 04 एनबी 4267 को ट्रक क्रमांक सीजी 08 एएन 8855 ने ठोकर मार दी। घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार दो लोगों की घटना स्थल में ही मौत हो गई तो वहीं दो को इलाज के लिए रायपुर ले जाते वक्त रास्ते में  मौत हो गई। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है। बता दें कि कार में कुल चार लोग सवार थे, जिसमें दो सगे भाई अहमद अली व रहमद अली है। वहीं एक का नाम संजू तिर्की और दूसरे का नाम प्रवीण सिन्हा है। इनमें तीन लखनपुरी तो वहीं 1 सरगुजा का बताया जा रहा है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804